WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें……30.05.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें……
30.05 2022

➡️लखनऊ- बार में एक बार फिर से जमकर मारपीट, पूर्व में भी कई बार हो चुकी घटनाएं, मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस, पुलिस के आने के बाद भी दबंग के हौसले बुलंद, माई बार क्लब का वीडियो हो चुका वायरल, विभूति खंड थाना क्षेत्र का मामला.

➡️लखनऊ- जमीनी विवाद में 2 पक्षों में खूनी संघर्ष का मामला, घायल ओम प्रकाश की इलाज के दौरान ट्रामा में मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मोहनलालगंज के दीवानगंज हुआ था खूनी सघंर्ष.

➡️लखनऊ- अमीनाबाद झंडे वाले पार्क में लगी आग, आग से फुटपाथ के दुकानदारों में मचा हड़कंप, फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर पाया काबू, लखनऊ के अमीनाबाद झंडे वाले पार्क की घटना.

➡️गोंडा- सर्राफा व्यापारी से टप्पेबाजी का मामला, टप्पेबाज की तलाश में पुलिस के हाथ लगी सफलता, पुलिस मुठभेड़ में 25000 का इनामी गिरफ्तार, जवाबी फायरिंग में पारसनाथ को लगी गोली, पुलिस को पारसनाथ की कई दिनों से थी तलाश, पारसनाथ पर लूट जैसे कई संगीन अपराध, व्यापारी से टप्पेबाजी का 22000 रुपए बरामद, सोने चांदी के कई आभूषण भी बरामद, 3 दिन पहले व्यापारी से हुई थी टप्पेबाजी, लूट में प्रयुक्त बाइक और असलहा भी बरामद, इटियाथोक के नरौरा भर्रापुर का मामला.

➡️कन्नौज- भूमाफियाओं ने तहसीलदार पर किया हमला, पथराव के बाद भीड़ ने किया जानलेवा हमला, फोर्स ने तहसीलदार को सुरक्षित बाहर निकाला, खेल मैदान,अंत्येष्टि स्थल की जमीन खाली कराने पहुंचे थे, तिर्वा तहसील क्षेत्र के नन्दपुर खिरिया गांव का मामला, 6 नामजद सहित कई के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पुलिस ने महिला सहित 5 हमलावरों को किया गिरफ्तार, तिर्वा तहसीलदार पर ग्रामीणों ने किया हमला.

➡️गोंडा- जमीनी विवाद में मारपीट का मामला, गंभीर घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, मारपीट से नाराज लोगों ने डीएम बांग्ला घेरा, 2 दिन पहले पोर्टरगंज में हुई थी मारपीट, रात में इलाज के दौरान हुई हरिश्चन्द्र की मौत, पुलिस ने मामले में 2 लोगों को उठाया, कोतवाली नगर के पोर्टर गंज का मामला.

➡️बस्ती- लापता किशोर का नहीं लगा कोई सुराग, 27 मई को अभय शुक्ला घर से गया था बाहर, वापस न आने पर पिता ने थाने पर दी थी तहरीर, खोजबीन के बाद अब तक नहीं लगा कोई सुराग, अनहोनी की आशंका पर अज्ञात के खिलाफ केस, पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के लोहरौली का मामला.

➡️सीतापुर- पुरानी रंजिश में पूर्व प्रधान की पीट-पीटकर हत्या, लाठी डंडों,धारदार हथियार के हमले से हुई मौत, उपचार के दौरान पूर्व प्रधान की हुई मौत, गांव के आधा दर्जन से अधिक लोगों पर आरोप, 25 हजार की नगदी भी दबंग लेकर हुए फरार, महोली कोतवाली क्षेत्र के देवीपुर का मामला.

➡️हापुड़- चोरों ने किसान के घर को बनाया निशाना, लाखों के सोने-चांदी के आभूषण समेत नगदी चुराई, घर के आंगन में बैठे परिवार को नहीं लगी भनक, कमरे के अंदर अलमारी के टूटे ताले देख उड़े होश, थाना हापुड़ देहात के गांव जरोठी का मामला.

➡️गोंडा- नाबालिग ने पेड़ से फांसी लगाकर की आत्महत्या, कल दोपहर से ही घर से गायब था नाबालिग, घर से सामान खरीदने के बाद से लापता था, सुबह शव देख ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना, मनकापुर के जैदवा के मजरे बोहिया का मामला.

➡️झांसी- घर पर सो रहे युवक की हत्या से सनसनी, धारदार हथियार से गला रेतकर की गई हत्या, पड़ोसी युवक पर लगा हत्या करने का आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मोठ थाना के अखाड़ापुरा मोहल्ले की घटना.

➡️एटा- प्रेमिका से मिलने पर प्रेमी को तालिबानी सजा, प्रेमी की पिटाई के बाद काटे सिर के बाल, प्रेमी का सिर मुड़ाकर किया पुलिस के हवाले, पुलिस ने शांति भंग की धाराओं में किया चालान, जलेसर क्षेत्र के मोतियार गांव का है युवक.

➡️बदायूं- बुआ के घर आई युवती की गोली मारकर हत्या, पति पर गोली मारकर हत्या करने का आरोप, युवती की हत्या से गांव में मची सनसनी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सहसवान क्षेत्र के बादशाह बाद का मामला.

➡️हाथरस- श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम सड़क पर पलटी, सड़क हादसे में एक श्रद्धालु की हुई मौत, दो दर्जन से अधिक श्रद्धालु गंभीर घायल, घायलों को उपचार के लिए भेजा अस्पताल, सिकंदराराऊ जलेसर रोड पर बाड़ी बंबा में पलटी.

➡️बागपत- तेज आंधी आने से लोगों को गर्मी से मिली राहत, तेज आँधी आने से स्टेशन पर घंटों खड़ी रही ट्रेन, करीब ढाई घंटे खेकड़ा स्टेशन पर खड़ी रही ट्रेन, स्टेशन पर पानी की सुविधा न होने से यात्री परेशान, नाराज यात्रियों ने खेकड़ा स्टेशन पर किया हंगामा, डर कर स्टेशन मास्टर ने बंद किया अपना केबिन.

➡️गोंडा- बड़गांव रेलवे कॉलोनी के कमरे में लगी आग, अज्ञात कारणों से L/30D कमरे में लगी आग, आग लगने से घर का घरेलू सामान जलकर राख, लोगों ने डायल 112, फायर ब्रिगेड को दी सूचना, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने बुझाई आग, नगर क्षेत्र के सेमरा चौकी का पूरा मामला.

➡️मेरठ- मेरठ-प्रयागराज संगम एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त होने से बची, बीती शाम आयी आंधी में ट्रैक पर टूटकर गिरा था पेड़, 150 मीटर तक पेड़ को लेकर दौड़ी संगम एक्सप्रेस, इमरजेंसी ब्रेक लगाकर यात्रियों से भरी ट्रेन को रोका, खरखौंदा के धनौटा अंडरपास 1 घंटे रूकी रही ट्रेन.

➡️संभल- प्रधान के साथ दर्जनों लोगों के हमले का मामला, संघर्ष में एक दर्जन लोग हुए थे घायल, एक घायल की इलाज के दौरान मौत, पुलिस ने 5 लोगों पर केस दर्ज किया, आरोपी फरार, पुलिस के हाथ खाली, रजपुरा थाना क्षेत्र के पतेई नासिर का मामला.

➡️हरदोई- अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की जिले में तैयारी, उत्सव के रूप में मनाने के लिए बच्चों की तैयारी, नन्हे-मुन्ने बच्चों ने शुरू किया योगाभ्यास, आगामी 8 जून को 8वां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस, एक उत्सव के रूप में मनाने के लिए तैयारी.

➡️औरैया- फफूंद थानाध्यक्ष, दारोगा समेत चार लाइन हाजिर, औरैया एसपी कोतत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर किया, कस्बे में अपराध पर नियंत्रण न करने पर नाराज, इसके साथ विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं.

➡️रायबरेली- बांग्लादेश के रेल मंत्री नुरुल इस्लाम का दौरा आज, लालगंज स्थित मॉडर्न कोच फैक्टरी का करेंगे भ्रमण, बांग्लादेश के रेल मंत्री के आगमन को लेकर तैयारियां पूरी.

➡️लखनऊ- ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी को लेकर डीएम का निरीक्षण, गोमती नदी के किनारे लगाई जाएगी हरी जाली, 1090 चौराहे के पास गंदे नाले गिरने से बना झाग, नदी को तीन ओर से ग्रीन नेट लगाकर ढका जाएगा.

➡️हापुड़- श्रद्धालुओं से भरे ऑटो को वाहन ने मारी टक्कर, एक श्रद्धालु की मौके पर मौत, 6 श्रद्धालु घायल, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, मेरठ से गंगा स्नान करने आ रहे थे सभी श्रद्धालु, गढ़ के दोताई पेट्रोल पंप के पास की घटना.

➡️उन्नाव- मानसिक विक्षिप्त युवक के साथ की गई बर्बरता, बर्बरता का लाइव वीडियो जमकर हो रहा वायरल, लाठी डंडे, लात घूसों से पटक-पटक जमकर पीटा, रस्सी से बांधकर खींच-खींचकर बेरहमी से पीटा, मारपीट में शामिल एक व्यक्ति को हिरासत में लिया, आसीवन थाना क्षेत्र के कनिगांव का मामला.

➡️बागपत- पत्नी-बेटियों की मौत के सदमे में बिगड़ी तबियत, ग्रामीणों ने पीड़ित को अस्पताल में कराया भर्ती, पीड़ित महक सिंह की कई बार हो चुकी तबियत खराब, उपचार के दौरान अस्पताल में हुई थी तीनों की मौत, छपरौली थाना क्षेत्र के बाछौड़ गांव का मामला.

➡️जौनपुर- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, 2 बाइक पर सवार 6 बदमाशों से मुठभेड़, इनामी मोनू यादव,राजकुमार यादव घायल, पैर में गोली लगने से दोनों हुए घायल, 2 साथी मौके का फायदा उठाकर हुए फरार, सिपाही विश्वेश के बाएं हाथ में लगी गोली, बदलापुर के फत्तूपुर रेलवे क्रॉसिंग का पास मुठभेड़.

➡️बदायूं- दबंगों के रास्ता बंद करने से बढ़ रही परेशानी, शिकायत के बाद भी नहीं हो रही कोई कार्रवाई, पैमाइश के बाद कब्जा हटाने की दी गई थी चेतावनी, सदर कोतवाली क्षेत्र के लोचीनगला का है मामला.

➡️बागपत- न्यूज़ का असर, पुत्रवधू,पौत्री ने धरना किया समाप्त, एसडीएम-इंस्पेक्टर ने दिया आश्वासन, हिस्ट्रीशीटर ससुर ने जमीन पर किया है कब्जा, मारपीट कर दोनों को घर से निकालने का आरोप, कार्रवाई न होने पर आत्मदाह की दी थी चेतावनी, बिनोली थाना क्षेत्र के पिछोकरा गांव का मामला.

➡️लखीमपुर- यूरिया की किल्लत से किसान परेशान, सहकारी समितियों पर यूरिया की किल्लत बनी हुई, बारिश के बाद खाद की अचानक मांग बढ़ी, ओवर रेटिंग किसानों की और मुश्किलें बढ़ा रही.

➡️बांदा- दबंगों ने युवक की पीट-पीटकर की हत्या, बहन से अभद्रता का विरोध करने पर हत्या, उलाहना देने गए पिता-पुत्र को लाठी-डंडों से पीटा, 3 लोगों पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज, दंपति सहित पुत्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बिसंडा थाना अंतर्गत तेंदुरा गांव का मामला.

➡️प्रयागराज- हिंदी पत्रकारिता दिवस आज, शहर में आयोजित होंगे कई कार्यक्रम, 3 बजे इलाहाबाद न्यूज़ रिपोर्टर्स क्लब में होगी विचार गोष्ठी, गणेश शंकर विद्यार्थी सभागार में होगा आयोजन.

➡️दिल्ली- कांग्रेस नेता नगमा का छलका दर्द, राज्यसभा टिकट ना मिलने पर छलका दर्द, 18 साल में मुझको मौका नहीं मिला- नगमा, क्या मैं कम योग्य हूं- नगमा, इमरान को राज्यसभा का मौका मिला-नगमा, मेरी तपस्या इमरान भाई के आगे कम पड़ गई- नगमा

➡️चंपावत- पालतू कुत्ते और तेंदुए के बीच हुई भिड़ंत, घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, बाराकोट क्षेत्र में घूमता देखा गया तेंदुआ.

➡️मुरादाबाद- ससुराल से लापता हुई नवविवाहिता, पति-ससुर पर लगा लापता करने का आरोप, अनहोनी की आशंका जताते हुए लगाए आरोप, मायके वालों ने एसएसपी को दिया शिकायती पत्र, मुरादाबाद के नागफनी थाना क्षेत्र का मामला.

➡️प्रयागराज- गंगा नदी में नहाने गए 3 बच्चे डूबे, 8 वर्षीय निर्मल दुबे की डूबने से हुई मौत, 15 वर्षीय आयुष दुबे की तलाश जारी, एक को बेहोशी हालत में अस्पताल भेजा गया, धूमनगंज के भागलपुर-ट्रांसपोर्ट नगर गंगा घाट का मामला.

➡️मुरादाबाद- ट्रक और वैन की टक्कर से हादसा, हादसे में सभासद की मौत, 4 घायल, भोजपुर वार्ड 12 से सभासद थे खुर्शीद अंसारी, घायलों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, शव को पोस्टमार्टम के लिए** भोजपुर थाना क्षेत्र की घटना.

➡️रायबरेली- बाइक सवार को पिकअप ने मारी टक्कर, टक्कर से युवक की मौके पर हुई मौत, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, डीह थाना क्षेत्र के परसदेपुर में हुआ हादसा.

➡️बुलंदशहर- गंगा स्नान करने आया श्रद्धालु गंगा में डूबा, परिवार के साथ गंगा स्नान करने आया था युवक, गंगा में डूबे हुए युवक की तलाश में रेस्क्यू जारी, नहाते समय पैर फिसलने के चलते गंगा में डूबा, अनूपशहर मस्तराम जेपी गंगा घाट की घटना.

➡️बस्ती- किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला, पिता और चाचा की तहरीर पर केस दर्ज, तहरीर देने पर आरोपी ने परिजनों को पीटा था, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, हरैया थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡️आगरा- रेलवे ट्रैक पर मिले युवक-युवती के शव, पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुके हैं दोनों के शव, आत्महत्या की लगाई जा रही आशंका, एत्मादपुर के जॉन मिल्टन स्कूल के पास मिले शव.

➡️लखीमपुर- 2 किसानों के घर चोरी की वारदात, बंधक बनाकर चोरों ने घटना को दिया अंजाम, नगदी समेत लाखों रुपए का माल किया पार, भीरा के जंगलीनाथ और रुद्रपुर गांव में हुई चोरी.

➡️बदायूं- बुआ के घर आई युवती की गोली मारकर हत्या, युवती की हत्या से गांव में फैली सनसनी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सहसवान के बादशाहबाद गांव की है घटना.

➡️उन्नाव- पेट्रोल पंप कर्मी ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, ड्यूटी के दौरान गॉर्ड की बंदूक से मारी गोली, डॉक्टर ने पम्प कर्मी को मृत घोषित किया, बांगरमऊ के रामरतन फिलिंग स्टेशन का मामला.

➡️अमेठी- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला बुजुर्ग का शव, घर के अंदर फंदे से लटका मिला शव, पुलिस शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुटी, संग्रामपुर थाना क्षेत्र के धोएं गांव का है मामला.

➡️हरदोई- गंगा नहाने गया युवक हुआ लापता, 16 मई को गंगा नहाने घर से निकला था, पिता की तहरीर पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज, अरवल के धनियामऊ गांव का निवासी है युवक.

➡️कासगंज- सोमवती अमावस्या का पर्व आज, गंगा किनारे उमड़ा श्रद्धालुओं का जनसैलाब, 5 लाख श्रद्धालुओं के आने की जताई जा रही आशंका, सुरक्षा-व्यवस्था के लिए 7 जोनल मजिस्ट्रेट तैनात.

➡️उन्नाव- पेट्रोल पंप कर्मी ने गोली मारकर की आत्महत्या, ड्यूटी के दौरान गॉर्ड की बंदूक से मारी गोली, डॉक्टर ने पम्प कर्मी को मृत घोषित किया, बांगरमऊ के रामरतन फिलिंग स्टेशन का मामला.

➡️हापुड़- गंगा स्नान करने आए दो श्रद्धालु गंगा में डूबे, गोताखोर श्रद्धालुओं की तलाश करने में जुटे, दिल्ली और रामपुर के निवासी बताए जा रहे हैं, गढ़ कोतवाली के ब्रजघाट का मामला.

➡️दिल्ली- उत्तर प्रदेश के 2 कांग्रेसी नेता राज्यसभा जाएंगे, इमरान प्रतापगढ़ी,प्रमोद तिवारी को राज्यसभा का टिकट, इमरान प्रतापगढ़ी महाराष्ट्र से राज्यसभा जाएंगे, प्रमोद तिवारी को राजस्थान से राज्यसभा भेजने का एलान.

➡️दिल्ली- उत्तर प्रदेश के 3 कांग्रेसी नेता राज्यसभा जाएंगे, इमरान प्रतापगढ़ी,प्रमोद तिवारी को राज्यसभा का टिकट, इमरान प्रतापगढ़ी महाराष्ट्र से राज्यसभा जाएंगे, प्रमोद तिवारी को राजस्थान से राज्यसभा भेजने का एलान, कानपुर के राजीव शुक्ला छत्तीसगढ़ से जाएंगे राज्यसभा.

➡️दिल्ली- राज्यसभा उम्मीदवार इमरान प्रतापगढ़ी ने किया ट्वीट, सोनिया गांधी, राहुल गांधी,प्रियंका गांधी का आभार, हम भारत देश के लिए लड़ेंगे – इमरान प्रतापगढ़ी, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के लिए लड़ेंगे- इमरान प्रतापगढ़ी, ‘गांधी-नेहरू-मौलाना आज़ाद के संदेश के लिए लड़ेंगे.’

➡️देहरादून- चारधाम यात्रा के दौरान अबतक 105 की मौत, अब तक चारों धाम में 105 लोगों की मौत, हृदयाघात से केदारनाथ में सबसे ज्यादा की 48 मौतें, केदारनाथ में सबसे अधिक श्रद्धालुओं की मौत हुई, यमुनोत्री धाम में अब तक 27 श्रद्धालुओं की मौत.

Shekhar News

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button