अंतरराष्ट्रीयअयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडादिल्लीदेश-विदेशनोएडामुंबईलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.30 बजे की बड़ी खबरें… 06.05.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.30 बजे की बड़ी खबरें…
06.05.202022

➡लखनऊ- आज अयोध्या दौरे पर जाएंगे मुख्यमंत्री योगी, हनुमानगढ़ी, रामलला के दर्शन करेंगे मुख्यमंत्री, 12 बजे मंडलीय समीक्षा बैठक करेंगे CM योगी, 19 हजार करोड़ की परियोजनाओं की प्रगति की समीक्षा, दोपहर 2.30 बजे मलिन बस्ती में भोज करेंगे CM, 3 बजे परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण करेंगे CM, 4 बजे महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण करेंगे, 5 बजे सर्किट हाउस में संतों से मिलेंगे सीएम योगी, सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे मुख्यमंत्री योगी, कल सुबह 9.30 बजे लखनऊ के लिए रवाना होंगे.

➡मुरादाबाद- हर्बल पार्क में अवैध वसूली का वीडियो वायरल, व्यक्ति से टिकट के दोगुने पैसे लेने पर विवाद, पार्क में आने वाले लोगों से की जा रही अवैध वसूली, ठेकेदार के दबंग साथी कर रहे हैं जबरन वसूली, MDA के अधिकारियों की देखरेख में चल रही वसूली, मझोला थाना क्षेत्र के हर्बल पार्क का मामला.

➡मुरादाबाद- पेशी पर आया कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार, अपराधी के फरार होने पर पुलिस विभाग में मचा हड़कंप, बदमाश फहीम उर्फ एटीएम पुलिस कस्टडी से हुआ फरार, अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस का सर्च ऑपरेशन शुरु, पाकबड़ा थाना इलाके से चकमा देकर फरार हुआ अपराधी.

➡बागपत- बच्चे की मौत मामले में न्यूज़ का असर, डीएम ने बीएसए और एबीएसए को जारी किया नोटिस, रॉयल कान्वेंट में बस से कुचलकर छात्र की हुई थी मौत, स्कूल का मानक पूरा नहीं फिर भी दे दी गई मान्यता, स्कलू प्रशासन पर मेहराबान है शिक्षा विभाग के अधिकारी.

➡बागपत- कक्षा 1 के छात्र आयुष की मौत पर जांच की मांग, विधायक योगेश धामा ने सीएम से की जांच की मांग, शिक्षा विभाग और आरटीओ विभाग की जांच की मांग, मुआवजे के लिए प्रमुख सचिव से भी की बात- योगेश धामा, चांदीनगर थाना क्षेत्र के चमरावल गांव का मामला.

➡वाराणसी- काशी विश्वनाथ-ज्ञानवापी मस्जिद का विवाद, प्रशासन के लिए आज का दिन बेहद अहम, शुक्रवार को अदालत के आदेश पर होगा सर्वे, अधिवक्ता कमीशन को 10 मई को देनी है रिपोर्ट, वीडियोग्राफी,फोटोग्राफी कराकर रिपोर्ट करनी है पेश.

➡मेरठ- पशुधन प्रसार अधिकारी से 5 लाख की रंगदारी मांगी, जिला पंचायत सदस्य के पति पर वसूली के आरोप, पैरोल पर बाहर है आरोपी विश्वास चौधरी, पिस्टल सटाकर अधिकारी से मांगी गयी रंगदारी, आरोपी के खिलाफ फलावदा थाने में मुकदमा दर्ज.

➡आगरा- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का कार्यक्रम, जन समस्याएं सुनेंगे डिप्टी सीएम केशव मौर्य, दोपहर 12.05 बजे पहुंचेंगे श्रीराम लाल वृद्धाश्रम, विश्व शांति उत्सव 2022 में भी करेंगे शिरकत, दोपहर 1 बजे लखनऊ रवाना होंगे डिप्टी सीएम.

➡बांदा- ट्रामा सेंटर में अव्यवस्थाओं का बोलबाला, ट्रामा सेंटर में मरीजों को नहीं मिल रहे हैं बेड, जमीन पर ही उपचार कराने को मजबूर हैं मरीज, मरीजों को जमीन पर लिटाकर किया जा रहा इलाज, जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा- मासूम बच्चे के अपहरण का मामला, पुलिस ने बच्चे को सकुशल बरामद किया, पंप सप्लाई ठेकेदार से बच्चा किया बरामद, तंत्र-मंत्र में अपहरण की जताई जा रही आशंका, ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाने का मामला.

➡जौनपुर- गोमती नदी में नहाने गए 2 युवक डूबे, एक युवक के शव को निकाला गया बाहर, गोताखोर दूसरे युवक की कर रहे तलाश, मुस्तफाबाद के रहने वाले थे दोनों युवक, कोहड़े सुल्तानपुर स्थित गोमती नदी का मामला.

➡उन्नाव- संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना का उन्नाव दौरा, राज्यमंत्री जल शक्ति विभाग दिनेश खटीक भी साथ, राज्य मंत्री अल्पसंख्यक कल्याण दानिश अंसारी मौजूद, आज जिला अस्पताल, गौशाला, CHC का करेंगे निरीक्षण.

➡ग्रेटर नोएडा- बाइक बोट घोटाले के आरोपी पर पुलिस ने कार्रवाई, पुलिस ने आरोपी गैंगस्टर विनोद की संपत्ति कुर्क की, आरोपी की गैंगस्टर एक्ट के तहत की गई संपत्ति कुर्क, कासना थाना पुलिस ने आरोपी पर की कार्रवाई.

➡ग्रेटर नोएडा- हथियार का प्रदर्शन कर रही महिला का फोटो वायरल, शादी समारोह में महिला हथियार का कर रही प्रदर्शन, गाजियाबाद की निवासी बताई जा रही है महिला, सूरजपुर के कृष्णा गार्डन फार्म हाउस का मामला.

➡कासगंज- दबंगों ने मामूली विवाद में पिता-पुत्र को मारी गोली, घायल पिता-पुत्र को अस्पताल में किया गया भर्ती, मौके पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी, सिकंदरपुर वैश्य थाना के नगला हंसी का मामला.

➡सहारनपुर- सिगरेट पीने के विवाद में युवक की निर्मम हत्या, पुलिस ने मामले में 3 लोगों को किया अरेस्ट, पुलिस ने गैर इदारतन हत्या का FIR दर्ज किया, सहारनपुर के थाना देहात कोतवाली का मामला.

➡मेरठ- सिपाही की छेड़छाड़ से तंग नाबालिग ने स्कूल छोड़ा, पुलिस लाइन में तैनात सिपाही करता है छेड़छाड़, परिजनों ने सीओ से की मामले की शिकायत, सीओ ने कंकरखेड़ा थाने को दिया जांच का आदेश.

➡संभल- रुपयों के लेनदेन में कार सवार परिवार को पीटा, हमले में 4 महिला समते पांच लोग गंभीर घायल, घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, संभल के हजरतनगर गड़ी थाना क्षेत्र का मामला.

➡अमरोहा- शादी समारोह में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, बारातियों-घारातियों में जमकर मारपीट, मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल, घायलों को अस्पताल में किया गया भर्ती, गजरौला के तिगरी गांव का मामला.

➡हापुड़- रुपयों के लेनदेन में दो पक्षो में जमकर मारपीट, दोनों पक्षों की तरफ से जमकर चले लाठी-डंडे, मारपीट में बुजुर्ग समेत 2 लोग घायल, हापुड देहात थाना के न्यू भीमनगर का मामला.

➡कानपुर- डीसीएम ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत, कल्यानपुर थाना के बगिया क्रॉसिंग का मामला.

➡रायबरेली- परिवहन विभाग चलाएगा विशेष अभियान, अनफिट स्कली वाहनों को किया जाएगा सीज, परिवहन विभाग 3 दिनों तक चलाएगा अभियान.

➡प्रयागराज- श्रम मंत्री अनिल राजभर का प्रयागराज दौरा, आज विकास कार्यों का कर सकते हैं निरीक्षण, प्रयागराज मंडल प्रभारी हैं मंत्री अनिल राजभर.

➡कानपुर- मंत्री संजय निषाद आज आएंगे कानपुर, सुबह 8:30 बजे गंगा बैराज पहुंचेंगे संजय निषाद, मत्स्य बीज अंगुलिका संचय का करेंगे निरीक्षण.

➡कानपुर- फायरिंग कर रहे युवक का वीडियो वायरल, डांस के दौरान युवक ने तमंचे से की फायरिंग, घाटमपुर का निवासी है युवक वैभव राज.

➡सहारनपुर- कहासुनी में दो पक्षों में जमकर मारपीट, पुलिस ने 12 लोगों को गिरफ्तार किया, चिलकाना के माहेश्वरी गांव का मामला.

➡मेरठ- कोरोना के 6 नए मरीज मिले, एक्टिव मरीजों की संख्या 35 हुई, संक्रमित सभी मरीज होम आइसोलेशन में.

➡उत्तराखंड- वैदिक मंत्रोच्चार के साथ खुले केदारनाथ धाम के कपाट, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी हुए शामिल, 15 क्विंटल फूलों से सजाया गया है केदारनाथ धाम, कपाट खुलने के दौरान 10 हज़ार से ज्यादा श्रद्धालु मौजूद रहे.

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल खबरों से अपडेट

Related Articles

Back to top button