WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी ख़बरें….. जो आपको रखे सभी खबरों से अपडेट… 16.03.2022

शेखर न्यूज़ मुख्यालय

➡दिल्ली- 12 से 14 साल के बच्चों का आज से वैक्सीनेशन, बच्चों को कॉर्बेवैक्स वैक्सीन लगाई जाएगी , बायोलॉजिकल-ई की कॉर्बेवैक्स वैक्सीन लगाई जाएगी, वैक्सीन की दो खुराक 28 दिनों के अंतराल पर दी जाएगी, 60+ के लोगों को वैक्सीन के प्रिकॉशन डोज लगेगा, देश में 12 और 13 साल की उम्र के 7.74 करोड़ बच्चे हैं, वैक्सीनेशन के लिए CoWIN ऐप पर रजिस्ट्रेशन कराना जरूरी, 12 से 14 साल के बच्चों को वैक्सीन मुफ्त में लगाई जाएगी।

➡दिल्ली- लखीमपुर हिंसा मामले से जुड़ी खबर, आशीष मिश्रा की जमानत को चुनौती देने का मामला, लखीमपुर मामले में सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई, आशीष मिश्रा को हाईकोर्ट से जमानत मिल चुकी है, आरोपी आशीष मिश्रा की जमानत रद्द करने की मांग, केंद्रीय राज्यमंत्री अजय मिश्रा का बेटा है आशीष मिश्रा।

➡दिल्ली- दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल का ट्वीट , आज पंजाब के लिए बहुत बड़ा दिन है-केजरीवाल, नई उम्मीद की आज सुनहरी सुबह- केजरीवाल, आज पूरा पंजाब इकठ्ठा होकर शपथ लेगा- केजरीवाल, एक खुशहाल पंजाब बनाने की शपथ लेगा-केजरीवाल।

➡दिल्ली- केंद्रीय कैबिनेट की बैठक आज दोपहर में होगी, पीएम मोदी के नेतृत्व में आज कैबिनेट की बैठक , दोपहर 1 बजे संसद भवन परिसर में होगी बैठक।

➡पंजाब- भगवंत मान आज लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ, शहीद भगत सिंह के पैतृक गांव में शपथ ग्रहण समारोह, खटकड़कलां गांव में होगा शपथ ग्रहण समारोह, भगवंत मान अकेले ही शपथ ग्रहण करेंगे- सूत्र, पंजाब के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित शपथ दिलाएंगे, मुख्यमंत्री केजरीवाल, मनीष सिसोदिया रहेंगे मौजूद।

➡लखनऊ- 12 से 14 साल तक के बच्चों का वैक्सीनेशन शुरू,12 से 14 साल तक के बच्चों को लग रही वैक्सीन,बच्चों के वैक्सीनेशन अभियान की आज से शुरुआत,मुख्यमंत्री योगी ने अभियान का निरीक्षण किया,CM ने सिविल अस्पताल पहुंचकर अभियान को देखा,वैक्सीन लगवाने आए बच्चों से सीएम ने की बातचीत,12-14 साल तक के बच्चों को लगाई जा रही वैक्सीन।

➡गोंडा- दबंगों ने व्यक्ति से की मारपीट,दरवाजा तोड़ा, घर के बाहर लगा सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ा, एसडीएम के आदेश पर लगा दरवाजा, 2 दिन से पीड़ित लगा रहा थाने का चक्कर, परसपुर पुलिस नहीं कर रही कोई कार्रवाई, पीड़ित परिवार पलायन को मजबूर, परसपुर के मधईपुर कुर्मी रनियापुर का मामला।

➡बुलंदशहर- स्याना में हिंसा, इंस्पेक्टर की हत्या का मामला, केस के 36 आरोपियों पर चलेगा राष्ट्रद्रोह का केस, शासन की अनुमति के बाद कोर्ट ने लगाई मुहर, गौकशी के बाद स्याना में हुई थी हिंसा, हत्या, चौकी में आग लगाई, इंस्पेक्टर को मारी थी गोली, बजरंग दल का नेता योगेश राज है मुख्यारोपी, 3 दिसंबर 2018 को गौकशी के बाद हुई थी हिंसा।

➡अमेठी- संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव, धारदार हथियार से की गई युवक की हत्या, युवक की नृशंस हत्या से इलाके में सनसनी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शुक्ल बाजार के पूरे फल्लू पांडे महोना का मामला।

➡संभल- किशोरी ने लगाया सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, पिता-पुत्र समेत 3 लोगों पर लगाया आरोप, पुलिस ने तीनों लोगों पर दर्ज किया मुकदमा, परिजनों ने युवती को अस्पताल में कराया भर्ती, संभल के कैला देवी थाना क्षेत्र का मामला।

➡औरैया- नंबर प्लेट पर जातिसूचक शब्द लिखना पड़ा भारी, नंबर प्लेट पर लिखा ‘बोल देना पाल साहब आये थे’, बाइक में जातिसूचक शब्द लिखना युवकों को पड़ा भारी , औरैया पुलिस ने तीनों युवकों सलाखों के पीछे भेजा, युवकों को किया हवालात में बंद, बाइक भी सीज की, अजीतमल कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡उन्नाव- बदमाशों ने पेट्रोल पंप मालिक के बेटे पर किया हमला, बदमाशों ने बेटे की कार पर हमला कर जमकर पीटा, हमले में पेट्रोल पंप का बेटा गंभीर रूप से घायल, घायल युवक को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, उन्नाव कोतवाली के हीरा गार्डन के पास हुआ हमला।

➡प्रतापगढ़- पूर्व विधायक धीरज ओझा के भाई के खिलाफ केस, नीरज ओझा समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ केस, लूट समेत अन्य धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा, पीड़ित शुभम मिश्रा की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमा, रानीगंज थाना के बभनमई में हुआ था विवाद।

➡मेरठ – टायर गोदाम में लगी भीषण आग, IOCL डिपो के पास बनाया था गोदाम, फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू, मेरठ के वेदव्यासपुरी इलाके का मामला।

➡बिजनौर- छेड़छाड़ से परेशान युवती ने की आत्महत्या, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार, पिता की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया FIR, हल्दौर थाना के नवादा तुल्ला गांव का मामला।

➡सहारनपुर- फर्जी डिग्री बनाने के आरोप में कर्मचारी गिरफ्तार,हैदराबाद पुलिस ने कर्मचारी को किया गिरफ्तार,ग्लोकल यूनिवर्सिटी के कर्मचारी को किया गिरफ्तार,सहारनपुर के बेहट इलाके से हुई गिरफ्तारी।

➡जम्मू कश्मीर- श्रीनगर के नौगाम में आतंकियों से मुठभेड़,आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़,सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी मार गिराया,इलाके में सुरक्षाबलों ने कई आतंकियों को घेरा।

————————————————————————————– https://www.shekharnews.com /

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो आपको रखें सभी खबरों से अपडेट

Related Articles

Back to top button