WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें…… 01.06.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें…… 01.06.2022

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस,शाम 4 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे सीएम योगी,मोदी सरकार के 8 साल पूरा होने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस,सेवा, सुशासन,गरीब कल्याण कार्यक्रम पर करेंगे पीसी,सीएम योगी भाजपा कार्यालय में करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस।

➡लखनऊ- बिजली बिल के बकाए पर ब्याज माफी योजना ,उपभोक्ताओं के लिए एकमुश्त समाधान योजना,आज से शुरू होगी बिल पर ब्याज माफी योजना,सभी श्रेणी के घरेलू उपभोक्ताओं को दी जाएगी राहत,5 किलोवाट तक के वाणिज्यिक उपभोक्ताओं को भी राहत,योजना का लाभ लेने के लिए कराना होगा रजिस्ट्रेशन।

➡लखनऊ- UPSTF ने शातिर ठग आशीष कुमार को किया गिरफ्तार,फ्राड के कई मामलों में वांछित था आरोपी आशीष कुमार,UPSTF ने थाना चिनहट क्षेत्र से किया गिरफ्तार।

➡प्रयागराज- नालों की सफाई के मामले में हाईकोर्ट ने लिया संज्ञान,बगैर उपकरण कर्मचारियों से नाले की सफाई पर HC गंभीर,हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को दिए निर्देश,बिना मास्क, हैंड ग्लव्स के नालों की सफाई होती है,कोर्ट ने मीडिया रिपोर्ट पर संज्ञान लेते हुए निर्देश दिया,6 जून को होगी मामले में अगली सुनवाई।

➡प्रयागराज- UPSSSC की एक्साइज कांस्टेबल भर्ती का मामला,143 महिला अभ्यर्थियों में से 81 को ही नियुक्ति का आदेश,हाईकोर्ट ने राज्य सरकार और विपक्षियों से मांगा जवाब,हाईकोर्ट में 16 जुलाई को होगी मामले की अगली सुनवाई।

➡प्रयागराज- रेप के आरोपी को जिला कोर्ट ने सुनाई सजा,8 साल की सजा, 1 हजार का जुर्माना लगाया,19 अक्टूबर 2013 को युवती से हुआ था दुष्कर्म।

➡शामली- हाईवे पर पुलिस चौकी के पास लूट की वारदात,बाइक सवार दंपत्ति से एक लाख के जेवर लूटे,दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर लूटपाट की वारदात,बाइक सवार 3 बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम,खंद्रावली पुलिस चौकी के पास की घटना।

➡बस्ती- जमीनी विवाद में गोली चलने का मामला,घायल राजेश वर्मा के सीने में लगी थी गोली,हालत नाजुक होने पर लखनऊ किया गया रेफर,प्रदीप वर्मा का जिलाअस्पताल में चल रहा इलाज,गोली कांड करने वाला 1 अभियुक्त गिरफ्तार,दूसरे अभियुक्त की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस,छावनी थाने के घरौली बाबू पेट्रोल पंप का मामला।

➡सहारनपुर- युवक को प्रेमजाल में फंसाकर ठगे 5 लाख रुपए,महिला ने युवक से ठगे 5 लाख रुपए,दुबई में नौकरी करता है पीड़ित युवक,महिला और उसके पति समेत 3 लोगों पर मुकदमा,अदालत के आदेश पर तीनों पर दर्ज किया मुकदमा,सहारनपुर जिले के देवबंद का निवासी है युवक।

➡बाराबंकी- विवाहिता ने संदिग्ध हालत में लगाई फांसी,विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,मृतका के परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मसौली थाना के तिलपुरा गांव का मामला।

➡मुरादाबाद- अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को हाईकोर्ट से मिली राहत,वादी ने गैर जमानती वारंट के लिए किया था आग्रह,अदालत ने मामले में आदेश सुरक्षित कर लिया था,हाईकोर्ट ने जुलाई तक सोनाक्षी सिन्हा को राहत दी।

➡रायबरेली- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला बुजुर्ग का शव,फांसी के फंदे से लटकता मिला बुजुर्ग का शव,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बछरावां थाने के मैनाहार कटरा गांव की घटना।

➡ललितपुर- घर में बंधक बनाकर महिला से दुष्कर्म,महिला ने युवक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप,पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुटी,थाना जखोरा क्षेत्र की घटना।

➡दिल्ली- सपा प्रमुख अखिलेश यादव का दिल्ली दौरा आज,सुबह 10 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे अखिलेश यादव,आजम खान से मिलने अस्पताल जाएंगे अखिलेश यादव,गंगाराम अस्पताल में भर्ती हैं विधायक आजम खान,अखिलेश के साथ कपिल सिब्बल भी हो सकते हैं मौजूद,अखिलेश यादव आजम से मुलाकात कर जानेंगे हाल-चाल,रामपुर उपचुनाव के प्रत्याशी को लेकर हो सकती है चर्चा।

➡दिल्ली- दिल्ली में प्रॉपर्टी खरीदना हुआ महंगा,ट्रांसफर ड्यूटी शुल्क को बढ़ाया गया,एक प्रतिशत के प्रस्ताव को MCD ने दी मंजूरी,दिल्ली में प्रापर्टी खरीदने पर लगता है शुल्क,25 लाख से अधिक की संपत्ति पर होगा लागू।

➡दिल्ली- गायक केके की मौत के मामले में केस दर्ज,केके के चेहरे और सिर पर मिले चोट के निशान,कॉन्सर्ट के बाद केके की बिगड़ी थी तबीयत,केके का निधन हार्ट अटैक से हो गई थी मौत।

Shekhar News

बने रहिए शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button