WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशउत्तराखण्डगोवाजम्मू-कश्मीरझारखंडदिल्लीपंजाबबंगलौरबिहारभोपालमध्य प्रदेशमुंबईराजस्थानलखनऊहरियाणा
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी ख़बरें.. दिनांक-05.01.2022

➡लखनऊ- राजधानी लखनऊ में घना कोहरा छाया, विजिबिलिटी कम होकर 50 मीटर हुई, सड़क,रेल और हवाई यातायात प्रभावित, लखनऊ के आसपास के इलाकों में घना कोहरा, गाड़ियों को हेडलैम्प आन करके चलना पड़ रहा, अगले 3 दिनों तक बना रहेगा कोहरा-मौसम विभाग।

➡बलरामपुर- तुलसीपुर नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन की हत्या, अज्ञात हमलावर गोली मारकर मौके से फरार, घर के पास फिरोज पप्पू को मारी गई गोली, गोली मारने के बाद पूर्व चेयरमैन का गला रेता, वर्तमान में फिरोज की पत्नी नगर पंचायत की चेयरपर्सन, निर्दलीय चेयरमैन हुए थे फिरोज पप्पू, इनकी पत्नी भी निर्दलीय चुनी गई थी चेयरमैन, अभी कुछ महीने पहले ही ज्वाइन किए थे सपा, बलरामपुर के तुलसीपुर नगर की घटना।

➡मथुरा- श्री कृष्ण जन्मभूमि विवाद मामले में सुनवाई आज, शाही ईदगाह मस्जिद को लेकर न्यायालय में मामला, अधिवक्ता महेंद्र प्रताप सहित 6 वादों पर होगी सुनवाई, 13.37 एकड़ भूमि को मुक्त कराने को लेकर सुनवाई, मामले में अबतक लगभग 10 वाद हो चुके हैं दाखिल।

➡जौनपुर- क्राइम ब्रांच और सिकरारा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई, अपहरण,हत्या के मामले में 2 अपराधी गिरफ्तार, मुठभेड़ में दोनों अपराधियों को किया गया अरेस्ट, आरोपियों के पास से बाइक,तमंचा,कारतूस बरामद, सिकरारा थाना के रीठी पुलिया के पास हुई मुठभेड़।

➡सीतापुर- पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को किया अरेस्ट, मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने बदमाश को किया अरेस्ट, मुठभेड़ में गोली लगने से बदमाश हुआ घायल, पुलिस ने बदमाश को अस्पताल में कराया भर्ती, पुथाना कमलापुर इलाके से बदमाश को किया अरेस्ट।

➡मेरठ- मेरठ में ओमिक्रॉन के 5 नए मरीज मिले, 24 घंटे में कोरोना के 86 नए मरीज मिले, कोविड पॉजिटिव सभी मरीज मेरठ कैंट निवासी, केरल,बिहार, महाराष्ट्र की यात्रा से लौटे हैं मरीज, नए कोरोना मरीजों में स्वास्थ्यकर्मी भी शामिल, किठौर थाना प्रभारी की कोरोना पॉजिटिव हुए, जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 256 हुई।

➡संभल- स्ट्रीट लाइट में भ्रष्टाचार का मामला, स्ट्रीट लाइट में ओवररेट कर किया गया घोटाला, मामले में डीएम ने दिए रिकवरी के आदेश, 15 ग्राम पंचायतों से होगी रिकवरी, 7.42 लाख रुपए की होगी रिकवरी, पंवासा विकासखंड के है सभी ग्राम पंचायत।

➡देवरिया- सपा MLA आशुतोष उपाध्याय का स्वास्थ्य विभाग पर आरोप, ऑक्सीजन प्लांट के निर्माण में भ्रष्टाचार का लगाया आरोप, ऑक्सीजन प्लांट के नाम पर 15 लाख का भ्रष्टाचार- आशुतोष, प्लांट के लिए विधायक निधि से दिए थे 15 लाख- आशुतोष, रुपयों का हिसाब नहीं दे रहा देवरिया स्वास्थ्य विभाग।

➡बागपत- अजय चौधरी के घर अभी तक IT की रेड चल रही, अजय चौधरी,प्रताप चौधरी फॉर्म हाउस में ही मौजूद, कल सुबह से ही अजय चौधरी के यहां रेड चल रही, आयकर विभाग की 7 सदस्यीय टीम कर रही पूछताछ, बागपत के खकेड़ा थाना क्षेत्र का मामला।

➡गोंडा- पुलिस लाइन में बड़ा खाना प्रतियोगिता का आयोजन, मुख्य आरक्षी ऋषिकेश राय ने बनाया पूड़ी खाने का रिकॉर्ड, 60 पूड़ी खाकर ऋषिकेश ने अपना ही पुराना रिकॉर्ड तोड़ा, इसके पहले ऋषिकेश ने 51 पूड़ी खाने का रिकॉर्ड बनाया था।

➡बरेली- AIMIM की रैली को जिला प्रशासन की अनुमति नहीं, इस्लामिया ग्राउंड में होने वाली रैली को अनुमति नहीं, 6 जनवरी को AIMIM की बरेली में होनी थी बड़ी रैली, सिटी मजिस्ट्रेट बरेली ने रैली को अनुमति नहीं दी।

➡लखीमपुर- तिकुनिया इलाके में हिंसा का मामला, मामले में SIT की विवेचना अभी जारी, एसआईटी को 2 संदिग्धों की तलाश।

➡बरेली- जिले में कोरोना के 54 नए मरीज मिले, कैंट विधायक राजेश अग्रवाल हुए पॉजिटिव, कोरोना की जांच के लिए लगाया गया कैंप।

➡ललितपुर- सर्राफ जी का बाड़ा में अवैध निर्माण का मामला, जिला प्रशासन ने रूकवाया अवैध निर्माण का काम, एसडीएम की अध्यक्षता में 3 सदस्यीय टीम गठित, 7 दिनों के भीतर जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करने का आदेश।

➡बिजनौर- छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला, पीड़ित छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने केस लिखा, 2 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,एक फरार, नगीना थाना क्षेत्र के पुरैनी इलाके का मामला।

➡ललितपुर- सीएम योगी जाखलौन थाने का करेंगे लोकार्पण, 9.30 बजे वीडियो कांन्फ्रेंसिंग के माध्यम से करेंगे लोकार्पण, लखनऊ से वीडियो कांन्फ्रेंसिंग के माध्यम से करेंगे लोकार्पण।

➡दिल्ली- देश में लगातार तेजी से फैल रहा कोरोना संक्रमण, देश में एक दिन में कोरोना के 50 हजार केस मिले, 1 दिन में 50 हज़ार से ज्यादा नए मामले सामने आए, महाराष्ट्र, दिल्ली, बंगाल कोरोना के मामलों में उछाल, कर्नाटक,तमिलनाडु में भी कोरोना के मामलों में उछाल, महाराष्ट्र में एक दिन में 18,466 कोरोना केस मिले, दिल्ली में एक दिन में 5.481 कोरोना केस मिले, बंगाल में एक दिन में 9,073 कोरोना केस मिले, कर्नाटक में एक दिन में 2,479 कोरोना केस मिले, तमिलनाडु में एक दिन में 2,731 कोरोना केस मिले, गुजरात में एक दिन में 2,265 कोरोना केस मिले, राजस्थान में एक दिन में 1,137 कोरोना केस मिले, पंजाब में एक दिन में 1,027 कोरोना केस मिले।

➡दिल्ली- बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर दुर्घटना का मामला, जांच करने वाली जांच समिति आज अपनी रिपोर्ट सौंपेगी, जांच समिति आज अपनी रिपोर्ट रक्षा मंत्री को देगी, 8 दिसंबर को कुन्नूर में हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में सीडीएस रावत, उनकी पत्नी की हुई थी मौत, तीनों सेनाओं के अधिकारियों की मिलकर बनी थी जांच समिति, जांच समिति की अगुवाई एयर मार्शल मानवेंद्र सिंह कर रहे हैं।

➡दिल्ली- ओमिक्रोन को लेकर WHO की चेतावनी जारी किया, सर्दी खांसी को आम बीमारी समझने की गलती ना करें, ओमिक्रॉन से पूरा मेडिकल सिस्टम पस्त हो सकता है, ओमिक्रॉन को लेकर सावधानी बरतना बेहद जरूरी है- WHO, ओमिक्रॉन की बढ़ती दर विपरीत प्रभाव डाल सकती है- WHO, ओमिक्रॉन डेल्टा वैरिएंट से थोड़ा कम घातक है- WHO, लेकिन यह मौत का कारण बन सकता है– WHO

➡दिल्ली- दिल्ली NCR में बारिश को लेकर अलर्ट जारी, मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया, सुबह 8 से 10 बजे के बीच बारिश का अलर्ट, पूरी दिल्ली,एनसीआर में बारिश का अलर्ट जारी, बहादुरगढ़, गाजियाबाद, इंदिरापुरम, नोएडा, दादरी, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद में बारिश के आसार, हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश होने के आसार।

➡दिल्ली- वकीलों के बच्चों को सुप्रीम कोर्ट परिसर में लगेगी वैक्सीन, SCBA ने बच्चों की वैक्सीन लगाने का फैसला लिया, वकीलों के बच्चों को 6 जनवरी से वैक्सीन लगना शुरु होगी, सोमवार से शुक्रवार तक सुबह 10 बजे से 4 बजे तक वैक्सीनेशन, शनिवार को सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक वैक्सीनेशन।

➡दिल्ली- आज से 100 फीसदी क्षमता से चलेगी मेट्रो, मेट्रो खड़े होकर यात्रा की नहीं होगी अनुमति, दिल्ली मेट्रो ने ट्वीट कर कहा, नई गाइडलाइन के अनुसार चेलगी मेट्रो।

https://shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ
(WWW.SHEKHARNEWS.COM)

Related Articles

Back to top button