अयोध्याआगराउत्तरप्रदेशगोंडागोरखपुरप्रयागराजबुलंदशहरमथुरालखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे की बड़ी ख़बरें…* 17.01.2022

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे की बड़ी ख़बरें…..*
    17.01.2022

➡लखनऊ-24 घंटे के अंदर कोरोना से 10 लोगों की मौत,यूपी में कोरोना के 17185 नए मामले आए सामने,लखनऊ में कोरोना के 2392 नए संक्रमित मिले,गाजियाबाद में 24 घंटे के अंदर मिले 2099 नए केस,गौतम बुध नगर में 1498,मेरठ में 1206 नए केस,सक्रिय मरीजों की संख्या 1 लाख 3 हज़ार 474 पहुंची,लखनऊ में सक्रिय मरीजों की संख्या पहुंची 16395।

➡लखनऊ- सुप्रसिद्ध कथक नर्तक पंडित बिरजू का निधन,सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया,पं.बिरजू महाराज ने अपनी प्रतिभा से गौरव बढ़ाया,दुनिया में देश और प्रदेश का गौरव बढ़ाया -सीएम,निधन से हुई हानि की भरपाई होना कठिन-सीएम,शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

➡लखनऊ- यूपी चुनाव के लेकर शिवपाल यादव का बयान,‘सिर्फ साइकिल चुनाव चिन्ह पर कैंडिडेट उतारेंगे’,अपर्णा पहले पार्टी के लिए काम करें- शिवपाल,फिर कोई उम्मीद करें-शिवपाल सिंह यादव,अपर्णा को सपा में ही रहना चाहिए- शिवपाल।

➡लखनऊ- SP-RLD का समर्थन करेगा राकेश टिकैत का संगठन,भारतीय किसान यूनियन ने समर्थन देने की घोषणा की,यूपी चुनाव में उम्मीदवारों को समर्थन देने की घोषणा।

➡प्रयागराज- माघ मेले का दूसरा स्नान पर्व पौष पूर्णिमा आज,संगम की रेती पर लगे माघ मेले का दूसरा स्नान,मेला प्रशासन ने पोष पूर्णिमा पर्व को लेकर की तैयारी,ब्रह्मा मुहूर्त से ही संगम में स्नान का क्रम हुआ शुरू,6 किलोमीटर लम्बा स्नान घाट किया है तैयार,संगम की रेती पर 641 हेक्टेयर में बसा है माघ मेला,माघ मेले की सुरक्षा में 5 हजार पुलिसकर्मी हैं तैनाती,200 सीसीटीवी कैमरों और 5 ड्रोन कैमरे से निगरानी,कोविड की चुनौती से निपटने के लिए भी इंतजाम,सभी 16 इंट्री पॉइंट पर हो रही है थर्मल स्क्रीनिंग,मेले में आने वाले श्रद्धालुओं की कोविड रिपोर्ट जरूरी,72 घंटे की निगेटिव आरटीपीसीआर रिपोर्ट जरूरी,साधु संतों और कल्पवासियों के लिए भी रिपोर्ट जरूरी,टेस्टिंग और वैक्सीनेशन पर दिया जा रहा है जोर,4 फ्लड कंपनी,एसडीआरएफ स्नान घाटों पर हैं तैनात,मेले में आवागमन के लिए पांच पांटून ब्रिज बनाए गए,बिजली पानी और चकर्ड प्लेट से बनाई गई है सड़क,एक मार्च महाशिवरात्रि के पर्व तक चलेगा माघ मेला।

➡देवरिया- आदर्श आचार संहिता का अनोखा मुकदमा,एक ही व्यक्ति पर,एक ही दिन 6 मुकदमा ,बरहज विधान सभा क्षेत्र में सपा नेता पर केस ,सपा से दावेदारी कर रहे है वीरेंद्र चौधरी पर केस, DM के आदेश के बाद SDM बरहज ने कराया केस,कई जगहों पर सपा नेता ने करवाया था वॉल पेंटिंग,सपा नेता ने SDM पर लगाये गम्भीर आरोप,पेंटिंग मिटवाने के बाद भी करवा रहे हैं मुकदमा।

➡गोरखपुर- नकली शराब के अड्डों पर बड़ी छापेमारी,80 लीटर स्प्रिट, नकली क्यूआर कोड बरामद,नकली ढक्कन, लेबल और बोलेरो किया बरामद,पुलिस ने 3 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार,चौरी-चौरा क्षेत्र में दी गई दबिश।

➡सोनभद्र- बीते 24 घंटे में 54 नए संक्रमित मिले,संक्रमित मरीजों की संख्या 488 हुई,बीते 24 घंटे में 36 मरीज स्वस्थ हुए,म्योरपुर ब्लॉक में संक्रमितों की संख्या 29।

➡दिल्ली- देश में ढाई लाख से ज्यादा कोरोन मरीज मिले,देश भर में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमित,महाराष्ट्र में 41327, दिल्ली में 18,286 केस मिले,मुंबई में 7895,केरल में 18,123 कोरोना केस,गुजरात में 10150, आंध्रप्रदेश में 4570 केस मिले,गोवा में 3232 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले।

➡दिल्ली- यूपी चुनाव को लेकर बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक,तीसरे, चौथे और 5वें चरण को लेकर टिकटों पर मंथन,उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ बैठक में शामिल होंगे,20 से 25% मौजूदा विधायकों के टिकट कट सकते हैं-सूत्र।

➡दिल्ली- नेता हरक सिंह रावत पर बड़ी कार्रवाई,सीएम पुष्कर धामी ने मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया,कांग्रेस नेताओं से मिलने,शामिल होने की गतिविधियां,सदस्यता से भी 6 साल के लिए निष्कासित।


Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button