WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशउत्तराखण्डदिल्लीदेश-विदेशबंगलौरमुंबईराजनेतिकराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…… 03.07.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…… 03.07.2022

➡लखनऊ- सोनेलाल जयंती मनाने के विवाद का मामला,मामले पर कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल का बयान,सोनेलाल जयंती पर IGP में कार्यक्रम था-आशीष,’कार्यक्रम को साजिशन खराब करने की कोशिश हुई’,कृष्णा पटेल-पल्लवी पटेल ने झूठा नाटक किया-आशीष,इनके पास न कार्यकर्ता है और न नेता- आशीष,’विपक्ष नेताओं के साथ हंगामा करने की कोशिश की’,’पल्लवी पटेल के आरोपी पूरी तरह से निराधार हैं’,’इन लोगों ने इससे पहले कभी जयंती नहीं मनाई’,जयंती को लेकर बुक था आईजीपी- आशीष पटेल,झूठी बुकिंग की कहानी गड़ी गई- आशीष पटेल,हमारे पास सारे कागज,रशीद मौजूद हैं- आशीष,’अगर ये आरोप सिद्ध कर दें तो मैं मंत्री पद छोड़ दूंगा’।

➡लखनऊ- सोनेलाल पटेल की जयंती पर कार्यक्रम,अपना दल एस अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल का बयान,सोनेलाल पटेल जी को नमन- अनुप्रिया पटेल,’बड़ी संख्या में कार्यकर्ता आए,सभी का आभार’,आज का दिन हम सब के लिए खास है-अनुप्रिया,’सोनेलाल जी आज हम सभी के दिलो में जिंदा हैं’,हर वर्ष 2 जुलाई को ये कार्यक्रम होता है-अनुप्रिया,पिछड़ों को हक़ दिलाने के लिए पार्टी बनाई थी-अनुप्रिया,आज पार्टी मजबूत है विधायक सांसद बने हैं- अनुप्रिया,’डॉक्टर साहब ने खून पसीने से सींचकर इसे बनाया था’,’किसी में दम नहीं है जो अपना दल की नींव हिला सके’।

➡लखनऊ- अंतर्राष्ट्रीय प्लास्टिक कैरी बैग मुक्त दिवस आज ,यूपी प्लास्टिक अपशिष्ट प्रबंधन कॉन्क्लेव 2022,एक दिवसीय कार्यशाला का आज होगा उद्घाटन,कैबिनेट मंत्री अरविंद कुमार शर्मा करेंगे उद्घाटन,वन मंत्री अरूण कुमार सक्सेना भी रहेंगे मौजूद, आज 10 बजे इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में कार्यक्रम।

➡लखनऊ- सोनेलाल जयंती मनाने को लेकर विवाद मामला,हिरासत में लिए गए नेता रिहा किए गए,कृष्णा पटेल, पल्लवी पटेल रिहा की गईं,ओपी राजभर,केशव देव भी रिहा किए गए,सभी नेताओं,कार्यकर्ताओ को रिहा किया गया,धरना प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लिया था।

➡लखनऊ- बीमा कर्मियों का अनिश्चितकालीन हड़ताल वापस,बीमा कंपनी ने हड़ताल वापस ली,कोविड के मद्देनजर हड़ताल वापस ली,अनिश्चितकालीन हड़ताल करने का ऐलान किया था।

➡लखनऊ- लखनऊ में 24 घंटे में 89 नए कोरोना केस,आज कुल 134 व्यक्ति संक्रमण से स्वस्थ,अलग-अलग इलाकों में नए कोरोना मरीज।

➡ग्रेटर नोएडा- पति ने पत्नी की चाकुओं से गोदकर की हत्या,चाकुओं से वार कर पत्नी की निर्मम हत्या की,आरोपी पति ने खुद आत्महत्या की कोशिश की,पति ने पत्नी की अवैध संबंधो के शक में की हत्या,आरोपी पति को अस्पताल में किया गया भर्ती,सूरजपुर थाना क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र की घटना।

➡प्रयागराज- साइबर ठगी करने वाला अभियुक्त हुआ गिरफ्तार, आरोपी पर डिजिटल तरीके से ठगी करने का आरोप, फाइनेंस लोन अकाउंट से ईएमआई पर मोबाइल खरीदा, साइबर सेल की मदद से पुलिस ने किया गिरफ्तार, आईटी एक्ट के तहत आरोपी पर दर्ज किया मुकदमा।

➡कानपुर देहात- तेज रफ्तार 2 बाइकों की आपने सामने भिड़ंत,अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत,दूसरा बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना बरौर के मुंडेरा गांव के पास का मामला।

➡कानपुर देहात- किशोरी ने खाया जहरीला पदार्थ हालत गंभीर,परिजनों ने किशोरी को CHC में कराया भर्ती,किशोरी को कानपुर हैलट किया गया रेफर,रसूलाबाद के पुरन पुरवा गांव का मामला।

➡जालौन- जालौन पहुंचे अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी,बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का किया स्थलीय निरीक्षण,सीएम के आगमन को लेकर अफसरों के साथ बैठक,5 जुलाई को सीएम योगी जालौन का करेंगे दौरा,12 जुलाई को बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का शुभारंभ करेंगे PM।

➡उन्नाव- दलित युवती के हत्यारोपी की संपत्ति कुर्क की गई,पूर्व मंत्री के बेटे की 3.18 करोड़ की संपत्ति कुर्क,रजोल सिंह पर DM कर चुके गैंगेस्टर एक्ट में कार्रवाई,रजोल सिंह की 3.18 करोड़ की चल-अचल संपत्ति कुर्क,दिव्यानंद आश्रम की जमीन को भी जब्त किया गया है,पुलिस ने डुगडुगी बजाकर कुर्की की कराई मुनादी,उन्नाव कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡शाहजहांपुर- गैस सिलेंडर के ब्लास्ट होने से हुआ हादसा,खाना बना रही 4 महिलाओं की दर्दनाक मौत,वैवाहिक कार्यक्रम में खाना बना रही थी महिलाएं,मरने वाली महिलाओं में पूर्व प्रधान भी शामिल,हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा लोग झुलसे,झुलसे हुए लोगों को मेडिकल कॉलेज भेजा गया,कलान थाना क्षेत्र के विक्रमपुर गांव की घटना।

➡शाहजहांपुर- गैस सिलेंडर के ब्लास्ट होने से हुआ हादसा,खाना बना रही 4 महिलाओं की दर्दनाक मौत,वैवाहिक कार्यक्रम में खाना बना रही थी महिलाएं,मरने वाली महिलाओं में पूर्व प्रधान भी शामिल,हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा लोग झुलसे,झुलसे हुए लोगों को मेडिकल कॉलेज भेजा गया,कलान थाना क्षेत्र के विक्रमपुर गांव की घटनाय़

➡झांसी- छात्रों ने बीच लड़ाई का वीडियो तेजी से वायरल,पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल,पुरानी रंजिश में छात्रों के दो गुटो के बीच लड़ाई,पुलिस ने मामले में 4 छात्रों के खिलाफ की कार्रवाई,नवाबाद के बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी के पास का मामला।

➡सीतापुर- सोशल मीडिया पर विवाद में दो पक्षों में मारपीट,दो पक्षो के बीच मारपीट में हुई जमकर फायरिंग,आपसी रंजिश में दबंगों ने की कई राउंड फायरिंग,गोली लगने से युवक गंभीर रूप से हुआ घायल,मारपीट में दोनों पक्षों के कई लोग हुए घायल,शहर कोतवाली के लोनियनपुरवा का मामला।

➡औरैया- नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात, परिजनों की तहरीर पर मुकदमा किया दर्ज, एसपी ने घटनास्थल का किया निरीक्षण, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित, औरैया के अछल्दा थाना क्षेत्र का मामला.

➡सुल्तानपुर- 66 विद्याथियों को नहीं मिला एडमिट कार्ड,भाजपा नेता का बताया जा है फार्मेसी कॉलेज,छात्र छात्राओं ने समाधान दिवस में की शिकायत,एसडीएम ने प्रबंधक श्रवण मिश्रा को किया तलब,कादीपुर के पड़ेला के महाविद्यालय का मामला।

➡चंदौली- युवक की तमंचे के साथ फोटो तेजी से वायरल,मामले में सकलडीहा पुलिस ने की कार्रवाई,पुलिस ने युवक को तमंचे के साथ किया गिरफ्तार,आरोपी नित्यानंद सेवढी थाना बलुआ का निवासी,मथेला नहर पुलिया के पास से किया गिरफ्तार।

➡सुल्तानपुर- डबल मर्डर के आरोपी से पुलिस की मुठभेड़,मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ बदमाश,बदमाश की गोली से सिपाही भी हुआ घायल,दोनों घायलों को सीएचसी में किया गया भर्ती,लंभुआ कोतवाली के रेलवे क्रासिंग के पास का मामला।

➡बुलंदशहर- नरसैना पुलिस ने अपराधी गजेंद्र किया गिरफ्तार,आरोपी से देसी तमंचा और कारतूस हुआ बरामद,गजेंद्र पर कई थानों में दर्ज है 15 गंभीर मामले,पुलिस ने बुगरासी कला मोड़ से किया गिरफ्तार।

➡बुलन्दशहर- दो अपराधियों की 49 लाख की संपत्ति कुर्क,सितारा और शातिर सलमान की संपत्ति कुर्क,ड्रग्स क्वीन सितारा का एक मकान हुआ कुर्क,सलमान की 6 लाख की संपत्ति,मकान कुर्क।

➡चित्रकूट- बारिश में मानिकपुर बरदहा नदी का बढ़ा जलस्तर,चमरौहा पुल में जलस्तर बढ़ने से हो रही परेशानी,50 राहगीरों को पानी उतरने का करना पड़ा इंतजार,नदी के पार बसे गांवों का मानिकपुर से संपर्क टूटा।

➡हरदोई- ARTO प्रवर्तन दल के ड्राइवर की गुंडई,ड्राइवर बस चालक की गर्दन को दबोचा,गर्दन दबाने का वीडियो तेजी से वायरल,डबल डेकर बस में गर्दन पकड़कर कर बात,गर्दन पकड़ कर कागज दिखाने को कर रहा।

➡एटा- तालाब में डूबने से किसान की दर्दनाक मौत,किसान की मौत से परिवार में मचा कोहराम,पशुओं को पानी पिलाने के लिए गया था किसान,सकरौली थाना के परसादपुर गांव का मामला।

➡सीतापुर- असिस्टेंट रजिस्टार को बदमाशों ने मारी गोली,असिस्टेंट रजिस्टार जिला अस्पताल में भर्ती,पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटी,सीतापुर के थाना रामकोट इलाके का मामला।

➡बाराबंकी- रेलवे ट्रैक पर मिला अज्ञात व्यक्ति का शव,शव की मौके पर नहीं हो पाई शिनाख्त,रेलवे क्रॉसिंग केशरीपुर के पास का मामला।

➡उन्नाव- करंट की चपेट में आने से नाबालिग की मौत,बच्ची की मौत के बाद परिजनों में कोहराम,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,पुरवा कोतवाली के तौरा गांव का मामला।

➡देहरादून- बारिश से गुचुपानी में नदी का स्तर बढ़ गया,जलस्तर बढ़ने से नदी के पास कुछ लोग फंसे,एसडीआरएफ और दमकल टीम ने किया रेस्क्यू,महिलाओं और बच्चों समेत 11 लोग फंसे थे,रेस्क्यू कर सभी लोगों को सुरक्षित निकाला गया।

➡देहरादून- कांग्रेस नेता प्रीतम सिंह का हरीश रावत पर निशाना,’2016 में हुई बगावत ही कांग्रेस की इस हालत जिम्मेदार’,’कांग्रेस के इस हालात के लिए 2016 वाली बगावत जिम्मेदार’।

➡ऊधम सिंह नगर- सरकारी भूमि पर लगे पॉपुलर के पेड़ों की चोरी, ऊधम सिंह नगर की किच्छा क्षेत्र में पेड़ काटे गए, पवन फार्म की सरकारी भूमि पर लगे पेड़ो की चोरी, गिल्टे बंडिया स्थित नमक फैक्ट्री के पास छिपाया, प्रशासनिक टीम ने 53 पॉपुलर के गिल्टे बरामद किए।

➡पौड़ी गढ़वाल- डूंगरी मार्ग पर सड़क हादसे में एक की मौत, एक व्यक्ति की मौत, 2 लोग गंभीर घायल, वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिरने से हादसा, स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, पौड़ी के परसुंडाखाल के पास की घटना।


https://www.shekharnews.com://
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट ……………………….

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button