WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
अयोध्याइटावाउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादझाँसीदेश-विदेशप्रयागराजबलरामपुरमुंबईमैनपुरीराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे तक की बड़ी खबरें……..* 16.05.2022

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे तक की बड़ी खबरें……..* 16.05.2022

➡लखनऊ- एके शर्मा ने महापौर,मेयरगण से घर पर मुलाकात की, प्रदेश के सात महानगरों के महापौर,मेयरगण रहे मौजूद, नागरिक सेवाओं,राज्य के नगरी प्रशासन पर चर्चा हुई।

➡झांसी- झांसी में फिल्मी एक्टर रजा मुराद का बयान, झांसी की रानी का नाम पूरी दुनिया में जाना जाता है, उनके साथ-साथ मेजर ध्यानचंद को भी भुला नहीं सकते, मेजर ध्यानचंद का नाम भी पूरी दुनिया में जाना जाता है, लक्ष्मीबाई ने अंग्रेजों की लड़ाई में वीरगति प्राप्त हुई थीं, मेजर ध्यानचंद ने हॉकी के जादू से नाम रोशन किया, केंद्र सरकार से हाथ जोड़कर प्रार्थना करता हूं-रजा मुराद, अबकी बार भारतरत्न मेजर ध्यानचंद को दिया जाए, रजा मुराद ने आजम खान के बचाव में बात कही, मस्जिदों से आवाज धीमी करने को लेकर बोले, सरकार का फैसला अच्छा है,हम स्वागत करते हैं।

➡मुरादाबाद- प्रेम प्रसंग में युवती ने फांसी लगाकर दी जान, प्रेमी से विवाद होने पर घर में फांसी लगाकर दी जान, दूसरे समुदाय के शादीशुदा युवक से करती थी प्यार, फ्रूट फैक्ट्री में नौकरी करने के दौरान हुआ था प्यार, दूसरे समुदाय के युवक से हुआ था प्रेम प्रसंग, फ्रूट फैक्ट्री में युवक अकाउंटेट के पद पर कार्यरत है, प्रेमी से कुछ दिन पहले हुआ था विवाद, मुरादाबाद से डिलारी थाना क्षेत्र के गांव की घटना।

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में बिजली विभाग की लापरवाही, बिजली विभाग जर्जर तारों की मरम्मत करने में फेल, मोहल्ले में 10 दिन में 20 बार टूटा बिजली का तार, गर्मी के मौसम में बिजली की समस्या से परेशानी, बिजली विभाग के जेई नहीं उठाते लोगों के फोन, सिटी कोतवाली के कृष्णापुरी मोहल्ले का मामला।

➡नोएडा- कलेक्शन एजेंट के लुटेरों से पुलिस की मुठभेड़, मुठभेड़ में 2 लुटेरों को लगी गोली,3 लुटेरे अरेस्ट, लूट के 3 लाख 45 हज़ार कैश किया गया बरामद, मौके से तमंचे,बाइक लुटेरों के पास से बरामद, दोनों घायल लुटेरों को अस्पताल में कराया भर्ती, 15 मई को कलेक्शन एजेंट से हुई थी लूट, सेक्टर 113 थाने की सेक्टर 78 में हुई मुठभेड़।

➡मुरादाबाद- भारी मात्रा में गांजा,स्मैक के साथ 9 लोग अरेस्ट, सभी आरोपी एक ही थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं, आरोपियों के पास से 9.8 ग्राम स्मैक की बरामद, आरोपियों के पास से 4 किलोग्राम गांजा किया बरामद, 40 लीटर अवैध कच्ची शराब,भट्टियां की बरामद, मुरादाबाद के कांठ थाना क्षेत्र का मामला।

➡कानपुर- सड़क किनारे पड़ा मिला अधेड़ व्यक्ति का शव, गले में खरोच और सिर में चोट के निशान, परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका, पुलिस ने पोस्टमार्टम न कराने की सलाह दी, परिजनों की जिद पर शव पोस्टमार्टम को भेजा, किदवई नगर के संजय वन इलाके का मामला।

➡महराजगंज- बुद्ध पूर्णिमा पर आज होगा पीएम मोदी का आगमन, नेपाल के लुंबिनी में होगा पीएम मोदी का आगमन, पीएम के लुंबिनी दौरे को लेकर भारत-नेपाल सीमा पर अलर्ट, प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर पुलिस ने की गस्त, नेपाल में साढ़े चार घंटे विभिन्न कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे PM

➡लखीमपुर- केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी के मामले में सुनवाई आज, हत्या के मामले में हाईकोर्ट में आज होगी सुनवाई, प्रभात हत्याकांड में हाईकोर्ट में आज होगी सुनवाई, बहस पूरी होने के बाद HC ने फैसला रखा था सुरक्षित, हाईकोर्ट में आज फाइनल हियरिंग की होगी सुनवाई।

➡उन्नाव- संदिग्ध हालत में युवक का सड़क पर मिला शव, मृतक के पास ही मृत नीलगाय का भी शव मिला, सड़क हादसे में युवक की मौत की आशंका, पुलिस ने परिजनों को दी घटना की जानकारी, परिजन गांव के लोगों पर लगा रहे हत्या का आरोप, बेहटा मुजावर के ब्योली इस्लामाबाद मार्ग की घटना।

➡प्रयागराज- महंत नरेंद्र गिरी की मौत का मामला, आरोपी आनंद गिरी की जमानत पर सुनवाई आज, आनंद गिरी की जमानत अर्जी पर आज होगी सुनवाई, सीबीआई कर रही है नरेंद्र गिरि की मौत की जांच, जस्टिस राजीव गुप्ता की पीठ कर रही सुनवाई।

➡कानपुर- तेज रफ्तार डम्पर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में युवक हुआ गंभीर रूप से हुआ घायल, डम्पर चालक डम्पर छोड़कर मौके से हुआ फरार, पुलिस ने घायल युवक को सीएससी में कराया भर्ती, कल्यानपुर थाना क्षेत्र के आईआईटी गेट की घटना।

➡वाराणसी- वाराणसी में श्रृंगार गौरी सर्वे का मामला, कमीशन कार्यवाही का आज है तीसरा दिन, बचे भाग की आज होगी वीडियोग्राफी, मामले को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम, कई स्थानों पर चली शांति समिति की बैठकें, देर रात तक चली शांति समिति की बैठकें।

➡झांसी- भूमाफिया कदीर खान की पुलिस कर रही तलाश, कोर्ट में हाजिर न होने पर कुर्की की कार्रवाई शुरू, कदीर के घर पर पुलिस ने चिपकाया कुर्की का नोटिस, शहर कोतवाली पुलिस ने दिया कुर्की का नोटिस, कोर्ट में पेश नहीं होने पर होगी कुर्की की कार्रवाई।

➡प्रयागराज- ज्ञानवापी मस्जिद विवाद मामले में सुनवाई आज, दोपहर 2 बजे हाईकोर्ट की सिंगल बेंच में सुनवाई, एक विवाद से जुड़ी 3-3 याचिकाएं दाखिल हैं, 6 याचिकाओं पर हाईकोर्ट में हो रही है सुनवाई।

➡आगरा- मिट्टी की ढांग गिरने से बच्ची की दबकर मौत, 2 बच्चियों की हालत गंभीर,अस्पताल में भर्ती, मिट्टी लेने गयी तीन सहेली मिट्टी की ढांग में दबी, डौकी थाना क्षेत्र के नदोता गांव की घटना।

➡ललितपुर- ललितपुर में जुआरियों को नहीं है पुलिस का खौफ, खुलेआम बुढ़वार गांव में खेला जा रहा जुआ, दो दबंग युवक आईपीएल मैच में लगवा रहे सट्टा, नेहरूनगर चौकी क्षेत्र बुढ़वार गांव का मामला।

➡रायबरेली- संदिग्ध हालत में बाग में मिला महिला का शव, रेप के बाद हत्या की जताई जा रही आशंका, महिला के दोनों हाथ डुपट्टे से बंधे मिले, ऊंचाहार कोतवाली के गोकना गंगा घाट की घटना।

➡बांदा- बांदा में गर्मी ने तोड़े अपने पिछले सभी रिकॉर्ड, प्रदेश में सबसे ज्यादा गर्म रहा बांदा जिला, बांदा जिले में 50 डिग्री के करीब पहुंचा तापमान, सड़कों पर छाया सन्नाटा, जनजीवन अस्त व्यस्त।

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यूपी दौरा आज, सुबह 8 बजे विशेष विमान से पहुंचेंगे कुशीनगर, 9.20 बजे कुशीनगर एयरपोर्ट पहुंचेंगे पीएम मोदी, 9.25 बजे MI-17 हेलीकॉप्टर से जाएंगे लुंबिनी, दोबारा शाम 4.05 बजे कुशीनगर पहुंचेंगे PM मोदी, महापरिनिर्वाण स्थल पर दर्शन पूजन करेंगे पीएम, कुशीनगर एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए रवाना होंगे, 5.40 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे पीएम मोदी, एयरपोर्ट से 5 केडी सीएम आवास पहुंचेंगे पीएम, शाम 6.45 से रात 9 बजे तक यूपी के मंत्रियों की मीटिंग, रात 9.30 बजे लखनऊ से दिल्ली रवाना होंगे पीएम।

➡दिल्ली- सीएम अरविंद केजरीवाल आज करेंगे अहम बैठक, MCD के बुल्डोजर के खिलाफ सीएम की बैठक, पार्टी विधायकों के साथ सुबह 11 बजे करेंगे बैठक।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button