उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें……14.06.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें…….

➡लखनऊ- यूपी कैबिनेट की अहम बैठक आज,सीएम योगी की अध्यक्षता में होगी बैठक,लोकभवन में 12 बजे होगी कैबिनेट की बैठक,कई अहम प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर,विकास के कई प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर,विभिन्न विभागों में 15 से ज्यादा मामलों पर होगी चर्चा,1 बजे सीएम की मंत्रिमंडल के साथ भी होगी बैठक।

➡लखनऊ- लखनऊ से इस वक्त की बड़ी खबर,सीएम योगी आदित्यनाथ जिलों का दौरा करेंगे,सरकार के 100 दिन पूरे होने पर जिलों का दौरा,पहले चरण में 6 जिलों को रखा गया है,सहारनपुर, गाजियाबाद में आकस्मिक निरीक्षण जल्द,शामली, अलीगढ़, आगरा में आकस्मिक निरीक्षण जल्द,सीएम का नोएडा में आकस्मिक निरीक्षण जल्द।

➡लखनऊ- एक बार फिर आग ने दिखाया अपना कहर,शॉर्ट सर्किट से ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग,आग की चपेट में आई पान की 2 गुमटी जलकर खाक,भीषण आग देख इलाके में मची अफरा तफरी,सूचना पर पहुंची फायरब्रिगेड ने आग पर पाया काबू,मदेयगंज थाना क्षेत्र के खदरा चुंगी का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- 2 चीनी नागरिकों की गिरफ्तारी का मामला,नेपाल बॉर्डर से पकड़े गए थे दोनों चीनी घुसपैठिए,ग्रेनो में पनाह देने वाले 2 चीनी नागरिक हिरासत में,पनाह देने वाले चीनी नागरिक गुरुग्राम से पकड़े गए,15 दिन तक चीनी नागरिकों को ग्रेटर नोएडा में रोका था,पनाह देने वालों के पासपोर्ट वीजा की हो रही जांच,बीटा 2 थाना पुलिस ने लिया हिरासत में,पनाह देने वाले बिना वीजा 2 साल रह रहे थे,2020 से पनाह देने वाले का वीजा था एक्सपायर।

➡कानपुर- अवैध वसूली कर रहे टीएसआई को रंगे हाथ पकड़ा,क्षेत्रीय जनता और व्यापार मंडल के लोगों ने पकड़ा,एक्सप्रेस रोड पर अवैध वसूली कर रहा था TSI रानू,टीएसआई रानू सिंह जमकर हुई धक्का मुक्की,टीएसआई के साथ वसूली कर रहा होमगार्ड फरार,टीएसआई की आलाधिकारियों से की गई शिकायत,अधिकारियो ने आरोपी टीएसआई को किया निलंबित।

➡झांसी- डिप्टी सीएम केशव मौर्य का झांसी दौरा कल,कल से दो दिवसीय झांसी दौरे पर रहेंगे केशव,दतिया का भ्रमण करेंगे डिप्टी सीएम केशव मौर्य,झांसी में जनसभा में भाग लेंगे डिप्टी सीएम,अमृत सरोवर का शिलान्यास,शुभारम्भ भी करेंगे,कल 3 बजे झांसी के मऊरानीपुर पहुंचेंगे केशव,गरीब कल्याण जनसभा में भाग लेंगे डिप्टी सीएम,झांसी के मेला ग्राउंड में आयोजित होगी जनसभा,स्वयं सहायता समूह की महिलाओं से संवाद करेंगे,ग्राम धमनापायक में अमृत सरोवर का शुभारम्भ करेंगे।

➡बस्ती- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बस्ती दौरा आज,दोपहर 1 बजे के बस्ती आएंगे अखिलेश यादव,घघौवा पुल पर सपा कार्यकर्ता करेंगे स्वागत,दिवंगत विधायक नंदू चौधरी के घर जाएंगे अखिलेश,परिजनों से शोक संवेदना व्यक्त करेंगे अखिलेश,कैंसर पीड़ित सपा नेता याकूब के घर जाएंगे अखिलेश।

➡रामपुर- सपा नेता आजम खान आज कोर्ट में होंगे पेश,MP-MLA कोर्ट में रोजाना हो रही मामले की सुनवाई,स्कूल की मान्यता केस में जमानत पर होगी सुनवाई,आजम खान की 4 अन्य केसों में भी होगी सुनवाई।

➡महोबा- जमीनी विवाद में प्रधान और ग्रामीण से मारपीट,जमीनी विवाद को लेकर ग्राम प्रधान से विवाद,संक्रमणीय भूमिधर जमीन को लेकर मारपीट,बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के भतीजे पर धमकाने का आरोप,अंकित पटेल पर पीड़ित को धमकाने का आरोप,महोबकंठ थाना क्षेत्र के थलोरा गांव का मामला।

➡सहारनपुर- पुलिस और क्राइम ब्रांच की लुटेरों से मुठभेड़,पुलिस ने मुठभेड़ में 3 लुटेरों को किया गिरफ्तार,पुलिस की फायरिंग में तीनों लुटेरे हुए घायल,कब्जे से 80 हजार रुपए,मोबाइल,कार,असलहा बरामद,नानौता थाना क्षेत्र के रामपुर इलाके में हुई मुठभेड़।

➡दिल्ली- पीएम की अध्यक्षता में केंद्रीय कैबिनेट की बैठक आज,कैबिनेट कमेटी ऑन सिक्योरिटी की बैठक आज,पीएम मोदी की अध्यक्षता में CCS की बैठक होगी,सीसीएस की बैठक में आज बड़ा ऐलान हो सकता है,सेना में भर्तियों को लेकर बड़ा ऐलान हो सकता है,सेना की अग्निपथ योजना को हरी झंडी मिल सकती है।

➡दिल्ली- AICC मुख्यालय में आपात बैठक की गई,मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की मंत्रणा,अविनाश पांडे, मुकुल वासनिक रहे मौजूद,आगामी रणनीति को लेकर की मंत्रणा,आज राहुल गांधी से ईडी करेगी पूछताछ,पूछताछ के मद्देनजर आगामी रणनीति पर विचार होगा
Https://www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button