WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00बजे की बड़ी खबरें……*17.06.2022

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00बजे की बड़ी खबरें……*17.06.2022

➡लखनऊ- जुमे की नमाज को लेकर पुलिस प्रशासन सतर्क,लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, टीले वाली मस्जिद से मदेहगंज थाना क्षेत्र में मार्च,रूमी गेट से मुफ्तीगंज सतखंडा चौकी तक पैदल मार्च,शांति व्यवस्था बनाए रखने की लोगों से अपील की,JCP एलओ पीयूष मोर्डिया, DCP वेस्ट, ADCP वेस्ट मौजूद.

➡लखनऊ- JCP एलओ की अध्यक्षता में फ्लैग मार्च निकाला गया,लखनऊ के चौक,खदरा क्षेत्र में निकाला गया फ्लैग मार्च,शांति और सौहार्द का माहौल बनाने के लिए फ्लैग मार्च,जुमे की नमाज को लेकर ड्रोन की निगरानी में मार्च,पश्चिम जोन के कई थानों की पुलिस फोर्स रही मौजूद.

➡लखनऊ- कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए रूट मार्च, मंडलायुक्त, आईजी रेंज,डीएम ने किया रूट मार्च, लखनऊ के मलिहाबाद क्षेत्र में रूट मार्च, मलिहाबाद थाने में पीस कमेटी की बैठक हुई।

➡लखनऊ- थानों पर पीस कमेटी की मीटिंग की गई, नमाज को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए वार्ता, सभ्रांत व्यक्तियों के साथ पीस कमेटी की मीटिंग।

➡लखनऊ- डीजी कोस्ट गार्ड ने सीएम योगी से की मुलाकात, CM आवास पहुंच कर सीएम से शिष्टाचार भेंट की, DG कोस्ट गार्ड वीएस पठानिया ने भेंट की।

➡प्रयागराज- जुमा की नमाज को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट, धर्म गुरुओं की ओर से अपील जारी की गई, संवेदनशील इलाकों में 300 एक्स्ट्रा CCTV लगाए गए, 4 ड्रोन कैमरों की 200 वीडियो ग्राफरों की व्यवस्था
अपराधी तत्व दिखाई देने पर तत्काल सूचना दें,112 नम्बर, 9454402863, 9454400248 पर दे सूचना.

➡फर्रुखाबाद- जुमे की नमाज को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट, क्रिश्चियन कॉलेज ग्राउंड पर की गई मॉक ड्रिल, दंगाइयों पर काबू पाने के लिए किया पूर्वाभ्यास, मॉकड्रिल में दंगाइयों पर आफत बनकर टूटे पुलिसकर्मी, किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी अराजकता-एसपी, शहर के क्रिश्चियन इंटर कॉलेज ग्राउंड का मामला।

➡मुरादाबाद- जिला चिकित्सालय में हंगामे का वीडियो वायरल, जिला चिकित्सालय में मरीज को लेकर हंगामा, इमरजेंसी में डॉक्टर एवं फार्मासिस्ट से की अभद्रता, कांग्रेस पार्षद और डॉक्टर में हुई जमकर बहस, कांग्रेस पार्षद 15 से 20 समर्थकों के साथ पहुंचा, मुरादाबाद के जिला चिकित्सालय का मामला।

➡मुजफ्फरनगर- सड़कों पर कार सवार 3 नशेड़ियों का हंगामा, नशेड़ियों ने पुलिस से की सड़क पर बदतमीजी, नशेड़ियों ने पुलिस की मौजूदगी में दी गाली, शराब पीने पर रोकने पर पुलिस से अभद्रता, पुलिस ने आरोपी नशेड़ियों की गाड़ी सीज की, बुढ़ाना कोतवाली के रामछेल तिराहे का मामला।

➡कानपुर- तत्कालीन CO आरके चतुर्वेदी पर गिरी गाज, बिकरु कांड में जय बाजपेई के सम्पर्क में थे चतुर्वेदी, आईजी रेंज लक्ष्मी सिंह ने जांच में पाया था दोषी, पीटीएस मुरादाबाद भेजे गए आरके चतुर्वेदी, भविष्य में पोस्टिंग न देने की संस्तुति के बाद कार्रवाई।

➡मुरादाबाद- पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामी गिरफ्तार, फरार चल रहा एक लाख का इनामी गिरफ्तार, मुठभेड़ के दौरान 8 से 10 राउंड हुई फायरिंग, मुठभेड़ में सिपाही और बदमाश हुआ घायल, घायलों को कराया गया जिला अस्पताल में भर्ती, थाना पाकबड़ा के नेशनल हाइवे का मामला।

➡बागपत- जुमे की नमाज से पहले बागपत में पुलिस अलर्ट, फूंसवाली मस्जिद में मदरसा छात्रों की लगाई पाठशाला, सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट से बचने की अपील, आपसी भाईचारा क़ायम करने में सहयोग की अपील, बाजारों में भी निकाला गया फ्लैगमार्च, बड़ौत कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡चंदौली- भीषण गर्मी में बिजली कटौती से बढ़ रहा आक्रोश,10 दिनों से भीषण बिजली कटौती से लोग परेशान,शिकायत के बाद भी नहीं रुक रही बिजली कटौती,समस्या का निदान ना होने पर आमरण अनशन होगा,बबुरी पावरहाउस का ग्रामीणों ने किया घेराव.

➡रामपुर- रामपुर पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना का बयान,सपा को वोट देने से प्रदेश में अराजकता आएंगे-खन्ना,असमाजिक तत्व आगे आएंगे- सुरेश खन्ना,अमन चैन के लिए भाजपा को जिताना है- खन्ना,BJP प्रत्याशी घनश्याम लोघी के लिए मांगे वोट.

➡चित्रकूट- बच्चों के विवाद में दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष,खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों से एक दर्जन लोग घायल,मंदिर में दूल्हा और दुल्हन के साथ हुई अभद्रता,थाने में पीड़ितों की सुनवाई न होने का आरोप,भरतकूप थाना क्षेत्र के रशिन गांव का मामला.

➡सुलतानपुर- आपत्तिजनक टिप्पड़ी करना युवा भाजपा नेता को पड़ा भारी, जेल भेजे गए युवा भाजपा नेता प्रणीत सिंह बौद्धिक, फेसबुक पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी, शांति भंग के मामले में 14 दिन की जेल, एसडीएम सदर ने की मामले पर कार्रवाई।

➡हरदोई- सर्राफा व्यापारी के साथ लूट की वारदात, माइनर के पास बाइक सवार बदमाशों ने लूटा स्कूटी में टंगा ज्वैलरी-कैश का बैग लूटकर भागे, लुटेरों की धरपकड़ के लिए 3 पुलिस टीमें गठित, हरदोई के थाना कासिमपुर क्षेत्र का मामला।

➡गोरखपुर- यूपी में सबसे ज्यादा गेहूं खरीदने वाला मंडल बना गोरखपुर, किसानों तक पहुंचने में पूरी तरह रहा कामयाब, 15 जून तक 54 हजार 715 मीट्रिक टन गेहूं खरीद, गेहूं खरीद में मिर्जापुर मंडल दूसरे नंबर पर।

➡मेरठ- करंट लगने से संविदा कर्मचारी की मौत, एचटी लाइन सही करते समय लगा करंट, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, लाइनमैन की मौत से परिजनों में मचा कोहराम, परीक्षितगढ़ क्षेत्र के मवी गांव की घटना।

➡हापुड़- जुमे की नमाज को लेकर पुलिस प्रसाशन अलर्ट, डीएम-एसपी ने पुलिस बल के साथ किया फ्लैग मार्च, जिले में ड्रोन कैमरे से की जा रही निगरानी, सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुख्ता इंतजाम।

➡एटा- अज्ञात महिला की निर्मम तरीके से की गई हत्या, धारदार हथियार से काटकर की गई निर्मम हत्या, पुलिस ने महिला की शिनाख्त करने की जुटी, आवागढ़ थाना के नगला किशन सिंह का मामला।

➡जौनपुर- मामूली बात को लेकर जमकर हुई मारपीट, 5 आरोपियों पर एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज, करौर निवासी रवि कुमार सरोज ने थाने में तहरीर दी, मीरगंज थाना क्षेत्र के करौर गांव में मारपीट।

➡प्रतापगढ़- पेड़ की डाल गिरने से युवती की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, घर के सामने चारपाई पर लेटी थी युवती, लालगंज कोतवाली के कोड़रा मादुपुर का मामला।

➡ललितपुर- महरौनी में सीओ ने निकाला फ्लैग मार्च, शांति व्यबस्था बनाए रखने की अपील, जुमे की नमाज को लेकर पुलिस प्रशासन सख्त, सोशल मीडिया पर प्रशासन की पैनी नजर।

➡कानपुर देहात- कुएं में गिरने से चार वर्षीय बालक की दर्दनाक मौत, शादी में शामिल होने के दौरान हुआ बड़ा हादसा, थाना अमराहट क्षेत्र के अमराहट डेरा गांव की घटना।

➡बाराबंकी- नहर में उतराता दिखा अज्ञात शव, शव देख ग्रामीणों में मचा हड़कंप, नहर जाल में घंटों फसा रहा अज्ञात शव, कोतवाली फतेहपुर के भैसूरिया झाल का मामला।

➡रामपुर- पुरानी रंजिश को लेकर गांव में खूनी संघर्ष, खूनी संघर्ष में युवक हुआ गंभीर घायल, पुलिस ने युवक को मेडिकल उपचार के लिए भेजा, भोट के मिलक मिलक बदुल्ला गांव की घटना।

➡वाराणसी- जुमे की नमाज को लेकर जमीयत उलेमा की अपील, अमन चैन को बरकरार रखने को लेकर की अपील, सड़क और रास्तों पर भीड़ न लगाने की अपील, हिंसा के देखते हुए किया गया अपील।

➡प्रयागराज-जुमे की नमाज को लेकर धर्म गुरुओं के साथ हुई बैठक, डीएम और एसएसपी ने धर्मगुरुओं के साथ की बैठक, आपसी प्रेम सौहार्द एवं भाई-चारा बनाये रखने की अपील.

➡ललितपुर- निर्माधीन विल्डिग में लगी भीषण आग, बिल्डिंग में रखा लाखों का सामान जलकर खाक, दमकल की तीन गाड़ियों ने आग पर काबू पाया, सदर कोतवाली क्षेत्र कैलगुवा रोड का मामला.

➡सहारनपुर- रेलवे कॉलोनी के पास युवक को मारी गोली, जिला चिकित्सालय से हायर सेंटर हुआ रेफर, 2 दिन पहले आपसी विवाद में हुई थी कहासुनी, आरोपी फरार,थाना सदर बाजार क्षेत्र का मामला.

➡मुरादाबाद- जुम्मे की नमाज से पहले पुलिस प्रशासन अलर्ट,जुम्मे की नमाज से पहले पुलिस ने किया फ्लैग मार्च,लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की गई,आपत्तिजनक पोस्ट करने पर कार्रवाई होगी- एसपी सिटी.

➡ललितपुर- आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत,अलग अलग क्षेत्रो में दो किसान की हुई मौत,पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,महरौनी क्षेत्र सिंदवाहा व बार के खजरा की घटना.

➡कासगंज- कल होने वाली जुमे की नमाज को लेकर अलर्ट,डीएम-एसपी ने मिश्रित आबादी में किया फ्लैग मार्च,सभी से भाईचारा बनाए रखने की अपील की,माहौल खराब करने वालों पर होगी कार्रवाई.

➡बरेली- जुमे की नमाज से पहले बरेली पुलिस अलर्ट,पुलिस,पैरामिलिट्री फोर्स ने किया फ्लैग मार्च,शहर कोतवाली से शुरू हुआ फ्लैग मार्च,संवेदनशील इलाकों से निकलेगा फ्लैग मार्च.

➡गाजियाबाद- अग्निपथ नीति को लेकर हुआ प्रदर्शन,छात्रों ने मेरठ तिराहे पर किया प्रदर्शन,टायर में आग लगाकर रोका ट्रैफिक,मौके पर पुलिस फोर्स की गई तैनात.

➡चित्रकूट- जुमे की नमाज को लेकर अलर्ट जारी,डीएम और एसपी ने किया पैदल मार्च,माहौल खराब करने वालों पर होगी कार्रवाई.

➡दिल्ली- केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री का बयान, सड़क सुरक्षा को लेकर बड़ा कानून लाएंगे- गडकरी, रोड पर गलत वाहन खड़ा करने पर होगा जुर्माना, उस पर 1,000 रुपए तक का जुर्माना लगाया जाएगा, फोटो खींचकर भेजने वाले को 500 रुपए इनाम देंगे।

➡दिल्ली- राहुल गांधी के ED के सामने पेश होने को समय मांगा,ईडी से 17 से 20 के बीच पेश होने में असमर्थता जताई,राहुल गांधी ने 20 तारीख को पेश होने की इजाजत मांगी,ED ने 17 जून को पेश होने का जारी किया है समन.

➡दिल्ली- आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह का बयान, अग्निपथ योजना 20 करोड़ नौजवानों के साथ धोखा-संजय, पीएम नरेंद्र मोदी ने नौजवानों के साथ धोखा किया-संजय, सरकार ने नौजवानों के पीठ और पेट में छुरा घोंपा-संजय.

➡दिल्ली- RLD चीफ जयंत चौधरी प्रदर्शन करेंगे, अग्निपथ भर्ती के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे, जयंत चौधरी शामली में युवा पंचायत करेंगे, 28 जून को शामली में युवा पंचायत करेंगे।

➡दिल्ली- पीएम मोदी  कल से दो दिवसीय गुजरात दौरे पर जाएंगे, पीएम मोदी गुजरात में कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे, विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन, शिलान्यास करेंगे।


https://www.shekharnews.com./
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट, ………..

https://www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button