अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरफिरोजाबादबरेलीबलरामपुरबुलंदशहरमथुरामुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी ख़बरें….. जो रखे आपको हर दम अपडेट…*..25.01.2022

  • शेखर न्यूज़ मुख्यालय उत्तर प्रदेश..

➡लखनऊ- पेड़ से लटका मिला युवक का शव, युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, गुडम्बा क्षेत्र के पैकरा मऊ का मामला।

➡बरेली- विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस की कार्रवाई, बरेली जोन में पुलिस ने की ताबड़तोड़ कार्रवाई, 1375 अवैध शस्त्र, 1295 अवैध कारतूस बरामद, बरेली जोन में 23 अवैध शस्त्र फैक्ट्री पकड़ी गई, 106735 लाइसेंसी असलहे भी जमा किए गए हैं, 403555 व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की गई, 305677 व्यक्तियों के खिलाफ पाबंद की कार्रवाई, पुलिस ने 2,719 व्यक्तियों को किया गिरफ्तार, 152167 लीटर अवैध शराब भी बरामद की गई, वाहनों की चेकिंग के दौरान 62,90,351 रुपए बरामद, 167 किलो मादक पदार्थ भी किये गए बरामद।

➡अम्बेडकरनगर- 3 पूर्व प्रबंधकों से 36 लाख रुपये की होगी वसूली,अनियमित वेतन भुगतान के मामले में होगी वसूली,एक ही पद पर दो शिक्षकों का निकाला गया वेतन,DIOS ने सभी तीनों प्रबंधकों को जारी किया नोटिस,इस समय विद्यालय में प्राधिकृत नियंत्रक की है तैनाती,शिक्षा निदेशालय के वित्त नियंत्रक के आदेश पर कार्रवाई ,एसएन इंटर कॉलेज, एसएन इंटर कॉलेज इन्दईपुर का मामला।

➡बागपत- बीजेपी प्रत्याशी को पहनाई गई नोटो की माला, सैकड़ों समर्थकों के साथ ढोल नगाड़ों से प्रचार, गाइडलाइन, आचार संहिता का उल्लंघन किया, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, बागपत से BJP विधायक,प्रत्याशी हैं योगेश धामा, सिंघावली अहीर के अमीनगर सराय का वीडियो।

➡देवरिया- पुलिस ने लाखों की फर्जी लूट का खुलासा किया,सीसीटीवी कैमरे ने खोला फर्जी लूट का राज,लगभग 14 लाख के लूट के जेवरात बरामद,ज्वैलर्स,उसके सगे भाई समेत 3 लोग अरेस्ट,सदर कोतवाली क्षेत्र के रुद्रपुर रोड का मामला।

➡बुलंदशहर- सपा RLD प्रत्याशी राहुल यादव ने की पदयात्रा, हजारों समर्थकों के साथ गांव में निकाली पदयात्रा, आचार संहिता, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां, सिकंदराबाद विधानसभा क्षेत्र के सनोटा गांव का मामला।

➡आगरा- ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे दुकान में घुसा, सड़क किनारे बनी 6 दुकान, मकान क्षतिग्रस्त, दुकान में सो रहा बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने घायल को अस्पताल में कराया भर्ती, बसई अरेला क्षेत्र के स्हाईपुरा चौराहे का मामला।

➡ललितपुर- खनन अधिकारी की गाड़ी पर पथराव, गाड़ी का कांच तोड़ा, मारने की दी धमकी, धमकी देकर बदमाश मौके से फरार, अवैध खनन की सूचना पर पहुंची थी टीम, पुलिस ने 4 आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया, बानपुर थाना नयाताल का मामला।

➡मिर्ज़ापुर- किसानों के खातों से करोड़ो का खेल, फर्जी खाते खोल के करोड़ो का ट्रांजेक्शन, 400 खातों में आये 3 से 8 लाख रुपये, पैसे एक राइस मिल को हुए थे ट्रांसफर, लाखों के ट्रांजेक्शन से राशन कार्ड कट गए।

➡रायबरेली- बीजेपी विधायक,प्रत्याशी राकेश सिंह पर मुकदमा, आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया, हरचंदपुर विधानसभा से विधायक हैं राकेश सिंह, खीरो थाने में दर्ज मुकदमा दर्ज किया गया।

➡सहारनपुर- पेड़ पर लटकता मिला व्यक्ति का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सरसावा क्षेत्र के जलालपुर गांव का मामला।

➡दिल्ली- देशभर में कोरोना संक्रमण के आंकड़े जारी, रोजाना के नए केसों में गिरावट दर्ज की गई, कल की अपेक्षा आज 50,190 कम केस आए, देश में बीते 24 घंटे में 3 लाख से कम केस, बीते 24 घंटे में देश में 2,55,874 नए केस, देश में बीते 24 घंटे में 614 मरीजों की मौत, 24 घंटे में देशभर में 2,67,753 लोग ठीक, देश में रोजाना का पॉजिटिविटी रेट 15.52%, देश में कोरोना के 22,36,842 एक्टिव केस।

➡दिल्ली- दिल्ली NCR में शीतलहरी का प्रकोप जारी, दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 6 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ, आज सुबह में सफदरजंग में 6.2℃, लोधी रोड में 6.4℃, पालम में 7.4 ℃ न्यूनतम तापमान दर्ज हुआ।

➡दिल्ली- आज सुबह से सभी मेट्रो स्टेशनों की पार्किंग बंद, 30 घंटे के लिए बंद रहेंगी मेट्रो स्टेशनों की पार्किंग, गणतंत्र दिवस के मद्देनजर मेट्रो स्टेशनों की पार्किंग बंद रहेगी, सचिवालय,उद्योग भवन मेट्रो स्टेशन 12 बजे तक रहेंगे बंद।

➡दिल्ली- यूपी में आज कांग्रेस को लग सकता बड़ा झटका, कांग्रेस के बड़े नेता बीजेपी में शामिल हो सकते हैं, पूर्व मंत्री RPN सिंह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो आपको रखे हरदम अपडेट

Related Articles

Back to top button