उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें….. 26.07.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें….. 26.07.2022

➡लखनऊ- न्यूज़ का बड़ा असर, न्यू हेरिटेज हॉस्पिटल का पंजीकरण निरस्त, डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने की कार्रवाई, चैनल ने प्रमुखता से दिखाई थी खबर, ACMO की छापेमारी के बाद हुई कार्रवाई, अस्पताल में नहीं थी बुनियादी स्वास्थ्य सुविधाएं, खामियों के चलते अस्पताल का पंजीकरण निरस्त।

➡लखनऊ- मायावती के भतीजे आकाश आंनद का राजभर पर हमला, बहन जी के सहारे दुकान चलाना चाहते हैं राजभर-आकाश, आकाश आनंद ने राजभर को स्वार्थी कहा, राजभर जैसे नेताओं से सावधान रहें- आकाश, आकाश आनंद माया के भतीजे और राष्ट्रीय कॉर्डिनेटर हैं।

➡लखनऊ- DSP जटाशंकर मिश्रा ने बढ़ाया यूपी पुलिस का मान, वर्ल्ड पुलिस एंड फायर गेम्स में जीता ब्रॉन्ज मेडल, नीदरलैंड में आयोजित प्रतियोगिता ने जीता ब्रॉन्ज, 100 मीटर रेस में जटाशंकर मिश्रा को ब्रॉन्ज मेडल, 22 से 31 जुलाई तक आयोजित होगी प्रतियोगिता, इंटेलीजेंस विंग में जोनल ऑफिसर गोंडा हैं जटाशंकर।

➡अलीगढ़- अलीगढ़ में प्रॉपर्टी विवाद में हुआ ट्रिपल मर्डर, दम्पति और किशोरी की हत्या से मचा हड़कंप, छोटे बेटे ने माता-पिता और भतीजी की हत्या की, प्रॉपर्टी को लेकर 2 भाइयों में हुआ था विवाद, धारदार हथियार से माता-पिता,भतीजी की हत्या, घटना के बाद आरोपी ने थाने में किया सरेंडर, भारी पुलिस बल के साथ SSP मौके पर पहुंचे, गांधी पार्क के विकासनगर गली नंबर 1 की घटना।

➡गोरखपुर- गोरखपुर में हिस्ट्रीशीटर की हत्या से हड़कंप, बेखौफ 5 बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर की हत्या की, लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, दिनदहाड़े हत्या की वारदात से मचा हड़कंप, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 3 टीमें गठित, गोरखनाथ थाना क्षेत्र के नथमलपुर का मामला।

➡एटा- निजी क्लीनिक के डॉक्टर की बड़ी लापरवाही, 6 माह के मासूम को लगाई एक्सपायरी वैक्सीन, परिजनों ने एक्सपायरी वैक्सीन का किया विरोध, डॉक्टर ने कहा बच्चे के कुछ नहीं होगा-परिजन, परिजनों ने डॉक्टर के क्लीनिक पर काटा हंगामा, बच्चों की जान के खिलवाड़ कर रहा डॉक्टर, कोतवाली नगर क्षेत्र में है डॉ.सक्सेना का क्लीनिक।

➡बांदा- आकाशीय बिजली की चपेट में आकर आधा दर्जन बच्चे झुलसे, परिजन सभी को लेकर पहुंचे जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर, प्रभारी उप जिलाधिकारी सदर ने लिया जायजा, इलाज कर रहे डॉक्टरों को दिए जरूरी निर्देश, सदर तहसील अंतर्गत पथरी गांव का मामला।

➡चन्दौली- गोवंश तस्करी के खेल का पुलिस ने किया खुलासा, गोवंश तस्करों के चंगुल से 236 गोवंश कराए मुक्त, गोवंश को क्रूरता पूर्वक जंगलों से ले जा रहे थे बिहार, नौगढ़ के जंगलों में कांबिंग के दौरान किया बरामद, 6 तस्करों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज, नौगढ़ थाना क्षेत्र के लोवारी कला गांव का मामला।

➡कानपुर देहात- दबंगों ने युवक को रस्सी से बांधकर जमकर की पिटाई, पिटाई की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, पुरानी रंजिश के चलते युवक को बेहरमी से पीटा, पुलिस ने दंबगों के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट, कोतवाली शिवली के गांव गुड़गांव का मामला।

➡आगरा- दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, फायरिंग, बिजली का तार डालने को लेकर मारपीट, 2 लोगों को लगी गोली, SN मेडिकल में भर्ती, बवाल की आशंका देखकर पुलिस फोर्स तैनात, खंदौली थाने के गांव घड़ी राठौर का मामला।

➡सिद्धार्थनगर- थाना अध्यक्ष खेसरहा की खुलेआम गुंडई, दबंगई के बल पर मकान कराया ख़ाली, मकान का मामला कोर्ट में है विचाराधीन, पीड़ित खुले आसमान में रहने को मजबूर, खेसराहा थाना के भेड़वहां का मामला।

➡बदायूं- क्लीनिक पर इलाज के दौरान महिला की हुई मौत, मौत की खबर सुनकर परिवार वालों में मचा कोहराम, परिजनों ने इलाज में लापरवाही का लगाया आरोप, थाना बजीरगंज के बिल्सी रोड स्थित क्लिनिक का मामला।

➡चित्रकूट- आकाशीय बिजली गिरने से मजदूर की मौत, मारकुंडी वन रेंज में काम कर रहे मजदूर की हुई मौत, आकाशीय बिजली की चपेट में आकर 7 लोग घायल, घायलों का चित्रकूट जिला अस्पताल में चल रहा इलाज।

➡गाजीपुर- आकाशीय बिजली गिरने से 3 बच्चों की मौत, 12,13,15 साल के 3 बच्चों की मौत,1 घायल, नदी किनारे पशुओं को चराने गए थे 4 बच्चे, भुड़कुड़ा थाना क्षेत्र के मस्तीपुर गांव का मामला।

➡बस्ती- कांवड़िया की बाइक और पिकअप में हुई भिड़ंत, हादसे में 1 कांवड़िया गम्भीर रूप से हुआ घायल, बाइक सवार कांवड़ियों ने चालक को पीटा, छावनी थाना क्षेत्र के खतमसराय हाईवे की घटना।

➡जौनपुर- तेज बारिश ने खोली जौनपुर नगर पालिका की पोल, नगर के कई मोहल्लों में भरा कमर तक पानी, आम जनता को बारिश से हो रही परेशानी, नगर के परामनतपुर मोहल्ले हाइडिल तिराहा का मामला।

➡आगरा- सट्टा माफियाओं के गिरोह के 8 लोग गिरफ्तार, 7 मोबाइल फोन, अवैध तमंचा बरामद, 9 लोगों की तलाश में जुटी बाह पुलिस, बाह पुलिस की कार्रवाई से सट्टेबाजों में मचा हड़कंप।

➡प्रतापगढ़- बारिश में कच्ची दीवार गिरने से महिला की मौत, मवेशियों को लेकर कच्चे मकान में गई थी महिला, रानीगंज नगर पंचायत के सराय सुल्तानी की घटना।

➡रुड़की- रेलवे पुल से टकराने से कांवड़िए की मौत, हरिद्वार से लेकर जा रहा था गंगाजल, गाड़ी के ऊपर खड़ा होकर कर रहा था स्टंट, रेलवे पुल से टकराने से कांवड़िए की मौत, रुड़की इलाके के कांवड़ मार्ग की घटना।

➡रुद्रपुर- ट्रांजिट कैंप पुलिस ने चोरियों का खुलासा किया, 5 शातिर चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चोरी के 9 मोबाइल,ज्वैलरी, और अन्य सामान की लूट हुई थी
Https://www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button