WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें…… 07.04.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें…… 07.04.2022

➡लखनऊ- जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह पहुंचे चंद्रिका देवी,पत्नी के साथ मां चंद्रिका देवी में की पूजा अर्चना,पत्नी और बच्चों के साथ पहुंचे स्वतंत्रदेव सिंह,परिवार के साथ चढ़ाई चुनरी,माता को लगाया भोग,मेला विकास समिति के अध्यक्ष के साथ की बैठक,चंद्रिका देवी मंदिर में विकास कार्यों पर हुई चर्चा।

➡लखनऊ- आवारा कुत्तों ने 2 मासूमों को बनाया अपना शिकार,बच्चों की चीख सुनकर आसपास के लोगों ने बचाया,बच्चे की हालत गंभीर,बच्ची की हालत खतरे से बाहर,दोनों बच्चों का ट्रामा सेंटर में चल रहा है इलाज,ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के मुसाहेबगंज का मामला।

➡लखनऊ- आवारा कुत्ते का 2 बच्चों पर हमला मामला,मासूम मो.रजा की इलाज के दौरान मौत,बच्ची जन्नत फातिमा गंभीर हालत में भर्ती,मौके पर पुलिस परिजनों को समझने में जुटी,ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के मुसाहेबगंज का मामला।

➡लखनऊ- प्रियदर्शिनी योजना के सोपान इन्क्लेव का निरीक्षण,एलडीए उपाध्यक्ष और सचिव ने किया निरीक्षण,इन्क्लेव के पास अतिक्रमण हटाने के दिए निर्देश,फ्लैटों में ग्रीन गैस की सप्लाई से निर्देश जारी किए।

➡लखनऊ- STF ने शातिर प्रतीक मिश्रा को किया अरेस्ट,फर्जी IPS की आईडी, फर्जी नियुक्ति बरामद,करीब 250 लोगों से की करोड़ों की ठगी,नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से ठगी की,विभूतिखंड थाने के पिकप भवन से गिरफ्तारी।

➡लखनऊ- कलेक्ट्रेट सभागार में वन विभाग की महत्वपूर्ण बैठक, बैठक में 100 दिन का लक्ष्य तय किया गया, माई ट्री एप पर वृक्षारोपण की अपलोड होगी जानकारी, जिला वृक्षारोपण समिति, जिला गंगा समिति की बैठक, गोमती के किनारे पर 1- 5 किमी तक होगा वृक्षारोपण, औषधीय पौधे लगाने के लिए भी टीम गठित की गई।

➡लखनऊ- रिजर्व पुलिस लाइन में पुलिसकर्मी ने किया सुसाइड , 2006 बैच के हेड कांस्टेबल प्रभात त्रिपाठी ने दी जान, हॉस्टल के रूम 33 में फंदे से लटकता हुआ मिला शव, लंबे समय से मेडिकल लीव पर रहा था हेड , स्टेबल, महानगर कोतवाली की रिजर्व पुलिस लाइन की घटना ।

➡संभल – मुठभेड में दो बाइक लुटेरे हुए गिरफ्तार, लुटेरे से मुठभेड़ में लूटी गई बाइक बरामद, दोनों बदमाशों पर 25-25 हजार का इनाम था, मुठभेड़ में दोनों बदमाशों के पैर में लगी गोली, घायल बदमाशों को अस्पताल में कराया भर्ती, असमोली थाना क्षेत्र के मदाला रोड का मामला ।

➡फर्रुखाबाद – झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से ग्रामीण की मौत, बुखार आने पर दवा लेने गया था ग्रामीण, दवा खाने के बाद ग्रामीण की हालत बिगड़ी , सीएचसी के डॉक्टर ने किया मृत घोषित, कायमगंज के रायपुर खास बिरिया का मामला।

➡उन्नाव- शहर में फोर्स के साथ पैदल गश्त पर निकले उन्नाव SP, नवरात्रि,अगामी रमजान त्योहार को लेकर पुलिस अलर्ट, बाजार, बस स्टॉप भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर पैदल गस्त, कोतवाली उन्नाव, दही थाना इलाके में किया पैदल गस्त।

➡प्रयागराज- निषादराज गुह्य की जंयती पर हुआ कार्यक्रम,मत्स्य मंत्री संजय निषाद कार्यक्रम में हुए शामिल,श्रृंगवेरपुर में निषादराज गुह्य की जयंती मनाई गई,निषाद पार्टी की ओर से गंगा तट पर हुआ कार्यक्रम,हजारों की संख्या में निषाद समुदाय के लोग मौजूद।

➡प्रयागराज- यूपी टीईटी परीक्षा 2021 से जुड़ी बड़ी खबर,यूपी टीईटी 2021 का रिजल्ट 8 अप्रैल होगा घोषित,अनु सचिव की ओर से आज जारी की गई विज्ञप्ति,टीईटी-2021 की परीक्षा 23 जनवरी 2022 को हुई थी।

➡कानपुर देहात- संदिग्ध परिस्थितियों में पूर्व प्रधान की मौत,पूर्व प्रधान को निजी अस्पताल में कराया था भर्ती,डॉक्टर ने चेकअप के बाद प्रधान को मृत घोषित किया,भोगनीपुर क्षेत्र के गांव लंगडेपुर-मऊखास का मामला।

➡कानपुर देहात- संदिग्ध परिस्थितियों में घर में लगी आग,गृहस्थी का सारा सामान जलकर हुआ राख,आग की लपटों को उठता देख मचा हड़कंप,फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू,रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के अजनपुर का मामला।

➡हापुड़- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,व्यापारी की हत्या करने वाले बदमाशों से मुठभेड़,पुलिस ने 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार,एक बदमाश गोली लगने से हुआ घायल,घटना में प्रयुक्त कार,तमंचे कारतूस बरामद,पिलखुआ थाना क्षेत्र नंदग्राम रोड पर मुठभेड़।

➡फर्रुखाबाद- महिला ने 3 साल के बच्चे का किया अपहरण,महिला बच्चे का अपहरण कर दिल्ली हुई रवाना,परिजनों ने अपहरण की पुलिस को दी सूचना,पुलिस पर सुनवाई न करने का लगाया आरोप,फर्रुखाबाद क्षेत्र के तलैया मोहल्ला का मामला।

➡पीलीभीत- इंडो नेपाल बॉर्डर पर नकली करेंसी सहित 2 गिरफ्तार,नेपाली युवकों से 5 सौ के कई नकली नोट बरामद,एसपी के आदेश पर पुलिस,SSB टीम ने की कार्रवाई,थाना हजारा इलाके के इंडो नेपाल बॉर्डर का मामला।

➡फर्रुखाबाद- जिले में परीक्षा देते पकड़ा गया मुन्ना भाई,अपने भाई की जगह बैठकर दे रहा था परीक्षा,10वीं अंग्रेजी के पेपर की परीक्षा देते पकड़ा गया,जहानगंज के डीपीएस कॉलेज मूसा खिरिया का मामला।

➡चंदौली- बहू ने परिजनों को खाने में दिया नशीला पदार्थ,बेहोस होने पर घर के कीमती जेवर लेकर फरार,पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला किया दर्ज,मुगलसराय कोतवाली के धर्मशाला इलाके की घटना।

➡मेरठ- RTO ऑफिस में अज्ञात कारणों से कारों में लगी आग,फिटनेस के लिए आई कारों में लगी भीषण आग,भीषण आग लगने से दो गाड़ी जलकर हुई खाक,आईटीओ ऑफिस की घटना।

➡वाराणसी- CP ने पुलिस फोर्स के साथ की फुट पेट्रोलिंग, मैदागिन से दशाश्वमेध घाट तक पैदल मार्च, कारोबारियों समेत नागरिकों से किया संवाद।

➡मुरादाबाद- भीषण आग में 20 बीघा गेंहू जलकर खाक,हाईटेंशन तार से फसल में लगी भीषण आग,फायर बिग्रेड की टीम आग पर पाया काबू,मैनाठेर थाना क्षेत्र के नानकार का मामला।

➡फतेहपुर- नाबालिग से रेप के दोषी को 10 साल की सजा,पॉक्सो कोर्ट ने लगाया 12 हजार का जुर्माना,5 साल पहले मलवां थाना क्षेत्र में हुई थी घटना।

➡दिल्ली- अकबर रोड कांग्रेस मुख्यालय में लगी आग, छत पर पड़े सूखे पत्तों में आग लगी, दमकल की 2 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी।

➡मेघालय- गवर्नर सत्यपाल मलिक पर हो सकती है कार्रवाई,केंद्र सरकार ने सीबीआई को जांच की मंजूरी दी,J&K प्रशासन ने CBI जांच की सिफारिश की थी,J&K राज्यपाल रहते रिश्वत की पेशकश की थी।

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button