WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
अयोध्याआगराउत्तरप्रदेशउत्तराखण्डकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरझारखंडझाँसीपंजाबबलरामपुरबाराबंकीबिहारबुलंदशहरमध्य प्रदेशराष्ट्रीयलखनऊसहारनपुरसुल्तानपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी ख़बरें.03.01.2022….

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई जारी- सीएम, आज से बच्चों के टीकाकरण का अभियान शुरू-CM, 15 से 18 साल तक के बच्चों को लग रहे टीके-CM, भारत में रिकॉर्ड वैक्सीनेशन हुआ- सीएम योगी, 2150 केंद्रों पर बच्चों का टीकाकरण- सीएम, ‘कोविड प्रबंधन में यूपी में काफी सफलता प्राप्त की’, अमिकॉन तीव्र संक्रमण है- सीएम योगी, डेल्टा से कमजोर है ओमिक्रॉन वैरिएंट- सीएम, घबराने की आवश्यकता नहीं है- सीएम योगी, सतर्क और सावधान रहने की जरूरत है- सीएम, ‘यूपी में करीब 1 करोड़ बच्चों को टीका लगेगा’, दूसरी लहर की तुलना में ओमिक्रॉन कमजोर-CM, प्रदेश में 4 लाख टेस्ट करने की क्षमता- सीएम, यूपी में अब तक ओमिक्रॉन के 8 मामले-CM, 3 ओमिक्रॉन मरीज ठीक भी हो चुके हैं- सीएम, यूपी में पर्याप्त मात्रा में बेड्स उपलब्ध हैं- सीएम, यूपी में कोरोना के 2261 एक्टिव केस- सीएम, एहतियातन कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है-सीएम, सभी लोग सतर्क और सावधान रहें-सीएम योगी

➡लखनऊ- सूत्रों के हवाले से बीजेपी से जुड़ी बड़ी खबर, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे बैठकें-सूत्र, आज शाम लखनऊ में 2 बड़ी बैठक करेंगे-सूत्र, पहली बैठक शाम 5 बजे बीजेपी कार्यालय में, दूसरी बड़ी बैठक शाम 7 बजे CM आवास पर, चुनाव तैयारी को लेकर बैठक करेंगे जेपी नड्डा, चुनाव की अबतक की तैयारियों की करेंगे समीक्षा, भविष्य की रणनीति को लेकर निर्देश देंगे नड्डा।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे सिविल अस्पताल, टीकाकरण अभियान का निरीक्षण करने पहुंचे सीएम, सिविल अस्पताल में टीकाकरण अभियान देख रहे CM, आज से बच्चों के टीकाकरण का अभियान शुरू हुआ है, 15-18 साल तक के बच्चों को टीका लगाया जा रहा, राजधानी लखनऊ में 40 केंद्रों पर टीकाकरण जारी, 2 वैक्सीनेशन सेंटर्स पर 24 घंटे टीकाकरण होगा, सिविल और बलरामपुर अस्पताल में 24 घंटे सेवा।

➡लखनऊ- बच्चों के टीकाकरण का अभियान आज से, 15 से 18 साल तक बच्चों का टीकाकरण, राजधानी लखनऊ में 40 केंद्रों पर टीकाकरण, दो केंद्रों पर 24 घंटे टीकाकरण किया जाएगा, सिविल और बलरामपुर अस्पताल में 24 घंटे सेवा, 141 केंद्रों पर सामान्य टीकाकरण जारी रहेगा, राजधानी में 321292 बच्चों को दी जाएगी डोज, टीकाकरण केंद्रों पर पंजीकरण की भी होगी व्यवस्था, आधार कार्ड या फिर स्कूल का आई कार्ड दिखाना होगा।

➡लखनऊ- मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा करेंगे निरीक्षण, लोकभवन और सचिवालय का करेंगे निरीक्षण।

➡औरैया- राजस्व टीम को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने का मामला, नाराज लेखपालों ने दिया 24 घण्टे का अल्टीमेटम, ब्लॉक प्रमुख की गिरफ्तारी करने की मांग की, अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन,हड़ताल की चेतावनी, दबंग ब्लॉक प्रमुख शरद राणा ने की थी मारपीट, असलहों के बल पर दौड़ा दौड़ाकर की थी मारपीट, आक्रोशित लेखपालों ने एसडीएम को दिया ज्ञापन, औरैया के अछल्दा थाना क्षेत्र का मामला।

➡उन्नाव- उन्नाव में इंजीनियर के अपहरण से हड़कंप, स्लाटर हाउस के इंजीनियर का अपहरण, अरोरा फैक्ट्री के इंजीनियर का अपहरण हुआ, कार से आये 4 अपहरणकर्ता बताये जा रहे, इंजीनियर के खाते से 1 लाख रुपये ट्रांसफर किया, 15 किमी दूर से अपहरणकर्ता पकड़े गये, सभी अपहरणकर्ताओं से पूछताछ कर रही पुलिस, दही थाना क्षेत्र में स्थित है अरोरा स्लाटर हाउस।

➡मथुरा- राजीव तिराहे पर दारोगा,4 सिपाहियों को रौंदने का मामला, एक नामजद सहित चार से पांच अज्ञात पर केस दर्द, नशे में गैर इरादतन हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज, पुलिस टीम को अनियंत्रित कार सवारों ने रौंदा था, हादसे में दारोगा की हुई थी मौत,4 सिपाही घायल, गोवर्धन थाना पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया।

➡कन्नौज- सपा MLC पम्पी जैन को साथ ले गई IT टीम, पम्पी जैन को कानपुर लेकर गई आईटी टीम, पूछताछ के लिए पम्पी जैन को ले गई IT टीम, कानपुर स्थित पम्पी के भाई के घर भी जा सकती टीम, सपा MLC,इत्र कारोबारी हैं पुष्प राज जैन उर्फ पम्पी जैन।

➡मथुरा- सीएम योगी के मथुरा से चुनाव लड़ाने की मांग, बीजेपी सांसद ने मथुरा से चुनाव लड़ाने की मांग की, सांसद हरनाथ सिंह ने जेपी नड्डा को लिखा पत्र, बीजेपी अध्यक्ष नड्डा को चिट्ठी लिखकर मांग की, भगवान कृष्ण की जन्मभूमि से चुनाव लड़ें योगी-सांसद।

➡बाराबंकी- सवारियों से भरी एम्बुलेंस टोल कर्मियों ने रोका, टोल कर्मियों के टोकने पर सवारियां मौके से भागी, सरकारी एम्बुलेंस में सवारियां ढोने की शिकायत, एम्बुलेंस के दुरुपयोग पर पुलिस को किया सूचित, मसौली थाना के शाहवपुर टोल प्लाजा का मामला।

➡लखीमपुर- तिकुनिया इलाके में हिंसा का मामला, आज 88वें दिन चार्जशीट दाखिल हो सकती है, 90 दिन में चार्जशीट दाखिल करने का वक्त तय है, आशीष मिश्र मामले में हत्या के मुख्य आरोपी हैं, आशीष मिश्र समेत 13 आरोपी जेल में अभी बन्द हैं।

➡हापुड़- एसओजी पुलिस टीम की बदमाशों से हुई मुठभेड़, मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी पुलिस की गोली, पुलिस ने मुठभेड़ से चार बदमाश किए गिरफ्तार, बदमाशों से लूट की रकम, अवैध हथियार बरामद, पिलखुवा और एसओजी पुलिस टीम से मुठभेड़।

➡गाजियाबाद- स्वास्थ्य विभाग का बड़ा खेल उजागर, बुजुर्ग की मौत के 28 दिन बाद लगा वैक्सीन, बेटे के फोन पर मैसेज आने के बाद हुआ खुलासा, डेथ सर्टिफिकेट जारी, उसी दिन दूसरी डोज लगी, गाजियाबाद के गोविंदपुरम का मामला।

➡गाजियाबाद- 15 से 18 साल के किशोरों के वैक्सीनेशन की तैयारी पूरी, जिले में covaxin टीकाकरण के लिए 81 स्कूल बने केंद्र, सभी सीएचसी और पीएचसी पर भी होगा वैक्सीनेशन, ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन करा लगेगी वैक्सीन।

➡बिजनौर- जिले में आज से शुरू होगा किशोरों का टीकाकरण, 32 स्थानों पर किया जाएगा पहले दिन टीकाकरण , 15 से 18 साल के बच्चे का किया जाएगा टीकाकरण, जिले में 2 लाख 58 हजार किशोरों का होगा टीकाकरण।

➡मेरठ- 24 घंटे में कोरोना के 37 नए मरीज मिले, श्रीलंका से लौटा युवक कोरोना पॉजिटिव, मेडिकल कॉलेज के 3 डाक्टरों को कोरोना, डॉक्टरों के परिजन भी कोरोना पॉजिटिव, तेजी से बढ़ रहा है कोरोना मरीजों का ग्राफ।

➡कौशांबी- 15 से 18 साल तक के बच्चों को लगेगी वैक्सीन, जिले में 1.12 लाख बच्चों को लगेगी वैक्सीन, वैक्सीनेशन के आधे घण्टे तक निगरानी में रहेंगे बच्चे, सीएमओ की देखरेख में होगा वैक्सिनेशन कार्य।

➡रायबरेली- सड़क पार कर रहे छात्र को कार ने मारी टक्कर, हादसे में छात्र की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, ऊंचाहार क्षेत्र के अरखा गांव के पास की घटना।

➡महोबा- जिले में 61436 किशोरों को लगेगी वैक्सीन, 15 से 18 साल के किशोरों का टीकाकरण आज, जिले में 61436 किशोरों को लगेगी वैक्सीन, जिला अस्पताल सहित 6 जगहों पर बनाए गए केंद्र।

➡बांदा- भाजपा का युवा सम्मेलन कार्यक्रम आज, राज्य मंत्री नीलिमा कटियार होंगी शामिल,क्षेत्रीय अध्यक्ष सुनील साहू, विधायक प्रकाश द्विवेदी रहेंगे, अलीगंज रामलीला मैदान में होगा आयोजन।

➡रायबरेली- नहर विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने, किसानों की सैकड़ों बीघा फसल हुई जलमग्न, माइनर कटने से सैकड़ों बीघा फसल जलमग्न, डलमऊ तहसील क्षेत्र के दीनगंज की घटना।

➡अलीगढ़- दो किशोरियों समेत 7 की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, 24 घण्टे में 13 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, जिले में अब 24 मरीज हैं एक्टिव, जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने की पुष्टि।

➡रायबरेली- तेज रफ्तार ट्रक और कंटेनर में जोरदार भिड़ंत, खालसी की मौत, ड्राइवर की हालत गंभीर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,ऊंचाहार क्षेत्र के अरखा के पास की घटना।

➡कन्नौज- पम्पी जैन के यहां छापेमारी का मामला, अन्य ठिकानों पर पड़ताल के लिए गई टीम, आईटी की टीम पम्पी को साथ लेकर गई, कन्नौज सहित 8 ठिकानों पर पड़ी है रेड।

➡बागपत- चिकित्सक और बच्चा समेत 7 लोग कोरोना संक्रमित, आरटीपीसीआर रिपोर्ट में मिले सभी कोरोना पॉजिटिव, डिप्टी सीएमओ डा. यशवीर सिंह ने दी जानकारी।

➡रायबरेली- ई-श्रम कार्ड बनाने के नाम पर अवैध वसूली, 2 जन सुविधा केंद्रों के लाइसेंस हुए निरस्त, 50 से 60 रुपए की वसूली का लागा था आरोप।

➡गाजियाबाद- 24 घण्टे में 135 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, जिले में एक्टिव केस का आंकड़ा 392 पहुंचा, गाजियाबाद में पॉजिटिविटी रेट 2.42 हुई।

➡रायबरेली- चोरों ने कपड़े की दुकान में की चोरी, लाखों के समान के साथ नकदी पर किया हाथ साफ, डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के घोरवार की घटना।

➡बागपत- 10 वर्षीय बच्चा ओमिक्रोन से संक्रमित मिला, जांच कर बच्चे को किया होम आइसोलेट, खेकड़ा सीएचसी अधीक्षक ने दी जानकारी।

➡बिजनौर- बीजेपी युवा मोर्चा का आज सम्मेलन, सांसद राजेन्द्र अग्रवाल मुख्य अतिथि होंगे, डीएवी इंटर कॉलेज में होगा सम्मेलन।

➡दिल्ली- देश में आज से बच्चों का टीकाकरण होगा शुरू, 15 से 18 साल के बच्चों का टीकाकरण अभियान, 8 लाख से ज़्यादा बच्चों का रजिस्ट्रेशन हुआ, पोर्टल पर 8,29,055 बच्चों का रजिस्ट्रेशन हुआ, बच्चों को कोरोना की ‘को-वैक्सीन’ दी जाएगी, 1 जनवरी से बच्चों के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हुआ था, दिल्ली में बच्चों के लिए 159 सेंटर बनाए गए।

➡दिल्ली- दिल्ली विधानसभा का दो दिवसीय सत्र आज से, केजरीवाल सरकार एक विधेयक पेश कर सकती, दिल्ली शिक्षक विवि की स्थापना से जुड़ा विधेयक, BJP ने AAP सरकार को घेरने की रणनीति बनाई, इस सत्र के हंगामेदार रहने की संभावना।

➡दिल्ली- दिल्ली पर अंबर अलर्ट का खतरा, दिल्ली में इस वक्त येलो अलर्ट जारी, अगला अलर्ट संख्या के आधार पर होगा-DDMA, रोजाना 3500 मामले आने पर अंबर अलर्ट लगेगा, अंबर अलर्ट के तहत पाबंदिया और ज्यादा बढ़ जाएंगी।

➡दिल्ली- देश में कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी, देश में 24 घंटे में 33,750 नए मरीज मिले, देश में 24 घंटे में 123 मरीजों की मौत हुई, देश में कोरोना के एक्टिव केस 1,45,582 हुए, 24 घंटे में देशभर में 10,846 मरीज ठीक।

➡दिल्ली- दिल्ली हाईकोर्ट में आज से वर्चुअल सनुवाई होगी, दिल्ली HC समेत सभी जिला अदालतों में वर्चुअल सुनवाई, 15 जनवरी तक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सुनवाई होगी, ओमीक्रॉन के बढ़ते हुए संक्रमण को देखते हुए फैसला।

➡दिल्ली- आज से सुप्रीम कोर्ट में वर्चुअल सुनवाई होगी, कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर फैसला, अगले दो हफ्ते के लिए वर्चुअल सुनवाई होगी, शीतकालीन अवकाश के बाद SC आज से खुल रहा।

➡दिल्ली- सीएम अरविंद केजरीवाल का देहरादून दौरा आज, देहरादून पार्टी कार्यकर्ताओं ने सभी तैयारियां की पूरी।

➡पटना- नालंदा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में कोरोना, नालंदा मेडिकल कॉलेज के 87 डॉक्टर पॉजिटिव हुए, संक्रमित सभी डॉक्टरों में कोरोना के हल्के लक्षण हैं, सभी संक्रमित डॉक्टरों अस्पताल में ही आइसोलेट हुए।

➡गोवा- गोवा में क्रूज पर मिला कोरोना संक्रमित, क्रूज़ पर सवार 2 हजार लोगों का टेस्ट, सभी का RT-PCR टेस्ट कराया गया, क्रूज पर चालक दल के एक सदस्य संक्रमित मिला, क्रूज को डॉक करने की अनुमति भी नहीं दी गई।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button