WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.00 बजे की बड़ी खबरें….. 08.04.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.00 बजे की बड़ी खबरें….. 08.04.2022

➡️लखनऊ- यूपी में निर्बाध बिजली सप्लाई को लेकर बड़ा कदम, उत्तर प्रदेश को मिलेगा डेढ़ गुना ज्यादा कोयला, ऊर्जा मंत्री अरविंद शर्मा के अनुरोध पर बढ़ी आपूर्ति, भारत सरकार के निर्देश के बाद बढ़ी कोयला आपूर्ति, तापीय विद्युत उत्पादन केंद्रों को नहीं होगी कोयले की कमी, 8.5 रैक प्रतिदिन के जगह अब 12 रैक कोयले की आपूर्ति, कोयला मंत्रालय-रेल मंत्रालय UP को करेगा ज्यादा आपूर्ति।

➡️लखनऊ- बिल्डर ने अपने पार्टनर के खिलाफ दी तहरीर, पुलिस कमिश्नर से धोखाधड़ी की शिकायत की, प्रॉपर्टी,पैसा हड़पने की शिकायत, जांच की मांग, 3 प्रोजेक्टों पर साथ काम कर थे दोनों बिल्डर, फर्जी तरीके से प्रोजेक्ट से बाहर करने का आरोप, पीड़ित पर अन्य साथियों ने उल्टा केस दर्ज कराया, न्याय को दर-दर भटक रहा पीड़ित आशीष अग्रवाल।

➡️लखनऊ- 8 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म, पड़ोसी ने टॉफी का लालच देकर किया दुष्कर्म, 60 साल के बुजुर्ग पर दुष्कर्म का लगा आरोप, परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज, मलिहाबाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी।

➡️फर्रुखाबाद- अतिक्रमण करने पर एस के हॉस्पिटल पर होगी कार्रवाई, सीएमओ के निरीक्षण के दौरान सीएचसी में पाई खामियां, सीएचसी के बाहर एस के हॉस्पिटल ने किया अतिक्रमण, सीएमओ ने अतिक्रमण पर कार्रवाई करने के दिए निर्देश, एस के हॉस्पिटल का लाइसेंस कराया जाएगा निरस्त, कमालगंज सीएचसी का मामला।

➡️जालौन- 2 हिस्ट्रीशीटरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, तमंचा, 3 जिंदा कारतूस और बाइक किया बरामद, दोनों अभियुक्तों पर दो दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज, पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार भेजा जेल, माधौगढ़ के टिलिया से हुई अभियुक्तों की गिरफ्तारी।

➡️प्रयागराज- डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने किया माल्यार्पण, शहीद चन्द्रशेखर आजाद की प्रतिमा पर माल्यार्पण, विकास का कार्य रुकने नहीं पायेगा- केशव मौर्य, कई क्षेत्रों में यूपी नंबर वन राज्य बना है- केशव मौर्य, सरकार 100 दिन का रोडमैप बनाकर आगे बढ़ रही है, 2014 से 2022 तक जीत का चौका लग चुका हैं-मौर्य, ‘2024 में 75 प्लस सीटें जीतकर केंद्र सरकार बनाएंगे।’

➡️कानपुर- स्वाट टीम प्रभारी की टीम को मिली बड़ी सफलता, नकली टॉयलेट क्लीनर,बर्तन धोने का लिक्विड बरामद, नकली माल बना नामी कम्पनी को लगा रहे थे चुना, नकली लिक्विड क्लीनर के साथ 2 को किया गिरफ्तार, काकादेव थाना क्षेत्र में की गई बड़ी कार्रवाई।

➡️रायबरेली- NTPC प्लांट में घायल मिले युवक की मौत, घायल युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ा, NTPC प्रबंधन की लापरवाही से मौत-परिजन, युवक की मौत से ग्रामीणों में भारी आक्रोश, घटना की उच्चस्तरीय जांच की कर रहे मांग, घटना के बाद NTPC प्रबंधन ने साधी चुप्पी, ऊंचाहार कोतवाली के मैकूलालपुरवा का था मृतक।

➡️फर्रुखाबाद- हिंदू महासभा के कार्यकर्ता को पुलिस ने दी धमकी, कार्यकर्ताओं को पुलिस ने चोटी काटने की दी धमकी, कार्यकर्ता ने एसपी से कार्रवाई करने की लगाई गुहार, PRV 2649 के ड्राइवर ने कार्यकर्ता को धमकाया, मृतक कुत्ते का अंतिम संस्कार कर रहा था पीड़ित, शहर कोतवाली के अमेठी जदीद गांव का मामला।

➡️कानपुर- एमकेजी फाउंडेशन के सहयोग से बंदी मुक्त, जेल में बंद 136 बंदी हुए मुक्त किए गए, प्रदेश भर की 48 जेलों से बंदी हुए मुक्त, जुर्माना न भर पाने की वजह से जेल में थे, फाउंडेशन ने 8 लाख 75 हजार रुपये जुर्माना भरा, उद्योगपति मनोज गोयल ने भरा बंदियों का जुर्माना।

➡️उन्नाव- एमएलसी चुनाव को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट, DM-SP ने सीओ,थाना प्रभारी के साथ की बैठक, चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के दिशा निर्देश, चुनाव ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर होगी कार्रवाई, पुलिस लाइन में अधिकारियों और पुलिसकर्मियों के साथ बैठक।

➡️मैनपुरी- पेट्रोल पंप लूटने पहुंचे लुटेरों को पुलिस ने किया नाकाम, मुठभेड़ में बदमाश के पैर में लगी गोली हुआ घायल, अंधेरे का फायदा उठाकर दूसरा बदमाश मौके से फरार, मौके से पिस्टल और कॉटेज सहित बाइक बरामद, शहर कोतवाली के जेल रोड की घटना।

➡️गोंडा- चरागाह की जमीन कराई गई खाली, 125 बीघे जमीन पर कब्जा किए थे लोग, जेसीबी से जमीन को कराया गया कब्जामुक्त, 35 कब्जे दारों के घर मकान हुए जमींदोज, कब्जा ढहाए जाने से सड़क पर आए लोग, कर्नलगंज के चचरी पल्हापुर का मामला।

➡️मिर्जापुर- अस्पताल संचालक से घूस मांगने का ऑडियो, ऑडियो वायरल के बाद डीएम ने की कार्रवाई, डीएम के निर्देश पर सीएमओ ने की थी जांच, जिला सूचना प्रबंधक के पद पर तैनात था राहुल, शहर कोतवाली में केस, आरोपी गिरफ्तार हुआ।

➡️कानपुर देहात- संदिग्ध हालत में जहरीला पदार्थ खाने से महिला गंभीर, महिला को उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, थाना मंगलपुर क्षेत्र के गांव फरीदापुर का मामला।

➡️हाथरस- आटा चक्की फटने से घायल मजदूर की हुई मौत, आटा चक्की रिपेयर करते वक्त हुआ था हादसा, अस्पताल में उपचार के दौरान हुई मजदूर की मौत, थाना सासनी क्षेत्र के गांव बिर्रा में हुआ था हादसा।

➡️कानपुर देहात- करंट की चपेट में आकर युवक गंभीर घायल, घर में तार जोड़ते समय हुआ दर्दनाक हादसा, परिजनों ने युवक को सीएचसी में कराया भर्ती, भोगनीपुर के पुखरायां के मालवीय नगर का मामला।

➡️कानपुर- टप्पेबाजी कर लाखों का चूना लगाने का मामला, पुलिस ने टप्पेबाज को मामले में किया गिरफ्तार, टप्पेबाज जीशान को किया था पुलिस के हवाले, बजरिया थाना क्षेत्र के रूपम चौराहे का मामला।

➡️ग्रेटर नोएडा- छाड़ियों में भीषण आग लगने से मचा हड़कंप, आग लगने से आसपास में मची अफरा-तफरी, भीषण आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हुआ, दादरी थाना के नवीन मंडी के पास की घटना।

➡️सीतापुर- बाबा बजरंग मुनि का अमर्यादित वीडियो वायरल, जुलूस के दौरान अमर्यादित भाषण दिया था, वीडियो वायरल पर पुलिस ने संज्ञान नहीं लिया, खैराबाद इलाके का मामला,पुलिस जांच में जुटी।

➡️गोरखपुर- डीएम ने सहजनवां BDO पर की कार्रवाई, सहजनवां BDO को दुर्योधन को हटाया, कार्यों में लापरवाही को लेकर BDO को हटाया, मुख्यालय अटैच कर DM ने जांच शुरू की।

➡️सोनभद्र- कार-ट्रक और बाइक की आमने-सामने टक्कर, टक्कर में बाइक सवार एक की मौत, दो घायल, पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजवाया, म्योरपुर के देवरी गांव के पास हुआ हादसा।

➡️सहारनपुर- व्यापारी पर की गई ताबड़तोड़ फायरिंग, ताबड़तोड़ फायरिंग में व्यापारी बाल-बाल बचा, बदमाशों ने हत्या के इरादे से की फायरिंग, नकुड के जनक बाजार का मामला।

➡️फिरोजाबाद- भाई की जगह पर 12वीं की परीक्षा देते गिरफ्तार, सचल दस्ते ने चेकिंग के दौरान किया गया गिरफ्तार, थाना उत्तर के पी डी जैन इंटर कॉलेज का मामला।

➡️कानपुर देहात- तेज रफ्तार बाइक सवार खड़े ट्रक ने घुसा, पुलिस ने घायल को पीएचसी में कराया भर्ती, राजपुर क्षेत्र के भाल मोड़ के पास का मामला।

➡️पंजाब- पंजाब CM भगवंत मान का पुलिस को खुला खत, गैंगस्टर्स के खिलाफ कठोर कार्रवाई के दिए निर्देश, पुलिस कमिश्नर और एसएसपी अभियान चलाएं-मान, पुलिस अफसर इस अभियान का नेतृत्व खुद करें-मान, पुलिस अफसर इस अभियान का नेतृत्व खुद करें-मान, पंजाबी गैंगस्टर्स का समूह खत्म करेंगे – मान, पंजाब में एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स बनी- मान, पंजाब की कानून व्यवस्था को दुरुस्त करेंगे -मान

➡️इस्लामाबाद- पाकिस्तान सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, डिप्टी स्पीकर का फैसला असंवैधानिक-SC, SC ने डिप्टी स्पीकर के फैसले को पलटा, 5 जजों का एकमत से फैसला, अविश्वास प्रस्ताव रद्द करना असंवैधानिक-SC, पाकिस्तान की नेशनल एसेंबली बहाल की गई, अविश्वास प्रस्ताव का सामना करेंगे इमरान, नए चुनाव का आदेश रद्द किया गया, इमरान खान पर पाक सुप्रीम कोर्ट का फैसला, 9 अप्रैल को अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग होगी।

Related Articles

Back to top button