WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की प्रमुख ताजातरीन खबरें

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की मुख्य मुख्य ख़बरें……*

➡दिल्ली- फेस्टिवल सीजन के बाद संक्रमण में बढ़ोतरी, दिल्ली में कोरोना के नए केस में उछाल जारी, नवंबर में दिल्ली में कोरोना से पहली मौत हुई, दिल्ली में 24 घंटे में कोरोना के 62 केस आए, दिल्ली में बीते 24 घंटे में 2 मरीजों की मौत।

➡दिल्ली- दिल्ली NCR में बढ़ते वायु प्रदूषण को लेकर सुनवाई, वायु प्रदूषण को लेकर सुप्रीम कोर्ट कल करेगा सुनवाई।

➡लखनऊ- जीका वायरस को लेकर सीएम योगी के निर्देश, जीका वायरस के रोकथाम के लिए निर्देश दिए, लखनऊ में भी कंटेनमेंट जोन निर्धारित हो-CM, कानपुर की तर्ज पर कंटेनमेंट जोन निर्धारित हों, इस समय विशेष सतर्कता की जरूरत है- सीएम, ट्रेसिंग-टेस्टिंग और तेज की जाए – सीएम योगी, सभी अस्पतालों में प्रबंध किए जाएं-सीएम योगी, मरीज के स्वास्थ्य की सतत निगरानी की जाए, स्वच्छता, सैनिटाइजेशन,फॉगिंग का कार्य जारी रखें, आशा बहनों समेत निगरानी समितियों का सहयोग लें।

➡लखनऊ- 16 नवंबर को पीएम मोदी का यूपी आगमन, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण करेंगे PM, सुल्तानपुर में एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण करेंगे, 1.10 बजे फुरसतगंज हवाई अड्डे पहुंचेंगे PM, 1.55 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे पीएम, जनसभा को भी संबोधित करेंगे पीएम मोदी, 3.25 बजे एयर स्ट्रिप पाए एयर शो देखेंगे, फाइटर जेट का एक्सप्रेस-वे पर टच डाउन होगा, 4 बजे वापस दिल्ली के लिए रवाना होंगे PM।

➡लखनऊ- पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति का बयान, सजा सुनाए जाने के बाद बोले गायत्री, ये फैसला गलत है मैं निर्दोष हूं- गायत्री, सरकार के दबाव में फैसला सुनाया-गायत्री, राजनैतिक साजिश के तहत फंसाया गया, पिछड़ों के साथ अन्याय है-गायत्री प्रजापति, मेरी गवाही,बयान और साक्ष्य नहीं लिए गए, मुझे HC पर विश्वास है मुझे न्याय मिलेगा, बयान देते हुए भावुक हुए गायत्री प्रजापति।

➡लखनऊ- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल कार्यक्रम, वाराणसी,आजमगढ़ और बस्ती मे कार्यक्रम, अखिल भारतीय राजभाषा सम्मेलन का शुभारंभ, सुबह 10.15 बजे शुभारंभ करेंगे अमित शाह, वाराणसी के दीनदयाल हस्तकला संकुल में कार्यक्रम, आजमगढ़ में विश्वविद्यालय का कल शिलान्यास, 1 बजे राज्य विश्वविद्यालय शिलान्यास करेंगे, आज़मबांध, यशपालपुर में शिलान्यास कार्यक्रम, बस्ती में सांसद खेल महाकुंभ का शुभारंभ करेंगे, जनसभा को भी संबोधित करेंगे अमित शाह।

➡लखनऊ- जिला कृषि अधिकारी ने खाद गोदाम का किया निरीक्षण, आलमनगर रैंक पॉइंट के इफ्को डीएपी का किया निरीक्षण, 2209.50 मिट्रिक टन डीएपी, 502 मिट्रिक टन NPK मिली, काकोरी के पीसीएफ बफर गोदाम का भी किया निरीक्षण, 3290 मिट्रिक टन यूरिया, 264 मिट्रिक टन डीएपी मिली, जनपद में अब तक 7765 मिट्रिक डीएपी उपलब्ध कराई, जिले में अबतक 1937 मिट्रिक टन एनपीके उपलब्ध कराई।

➡लखनऊ- सचिवालय की संविदा कर्मी से छेड़छाड़ मामला, आरोपी अनु सचिव इच्छाराम यादव निलंबित, सचिवालय प्रशासन ने निलंबन का आदेश जारी किया, अश्लील हरकत करने और छेड़छाड़ पर कार्रवाई, अनु सचिव इच्छाराम यादव को जेल भेजा गया है।

➡अमरोहा- तिगरी गंगा मेले में बड़ी लापरवाही आई सामने, गंगा कटान को लेकर अधिकारियों ने नहीं किये इंतजाम, श्रद्धालुओं की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे अधिकारी, तिगरी में तेजी से बढ़ता जा रहा गंगा का कटान, 5 दिन तम्बू की नगरी में प्रवास करेंगे लाखों श्रद्धालु, कार्तिक पूर्णिमा पर 20 लाख श्रद्धालु करते हैं गंगास्नान।

➡आगरा- आगरा पहुंची संसदीय स्टैंडिंग कमेटी, 10 सांसदों की टीम पहुंची आगरा, स्मार्ट सिटी कार्यालय पहुंची स्टैंडिंग कमेटी, शहरी आवास योजना का लिया जायजा, 2 दिवसीय कार्यक्रम में कमेटी करेगी शिरकत, सांसद जगदंबिका पाल समेत कई सांसद मौजूद।

➡कानपुर- सरकारी क्रिस्टल पार्किंग से गाड़ी चोरी मामला, कोतवाली के चक्कर लगाने के बाद भी केस नहीं, शिकायत करने पर पार्किंग ठेकेदार दे रहा धमकी, पार्किंग कर्मियों की मिलीभगत से गाड़ी चोरी का आरोप, कानपुर के शहर कोतवाली इलाके का मामला।

➡मुरादाबाद- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का मुरादाबाद दौरा, 15 नवंबर को प्रियंका गांधी का मुरादाबाद दौरा, प्रतिज्ञा सम्मेलन को संबोधित करेंगी प्रियंका गांधी, 15 नवंबर को सुबह 10 बजे मुरादाबाद पहुंचेंगी प्रियंका।

➡आगरा- संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत, युवती ने दूसरे समुदाय के युवक से की थी शादी, मौत के बाद दोनों पक्षों के लोग आए सामने, घटना के बाद दोनों पक्षों में पथराव,फायरिंग, भाजयुमो कार्यकर्ताओं पर भी पथराव,फायरिंग, सीओ और स्थानीय पुलिस को भागना पड़ा, सूचना पर भारी पुलिस फोर्स को बुलाया गया, एसएसपी सुधीर कुमार मौके के लिए रवाना, आगरा के थाना शाहगंज क्षेत्र की घटना।

➡आगरा- संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत, युवती ने दूसरे समुदाय के युवक से की थी शादी, मौत के बाद दोनों पक्षों के लोग आए सामने, घटना के बाद दोनों पक्षों में पथराव,फायरिंग, भाजयुमो कार्यकर्ताओं पर भी पथराव,फायरिंग, सूचना पर पहुंची पुलिस पर भी फायरिंग की सूचना, सीओ और स्थानीय पुलिस को भागना पड़ा, सूचना पर भारी पुलिस फोर्स को बुलाया गया, एसएसपी सुधीर कुमार मौके के लिए रवाना, आगरा के थाना शाहगंज क्षेत्र की घटना।

➡कन्नौज- माता अन्नपूर्णा की दुर्लभ मूर्ति पहुंची कन्नौज, दिल्ली से बनारस जा रही माता अन्नपूर्णा की मूर्ति, माता अन्नपूर्णा की मूर्ति पर भक्तों ने पुष्प वर्षा की, 100 साल बाद काशी में फिर से स्थापित होगी मूर्ति, DM-SP ने पूजन अर्चन कर किया यात्रा का स्वागत।

➡सहारनपुर- अंबाला मंडल रेल प्रबंधक को धमकी भरा पत्र, आतंकी संगठन ने डाक से धमकी भरा पत्र भेजा, हरियाणा,पंजाब,यूपी के 8 स्टेशनों को उड़ाने की धमकी, पत्र मिलने के बाद रेलवे अधिकारियों में मचा हड़कंप, 26 नवंबर को रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी, धमकी मिलने के बाद सहारनपुर मंडल हुआ अलर्ट, स्टेशन पर चल रहा है जबरदस्त चेकिंग अभियान।

➡वाराणसी- केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा का बयान, लखीमपुर खीरी कांड पर बोले अजय मिश्रा टेनी, बीजेपी सरकार में जांच एजेंसियां स्वतंत्र हैं-टेनी, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी, जांच एजेंसी जांच कर रही, मामला कोर्ट में है, राहुल गांधी को कोई गंभीरता से नहीं लेता है-टेनी।

➡उन्नाव- पोस्टमॉर्टम के लिए दफन शव खुदवाने पहुंचे अधिकारी, अंधेरा हो जाने के कारण आज नहीं खुद पाया शव, रविवार को परिजनों की मौजूदगी में खुदेगा शव, शव आज न खुदवाए जाने से परिजन हुए नाराज, एसडीएम,सीओ के समझाने पर माने परिजन, अस्पताल में इलाज के दौरान हुई थी युवक की मौत, अस्पताल,डॉक्टरों पर लगाया था लापरवाही का आरोप, औरास थानाक्षेत्र के नंदौली गांव का मामला।

जौनपुर- बेखौफ बदमाशों ने व्यापारी से की लूट, असलहे के बल पर व्यापारी से की लूट, व्यापारी से कैश लेकर फरार हुए बदमाश, पूरी वारदात सीसीटीवी में हुई कैद, सरायख्वाजा के कुत्तूपुर तिराहे की घटना।

पीलीभीत- तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंदा, हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर मौत, घटना के बाद ट्रक चालक मौके से हुआ फरार, पीलीभीत के बरखेड़ा थाना इलाके की घटना।

➡पीलीभीत- ईंट से भरी ट्रॉली में घुसी बाइक, हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, पुलिस ने शवों को बाहर निकाला, पूरनपुर के मोहनपुर के पास की घटना।

➡बरेली- किसान की गोली मारकर हत्या, पुरानी रंजिश में दबंगों ने मौत के घाट उतारा, घटना के बाद दबंग मौके से हुए फरार, किसान की हत्या से परिवार में कोहराम, फरीदपुर थाने के नवादा बिलसंडी की घटना।

➡कानपुर- छात्रा के लापता होने का मामला, 20 से छात्रा का नहीं लगा सुराग, परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताई, शिवराजपुर थाने में FIR दर्ज हुई थी।

➡प्रतापगढ़- सपा के मंच पर पिटाई का मामला, पूर्व मंत्री शिवाकांत ओझा,बेटे पर केस, बेटे पूर्णांशु ओझा समेत 50 अज्ञात पर केस, सपा नेता बृजेश यादव की तहरीर पर केस।

➡कानपुर- जाजमऊ पुल से छात्रा ने गंगा में लगाई छलांग, मौके पर मौजूद लोगों ने छात्रा को सकुशल बचाया, लोगों ने पुलिस को सूचना करके छात्रा को सौंपा, बर्रा के कर्रही इलाके की रहने वाली है छात्रा।

➡कानपुर- पुलिस चौकी के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन, पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने किया उद्घाटन, रायपुरवा की कारवालों नगर रामलीला ग्राउंड में नई चौकी।

➡वाराणसी- बीजेपी संगठन मंत्री सुनील बंसल वाराणसी में, विधानसभा प्रभारियों की बैठक में हुए शामिल, विधानसभा प्रभारियों की बैठक को संबोधित किया, वाराणसी के हस्तकला संकुल में बैठक।

➡आगरा- इस्लाम नगर में रोजाना होता है जुआ, जुआ खेलने का वीडियो हुआ वायरल, नई जगहों पर रोज लगते हैं जुएं के फड़, एत्माद्दौला के फाउंड्री नगर चौकी का मामला।

➡जौनपुर- अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप, ट्रेन की चपेट में आने मौत की आशंका, मृतक युवक की नहीं हो सकी पहचान, हरपालगंज रेलवे स्टेशन के पास की घटना।

➡आजमगढ़- गृह मंत्री अमित शाह का आजमगढ़ दौरा कल, विश्वविद्यालय का शिलान्यास करेंगे अमित शाह, गृह मंत्री अमित शाह जनसभा को करेंगे संबोधित।

Shekhar News

*बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ—-

Related Articles

Back to top button