उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.00 बजे की बड़ी ख़बरें….* 12.01.2022

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.00 बजे की बड़ी ख़बरें….* 12.01.2022

➡लखनऊ- होटल में रोटी बनाते समय थूकने का मामला,रोटी में थूकने वाला रसोईया गिरफ्तार,रोटी बनाते समय रोटी में थूकता था रसोईया,थूकते हुए रसोईया का वीडियो हुआ था वायरल,शिकायत मिलने पर पुलिस ने 6 लोगों को पकड़ा,लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र में है होटल।

➡लखनऊ- जिला कारागार में कैदी का शव मिला,रस्सी के सहारे लटकता मिला कैदी का शव,नहीं मिला मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,एनडीपीएस के आरोप में जेल में बन्द था कैदी।

➡लखनऊ- डीजीपी मुख्यालय में आज वैक्सीनेशन कैम्प,डीजीपी समेत सीनियर अधिकारी लेंगे हिस्सा,सिग्नेचर बिल्डिंग में आज 11 बजे कैम्प लगेगा।

➡लखनऊ- लोकदल अध्यक्ष सुनील सिंह की आज प्रेस वार्ता,3 बजे माल एवेन्यू स्थित कार्यालय में प्रेस वार्ता।

➡बरेली- मंत्री ब्रजेश पाठक का बरेली दौरा आज,12 बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे ब्रजेश पाठक,शहर विधानसभा पदाधिकारियों के साथ बैठक,आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बैठक,पार्टी पदाधिकारियों के साथ करेंगे मुलाकात।

➡कानपुर- क्राइम ब्रांच,पुलिस ने कॉल सेंटर पर मारा छापा,अवैध रूप से विदेशियों को लोन दिलाते थे,लोन रिकवरी के नाम पर उगाही करते थे,कॉलिंग कर लोगों को बनाते थे ठगी का शिकार,अवैध रूप से डेटा खरीदते थे कॉल सेंटर संचालक,क्राइम ब्रांच टीम की कॉल सेंटर में कार्रवाई जारी,किदवई नगर थाना क्षेत्र के D-ब्लॉक का मामला।

➡मेरठ- 876 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई,कल के मुकाबले 2 हजार कम टेस्ट जांचे,कल 1 हजार से ज्यादा मिले थे नए मरीज,टेस्टिंग कम हुई तो घट गए कोरोना मरीज,जिले में एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या 4067।

➡जालौन- जालौन में कोरोना संक्रमण ने पकड़ी रफ्तार,जिले में कोरोना संक्रमण के 9 केस मिले,जिले में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 11592,जिले में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या 16, जालौन जिला प्रशासन ने की पुष्टि।

➡बदायूं- वरिष्ठ नेता शैलेश पाठक भाजपा में शामिल,पार्टी में शामिल होने पर किया जोरदार स्वागत,सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में शामिल हुए।

➡दिल्ली- दिल्ली में आज फिर से होगी बीजेपी की बैठक,आज भी बीजेपी दफ्तर में होगी बैठक,आज 11 बजे फिर बीजेपी की बैठक,बीजेपी कोर ग्रुप की आज भी बैठक होगी,आज भी टिकटों पर दूसरे दौर की बैठक में मंथन।

➡दिल्ली- तमिलनाडु में 11 मेडिकल कॉलेजों का शुभारंभ,पीएम आज मेडिकल कॉलेजों का करेंगे उद्घाटन,देश के स्वास्थ्य ढांचे को और मजबूत करेंगे पीएम,वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिए मेडिकल कॉलेजों का शुभारंभ।

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी कोरोना संक्रमित,नितिन गडकरी ने खुद को आइसोलेट किया,संपर्क में आए सभी लोगों से अपील की,खुद को आइसोलेट कर जांच कराएं-गडकरी।

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक का मामला,मामले में सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला,SC ने 10 जनवरी को फैसला सुरक्षित रखा था।

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button