WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अंतरराष्ट्रीयउत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 11 बजे की प्रमुख खबरें……..20.07.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 11 बजे की प्रमुख खबरें……..20.07.2022

➡️लखनऊ- यूपी की राजनीति से जुड़ी बड़ी खबर, मंत्री दिनेश खटीक के नाराज होने की खबर, मंत्री दिनेश खटीक ने इस्तीफे की पेशकश की-सूत्र, अफसरों की कार्यशैली से नाराज हैं दिनेश खटीक, विभाग के अफसरों की कार्यशैली से नाराजगी, जलशक्ति विभाग के राज्य मंत्री हैं दिनेश खटीक, अपने सरकारी आवास पर नहीं है दिनेश खटीक, जलशक्ति विभाग में तबादलों को लेकर नाराज हैं, हस्तिनापुर में समर्थकों पर FIR से भी नाराजगी, दिनेश खटीक के सभी फोन भी देर रात से बंद हैं।

➡️लखनऊ- 2.5 करोड़ के बिजली बिल के गबन में नोटिस, 250 कर्मियों को जारी किया गया नोटिस, 18 वर्ष पुराने मामले में एसआईटी ने मांगा ब्योरा, मध्यांचल निगम के एमडी को पत्र भेजकर मांगा ब्योरा, एसआईटी ने वर्तमान तैनाती का मांगा ब्यौरा, 2004 से 2008 के बीच हुआ था फर्जीवाड़ा, उपभोक्ताओ की रकम जमा दिखाकर पैसों की हुई थी लूट।

➡️लखनऊ- अब KGMU में भी इलाज और पंजीकरण महंगा होगा, पंजीकरण 50 रुपए की जगह अब होगा 100 रुपये में, KGMU में इलाज में भी 10 फीसदी की होगी बढ़ोतरी, 22 जुलाई को होने वाली कार्यपरिषद की बैठक में होगा फैसला, लोहिया के बाद अब KGMU में भी इलाज होगा महंगा।

➡️लखनऊ- इकाना स्टेडियम में 6 से 16 तक होगी ‘सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज’, सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक करने के लिए होगी सीरीज, सीरीज में सचिन,लारा सहित दिग्जजों का लगेगा जमावड़ा, युवराज सिंह, यूसुफ पठान, इरफान पठान भी लेंगे हिस्सा, श्रीलंका,अस्ट्रेलिया समेत कई देशों के प्लेयर भी होंगे शामिल।

➡️गोंडा- गोंडा में कई जगह तेंदुए की दहशत, डीएम बंगले आईटीआई परसपुर में तेंदुआ, वन विभाग तेंदुए को पकड़ने में नाकाम, 3 महीने में तीन जगहों पर दिखा तेंदुआ, लगातार तेंदुए की आमद से दहशत में लोग, हाल में परसपुर में तेंदुआ दिखने से हड़कंप, टॉर्च की रोशनी में ग्रामीणों ने देखी झलक, मनकापुर आईटीआई में, तो जोड़े में तेंदुआ 15 दिन पहले यहीं से पकड़ा गया था, एक तेंदुआपर दूसरे तेंदुए से लोगों में अभी भी दहशत, 15 दिन पहले नवाबगंज में लकड़बग्घे की मौत।

➡️मैनपुरी- स्वर्णकार खुदकुशी मामले में 14 लोगों पर केस दर्ज, भाजपा नेता समेत 14 लोगों पर दर्ज हुआ मुकदमा, आत्महत्या के लिए मजबूर किया था- पत्नी का आरोप, घर के कमरे में फंदे पर लटका मिला था स्वर्णकार दीपक, पुलिस को घर में एक सुसाइड नोट भी मिला था, भाजपा नेता ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि पर रुपए का लेनदेन था, घरेलू बंटवारे में एक बड़ी रकम स्वर्णकार को मिली थी, बेवर थाना क्षेत्र के महाजनान मोहल्ला की घटना।

➡️ग्रेटर नोएडा- ग्रेनो प्राधिकरण ने डॉग रजिस्ट्रेशन किया अनिवार्य, विदेशी 500 स्ट्रीट डॉग का 100 रुपए में होगा रजिस्ट्रेशन, बिना रजिस्ट्रेशन नहीं रख सकते डॉग, हाई राइज सोसायटियों में बनाए जाएंगे फीडिंग प्वाइंट, सोसाइटीयो को जारी किया गया नोटिस, कुत्तों के काटने की घटनाओं को लेकर उठाया कदम, नोएडा में भी रजिस्ट्रेशन के लिए बनी हुई है एप, प्राधिकरण फ्री रैबीज वैक्सीन भी कराएगा उपलब्ध।

➡️अम्बेडकरनगर- खेत के विवाद को लेकर दबंगों ने युवक पर बोला हमला, खेत में काम कर रहे युवक को दबंगों ने जमकर पीटा, पिटाई से घायल युवक को अस्पताल में कराया गया भर्ती, इलाज के दौरान युवक की हुई मौत, परिजनों में हड़कंप, पीड़ित परिवार की तहरीर पर 5 लोगों पर केस दर्ज, बेवाना थाना क्षेत्र के ज्ञानपुर गांव की घटना।

➡️रायबरेली- भारत समाचार की खबर का दमदार असर, छात्राओं से एमडीएम बनवाने का मामला, प्रधानाध्यापक के निलंबन की संस्तुति, बीईओ की जांच के बाद हुई कार्रवाई, भारत समाचार ने प्रमुखता से दिखाई थी खबर, एमडीएम बनवाने का वीडियो हुआ था वायरल, बिन्नावा प्राथमिक विद्यालय का मामला।

➡️उन्नाव- मौरंग माफियाओं के खिलाफ जिला प्रशासन की कार्रवाई, सिटी मजिस्ट्रेट, सीओ सिटी, एआरटीओ ने चलाया अभियान, अवैध मौरंग मंडी पर ओवरलोडिंग के खिलाफ अभियान चलाया, 17 ओवरलोड वाहनों को किया गया सीज,चालान भी किया, सड़क किनारे खड़े रहते हैं ओवरलोड ट्रक से परेशानी, आजाद मार्ग पर लगती है अवैध रूप से मौरंग मंडी।

➡️गाजियाबाद- महिला आईएएस ने भाई पर लगाया गंभीर आरोप, भाई पर सवा करोड़ की जमीन हड़पने का आरोप, हरियाणा कैडर की महिला आईएएस हैं रानी नागर, केस दर्ज कराने के लिए एसएसपी को दिया शिकायती पत्र, एसएसपी ने मामले में दिए जांच के आदेश, पुस्तैनी घर भाई ने नाम कराकर की धोखाधड़ी।

➡️गाजियाबाद- नाला निर्माण को लेकर नगर निगम और NHAI में ठनी, विजयनगर में नाले को लेकर नगर निगम-NHAI में ठनी, मेरठ एक्सप्रेस-वे के निर्माण के दौरान हुआ था क्षतिग्रस्त, विजयनगर क्षेत्र में नाला हो गया था क्षतिग्रस्त, NHAI 5 करोड़ देने पर अड़ा, निर्माण में 25 करोड़ से अधिक का खर्च, दर्जनभर से ज्यादा कालोनियों का जल निकासी है प्रभावित।

➡️ग्रेटर नोएडा- जेवर एयरपोर्ट के पास जमीन देने के नाम पर ठगी, शातिर ठगों ने व्यापारी से 4 करोड़ की गाड़ियां ली, एयरपोर्ट के पास 60 बीघा जमीन देने का किया था वादा, 2 साल में करीब 4 करोड़ की लग्जरी गाड़ियां ठग ली, पीड़ित ने पुलिस में दी शिकायत नहीं दर्ज हुई FIR, पुलिस अफसरों के चक्कर काट रहा पीड़ित व्यापारी, दनकौर थाना क्षेत्र का मामला।

➡️सम्भल- पोस्टमार्टम के बाद शव पहुंचा घर, आक्रोशित परिजनों ने किया हंगामा, हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग, पुलिस से परिजनों की नोकझोंक हुई, हंगामे के बाद पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज, मजदूरी मांगने पर हत्या करने का आरोप, 3 पुत्रों और पिता के खिलाफ केस दर्ज, असमोली क्षेत्र के गांव गुमसानी का मामला।

➡️मिर्जापुर- दो दिन पूर्व हुए सड़क हादसे का मामला, घायल बेटे की भी इलाज के दौरान मौत, हादसे में पिता की मौके पर हुई थी मौत, बेटे की मौत के बाद परिजनों ने किया बवाल, गाड़ी मालिक के घर पर जाकर की तोड़फोड़, ग्रामीणों ने गाड़ी मालिक के पिता को बंधक बनाया, चुनार थाना क्षेत्र के लहौरा गांव का मामला।

➡️बुलंदशहर- DPS के प्रधानाचार्य को मिली जान से मारने की धमकी, नीट परीक्षा में पुलिस की तैनाती पर जताई नाराजगी, नाराजगी जताते हुए फोन पर दी हत्या करने की धमकी, सोमवार की शाम फोन पर दी गई थी धमकी, बुलंदशहर यमुनापुरम DPS का है मामला।

➡️सोनभद्र- शॉर्ट सर्किट से रेलवे यार्ड में लगी भीषण आग, रेलवे यार्ड में लगे ट्रांसफार्मर में लगी आग, आनन फानन में रेलवे कर्मी ने आग बुझाने का प्रयास किया, रेनुकूट रेलवे स्टेशन के यार्ड में लगी आग, आग से ट्रांसफार्मर पूरी तरह से जलकर हुआ राख, पिपरी थाना क्षेत्र का मामला।

➡️जालौन- दंपति के आपसी विवाद में पति की पिटाई, महिला के परिजनों ने दामाद की पिटाई की, सड़क पर दामाद की पिटाई का वीडियो वायरल, पत्नी ने परिजनों को बुलवाकर पति की पिटाई कराई, कोंच कोतवाली के आजाद नगर मोहल्ले की घटना।

➡️बरेली- विदाई के बाद ससुराल जा रही नवविवाहित से लूट, अवैध हथियारों के दम पर बदमाशों ने की लूटपाट, नववाहिता से लाखों के जेवर,25 हजार रुपए की लूट, पुलिस ने इलाक़े की कराई काम्बिंग, बदमाश फरार, नाबाबगंज के गेला टांडा गांव के पास की की घटना।

➡️कन्नौज- बाइक की टक्कर के बाद 2 युवक आपस में भिड़े, युवकों ने एक-दूसरे को पीट-पीटकर किया घायल, दबंग युवक हाथ में बांट लेकर दूसरे को मारने दौड़ा, मौजूद भीड़ ने बचाई बाइक सवार युवक की जान, गाली गलौज,धमकी देने का वीडियो हुआ वायरल, सदर के सरायमीरा का बताया जा रहा वीडियो।

➡️नोएडा- दो सगे भाइयों पर रेप करने का आरोप, महिला ने दुष्कर्म करने का लगाया आरोप, नशीला पदार्थ खिलाकर रेप की वारदात, अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का भी आरोप, ब्लैकमेल कर कई दिनों तक किया रेप, FIR दर्ज कर मामले की जांच में जुटी पुलिस, सेक्टर 113 थाना क्षेत्र की घटना।

➡️जालौन- युवती और उसके परिजनों का हाइवोल्टेज ड्रामा, लड़की ने लड़के पर मारपीट,धमकाने के आरोप, प्रेम प्रसंग में दोनों पक्षों में हुआ थी समझौता, पुलिस ने लड़की को समझा बुझाकर भेजा घर, लड़की के हाइवोल्टेज ड्रामे का वीडियो वायरल, कोंच कोतवाली के गांधी नगर की घटना।

➡️हरदोई- ब्लैकमेलिंग से परेशान युवती ने की आत्महत्या, रेप के बाद अश्लील वीडियो से कर रहे थे ब्लैकमेल, ब्लैकमेलिंग से तंग होकर हरदोई की युवती ने दी जान, युवती की डायरी में सब दर्ज है और लिखा है, युवती की डायरी में लिखा है ‘पुलिस बहुत गंदी है’।

➡️आगरा- त्रिपुरा से देश भ्रमण पर निकला युवक पहुंचा, आगरा युवक ने 2 महीने में 14 राज्यों का सफर तय किया, युवक ने आगरा पहुंचकर ताजमहल का दीदार किया, साइकिल से देश भ्रमण पर निकला है युवक, गो ग्रीन गो क्लीन का संदेश दे रहा है युवक।

➡️झांसी- भीषण गर्मी में बिजली कटौती से लोग गुस्साए, लोगों ने सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया, पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम को खुलवाया, झाँसी में बिजली के संकट से लोग परेशान, शहर कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला।

➡️ग्रेटर नोएडा- ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर 3 वाहन भिड़ गए, सब्जी से भरी तीन गाड़ियां आपस में टकराई, एक के बाद एक 3 गाड़ियां हाईवे पर टकराई, घायलों को पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती, दादरी थाना क्षेत्र के हाईवे की घटना।

➡️बिजनौर- बाला वाली से रावली तक गंगा किनारे लगेंगे बास के पेड़, बाढ़ से कटान रोकने के लिए प्रशासन की नई पहल, गंगा तट पर 50 गांवों में बांस के पेड़ लगाने की तैयारी, मंडावर गंगा खादर क्षेत्र का मामला।

➡️आगरा- व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, व्यक्ति ने घरवालों से झगड़ कर की आत्महत्या, जहूर खान निवासी अजीजपुर के रूप में हुई शिनाख्त, मलपुरा के आगरा-झांसी रेलवे लाइन की घटना।

➡️हापुड़- सड़क न बनने पर ग्रामीणों का अनोखा प्रदर्शन, कीचड़ भरी सड़क पर धान लगाकर किया विरोध प्रदर्शन, सड़क न बनने से ग्रामीणों का निकलना हुआ मुश्किल, धौलाना तहसील के पिपलेडा गांव का मामला।

➡️बांदा- बांदा शहर में एसपी ने पैदल भ्रमण किया, रेलवे स्टेशन समेत संवेदनशील स्थलों का जायजा लिया, कई मंदिरों और कांवड़ मार्ग का भी किया निरीक्षण, सुरक्षा व्यवस्था को लेकर किया गया पैदल मार्च।

➡️बरेली- हाईवे पर क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी, देवरनिया पुलिस की लापरवाही आई सामने, सूचना के बाद भी नहीं पहुंची स्थानीय पुलिस, देवरनिया के सेमिखेड़ा में हाइवे पर मिला शव।

➡️सम्भल- छात्रा से छेड़छाड़ का आरोपी शिक्षक गिरफ्तार, आरोपी ने छुट्टी के बाद छात्रा के साथ की थी छेड़छाड़, परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने किया गिरफ्तार, संभल कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡️बरेली- एडीजी जोन राजकुमार ने की वर्चुअल मीटिंग, जोन के पुलिस अधिकारियों के साथ की मीटिंग, कांवड़ यात्रा को लेकर एडीजी ने की मीटिंग, एडीजी ने ट्रैफिक डायवर्जन के निर्देश भी दिए।

➡️औरैया- अज्ञात कारणों से लगी भीषण आग, आग से गेहूं समेत भूसा,उपले राख, करीब 10 क्विंटल गेहूं जलकर राखदम, कल गाड़ी ने पाया आग पर काबू, भाग्यनगर के चमरौआ गांव का मामला।

➡️बांदा- मंत्री दिनेश प्रताप सिंह का आज बांदा आगमन, जनप्रतिनिधियों, पार्टी पदाधिकारियों से मिलेंगे, सर्किट हाउस में दिनेश प्रताप सिंह का स्वागत होगा, कृषि विवि में आयोजित कार्यक्रम में होंगे शामिल।

➡️सीतापुर- चोरों ने एटीएम तोड़कर चोरी करने का किया प्रयास, देर रात चोरो ने एक एटीएम को चोरी करने पहुंचे, एटीएम में लगा शायरन बजने से चोर मौके से भागे, थाना महमूदाबाद इलाके का मामला।

➡️सीतापुर- व्यापारी के साथ एक लाख रुपए की लूट, मंडी जा रहे व्यापारी के साथ लूटपाट की विरोध करने पर लुटेरों ने व्यापारी को पीटा, व्यापारी को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, शहर कोतवाली इलाके का मामला।

➡️श्रीनगर गढवाल- केंद्रीय विवि में छात्रों ने परीक्षा नियंत्रक को किया क़ैद, गढ़वाल विवि में छात्रों ने परीक्षा नियंत्रक को किया क़ैद, अपनी मांगे पूरी ना होने पर परीक्षा नियंत्रक को किया कैद, परीक्षा नियंत्रक को उनके ही कार्यालय में क़ैद कर लिया, छात्रों और परीक्षा नियंत्रक के बीच में जमकर बहस हुई, परीक्षा फीस की तिथि बढ़ाने,अन्य मांगो को लेकर पहुंचे थे छात्र।

➡️अल्मोड़ा- अल्मोड़ा में आज सभी स्कूल,कॉलेज रहेंगे बंद, मौसम विभाग के पूर्वानुमान पर डीएम का आदेश, कक्षा 1 से लेकर कक्षा 12 तक के सभी स्कूल रहेंगे बंद, भारी बारिश की आशंका को देखते हुए आदेश जारी, जिलाधिकारी वंदना सिंह ने छुट्टी की घोषणा की।

➡️हरिद्वार- मौसम विभाग की भविष्यवाणी हुई सच, हरिद्वार में मूसलाधार बारिश हुई शुरु, शहर के कई इलाकों में जलभराव से परेशानी, भीषण गर्मी से शहरवासियों ने ली राहत की सांस।

➡️टिहरी- मौसम विभाग का पूर्वानुमान फेल साबित हुआ, भारी बारिश को लेकर रेड अलर्ट जारी हुआ था, टिहरी जनपद भर में नहीं हो रही है बारिश, टिहरी में चटक धूप के साथ दिन की शुरुआत।

➡️कालाढूंगी- कालाढूंगी क्षेत्र में झमाझम बारिश से मौसम सुहाना, उमस भरी गर्मी से क्षेत्रवासियों को मिली राहत, धान की रोपाई के लिए फायदेमंद साबित होगी बारिश।

➡️रुड़की- अवैध खनन माफियाओं पर प्रशासन का शिकंजा, 12 वाहनों को पकड़कर किया सीज, खनन की मिल रही थी एसडीएम को शिकायत, प्रशासन की कार्रवाई से खनन माफियाओं में हड़कंप।

➡️दिल्ली- मोहम्मद जुबैर की अंतरिम जमानत पर आज सुनवाई, आज सुप्रीम कोर्ट में अंतरिम जमानत पर होगी सुनवाई, ऑल्ट न्यूज़ के सह-संस्थापक हैं मोहम्मद जुबैर, जुबैर द्वारा दायर याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई, मामले में मोहम्मद जुबैर को सुप्रीम कोर्ट से राहत, सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार को नोटिस जारी किया, सुप्रीम कोर्ट आज मोहम्मद जुबैर की याचिका पर सुनवाई करेगी।

➡️दिल्ली- दिल्ली में आज बदल सकता है मौसम, मौसम विभाग ने जारी किया यलो अलर्ट, आज बूंदाबांदी बारिश होने की संभावना, आसमान में छाए रहेंगे बादल।

ऐसे ही दिनभर की और बड़ी खबरों के लिए जुड़े रहें शेखर न्यूज़ के साथ, जो रखे आपको हर पल अपडेट—————————————–www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button