उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की प्रमुख बड़ी खबरें

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी ख़बरें….

➡दिल्ली- केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने राज्यसभा में मौजूदा साल में 15 नवंबर तक जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों के हमले की 196 घटनाएं होने की बात कही. इस साल शहीद जवानों की संख्या में भी कमी आने की बात कही।

➡लखनऊ- तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, सड़क हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौत, घटना के बाद पहुंची पुलिस ने कार कब्जे में ली, इटौंजा थाना क्षेत्र के NH-24 हाईवे की घटना।

➡लखनऊ- शिक्षकों और कर्मचारियों की महारैली आज, पुरानी पेंशन समेत कई मांगों को लेकर आंदोलन, ईको गार्डन में होगी शिक्षकों-कर्मचारियों की रैली, प्रदेश के लाखों कर्मचारी,शिक्षक होंगे शामिल।

➡इटावा-पंचकल्याण गजरथ महोत्सव में ज्ञान कल्याणक मनाया गया,महामुनिराज ऋषभदेव के आहार चर्या का मनोरम दृश्य दिखाया गया,आचार्य विराग सागर जी महाराज ने सभा को अभिसिंचित किया।

➡इटावा- बढ़पुरा क्षेत्र के उदी चौकी क्षेत्र में अवैध खनन को लेकर SSP ने किया निरीक्षण, काफी समय से क्षेत्र में अवैध खनन की शिकायत मिल रही थी।

➡आगरा- दर्दनाक हादसे में तीन युवकों की मौत, बाइक सवार तीन युवकों की हुई मौत, शादी समारोह से लौट रहे थे तीनों युवक, शाहगंज थाने के जयपुर हाईवे की घटना।

➡रायबरेली- बोलेरो ने टेंपो,बाइक,कार में मारी टक्कर, 4 लोग गंभीर घायल, अस्पताल में भर्ती, तेज टक्कर के बाद टेंपो पलटा, बोलेरो चालक गाड़ी छोड़कर हुआ फरार, बछरावां थाने के हसनगंज के पास की घटना।

➡बस्ती- TET परीक्षा का पेपर आउट करने वाले अरेस्ट, लालगंज के तिघरा गांव के दो युवक अरेस्ट, 10 हजार में बेच रहे थे पेपर की आंसर शीट, धर्मेंद्र,सोनू नाम के युवक बेच रहे थे आंसर शीट, सॉल्वर गैंग के सरगना तक पहुंचने में जुटी पुलिस।

➡अमरोहा- बारात में डांस कर रहे युवकों का हंगामा, दबंग युवकों ने गाड़ी रोककर की तोड़फोड़, दबंगों ने कार चालक को जमकर पीटा, मारपीट,तोड़फोड़ का वीडियो हुआ वायरल, अमरोहा के नगर कोतवाली क्षेत्र का मामला।

https://shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ
*

Related Articles

Back to top button