WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशदेश-विदेशमुंबईराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.30 बजे की बड़ी खबरें….. 20.06.2022

Https://www.shekharnews.com
शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.30 बजे की बड़ी खबरें….. 20.06.2022

➡लखनऊ- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की हत्या,अहमदगंज निवासी राकेश कुमार गुप्ता की हत्या,परिचितों ने लगाया हत्या का करने का आरोप,पुलिस के अनुसार दावा खाने से हुई मौत,मृतक का एक महिला के घर था आना जाना,परिचितों का कहना जहर देकर की गई हत्या,पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी,ट्रॉमा सेंटर में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया,ठाकुरगंज के अहमदगंज पैजावा का मामला.

➡लखनऊ- टेढ़ी पुलिया चौराहे पर दो कारें आपस में टकराईं,ओला चालक ने बुजुर्ग ड्राइवर को जमकर पीटा,ओला चालक ने बुजुर्ग ड्राइवर को जड़े थप्पड़,आधे घण्टे तक बीच सड़क चलता रहा ड्रामा,पिटाई होता देख ट्रैफिक सिपाही मौके से भागा,आधे घंटे बाद गुडंबा थाना पुलिस मौके पर पहुंची,दोनों कार चालकों को थाने लेकर गई पुलिस,गुडंबा थाना क्षेत्र के टेढ़ी पुलिया चौराहे का मामला.

➡लखनऊ- तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई,दुर्घटना में कार हुई बुरी तरह क्षतिग्रस्त,कार ड्राइवर मामूली रूप से हुआ घायल,यातायात बाधित देख राहगीरों ने कार हटाया,बाजारखाला के हैदरगंज क्षेत्र का मामला.

➡मथुरा- युवक ने घर में घुसकर की किशोरी की हत्या,किशोरी की चाकू से गोदकर बेरहमी से की हत्या,मुजफ्फरनगर के युवक ने घटना को दिया अंजाम,युवक शादी के कार्ड में छिपाकर लाया था चाकू,आरोपी युवक ने खुद को चाकू मारकर किया घायल,बेटी को बचाने आई मां पर चाकू से किया हमला,पुलिस ने घायल मां को निजी अस्पताल में कराया भर्ती,आरोपी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया,मृतका के पिता ने थाना हाईवे में तहरीर दी है,फेसबुक पर दोस्ती से इनकार करने पर की हत्या,थाना हाईवे क्षेत्र के नगला बोहरा की घटना.

➡जौनपुर- केन्द्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल का दो दिवसीय दौरा,शाम 6 बजे सर्किट हाउस पहुंचेगी अनुप्रिया पटेल,6:30 से रात्रि 8 बजे तक कार्यक्रम में शामिल होंगी,स्थानीय योजनानुसार कार्यक्रम में करेगी शिरकत,सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगी अनुप्रिया पटेल,कल सुबह 6:30 बजे योग कार्यक्रम में शामिल होंगी,विश्व योग दिवस पर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगी,शाही किले में आयोजित कार्यक्रम में होंगी शामिल,10 बजे वाराणसी के लिए रवाना होंगी अनुप्रिया पटेल.

➡अम्बेडकरनगर- यूपी के दोनों डिप्टी सीएम का दौरा आज,12.30 बजे पहुंचेंगे डिप्टी सीएम केशव मौर्य,भियांव ब्लाक के बंदीपुर में निरीक्षण करेंगे,अमृत सरोवर का निरीक्षण करेंगे केशव मौर्य,3.30 बजे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक पहुंचेंगे,कलेक्ट्रेट स्थित मैदान में जनसभा में शामिल होंगे,गरीब कल्याण जनसभा में शामिल होंगे ब्रजेश पाठक,सरकारी योजनाओं की समीक्षा भी करेंगे डिप्टी CM.

➡गाजियाबाद- खेत में बनी झुग्गी में लगी भीषण आग,खेत में काम करने वालों ने बनाई थी झुग्गी,मजदूरों ने खेत के किनारे बना रखी थी झुग्गी,अज्ञात कारणों से झुग्गी में लगी भीषण आग,आग लगने से झुग्गी में रखा सामान जलकर राख,दमकल की गाड़ी ने आग पर पाया काबू,टीला मोड़ थाना क्षेत्र के श्री राम कॉलोनी की घटना.

➡जौनपुर- नगर विकास मंत्री ए के शर्मा का दो दिवसीय दौरा,शाम 7:45 पर निरीक्षण भवन पहुंचेंगे ए के शर्मा,निरीक्षण भवन में रात्रि विश्राम करेंगे ए के शर्मा,21 जून को योग कार्यक्रम में शामिल होंगे ए के शर्मा,शाही किले में विश्व योग दिवस पर आयोजित कार्यक्रम,दोपहर 12:30 बजे आजमगढ़ के लिए रवाना होंगे.

➡गोरखपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ का गोरखपुर दौरा आज,आज सुबह मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे सीएम योगी,मंदिर में पूजा के बाद जनता दरबार लगाएंगे,हिन्दू सेवा आश्रम में लगाएंगे जनता दर्शन कार्यक्रम,उसके बाद कर सकते हैं लखनऊ के लिए प्रस्थान.

➡आगरा- फौजी और बाउंसरों में जमकर मारपीट,छेड़खानी को लेकर हुआ दोनों में विवाद,बाउंसरों ने फौजी को दौड़ा दौड़ाकर पीटा,मारपीट का विडियो हुआ वायरल,नशेबाजी के बाद होटल में हुआ था विवाद,आगरा के ताजगंज थाना क्षेत्र का मामला.

➡ललितपुर- घर में सफाई के दौरान पति-पत्नी को लगा करंट,पति की मौत,पत्नी गंभीर रूप से झुलसी,गंभीर हालत में झांसी मेडिकल कॉलेज किया रेफर,पत्नी को बचाने में पति को लगा करंट,पाली क्षेत्र के बरौदिया रायन का मामला.

➡अमरोहा- बारात चढ़त में युवक ने की हर्ष फायरिंग,हर्ष फायरिंग में दुल्हन के भाई को लगी गोली,घायल युवक को हायर सेंटर किया गया रेफर,पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया,हसनपुर कोतवाली के रुखालू गांव का मामला.

➡शाहजहांपुर- तेज रफ्तार डबल डेकर बस पलटी,हादसे में लगभग 30 यात्री घायल,घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजा गया,गोंडा से पंजाब जा रही थी बस,4 यात्रियों की हालत बेहद गंभीर,रोज़ा क्षेत्र के गुर्री चौकी के पास की घटना.

➡जौनपुर- अग्निपथ को लेकर भड़काऊ पोस्ट का मामला,व्हाट्सएप ग्रुप में भड़काऊ पोस्ट करने पर कार्रवाई,ग्रुप एडमिन समेत 3 लोगों को किया गिरफ्तार,सोशल मीडिया पर भी पुलिस की पैनी नजर,शाहगंज कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡कानपुर- मौसेरे भाई ने भाई को मारा चाकू,गंभीर हालत में हैलेट हॉस्पिटल में भर्ती,पुलिस के आने से पहले आरोपी हुआ फरार,मामूली विवाद पर मौसेरे भाई ने मारा चाकू,चौबेपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर की घटना.

➡गाजियाबाद- पुलिस और गोकशों के बीच हुई मुठभेड़,मुठभेड़ में गोली लगने से एक घायल,दूसरा मौका पाकर हुआ फरार,कॉबिंग जारी,गिरफ्तार बदमाश पर दर्ज हैं 6 मुकदमें,ट्रोनिका सिटी इलाके में हुई मुठभेड़.

➡बदायूं- फुटवियर की दुकान में शॉर्ट सर्किट से लगी आग,भीषण आग लगने से हुआ भारी नुकसान,दमकल की गाड़ी ने आग पर पाया काबू,आलापुर थाना क्षेत्र के म्याऊं कस्बे की घटना.

➡जौनपुर- चार पहिया वाहन और बाइक में हुई टक्कर,हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत,चार पहिया चालक वाहन छोड़कर हुआ फरार,लाइन बाजार के फूलपुर बाइपास की घटना.

➡कानपुर- तेज रफ्तार बाइक सवार का हुआ एक्सीडेंट,हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से हुआ घायल,नौबस्ता क्षेत्र के सिमरा गांव के पास की घटना.

➡अमेठी- जिले में तेज हवाओं के साथ शुरू हुई बारिश,हवा के साथ बारिश होने से गर्मी से मिली राहत,बारिश होने से किसानों को भी होगा फायदा.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का चमोली दौरा आज,गोपेश्वर में शपथ ग्रहण समारोह में करेंगे शिरकत,दोपहर 12.30 बजे गोपेश्वर पहुंचेंगे सीएम धामी.

➡उत्तराखंड- ये क्या हो रहा उत्तराखंड में ?,आखिर क्या कर रही उत्तराखंड पुलिस ?,कुछ बदमाशों ने किया दिनदहाड़े प्रॉपर्टी पर कब्जा,उत्तराखंड के राजपुरा रोड स्थित प्रॉपर्टी से जुड़ा मामला,नालापानी थाना इलाके में मौजूद है प्रॉपर्टी,मौके पर चल रहा था कंस्ट्रक्शन का काम,हथियारों से लैस 15 से 20 बदमाश कब्जा करने पहुंचे,मौके पर शुरू किया सामान इधर-उधर करने का काम,प्रॉपर्टी मालिक ने तुरंत दी पुलिस में शिकायत भी,लेकिन पुलिस भी रही कब्जा हटवाने में असफल,क्या स्थानीय पुलिस की मिलीभगत से हो रहा खेल ?,सचमुच कितना अंतर है उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में ?,एक तरफ यूपी में बुलंद हो रहा कानून का इकबाल,उत्तराखंड में पुलिस की नाक के नीचे हो रहे कब्जे,क्या मुख्यमंत्री लेंगे इस पूरे घटनाक्रम का संज्ञान ?,राजपुरा रोड स्थित नालापानी थाना इलाके का मामला.

➡दिल्ली- अग्निपथ योजना के विरोध में आज भारत बंद का ऐलान,देश में लगातार हो रहे विरोध के बीच बंद का ऐलान,देश के कई शहरों में लगातार हो रहा उग्र विरोध प्रदर्शन.

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button