उत्तरप्रदेशदिल्लीमहाराष्ट्रमुंबईराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की बड़ी खबरें…. 27.04.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की बड़ी खबरें…. 27.04.2022

➡लखनऊ- शादी समारोह में हलवाई की हैवानियत, 6 बच्चों पर हलवाई ने खौलता हुआ तेल फेंका, खौलता तेल गिरने से 6 बच्चे झुलसे, बच्चों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, पुलिस मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी, नगराम थाना क्षेत्र के ग्राम ताल खेड़ा की घटना।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया, ललितपुर में बस हादसे में शोक व्यक्त किया, शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की, घायलों के समुचित इलाज के लिए निर्देश दिए।

➡लखनऊ- सीएम योगी से ABUVM अध्यक्ष ने की मुलाकात, व्यापारियों की सुरक्षा से जुड़े कई विषयों पर चर्चा की, व्यापारी दुर्घटना बीमा, व्यापारी दिवस पर चर्चा की, व्यापारी सुरक्षा प्रकोष्ठ को और प्रभावी बनाने की मांग।

➡लखनऊ- मंत्री रविंद्र जायसवाल की सराहनीय पहल, CM जनकल्याण कोष में देंगे संपूर्ण वेतन, वाराणसी उत्तर से MLA हैं रविंद्र जायसवाल, मंत्री रविंद्र जायसवाल ने स्पीकर को लिखा पत्र।

➡कौशाम्बी – बालू घाट पर खनन विभाग की बड़ी कार्रवाई, पोकलैंड से यमुना में खनन करने पर कार्रवाई, खनन अधिकारी, पुलिस टीम ने मारा छापा, खंड मालिक रविशंकर गुप्ता पर FIR दर्ज, खनन विभाग ने 38.75 लाख का ठोंका जुर्माना, मौके पर 1 ट्रक 4 डंफर, पोकलैंड, जेसीबी सीज, सरायअकिल इलाके के केवट पुरवा का मामला।

➡मेरठ- BJP नेता दीपक शर्मा की मेरठ पुलिस को चुनौती, बिना अनुमति देवी जागरण कराने पर अड़े BJP नेता, थानेदार को बुलडोजर लेकर आने की चुनौती दी, थानेदार ने हाइवे पर जागरण की अनुमति रोकी है, थानेदार पर हिन्दू-विरोधी होने का आरोप लगाया, सिविल लाइन थानेदार को धमकी का ऑडियो वायरल, BJP महानगर के मंत्री है BJP नेता दीपक शर्मा।

➡चित्रकूट- जन सुरक्षा को लेकर सांसद ने ली बैठक, बैठक में सड़क सुरक्षा, सुरक्षित ड्राइविंग पर चर्चा, शहर के एक्सीडेंटल पॉइंट किए गए चिन्हित, बैठक में सांसद आरके सिंह पटेल, दोनों विधायक मौजूद रहे, मुख्यालय के कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित हुई बैठक।

➡मेरठ- सरधना में दिनदहाड़े जैकी पटवारी की हत्या मामला, हत्याकांड का दूसरा आरोपी सागर काला गिरफ्तार, काला के पास से हत्या में प्रयुक्त छुरी बरामद, काला ने भाई के साथ मिलकर जीजा की हत्या की, जीजा की हत्या के बाद बहन पर हमला किया, प्रेमी के साथ शादी करने से खफा थे दोनों भाई।

➡आगरा- बीआर अंबेडकर विवि के 60 कर्मचारियों को नोटिस, सभी 60 कर्मचारियों से मांगा गया है स्पष्टीकरण, देरी से पहुंचने पर जारी हुआ था नोटिस, कर्मचारियों ने अभी तक नहीं दिया स्पष्टीकरण, विवि कुलपति मामले में कर सकते है बड़ी कार्रवाई।

➡कानपुर देहात- ऑटो और बाइक में आमने सामने भिड़ंत, हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल, राहगीरों ने घायलों को सीएचसी में कराया भर्ती, हालत गंभीर होने से जिला अस्पताल रेफर, थाना सिकन्दरा के बिरहाना रोड का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- युवक की गोली मारकर हत्या का मामला, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, 4 फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस, गोली लगने से एक बच्चा भी है घायल, जारचा थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡फर्रुखाबाद- सर्राफा कारोबारी को बदमाशों ने लूटा, तमंचा लगाकर कारोबारी का बैग छीना, करीब 1 लाख की ज्वैलरी लेकर भागे बदमाश, कारोबारी की बाइक की चाबी ले गए बदमाश, राजेपुर थाने के भरखा पट्टी का मामला।

➡एटा- एचटी लाइन की चिंगारी से खेत में लगी आग, फायर ब्रिगेड की टीम ने पाया आग पर काबू, फसल में आग लगने से किसानों का नुकसान, ब्लॉक सकीट क्षेत्र में 7 बीघा फसल जलकर खाक, अमर गोजिया में 5 बीघा गेहूं की खड़ी फसल जली।

➡बुलंदशहर- आनंदा डेरी प्लांट में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर, आग पर काबू करने के प्रयास जारी, बड़ी संख्या में प्लांट में कर्मचारी मौजूद, बुलंदशहर के स्याना स्थित प्लांट की घटना।

➡नोएडा- गार्डेन गलेरिया में युवक की हत्या का खुलासा, मृतक ब्रजेश राय की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, मल्टीपल हेड इंजरी से ब्रजेश की मौत हुई-रिपोर्ट, मॉल के बाउंसर समेत 8 लोगों की हुई गिरफ्तारी।

➡आगरा- पारिवारिक विवाद में युवक पर लाठी-डंडों से हमला, साले ने जीजा की डंडे और बेल्ट से की पिटाई, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल, एत्माद्दौला थाने के गुलाब नगर मोहल्ले का मामला।

➡गोरखपुर- पुलिस ने शराब की दुकानों का किया निरीक्षण, सार्वजनिक स्थलों पर शराब पीने वालों पर कार्रवाई, पुलिस ने संदिग्धों की तलाशी लेने के साथ समझाया, कैंट थाना क्षेत्र की कई दुकानों पर की चेकिंग।

➡ललितपुर- तेज रफ्तार बस पलटने का मामला, हादसे में 4 लोगों की मौत हुई-डीएम, 27 घायल अस्पताल में भर्ती- डीएम, घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे DM, सदर कोतवाली के मसौरा में हादसा।

➡बुलन्दशहर- मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार, दूसरा आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर, 8 साल की मासूम के साथ किया था रेप, शिकारपुर पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार।

➡रायबरेली- अवैध टैक्सी स्टैंडों पर चलेगा प्रशासन का चाबुक, सिटी मजिस्ट्रेट,CO, ARTO ने चलाया अभियान, ARTO,पुलिस समेत प्रशासनिक टीम का अभियान, जबरन वसूली पर गुंडा एक्ट में होगी कार्रवाई।

➡मुजफ्फरनगर- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर बदमाश को लगी गोली, बदमाश से 1 तमंचा, 3 कारतूस, 1 बाइक बरामद, खतौली थाने के गंगनहर पटरी भोपा मार्ग पर हुई मुठभेड़।

➡सीतापुर- सड़क हादसे में मां, बेटी की दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से हुआ हादसा, अटरिया थाने में बलवंतपुर मार्ग की घटना।

➡दिल्ली- आंगनबाड़ी वर्कर्स,सहायकों पर SC का बड़ा फैसला, 1972 ग्रेच्युटी का भुगतान कानून होगा लागू-SC, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं,सहायकों पर लागू होगा-SC, भुगतान अधिनियम में ग्रेच्युटी के हकदार हैं- SC, ‘आंगनबाड़ी केंद्र वैधानिक कर्तव्यों का पालन करते है’, वह सरकार की विस्तारित इकाई बन गए है-SC।

➡दिल्ली- कस्तूरबा नगर यौन उत्पीड़न मामले में चार्जशीट दाखिल, दिल्ली पुलिस ने 762 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की, चार्जशीट में 5 नाबालिगों समेत 21 को आरोपी बनाया, 12 महिलाएं, 4 पुरुषों,2 लड़कियां, 3 लड़कें आरोपी बने, फरार सभी आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया-पुलिस।

➡दिल्ली- दिल्ली में 1204 नए कोरोना मरीज मिले, 24 घंटे में एक कोरोना मरीज की हुई मौत, दिल्ली में कोरोना की संक्रमण दर 4.64%


बने रहिये दिन शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button