WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह सुबह 8.00 बजे की बड़ी खबरें…..24.02.22

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज कार्यक्रम, 11.35 बजे जालौन पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी, जालौन के ग्राम ऐरी रमपुरा पहुंचेंगे सीएम, प्राथमिक विद्यालय का निरीक्षण करेंगे CM, कायाकल्प कार्यक्रमों का लोकार्पण भी करेंगे, अन्न प्रासन,गोद भराई कार्यक्रम में शामिल होंगे, ग्राम सभा की बैठक कर संबोधित करेंगे सीएम, 12.12 बजे रमपुरा पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी, राष्ट्रीय पंचायत राज दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे.

➡लखनऊ- मलिहाबाद डॉक्टर के वायरल वीडियो का मामला, डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने जांच के आदेश दिए, ‘आला’ की जगह ‘पिस्टल’ रखकर इलाज करता डॉक्टर, ओपीडी में पिस्टल के साथ इलाज करते दिखा था डॉक्टर, मेज पर पिस्टल रखकर मरीज देखता था जितेंद्र कुमार, महानिदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य को जांच के आदेश दिए.

➡लखनऊ- अपर मुख्य सचिव ने आदेश जारी किया, अवैध वाहनों की कार्रवाई के संबंध में आदेश, पूरे प्रदेश में अवैध टैक्सी ऑटो को लेकर आदेश, बस स्टैंड के संचालन की रोक-थाम को लेकर आदेश, विधिक कार्रवाई के संबंध में आदेश जारी हुआ.

➡लखनऊ- निर्माणाधीन मकान में युवक का शव मिला, मकान में फांसी के फंदे पर लटकता मिला शव, जानकीपुरम थाना क्षेत्र के रसूलपुर की घटना.

➡गाजियाबाद- जिला पंचायत की बोर्ड बैठक में जमकर हंगामा, बीजेपी विधायक पंचायत अध्यक्ष के विरोध में उतरे, बीजेपी के दो विधायक पंचायत अध्यक्ष के विरोध में, लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने जताई थी आपत्ति, बैठक में सदस्यों के स्थान पर उनके परिजन थे शामिल, 3 सदस्यों के स्थान पर उनके परिजन थे शामिल, जिला पंचायत अध्यक्षा और पति ने किया वॉक आउट, समर्थन में सभी सदस्यों ने किया वॉक आउट बैठक हुई रद्द, 33 करोड़ के विकास कार्यों को लेकर हो रही थी बोर्ड बैठक.

➡गोंडा- गोंडा में अवैध निर्माणों की भरमार, हर गली मोहल्ले में हुआ अवैध निर्माण, बिना नक्शा, लेआउट बन रही कॉलोनियां, गोंडा में आवास विकास परिषद का भ्रष्टाचार, रिहायशी कॉलोनियों का कमर्शियल उपयोग, घर के नक्शे पर बना आलीशान अस्पताल, जमीन के नीचे से खड़ी की 4 मंजिला बिल्डिंग, आवास विकास में घूसखोरी की मिसाल अस्पताल, नोटिस तो दी नहीं की कोई बड़ी कार्यवाही, जिले की एकमात्र रिहायशी कॉलोनी आवास विकास.

➡मेरठ- मीट माफिया हाजी याकूब की फैमिली की फरारी, हाईकोर्ट से भी याकूब को नहीं मिल सकी राहत, पुलिस अब तक नहीं कर पायी याकूब की गिरफ्तारी, कुर्की वारंट मिलने से पहले ही हो गया है खेल, याकूब की महंगी गाड़ियां, सामान शिफ्ट हुआ, सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दी गयी गाड़ी, सामान, मीट माफिया याकूब, फैमिली पर इनाम नहीं, याकूब की अवैध फैक्ट्री में मिला था अवैध मीट.

➡प्रयागराज- खेवराजपुर में सामूहिक हत्याकांड का मामला, सामूहिक हत्याकांड को लेकर शुरू हुई सियासत, अखिलेश यादव ने घटना का लिया संज्ञान, सपा का आज 6 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल का दौरा, आज पहुंचेगा पीड़ित परिजनों से मुलाकात करने, सपा प्रतिनिधिमंडल परिजनों को सांत्वना देगा, प्रतिनिधिमंडल सपा प्रदेश अध्यक्ष को सौंपेंगे जांच रिपोर्ट.

➡सोनभद्र- कार से 26 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद, वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने किया बरामद, पुलिस के पीछा करने पर भागने की कोशिश की, भागते समय चालक ने खड़ी गाड़ी में मारी टक्कर, हादसे के बाद कार छोड़कर चालक मौके से फरार, एमपी से बिहार ले जा रहे थे अवैध अंग्रेजी शराब, पिपरी थाना क्षेत्र के रेनुकूट इलाके का मामला.

➡गोंडा- पीड़ित परिवार का डीएम कार्यालय के बाहर अनशन, रास्ते की मांग को लेकर आमरण अनशन, 4 साल से दबंगों ने रोक रखा पीड़ित का रास्ता, पीड़ित ने हर जगह की मामले की शिकायत, पर शिकायत पर आज तक नहीं हुई कोई सुनवाई, न्याय मिलने तक आमरण अनशन की चेतावनी, देहात कोतवाली के दुल्लापुर तरहर का मामला.

➡सुल्तानपुर- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में 3 बदमाशों,सिपाही को लगी गोली, सभी का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज, अन्नपूर्णा भोजनालय के मालिक को मारी थी गोली, लूट की घटना को अंजाम देकर हुये थे फरार, घायल भोजनालय का मालिक अभी भी भर्ती है, सौरमौऊ रेलवे क्रासिंग के पास हुई मुठभेड़.

➡बागपत- चर्च के फादर ने छात्रा के साथ किया रेप, स्कूल में कक्षा 2 की छात्रा के साथ किया रेप, विरोध करने पर जान से मारने की दी धमकी, पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में कराया भर्ती, पुलिस ने आरोपी फादर के डीएनए सैंपल लिए, आरोपी फादर के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस, बागपत के चांदनीनगर थाना क्षेत्र का मामला.

➡बागपत- किशोर की आत्महत्या के मामले में केस, मामले में चार लोगों पर मुकदमा दर्ज, आरोपी ने फ़ोन कर किशोर को बुलाया था घर, किशोर का शव रेशमा के घर में मिला था, परिजनों ने महिला पर लगया था हत्या का आरोप, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की बात आई थी सामने, बडौत कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡आगरा- जगदीशपुरा में एक करोड़ की चोरी से हड़कंप, 22 लाख कैश,डेढ़ किलो सोने के जेवर,सामान चोरी, आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है पुलिस, गेट बंदकर कॉलोनी के घर को बनाया निशाना, घर बंदकर जागरण में गया था कारोबारी का परिवार, जगदीशपुरा क्षेत्र के चंद्रलोक कॉलोनी की घटना.

➡बागपत- युवक ने 6 साल की बच्ची के साथ की छेड़छाड़, शिकायत करने पर बच्ची के परिजनों के साथ मारपीट, पीड़िता के परिजनों के साथ आरोपी के परिजनों ने पीटा, पीड़िता की शिकायत पर 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, बागपत के बड़ौत कोतवाली इलाके का मामला.

➡कानपुर- सरेराह महिला को बदनीयती से अपरहण का प्रयास, महिला के शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार, पीड़िता की तहरीर पर नामजद 3 अभियुक्तों पर केस, पुलिस आरोपियों की तलाश में दे रही है दबिश, नजीराबाद थाना क्षेत्र के मुख्य चौराहे का मामला.

➡झांसी- चंदवारी उप स्वास्थ्य केन्द्र सालों से बंद पड़ा, उप स्वास्थ्य केन्द्र में कई सालों से लगा ताला, भूतों के डर से नहीं जाते स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी, झांसी के 8 ब्लाकों में उप स्वास्थ्य केन्द्र बदहाल, टहरौली तहसील के चंदवारी गांव का मामला.

➡मेरठ- ईद की नमाज को लेकर वेस्ट यूपी में अलर्ट, मेरठ जिले में दंगा नियंत्रण प्लान लागू हुआ, रविवार और सोमवार को शहर में फ्लैग मार्च, संवेदनशील स्थानों पर बनाये जा रहे है रूफटाप, सोतीगंज बाजार की निगरानी के लिए खुफिया टीम.

➡हाथरस- अनियंत्रित बाइक ने व्यक्ति को मारी टक्कर, चारपाई पर सोते समय बाइक ने मारी टक्कर, घटना का लाइव सीसीटीवी कैमरे में कैद, हादसे में बाइक सवार और व्यक्ति दोनों घायल, मुरसान क्षेत्र के हाथरस-मथुरा मार्ग की घटना.

➡कासगंज- दूध की बोतल ने ली डेढ़ वर्षीय मासूम की जान, बोतल से दूध पीते समय निपल गले में फंसा, बोतल से निपल निकल कर गले में फसा, निपल फसने से मासूम की दम घुटने से मौत, सिकंदरपुर वैश्य क्षेत्र के विजय नगर का मामला.

➡मुजफ्फरनगर- अनियंत्रित बस ने बाइक में मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार 3 पुलिसकर्मी घायल, तीनों पुलिसकर्मी गंभीर हालत में मेरठ रेफर, पुलिस के अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद, रतनपुरी के नेशनल हाईवे 58 की घटना.

➡रायबरेली- जमीनी विवाद में दबंगों का आतंक, दबंगो ने घर में घुसकर की मारपीट, दबंगों ने महिलाओं से की छेड़छाड़, मारपीट में कई लोग घायल, अस्पताल में भर्ती, भदोखर क्षेत्र से विनोहरा गांव की वारदात.

➡कानपुर- मेघदूत होटल के सामने कार डिवाइडर पर चढ़ी, कार ड्राइवर पुलिस लाइन में सब इंस्पेक्टर है, दारोगा वर्दी पहन कर नशे में चला रहा था कार, कोतवाली पुलिस ने दारोगा को हिरासत में लिया.

➡कानपुर- मियां बीवी का बीच रोड हाई वोल्टेज ड्रामा, हाई वोल्टेज ड्रामे का वीडियो हो रहा वायरल, जिससे की वजह से बर्रा हाईवे पर लगा जाम, बर्रा थाना क्षेत्र के बर्रा हाईवे की घटना.

➡रायबरेली- चोरों ने घर से 8 लाख के जेवर किए चोरी, घटना के समय घर में बाहर से लगा था ताला, परिजन एक कार्यक्रम में गए थे बाहर, बछरावां के गीतांजलि रेस्टोरेंट की घटना.

➡दिल्ली- पीएम मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम आज, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा सुनेंगे मन की बात, गाजियाबाद में मन की बात सुनेंगे जेपी नड्डा, बूथ संख्या 327 पर 10.45 बजे पहुंचेंगे नड्डा.

➡दिल्ली- राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस समारोह का आज आयोजन, प्रधानमंत्री समारोह में शामिल होने के लिए J&K जाएंगे, 20,000 करोड़ की परियोजनाओं उद्घाटन-शिलान्यास करेंगे, पीएम बनिहाल काजीगुंड सड़क सुरंग का उद्घाटन करेंगे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मुंबई में कार्यक्रम, प्रथम लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार वितरित करेंगे, राष्ट्र निर्माण में अनुकरणीय योगदान के लिए सम्मानित करेंगे.

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button