WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें…… 25.06.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें…… 25.06.2022

➡लखनऊ- चारपाई के नीचे बम फटने से घायल युवक की मौत, घायल शिवम की इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर में मौत, 19 जून से ट्रामा सेंटर में भर्ती था घायल शिवम, रात को सोते समय चारपाई के नीचे फेंका था बम, मौत के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, SP ग्रामीण, CO मलिहाबाद,SDM ने शांत कराया मामला, लिखित आश्वासन के बाद शांत हुए ग्रामीण, परिजन, 8 लाख रुपए, पीएम आवास देने का मिला आश्वासन, आरोपियों की गिरफ्तारी का मिला लिखित आश्वासन माल थाना क्षेत्र के रानियामऊ गांव का था मामला।

➡लखनऊ- नाली के विवाद में दो पक्षों जमकर हुई मारपीट, मारपीट और गाली गलौच का वीडियो हुआ वायरल, सरोजनी नगर तहसील की टीम कल पहुंची थी भटगांव, जांच के बाद नाली के विवाद का किया था निपटारा, अधिकारियों के फैसले से नाराज होकर की मारपीट, पीड़ित पक्ष ने बंथरा थाने में लगाई फरियाद।

➡लखनऊ- ठगी करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, पुलिस ने 3 आरोपियों को मेरठ से किया गिरफ्तार, फर्जी वेबसाइट बनाकर कपड़ा व्यवसाईयों को ठगते थे, लाखों की रकम ऐंठ कर हो जाते थे रफूचक्कर, 20 लाख कीमत के 30 बोरी कपड़े बरामद हुए, साइबर क्राइम सेल,विभूतिखंड पुलिस को सफलता।

➡लखनऊ- डिप्टी CM केशव मौर्य का प्रयागराज,कौशांबी का दौरा कल, 2 बजे जिला पंचायत सभागार प्रयागराज में करेंगे बैठक, जिला पंचायत सदस्यों और ब्लॉक प्रमुखों के साथ बैठक, 3.15 बजे सर्किट हाउस प्रयागराज में अफसरों की मीटिंग, 5 बजे मेहता प्रेक्षागृह मेडिकल कॉलेज में होगी गोष्ठी, 6.10 बजे सर्किट हाउस प्रयागराज में पार्षदों की बैठक।

➡लखनऊ- संदिग्ध परिस्थितियों में सिपाही की पत्नी की मौत, घर में फंदे के सहारे लटका मिला विवाहिता का शव, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, मृतक विवाहिता के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया, दुबग्गा कोतवाली के विद्या सागर कॉलोनी का मामला।

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का कल का कार्यक्रम, सीएम योगी ग्रामीणों को घरौनी प्रमाण पत्र देंगे, 10 लाख से अधिक ग्रामीणों को मिलेगा प्रमाण पत्र, ग्रामीणों को आवास का मालिकाना हक दिलाया जाएगा, कुल 68,641 गांव में ड्रोन सर्वे का काम हुआ पूरा।

➡लखनऊ- करोड़ों की ठगी करने वाला मास्टरमाइंड गिरफ्तार, यूपी STF ने अभियुक्त तौसीब को किया गिरफ्तार, RTGS, नेट बैंकिंग से करोड़ो की करता था ठगी, हरदोई के माधवगंज थाना का है अभियुक्त तौसीब, एक चार पहिया गाड़ी, अहम दस्तावेज भी बरामद, पारा थाने के विक्रम नगर पुलिस ने किया अरेस्ट।

➡लखनऊ- 10 जून को जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन मामला, यूपी पुलिस ने अब तक 20 मुकदमे किए दर्ज, 10 जिलों से कुल 424 लोगों की गिरफ्तार हुई, कानपुर से 58, फिरोजाबाद से 20 लोग गिरफ्तार, अलीगढ़ से 8, हाथरस से 55 लोगों की गिरफ्तारी, मुरादाबाद से 40, अंबेडकर नगर से 41 लोग अरेस्ट, प्रयागराज से 104, खीरी से 8 लोगों की गिरफ्तारी, जालौन से 5, सहारनपुर से 85 लोगों की गिरफ्तारी।

➡लखनऊ- UP में अग्निपथ योजना के विरोध में प्रदर्शन मामला, डीजीपी मुख्यालय ने कार्रवाई के आंकड़े जारी किए, 30 जिलों में कुल 81 एफआईआर दर्ज की गई, 30 जिलों से अबतक 487 लोगों की गिरफ्तारी हुई, कुल 1551 लोगों पर पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई।

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर बेखौफ अंदाज में खनन का अवैध खेल, SDM के ड्राइवर के इशारे पर अवैध खनन का खेल, खनन पकड़ने पहुंची टीम के आगे पलटाई ट्रैक्टर ट्रॉली, पुलिस प्रशासन ने 1 जेसीबी व 3 ट्रैक्टर किये सीज, बुढ़ाना एसडीएम अरुण सिंह का ड्राइवर है साजिद, खनन माफिया अनवार की वीडियो हुई वायरल, बड़े साहब व छोटे साहब से खनन की सेटिंग का नाम, खनन माफिया ने साजिद से बात कराई नहीं मानी टीम, बुढ़ाना एसडीएम ने मामले में जांच के दिए आदेश, खेत में 6-6 फीट गहरे गहरे बने हुए हैं खनन से गड्ढे, बुढ़ाना तहसील के बुढ़ाना हिंडन नदी का मामला।

➡कानपुर- लेदर सोल बनाने वाली फैक्ट्री में लगी आग, तीसरी मंजिल में लगी आग में फंसे 4 मजदूर, आग में फंसे मजदूरों को निकाला गया बाहर, भीषण आग में 1 मजदूर गंभीर झुलसा, सूचना पर पहुंची दमकल ने आग पर पाया काबू, गोविंदनगर के दादानगर इंडस्ट्रियल एरिया की घटना।

➡सुल्तानपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ का 26 जून को आगमन, सुबह 9.50 बजे पुलिस लाइन में पहुंचेंगे सीएम योगी, दिवंगत पूर्व विधायक सूर्यभान सिंह के घर जाएंगे, परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त करेंगे, सिविल लाइन में है पूर्व विधायक का आवास।

➡फर्रुखाबाद- अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बाइक सवार घटनास्थल पर मौत एक गंभीर घायल, बाइक पर बैठी सवारियों में एक की घटनास्थल पर मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना नवाबगंज जानकीपुर गांव के पास का मामला।

➡आगरा- अवैध कब्जा,निर्माण की शिकायत पर कार्रवाई, एसडीएम बाह ने जेसीबी से कराया ध्वस्त, अवैध निर्माण करने वाले आरोपी पर केस दर्ज, सरकारी जमीन पर निर्माण करने पर कार्रवाई, बसई अरेला क्षेत्र के गांव मिलिक का मामला।

➡अमेठी- सीओ प्रतापगढ़ से भिड़े स्कार्पियो सवार दबंग, मामूली बात को लेकर स्कार्पियो सवार भिड़े, सीओ के सुरक्षाकर्मियों से की गई मारपीट, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, कमरौली थाना क्षेत्र के कस्बे में हुई मारपीट।

➡प्रतापगढ़- एडीजी ने पुलिस लाइन में चौकीदारों के साथ की बैठक, एडीजी ने चौकीदारों को साइकिलें किया वितरित, शहर में पैदल गश्त कर सुरक्षा का लिया जायजा, सीएम के आगमन को लेकर भी सुरक्षा की ली जानकारी।

➡बुलंदशहर- 2 ई-रिक्शा चालकों में बीच सड़क पर चले लात घूंसे, पैसे को लेकर बताया जा रहा है मारपीट का मामला, मौके पर पहुंची पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया, खुर्जा कोतवाली क्षेत्र पदम सिंह गेट का मामला।

➡पीलीभीत- शातिर अपराधी के घर मुनादी कर संपत्ति कुर्क, एसपी के आदेश पर कुर्की की कार्रवाई की गई, 15 लाख का मकान पुलिस ने किया कुर्क, थाना बरखेडा इलाके के खमरिया गांव का मामला।

➡बलिया- रास्ते के विवाद को लेकर जमकर हुई मारपीट, SHO और पुलिस फोर्स के सामने हुई मारपीट, मारपीट में आधा दर्जन लोग गंभीर घायल, फेफना थाना के उचेडा गांव का मामला।

➡कानपुर- गोविंदनगर के रतनलालनगर में चेन की हुई लूट, किदवई नगर के साकेत नगर में भी चेन लूट, बाइक सवार लुटेरों ने महिलाओं को बनाया शिकार, लूट के बाद सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस।

➡बदायूं- संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, मामूली कहासुनी के चलते फंदे पर झूली महिला, आनन-फानन में परिजनों ने किया अंतिम संस्कार, उघैती थाना क्षेत्र के गांव पटपरगंज का मामला।

➡वाराणसी- 20 अगस्त तक धारा 144 लगाई गई, संपूर्ण ग्रामीण क्षेत्र में धारा 144 लागू, परीक्षाओं,त्योहारों को देखते डीएम का आदेश।

➡महोबा- 2 कारों में भीषण भिड़ंत से युवक की मौत, महिला सहित 2 घायल इलाज के लिए भर्ती, पनवाड़ी थाना क्षेत्र के तेईया के पास हादसा।

➡महाराजगंज- नौतनवा विधायक ऋषि त्रिपाठी कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर विधायक ने दी जानकारी, शुभचिंतकों ने जल्द स्वस्थ होने की कामना।

➡दिल्ली- दिल्ली में 24 घंटों में कोरोना के 1447 नए केस, दिल्ली में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या 5507, दिल्ली में कोरोना की संक्रमण दर 5.98 फीसदी हुई, दिल्ली में कोरोना के कन्टेनमेंट जोन की संख्या 322

➡दिल्ली- मुलायम सिंह यादव मेदांता अस्पताल में भर्ती, रूटीन चेकअप के बाद मेदांता में किया गया भर्ती, यूरिन इन्फेक्शन के बाद मेदांता में किया भर्ती, अखिलेश यादव कल आ सकते हैं मेदांता अस्पताल।

➡ऋषिकेश- एम्स ऋषिकेश की निदेशक बनीं प्रोफेसर मीनू सिंह, पीजीआई चंडीगढ़ की प्रोफेसर हैं डॉक्टर मीनू सिंह, पीडियाट्रिक पल्मोनोलाजी विभाग की हेड है डॉ मीनू, टेलीमेडिसिन विभाग की इंचार्ज के तौर पर थी कार्यरत थीं, बच्चों में टीबी के निदान को लेकर कई शोध किए है।

➡देहरादून- HNB मेडिकल विवि के कुलसचिव बने डॉ.एमके पंत, डॉ.एएन सिन्हा को हल्द्वानी किया गया रिलीव, HNB मेडिकल विवि में एनॉटमी प्रो. हैं डॉ.एमके पंत।

➡महाराष्ट्र- शिवसेना ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग बुलाई, 25 जून शनिवार को दोपहर 1 बजे बुलाई बैठक, महाराष्ट्र में मचे सियासी घमासान को लेकर मीटिंग।


https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर न्यूज़ के साथ ……………………..

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button