उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें…. 04.04.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें….

➡लखनऊ- इंटर के प्रश्न पत्र लीक का मास्टरमाइंड गिरफ्तार,इंटरमीडिएट के अंग्रेजी प्रश्न पत्र लीक हुआ खुलासा,बलिया पुलिस ने पेपर लीक का किया खुलासा,पेपर लीक का निर्भय नारायन सिंह निकला मास्टरमाइंड,महाराजी देवी स्मारक इंटर कॉलेज का प्रबंधक है निर्भय,निर्भय ने पेपर निकाल कर कराया था प्रिंट आउट,अंग्रेजी के 2 शिक्षकों से हल कराया गया था पेपर,25 से 30 हजार प्रति छात्र के हिसाब बेची सॉल्वर कॉपी,सोशल मीडिया से अन्य लोगों को भी स्कैन कॉपी भेजी,निर्भय नारायन सिंह और राजीव प्रजापति ने भेजी कॉपी,बैंक अकाउंट,पेटीएम ट्रांजेक्शन से पुलिस ने की पुष्टि,बलिया जिला प्रशासन ने 7 टीमों का किया था गठन,अब तक 4 प्रबंधक, 3 प्रधानाचार्य,10 शिक्षक शामिल,5 प्राइवेट कोचिंग शिक्षक और 3 क्लर्क शामिल हैं,पेपर लीक मामले में अब तक 46 लोगों की गिरफ्तारी,30 मार्च को होने वाला अंग्रेजी का पेपर हुआ था आउट,यूपी के 24 जिलों में पेपर लीक के चलते रद्द की गई थी परीक्षा।

➡लखनऊ- भाजपा नेता को पीटने वाला दारोगा लाइन हाजिर,पैरवी करने गए भाजपा नेता की थाने में पिटाई,थाने में हंगामे के बाद दारोगा को लाइन हाजिर,चिनहट थाने में भाजपा नेता की पिटाई मामले में कार्रवाई,चिनहट के चौकी इंचार्ज अजीत कुमार लाइन हाजिर,थाने में जबरन पिटाई के मामले में कार्रवाई हुई।

➡लखनऊ- मंत्री धर्मवीर प्रजापति आज पदभार ग्रहण करेंगे,होमगार्ड-कारागार राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार हैं प्रजापति,सुबह 9.30 बजे बापूभवन में पदभार ग्रहण करेंगे।

➡नोएडा- नोएडा पुलिस और लुटेरों के बीच मुठभेड़,एक एक्सपोर्ट कम्पनी को लूटने की थी तैयारी,मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली,एक बदमाश कॉम्बिंग के दौरान अरेस्ट,एक फरार,बदमाश पर 2 दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं,घायल बदमाश को अस्पताल में कराया भर्ती,फेज़ 3 थाना क्षेत्र TP नगर में हुई मुठभेड़।

➡गोरखपुर- गोरखनाथ मंदिर गेट पर पीएसी के जवानों पर हमला,सिरफिरे ने किया धारधार हथियार से जवानों पर हमला,सिरफिरे के हमले में दो पीएसी के जवान हुए घायल,घायल PAC जवानों को भेजा गया गोरक्षनाथ चिकित्सालय,पुलिस ने सिरफिरे को किसी तरीके से पकड़ लिया है,ADG, DIG और SSP मौके पर पहुंच छानबीन में जुटे,धारदार हथियार से किया था हमला-ADG अखिल कुमार,जवानों ने हिम्मत दिखाकर उसको पकड़ा-ADG अखिल,हमला करने के दौरान धार्मिक नारे भी दे रहा था–ADG,टेरर एंगिल को भी रूल आउट नहीं कर सकते-ADG।

➡सहारनपुर- CBI अधिकारी बनकर लुटेरों ने की वारदात,कारोबारी पृथ्वी सिंह के घर में दिनदहाड़े लूट,बदमाशों ने कारोबारी, नौकरों को बंधक बनाया,आधे घंटे कनपटी पर तमंचा ताने रहे लुटेरे,एक लाख नगद, लाखों का जेवरात लूट लिया,CCTV को DVR भी ले गए शातिर लुटेरे,कारोबारी के बेटा-बेटी अमेरिका में रहते हैं,अहमदबाग़ की पॉश कॉलोनी में हुई वारदात।

➡मुजफ्फरनगर- सड़क हादसे में पांच युवक घायल,नोएडा से हरिद्वार जा रहे थे पांचों युवक,अनियंत्रित कार अज्ञात वाहन से टकराई,घायल पांचों युवक गंभीर हालत में रेफर,हादसे में अनियंत्रित कार के उड़े परखच्चे,पुरकाजी के भूराहेडी कट के पास की घटना।

➡लखीमपुर- दो गुटों में आपस में जमकर मारपीट,मारपीट के दौरान चले लाठी डंडे,छेड़खानी को लेकर दो गुट आपस में भिड़े,भीरा के भानपुर चेती मेले में भिड़े दोनों गुट।

➡फिरोजाबाद- चचेरे भाइयों ने किशोर को मारी गोली,गंभीर हालत में आगरा किया गया रेफर,सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी,जमीनी रंजिश में किशोर को मारी गोली,जसराना क्षेत्र के नगला रावरी की घटना।

➡दिल्ली- लखीमपुर खीरी हिंसा कांड मामले में सुनवाई आज,जमानत रद्द करने की मांग वाली याचिका पर सुनवाई,आरोपी आशीष मिश्रा की जमानत रद्द करने की मांग,याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा।


बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button