WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशराजनेतिकराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें….. 03.07.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें….. 03.07.2022

➡हैदराबाद- बीजेपी राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक का दूसरा दिन,पार्टी आज अपना ‘राजनीतिक संकल्प’ जारी करेगी,आर्थिक और राजनीतिक प्रस्ताव पर भी चर्चा होगी,प्रधानमंत्री मोदी कार्यसमिति को आज संबोधित करेंगे,संगठन की मजबूती और जनसंपर्क पर देंगे भाषण,जनहित योजनाओं के बारे में भी जिक्र कर सकते हैं,हैदराबाद के परेड ग्राउंड में जनसभा भी करेंगे पीएम,बीजेपी शासित राज्यों के सभी मुख्यमंत्री होंगे शामिल,33 हजार बूथ संयोजकों को सौंपी गई जिम्मेदारी।

➡हैदराबाद- हैदराबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,भाग्य लक्ष्मी मंदिर में सीएम ने की पूजा,मंदिर पहुंचकर सीएम योगी ने की पूजा-अर्चना,यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव भी साथ मौजूद रहे।

➡लखनऊ- भीषण सड़क हादसे में युवक की मौत,बाइक सवार युवक को DCM ने मारी टक्कर,सड़क हादसे में एक युवक की हुई मौत,ग्रामीणों ने सड़क जामकर शुरू किया हंगामा,काकोरी थानाक्षेत्र का मामला।

➡लखीमपुर- छेड़छाड़ करने वाले दारोगा मनीष पर केस दर्ज,घर में घुसकर छेड़छाड़ लूटपाट करने का भी आरोप,कोर्ट के आदेश पर दर्ज किया गया केस,मामले में बिजुआ चौकी इंचार्ज मनीष पाठक सस्पेंड,एक अन्य आरोपी सिपाही पर भी केस दर्ज, सस्पेंड,मोहम्मदी में तैनात दारोग़ा ने वारदात को दिया था अंजाम।

➡कानपुर- आतंकी अशरफ जलाली ने दी सूफी कौसर को धमकी,सूफ़ी खानकाह एसोसिएशन को अंजाम भुगतने की धमकी,भारत को जल्द ही पाकिस्तान बनानी की कही बात,भारत में बैठे हमारे लोग जल्द पाकिस्तान बनाएंगे- जलाली।

➡झांसी- किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,खेत की नपाई के लिए लेखपाल से फर्याद लगा रहा था,कानूनगो, लेखपाल से परेशान होंकर की आत्महत्या,किसान ने मरने से पहले सुसाईड नोट लिखा था,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,झांसी के फतेहपुर स्टेट का मामला।

➡हापुड़- रामा अस्पताल में मुर्दे के इलाज का मामला,पीड़ित परिवार ने सीएम को पत्र लिख मांगा न्याय,अधिकारियों के पास 1 सप्ताह से भटक रहे परिजन,अस्पताल, लापरवाह डॉक्टरों पर अभी तक कार्रवाई नहीं,आज गाज़ियाबाद में राकेश टिकैत से मिलेगा परिवार,अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान हुई थी विनोद की मौत,पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र का है मामला।

➡सम्भल- बेहोशी की हालत में युवती मिलने का मामला,युवती के प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,प्रेमी ने युवती को दिया था जहरीला पदार्थ,प्रेमी के साथ घर जाने की जिद कर रही थी प्रेमिका,इलाज के दौरान प्रेमिका की हुई थी मौत,संभल के कुढ़ फतेहगढ़ थाना क्षेत्र का मामला।

➡अयोध्या- मंदिर में युवक की निर्मम हत्या से सनसनी,युवक की गला रेतकर निर्मम हत्या की गई,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मंदिर में सोते समय युवक की हत्या की गई,कुमारगंज थाना क्षेत्र में हत्या की वारदात।

➡अमरोहा- तेंदुए ने गोवंश को बनाया अपना निवाला,तेंदुए के आतंक से क्षेत्र में दहशत का माहौल,ग्रामीणों में दहशत में रात भर जागकर रात काटी,सूचना पर वन विभाग और पुलिस टीम पहुंची,पिछले कई दिनों से तेंदुए ने फैलाई दहशत,धनौरा के गांव मलेशिया का मामला।

➡लखीमपुर- सड़क हादसे में 2 महिलाओं समेत 3 की मौत,तेज़ रफ़्तार प्राइवेट बस ने बाइक को मारी टक्कर,बाइक सवार 2 महिलाओं समेत 3 की मौत,बाइक सवार 3 साल का मासूम बाल-बाल बचा,बस लेकर ड्राइवर मौके से हुआ फरार,सदर के शारदानगर रोड की घटना।

➡बुलंदशहर- नाले में मिला महिला का शव,शव मिलने से इलाके में सनसनी,दो दिन से गायब थी महिला,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सिकन्द्राबाद के खत्रीवाड़ा का मामला।

➡बागपत- किसान की गला रेतकर निर्मम हत्या,धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या,किसान की हत्या से क्षेत्र में मचा हड़कंप,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,बालैनी थाने के मवी कला गांव की घटना।

➡प्रतापगढ़- करंट की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत,फर्राटा पंखा हटाते समय हुआ हादसा,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,लालगंज नगर पंचायत के वार्ड नंबर 6 की घटना।

➡लखीमपुर- तेज रफ़्तार बस ने बाइक को मारी टक्कर,बाइक सवार 2 महिलाओं समेत 3 की मौत,बाइक सवार 3 साल का मासूम उछलकर दूर गिरा,सदर के शारदानगर रोड पर हुआ हादसा।

➡अम्बेडकरनगर- तेज रफ्तार मिनी ट्रक घर में घुसी,मकान को तोड़ते हुए घर में घुसी ट्रक,ट्रक की चपेट में आया बिजली का पोल टूटा,पूरे बाजार की बिजली व्यवस्था हुई ठप,बेवाना थाने के रामपुर सकरवारी की घटना।

https://www.shekharnews.com/
…………………………..
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट
………………………….

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button