WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशगाज़ियाबाददिल्लीदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.00 बजे तक की बड़ी ख़बरें.. जो रखे आपको हर पल के लिए अपडेट….

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.00 बजे तक की बड़ी ख़बरें.. जो रखे आपको हर पल के लिए अपडेट….

➡लखनऊ- सपा ने मतगणना में धांधली की आशंका जताई, सपा ने काउंटिंग में गड़बड़ी की आशंका जताई है, प्रो.रामगोपाल ने अखिलेश यादव को पत्र लिखा, मतगणना के दौरान धांधली की आशंका जताई, सभी प्रत्याशी, काउंटिंग एजेंट अलर्ट किए गए, प्रो.रामगोपाल ने एक परिपत्र भी जारी किया है, प्रमाण पत्र मिलने तक काउंटिंग टेबल ना छोड़े-प्रोफेसर,बैलेट और ईवीएम पर कड़ी नजर रखें- प्रोफेसर, काउंटिंग में सपा प्रत्याशियों के 2-2 वकील मौजूद रहेंगे, हर काउंटिंग स्थल पर सपा के 2 अधिवक्ता तैनात रहेंगे।
➡ भाजपा प्रवक्ता ने कहा की की समाजवादी पार्टी अपनी हार का ठीकरा अब सपा वाले प्रोफेसर साहब भाजपा पर और ईवीएम मशीन पर फोड़ना चाहते हैं जबकि जनता ने एक सिरे से समाजवादी पार्टी को नकार कर भाजपा को जिताया है जो 10 तारीख को अपने आप स्पष्ट हो जाएगा

➡लखनऊ- सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत, अज्ञात वाहन ने राहगीर को मारी टक्कर, मृतक युवक का नाम है शिव कुमार, बीबीडी थाना क्षेत्र के किसान पथ की घटना।

➡लखनऊ- केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया ट्वीट,बाटी चोखा खइबै,कमल के बटन दबईबै-ठाकुर।

➡मुजफ्फरनगर- लड़की पक्ष वालों ने बारातियों को बनाया बंधक, शादी में बुलेट की मांग करने पर बनाया बंधक, इसशोपुर से निराना गांव पहुंची थी बारात, निकाह के दौरान लड़का पक्ष ने की बुलेट की मांग, पुलिस दूल्हा और उसके पिता को ले आई थाने, सिखेड़ा कोतवाली इलाके के निराना गांव का मामला।

➡मुरादाबाद- मुरादाबाद में नाबालिग बच्ची का अपहरण, नाबालिग को बहला फुसलाकर किया अपहरण, परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में दी तहरीर, मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र का मामला।

➡जौनपुर- BSP और अपना दल एस के समर्थकों में नोकझोंक, CO समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद, पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर लोगों को खदेड़ा, मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के कस्बे का मामला।

➡मुरादाबाद- मुरादाबाद में नाबालिग बच्ची का अपहरण, नाबालिक को बहला फुसलाकर किया अपहरण, परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में दी तहरीर, मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र का मामला।

➡गोंडा- बकरी चराने गई 2 बच्चियों का अपहरण, बाइक सवार बदमाशों ने किया अपहरण, अपहरण की घटना से इलाके में सनसनी, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी, कर्नलगंज कस्बे के एक गांव का मामला।

➡सोनभद्र- सड़क हादसे में व्यक्ति की दर्दनाक मौत, हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, बीजपुर थाना क्षेत्र के सेवकामोड़ की घटना।

➡संतकबीरनगर- दबंगों ने पीट-पीटकर की बुजुर्ग की हत्या,बच्चों के विवाद में दबंगों ने बुजुर्ग को पीटा,4 दबंग पुलिस हिरासत में, 2 फरार हुए,संतकबीरनगर के बखिरा क्षेत्र का मामला।

➡कानपुर- एनर्जी स्टोर से मालिकों की खुलेआम दबंगई,मामूली विवाद में 3 युवकों को जमकर पीटा,अपने वर्करों समेत पुलिस की मौजूदगी में पीटा,कानपुर के थाना स्वरूपनगर क्षेत्र का मामला।

➡अलीगढ़- कब्र खोदकर निकाला गया युवक का शव,ससुरालियों पर हत्या करने का आरोप,पुलिसकर्मियों की उपस्थिती में निकाला शव,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,क्वार्सी इलाके के नगला पटवारी का मामला।

➡जौनपुर- ढलाई मशीन पलटने से 4 लोगों की मौत,हादसे में राहगीर समेत 4 लोगों की मौत,ढलाई मशीन के खाई में पलटने से हुआ हादसा,खेतासराय के जमदहा गांव में हुआ हादसा।

➡छत्तीसगढ़- लोहागांव-धोबीघाट के जंगलों में मुठभेड़,नक्सली और जवानों के बीच मुठभेड़ हुई,BGL और UBGL सेल,इलेक्ट्रॉनिक वायर मिले,कुछ नक्सलियों के घायल होने का दावा,नक्सलियों के दस्तावेज भी पुलिस को मिले।

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल के लिए अपडेट

Related Articles

Back to top button