WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडादिल्लीदेश-विदेशबुलंदशहरमुंबईमेरठमैनपुरीशाहजहांपुरसहारनपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी ख़बरें….* 06.01.2022

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी ख़बरें……………….*

➡️लखनऊ- उत्तर प्रदेश में 7 आईपीएस अफसरों के तबादले, 2 रेंज के आईजी समेत 7 आईपीएस के तबादले, एसके भगत को चित्रकूट रेंज का आईजी बनाया गया, के सत्यनारायण को वाराणसी के नए आईजी बने, रवि शंकर छवि को कारागार में डीआईजी बनाया गया है, एसपी केशव कुमार चौधरी को बहराइच का नया एसपी, सुजाता सिंह को महिला पावर लाइन 1090 लखनऊ, सुजाता को पुलिस अधीक्षक के पद पर भेजा गया है, स्वप्निल ममगेन कानपुर देहात के एसपी बने, सोमेंद्र मीणा को आगरा में एसपी पूर्वी बनाया गया।

➡️लखनऊ- एक दिन में 288 संक्रमित मरीज मिले , 22 मई 2021 को मिले थे 291 मरीज, ज्यादातर विदेश और अन्य राज्यों से आए हैं लोग।

➡️अयोध्या- केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का अयोध्या दौरा आज, डिप्टी सीएम केशव मौर्या भी साथ में रहेंगे मौजूद, एक बजे अयोध्या पहुंचेंगे गडकरी व केशव मौर्य, दोनों रामलला, हनुमानगढ़ी का करेंगे दर्शन पूजन, 84 कोसी परिक्रमा पथ,रिंग रोड का करेंगे शिलान्यास, नितिन गडकरी जीआईसी मैदान में करेंगे शिलान्यास, जीआईसी ग्राउण्ड में करेंगे चुनावी जनसभा को संबोधित, अयोध्या से बस्ती के मखौड़ा धाम जाएंगे गडकरी,केशव।

➡️बस्ती- केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी,केशव मौर्य का बस्ती दौरा, जिलाप्रशासन ने कार्यक्रम को लेकर तैयारियां की पूरी, मखौड़ा धाम के राजा दशरत इंटर कॉलेज में कार्यक्रम, 84 कोसी परिक्रमा मार्ग का होगा शिलान्यास, 275 किमीर की रिंगरोड का केंद्रीय मंत्री करेंगे शिलान्यास।

➡️बुलंदशहर- कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर स्कूल बंद, कक्षा 10 तक के सभी स्कूल 16 जनवरी तक बंद, विद्यार्थी केवल वैक्सीन लगवाने स्कूलों में जा सकेंगे, DIOS ने जारी किए आदेश,चलेंगी ऑनलाइन क्लास, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 50

➡️गोरखपुर- आज दो दिवसीय दौरे पर आएंगे सीएम, शाम 4 बजे एनेक्सी भवन में बैठक करेंगे, कोरोना से निपटने की समीक्षा करेंगे, खिचड़ी मेला को लेकर अधिकारियों संग बैठक, रात्रि विश्राम गोरक्षनाथ मंदिर में करेंगे, महंथ अवैद्यनाथ की प्रतिमा का अनावरण करेंगे।

➡️लखीमपुर- SFC के खातों पर रोक लगाई गई, एसडीएम सदर ने प्रबंधक के दो खातों पर रोक लगाई, SFC पर बिल्डिंग किराए का 5 करोड़ से ज्यादा बकाया, SFC मुड़िया महंत मंदिर ट्रस्ट बिल्डिंग में किराएदार हैं, शहर के मिश्राना चौराहे के पास है SFC दफ्तर।

➡️संभल- बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने, बिना बिजली कनेक्शन के थमाया 23 हजार का बिल, पीड़ित महिला बिजली विभाग के लगा रही चक्कर, महिला ने मामले की डीएम से की शिकायत, बबराला डिवीजन के सिंघौला दौलत सिंह का मामला।

➡️गोरखपुर- कोरोना के बढ़ते मामले देख गोरखपुर महोत्सव स्थगित, 11 और 12 जनवरी को प्रस्तावित था गोरखपुर महोत्सव, महोत्सव समिति की बैठक के बाद DM ने दी जानकारी, स्थितियां सामान्य होने पर होगा गोरखपुर महोत्सव।

➡️मुरादाबाद- ग्रामीण इलाकों के 13 इंटर कॉलेजों में होगा टीकाकरण, कॉलेजों के 15-17 वर्ष के छात्र,छात्रों का होगा टीकाकरण, शहरी क्षेत्र में 8, ग्रामीण इलाकों में 16 केंद्र बनाए गए, छात्र,छात्रों को वैक्सीन की पहली डोज लगाई जाएगी।

➡️संभल- मोबाइल लूट के चार आरोपी गिरफ्तार, आरोपियों ने बाइक सवार से लूटा था मोबाइल, बाइक सवार की तहरीर पर हुई गिरफ्तारी, आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने किया केस दर्ज, बहजोई कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡️कौशांबी- केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का जिला आगमन आज, चायल विधानसभा के सकाढ़ा में आयोजित है कार्यक्रम, 26.50 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास,लोकापर्ण, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी होंगे शामिल।

➡️बरेली- छेड़छाड़ के आरोप में बीजेपी आंवला जिलाध्यक्ष तलब, किशोरी की मां की अर्जी पर फाइनल रिपोर्ट खारिज, जिला अध्यक्ष समेत 5 लोगों पर केस चलाने का आदेश, आंवला थाना क्षेत्र के 2019 का था मामला।

➡️फर्रुखाबाद- किन्नरों ने पकड़ा नकली किन्नर, वसूली करते किन्नरों ने युवक को पकड़ा, युवक को पकड़कर जमकर की मारपीट, नकली किन्नर को कोतवाली लेकर पहुंचे किन्नर, फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡️बागपत- जिला अस्पताल,सरूरपुर CHC के 2 चिकित्सक संक्रमित, चिकित्सक समेत 17 लोग मिले कोरोना संक्रमित, ओमीक्रोन की जांच के लिए सैंपल भेजे गए, सीएमओ डा. दिनेश कुमार ने दी जानकारी।

➡️देवरिया- 30 बेड के अस्पताल में लगा गंदगी का अम्बार, बिल्डिंग जर्जर, एक्सपायरी दवाएं फेंकी गईं, समय से नहीं आते हैं डॉक्टर और कर्मचारी, भाटपाररानी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जसुई का मामला।

➡️बांदा- तेज रफ्तार कार ने थानाध्यक्ष के वाहन में मारी टक्कर, थानाध्यक्ष सहित पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल, 108 एंबुलेंस से ट्रामा सेंटर में कराया गया भर्ती, बबेरू कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला।

➡️बागपत- पिछले 42 घण्टों से अभी भी चल रही है छापेमारी, बिल्डर अजय चौधरी के फॉर्म हाउस पर छापेमारी, 7 सदस्यों की टीम कर रही है छापेमारी, खेकड़ा थाना क्षेत्र के महरमपुर में है फार्म हाउस।

➡️लखीमपुर- बच्चियों को खेत में खीचकर रेप करने का प्रयास, बचाने गए लोगों को पत्थर मारकर घायल किया, मौके से आरोपी फरार हुए, पुलिस को तहरीर दी, गोला कोतवाली इलाके में हुई वारदात।

➡️वाराणसी- सीएम योगी का एक दिवसीय दौरा आज, संपूर्णानंद संस्कृत विवि के हेलीपैड पर उतरेंगे, रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर जाएंगे सीएम योगी, 1500 विद्यार्थियों को स्मार्टफोन, टैबलेट देंगे।

➡️फिरोजाबाद- ससुराल गए युवक की गोली मारकर हत्या, मृतक के दोस्त पर लगा हत्या का आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मटसेना के आनन्दी आलमपुर में हत्या।

➡️सहारनपुर- सामूहिक दुष्कर्म मामले में आजीवन कारावास, 4 लोगों को आजीवन कारावास,अर्थदंड भी लगाया, एससी-एसटी कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई।

➡️बांदा- खेत में पानी लगा रहे किसान की ठंड लगने से मौत, किसान की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, जसपुरा थाना अंतर्गत गडरिया गांव का मामला।

➡️दिल्ली- केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री कोरोना संक्रमित हुई , केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री भारती पवार को कोरोना, स्वास्थ्य राज्यमंत्री ने खुद को आइसोलेट किया।

➡️फर्रुखाबाद- जिले में कोरोना वायरस 9 मरीज मिले, 9 मरीज निकलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप, स्वास्थ्य कर्मियों सहित निकले 9 पॉजिटिव मरीज।

➡️मुरादाबाद- जिले में 107 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले, संक्रमित मरीजों की संख्या अब 298 हो गई, डॉ एमसी गर्ग सीएमओ ने दी जानकारी।

➡️औरैया- नहर में मिली अज्ञात महिला की लाश, लाश मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, अछल्दा नहर पुल का मामला।

➡️गाजियाबाद- जिले में 360 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, जिले में एक्टिव मरीज की संख्या 1167 पहुंची।

➡️दिल्ली- देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में उछाल, आज कोरोना संक्रमण के 87 हजार नए केस, महाराष्ट्र में 26538, प.बंगाल में 14022 केस, दिल्ली में 10665, तमिलनाडु में 4,862 केस, केरल में 4801, कर्नाटका में 4246 नए केस, गुजरात में 3350, हरियाणा में 2,176 नए केस, उत्तर प्रदेश में 2038 नए कोरोना मरीज मिले।

➡️दिल्ली- देश के 26 राज्यों में ओमिक्रॉन वैरियंट फैला, देश में ओमिक्रोन के मामलों की संख्या 2630, महाराष्ट्र-दिल्ली में ओमिक्रॉन के ज्यादा मरीज, महाराष्ट्र में 797,दिल्ली में 465,राजस्थान में 236, केरला 234, कर्नाटका 226, गुजरात 204,यूपी में 31, ओमिक्रॉन वैरियंट से अबतक 995 मरीज ठीक हुए।

➡️दिल्ली- स्वास्थ्य मंत्रालय की चुनाव आयोग के साथ बैठक, चुनावी राज्यों में बढ़ते कोरोना केसों पर होगी चर्चा, केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव बैठक में रहेंगे मौजूद, नीति आयोग के सदस्य डॉ.वीके पॉल भी रहेंगे मौजूद, चुनाव और कोविड के बढ़ते मामलों को लेकर बैठक।

➡️दिल्ली- देश में 24 घंटे में 90 हजार से ज्यादा कोविड केस, देश में कोरोना के एक्टिव मरीज 2.85 लाख के पार, बीते 24 घंटों में कोरोना के 90928 नए केस आए, देश में बीते 24 घंटे में कोरोना से 325 मौतें हुई, देश में कोरोना के एक्टिव मरीज 2,85,401 हुए।

➡️दिल्ली- दिल्ली NCR में आज भी हल्की बारिश के आसार, दिल्ली, यूपी, राजस्थान समेत कई राज्यों में बारिश का अनुमान, दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस, अधिकतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

➡️दिल्ली- चंडीगढ़ के PGI में कोरोना से बिगड़े हालात, 2 दिनों में 146 डॉक्टर और कर्मचारी कोरोना संक्रमित, दिल्ली में 400 से ज़्यादा स्वास्थ्यकर्मी संक्रमित, मुंबई में 3 दिन में 230 रेजिडेंट डॉक्टर संक्रमित।

➡️दिल्ली- चांदनी चौक की लाजपत राय मार्केट में आग, लाजपत राय मार्केट में सुबह 4.45 बजे आग लगी, दमकल की 12 गाड़ियों आग पर काबू पाया, आग से किसी के हताहत होने की खबर नहीं।

➡️दिल्ली- चुनाव आयोग की वर्चुअल बैठक आज, केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव बैठक में होंगे शामिल, नीति आयोग के सदस्य वीके पॉल रहेंगे मौजूद, गृह मंत्रालय के सदस्यों के साथ वर्चुअल मीटिंग।

➡️दिल्ली- दिल्ली में सरकारी कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द, सभी विभागों के अधिकारियों और कर्मियों की छुट्टी रद्द, मेडिकल लीव छोड़कर छुट्टियां अगले आदेश तक रद्द।

➡️दिल्ली- अटारी में रिट्रीट समारोह में लोगों के लिए बंद, जिला मजिस्ट्रेट, अमृतसर ने जारी किया आदेश, कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के बीच आदेश।

➡️दिल्ली- लाजपत राय मार्केट में लगी भीषण आग, दमकल की 12 गाड़ियां मौके पर मौजूद, दिल्ली के चांदनी चौक इलाके का मामला।

➡️दिल्ली- देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में जबरदस्त उछाल, आज कोरोना संक्रमण के 87 हजार नए केस आये।

Shekhar News

बने रहिये दिन भर भारत समाचार के साथ

Related Articles

Back to top button