WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:00 बजे की बड़ी खबरें…….. 25.05.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:00 बजे की बड़ी खबरें…….. 25.05.2022

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ट्वीट, पीएम ने अमेरिकी राष्ट्रपति को ‘सांझी’ कलाकृति भेंट की-CM, ‘मथुरा की लोक कला को वैश्विक पटल पर गौरवभूषित किया’, जो बाइडेन को मथुरा की प्रसिद्ध ‘सांझी’ कलाकृति भेंट की-CM, PM को समस्त प्रदेश वासियों की ओर से आभार – सीएम।

➡लखनऊ- मुख्य सचिव ने इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान का निरीक्षण किया, ग्राउंड ब्रेकिंग सेरिमनी को लेकर IGP का निरीक्षण किया, 3 जून को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में ग्राउंड ब्रेकिंग सेरिमनी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यूपी सरकार ने निमंत्रण भेजा है।

➡लखनऊ- राजेश्वर सिंह की मां का आगरा में निधन, आगरा में आज दोपहर अंतिम सांस ली, लखनऊ के सरोजनीनगर से MLA हैं राजेश्वर सिंह, आगरा में लंबी बीमारी के दौरान मां का निधन, आगरा से पार्थिव शरीर लेकर लखनऊ रवाना, कल लखनऊ में अंतिम संस्कार होगा।

➡लखनऊ- सपा नेता की जमीन पर चला प्रशासन का बुल्डोजर , STF टीम पर जानलेवा हमले के आरोपी पर कार्रवाई, सरकारी जमीन पर बने अवैध निर्माण पर चला बुल्डोजर, करोड़ो की जमीन पर बना रखा था कार्यालय और हाता, एसटीएफ ने अरुण यादव और उसके साथी किया अरेस्ट।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का ट्वीट, कूड़ेदान में फंसे सांड का वीडियो किया शेयर, ‘सरकार से अपील कूड़ेदानों की देखरेख करें’, कूड़ेदानों की नियमित देख-रेख करें-अखिलेश, ‘क्षतिग्रस्त कूड़ेदानों को नये कूड़ेदानों से बदलें’।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ट्वीट, मौसम बदल रहा है- मुख्यमंत्री योगी, आंधी-आकाशीय बिजली से दुर्घटनाएं हो रहीं-CM, आप सभी अपना,परिजनों का ध्यान रखें- सीएम, बिल्कुल भी परेशान न हों- मुख्यमंत्री योगी, आपकी सरकार हर परिस्थिति में आपके साथ है-CM।

➡लखनऊ- मौसम विभाग ने पूर्वानुमान जारी किया, अगले 5-6 दिन हल्के बादल छाए रहेंगे, तेज हवा के साथ कल हल्की बारिश की संभावना।

➡लखनऊ- चाय वाले की पिटाई की मामला, मामले में ACP चौक पीड़िता से मिले, पीड़ित के घर पहुंचकर जाना हालचाल, एसीपी ने कार्रवाई का दिया आश्वासन, ठाकुरगंज थाना क्षेत्र का मामला।

➡प्रयागराज – यूपी माध्यमिक शिक्षा सेवा बोर्ड से जुड़ी खबर, कनिष्ठ लिपिक अभिषेक उपाध्याय हुए निलंबित, सचिव माध्यमिक शिक्षा सेवा बोर्ड ने किया निलंबित, टीजीटी भर्ती के अभ्यर्थी से रिश्वत मांगने का आरोप, टीजीटी अभ्यर्थी की नियुक्ति को लेकर मांगी रिश्वत, वित्त एवं लेखा अधिकारी के साथ किया गया संबद्ध।

➡मेरठ- ढाई लाख के इनामी बदनसिंह बद्दो की फरारी मामला, बद्दो की गिरफ्तारी की मांग को लेकर HC में सुनवाई, राज्य सरकार ने बद्दो की गिरफ्तारी के लिए मांगा वक्त, अब 29 जुलाई को याचिका पर होगी HC में सुनवाई, मार्च-2019 से फरार है यूपी का मोस्ट वांटेड बदनसिंह, पेशी से जेल लौटते पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ, यूपी पुलिस, एसटीएफ के लिए चुनौती बना है बद्दो।

➡अमेठी- विद्युत विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने, पोल से नीचे जमीन तक लटका विद्युत केबिल, मोहल्ले में खेल रहे बच्चों की जान को बड़ा खतरा, शिकायत के बाद भी नहीं चेता विद्युत महकमा, मुसाफिरखाना के वार्ड नं.4 दयानंद गली का मामला।

➡सहारनपुर- गंगोह में अवैध खनन पर जिलाधिकारी का छापा, लखनोती के नई माजरा घाट पर छापेमारी की, राजस्व और खनन विभाग की टीम भी मौजूद, मौके से जेसीबी और वाहन पकड़े गए, एग्रीकल्चर खनन पट्टे पर अवैध खनन हो रहा था।

➡गाजियाबाद- सैकड़ों रेजिडेंट ने जाम लगाकर किया प्रदर्शन, सोसाइटी में सफाई व्यवस्था न होने पर प्रदर्शन, सीवर का पानी घरों में घुसने को लेकर रोष, शिकायत के बावजूद भी कोई सुनवाई नहीं हुई, मसूरी थाना क्षेत्र के फ्लोरा एनक्लेव का मामला।

➡कानपुर- राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने किया अनावरण, महाराणा प्रताप की प्रतिमा का किया अनावरण, महाराणा प्रताप एजुकेशन सेंटर में किया प्रतिमा का अनावरण, प्रताप अभ्युदय पत्रिका का विमोचन भी किया, वर्चुअल माध्यम से किया पत्रिका का विमोचन , कार्यक्रम में पूर्व मंत्री महेंद्र कुमार सिंह रहे मौजूद।

➡सुल्तानपुर- पंचायत सचिव महिमा सिंह समेत पति पर मुकदमा दर्ज, महिमा सिंह ने पति के लाइसेंसी असलहे से की थी फायरिंग, फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल, पुलिस ने पंचायत सचिव के पति को किया गिरफ्तार, कुड़वार थानाक्षेत्र के डोमनपुर गांव से जुड़ा है मामला।

➡नोएडा- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ , आरोपी पर दर्ज हैं 2 दर्जन से ज्यादा मुकदमें, सेक्टर 54 के जंगल में हुई बदमाशों से मुठभेड़, आरोपी मोबाइल लूट की घटनाओं को देता था अंजाम, ऑफिस की लड़के लड़कियों से बनाता था निशाना, पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में किया भर्ती, थाना सेक्टर 24 इलाके की घटना।

➡संभल- छेड़छाड़ का विरोध करने पर दो पक्षों में फायरिंग, दोनो ओर से हुई फायरिंग में 5 लोग हुए घायल, घायलों को हायर सेंटर के लिए किया गया रेफर, पुलिस ने छेड़छाड़ के मामले में नहीं की थी कार्रवाई, नखासा थाना क्षेत्र के ताजपुर गांव का मामला।

➡कानपुर- बस में ट्रैफिक सिपाही की गुंडई का मामला, कंडक्टर को ट्रैफिक सिपाही ने मारी थी लात, कंडक्टर को लात मारने का वीडियो हुआ था वायरल, डीसीपी वेस्ट ने ट्रैफिक सिपाही पर की कार्रवाई, दोषी ट्रैफिक पुलिसकर्मी को किया कार्यमुक्त, स्वरूपनगर थाना क्षेत्र के गोल चौराहे का मामला।

➡मेरठ- डूडा आफिस में DM दीपक मीणा का छापा, आवासीय फाइलें लंबित, भुगतान में देरी , नाराज DM ने PO डूडा से मांगी रिपोर्ट, कम आवेदन वाली पालिकाओं में लगेंगे कैंप, कार्यशैली में सुधार के लिए 15 दिन का वक्त।

➡आगरा- बदमाशों और पुलिस के बीच फायरिंग, 15 हजार के इनामी समेत 7 गिरफ्तार, डकैती की योजना बना रहे थे बदमाश, कार,तमंचे,कारतूस और अन्य सामान बरामद, सदर पुलिस और एसओजी ने किया गिरफ्तार।

➡बागपत- दबिश को लेकर मां ने 2 बेटियों संग खाया जहर, बेटे और उसकी प्रेमिका की तलाश में दी गई दबिश, घर में प्रेमी-युगल के होने की मिली थी जानकारी, छपरौली थाने की पुलिस ने घर में दी थी दबिश, गांव की लड़की के संग फरार हुआ है युवक, मां और 2 बेटियों को इलाज के लिए मेरठ भेजा, छपरौली थाना क्षेत्र के बछोड गांव का मामला।

➡देवरिया- ट्रक ने बाइक सवार 2 युवकों को रौंदा , हादसे में एक की मौत,दूसरा गंभीर घायल, घायल को अस्पताल में किया गया भर्ती, रुद्रपुर के भृगुसरी चौराहे के पास की घटना।

➡झांसी- समता हॉस्टल में दो पक्षों में मारपीट, मारपीट में आधा दर्जन छात्र घायल, दोनों पक्ष विश्वविद्यालय चौकी पहुंचे, नवाबाद थाना के समता हॉस्टल का मामला।

➡अलीगढ़- पत्नी पर पति ने एसिड से किया अटैक, दहेज लोभी पति ने पत्नी पर फेंका तेजाब, महिला को अस्पताल में किया गया भर्ती, देहली गेट इलाके के सराय मियां की घटना।

➡कन्नौज- संजय राजपूत की हत्या का पर्दाफाश, प्रेमिका के पुराने आशिक ने की हत्या, आरोपी ने फावड़े से हमला कर की हत्या, सौरिख थाना के भैंसों नगला गांव का मामला।

➡अमेठी- मामूली विवाद में दो पक्षों में जमकर विवाद, 3 लोग घायल,घायलों को CHC में किया गया भर्ती, अमेठी कोतवाली के अगहर का गांव का मामला।

➡हरदोई- पुलिस ने शातिर गोकश का मकान किया कुर्क, पुलिस ने 28.5 लाख का मकान किया कुर्क, डीएम के आदेश पर कुर्क किया गया मकान, गोपामऊ के लालपीर का रहने वाला है आरोपी।

➡हापुड़- नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला, न्यायाधीश पोक्सो एक्ट ने सुनाई सजा, आरोपी को आजीवन कारावास की सजा, आरोपी पर 1 लाख का जुर्माना भी लगाया, थाना सिंभावली क्षेत्र का था मामला।

➡देहरादून- BJP में शामिल हुए आप नेता अजय कोठियाल, सैकड़ों समर्थकों के साथ ली BJP की सदस्यता, BJP प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिश ने दिलाई सदस्यता, कार्यक्रम में सीएम पुष्कर सिंह धामी भी रहे मौजूद।

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button