WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर 10:30 बजे के मुख्य समाचार

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे की मुख्य बड़ी ख़बरें…….*

➡दिल्ली- गंगा एक्सप्रेसवे के निर्माण का मामला, गंगा एक्सप्रेसवे निर्माण के लिए मिली मंजूरी, पर्यावरण मंत्रालय से मिली मंजूरी।

➡लखनऊ- 56वीं DGP/IG कॉन्फ्रेंस का समापन आज, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे समापन, 3 दिवसीय कॉन्फ्रेंस का PM करेंगे समापन, कुछ देर में सिग्नेचर बिल्डिंग पहुंचेंगे PM, गृह मंत्री अमित शाह,NSA भी रहेंगे मौजूद, पीएम ने कल अधिकारियों के साथ किया था मंथन, आंतरिक सुरक्षा समेत कई मुद्दों पर किया था मंथन, कॉन्फ्रेंस में पीएम मोदी आज अपनी बात रखेंगे, कुछ अहम सुझाव भी दे सकते हैं प्रधानमंत्री मोदी।

➡लखनऊ- गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे सिग्नेचर बिल्डिंग, कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, NSA अजित डोभाल भी पहुंचे सिग्नेचर बिल्डिंग।

➡लखनऊ- बैग के साथ कैब चालक के फरार होने का मामला, मुकदमा दर्ज होने के बाद भी कार्रवाई नहीं, अभी तक बैग को बरामद नहीं कर पाई GRP, ओला कैब चालक को भी नहीं किया अरेस्ट, कैब चालक पर बैग लेकर फरार होने का आरोप, बैग में सोने के जेवरात और अन्य सामान था, लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन का मामला।

➡गोरखपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर में, दो दिवसीय दौरे पर आज आएंगे गोरखपुर, 1400 परिवारों को PM आवास की चाबी सौपेंगे।

➡रायबरेली- अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बाइक सवार 2 युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, ऊंचाहार कोतवाली के तिवारीपुर गांव की घटना।

➡सहारनपुर- बदमाशों ने डॉक्टर के घर में की लाखों की चोरी, पड़ोसियों ने डॉक्टर को घटना की दी जानकारी, मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, कुतुबशेर थाना क्षेत्र के मानकमऊ की घटना।

➡कन्नौज- रोडवेज बस ने टैक्टर ट्रॉली को मारी टक्कर, एक किसान की इलाज के दौरान हुई मौत, 7 लोग घायल, अस्पताल में कराया गया भर्ती, छिबरामऊ के सलेमपुर गांव के पास की घटना।

➡आगरा- लोन के नाम पर ठगी करने वालों पर कार्रवाई, शातिर गिरोह के 4 सदस्यों को STF ने पकड़ा, कार,पिस्टल,मोबाइल और 35 सिम बरामद किए, 65 हजार रुपए और दस्तावेज भी किए बरामद, आगरा एसटीएफ ने जगदीशपुरा इलाके से पकड़ा।

➡कौशाम्बी- मँझनपुर विधानसभा के मेंड़हरा बाग में सामाजिक कार्यकर्ता सम्मेलन आज,समाजवादी पार्टी कर राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज करेंगे जनसभा को संबोधित,सपा के कार्यकर्त्ताओ ने किया तैयारी। जिलाध्यक्ष दया शंकर यादव ने दिया जानकारी।

➡कौशाम्बी-सांसद ट्राफी का आज से शुरू होगा कार्यक्रम,जिले के सभी आठो ब्लॉक में लगाए गए नेता,5 दिन तक चलेगा सांसद ट्रॉफी का आयोजन,जिले के सभी ब्लाकों में आज सांसद ट्रॉफी का उद्घाटन किया जाएगा,सांसद ट्रॉफी का उद्घाटन मूरतगंज ब्लॉक में सांसद विनोद सोनकर करेंगे।

➡आगरा- आगरा लोकसभा से सांसद खेल स्पर्धा का आयोजन, सांसद एसपी सिंह बघेल के नेतृत्व में आयोजन हुआ, रन फ़ॉर ग्रीनरी मैराथन की शुरुआत की गई, केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने हरी झंडी दिखाई, आगरा कॉलेज से एकलव्य स्टेडियम तक हुई दौड़, हजारों की संख्या में लोगो ने किया प्रतिभाग, सांसद खेल स्पर्धा का 21 से 24 नवंबर तक आयोजन।

➡आगरा- भीषण सड़क हादसे में 3 किशोरों की मौत, शादी समारोह में जा रहे लड़के हादसे के शिकार, 3 किशोरों को अनियंत्रित वाहन ने मारी टक्कर, हादसे में तीनों किशोरों की मौके पर हुई मौत, एत्माद्दौला के नुनिहाई चौकी के पास की घटना।

➡प्रयागराज- 28 नवंबर को होगी यूपी टीईटी की परीक्षा , सभी 75 जिलों में दो पालियों में होगी परीक्षा, प्रदेशभर के 2554 केंद्रों पर होगी TET परीक्षा, प्राथमिक के 12,91,628 अभ्यर्थी होंगे शामिल, उच्च प्राथमिक स्तर में 8,73,352 अभ्यर्थी होंगे शामिल, सीसीटीवी सर्विलेंस कंट्रोल रूम से होगी निगरानी।

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट का अहम आदेश , कांस्टेबलों को मिलेगा दारोगा के बराबर वेतन, 16 साल की सेवा पूरी कर चुके कांस्टेबलों को सुविधा, 1998 या उससे पहले नियुक्त कांस्टेबलों के लिए सुविधा, हाईकोर्ट ने दिया यूपी सरकार को आदेश।

➡बदायूं- पूर्व राज्यपाल एवं बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेबी रानी मौर्य बिसौली में जनसभा को करेंगी संबोधित,बिसौली के सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में करेंगे जनसभा को संबोधित।

➡बरेली- अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर,हादसे में बाइक सवार दो की हुई मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मीरगंज थाने के दिवना के पास की घटना।


https://www.shekharnews/

*बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button