उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह सुबह कुछ ताजा तरीन खबरें

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह की बड़ी ख़बरें……..*

➡लखनऊ- राजधानी लखनऊ में किसानों महापंचायत आज,संयुक्त किसान मोर्चा आगे की रणनीति पर विचार करेगा,3 कृषि कानूनों की वापसी समेत कई मुद्दों पर महापंचात,जिसमें एसकेएम आगे की रणनीति पर विचार करेगा,भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत किसानों को संबोधित करेंगे,लखनऊ के इको गार्डन में आयोजित होगी महापंचायत,आज सुबह 9 बजे ईको गार्डन पहुंचेंगे राकेश टिकैत,MSP किसान अधिकार को संबोधित करेंगे।

➡लखनऊ- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का यूपी दौरा,22 नवंबर से 2 दिवसीय यूपी दौरे पर रहेंगे,22 नवंबर को गोरखपुर में बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन,23 नवंबर को कानपुर में क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन,7 जिला कार्यालयों का भी वर्चुअल उद्घाटन करेंगे।

➡लखनऊ- बारात में दूसरे लड़कों के डांस करने पर विवाद,बारात में बीच रास्ते में घुस आए थे दूसरे लड़के,कहासुनी के बाद शुरू हुई जमकर मारपीट,स्थानीय लोगों ने शांत कराया मामला,पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी,खंजर वाला तकिया रजबगंज का मामला।

➡लखनऊ- पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन आज,सीएम योगी ने जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी,जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं-सीएम।

➡गोरखपुर- आज गोरखपुर आएंगे BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष,बूथ अध्यक्षों को जेपी नड्डा देंगे जीत का मंत्र,12 बजे गोरखपुर आएंगे और गोरखनाथ मंदिर पहुँचेंगे,राष्ट्रीय अध्यक्ष 1 बजे पहुंचेंगे चंपा देवी पार्क,गोरखपुर क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों को देंगे जीत का मंत्र,आगामी विधानसभा में जीत का मंत्र देंगे,उनके साथ सीएम योगी आदित्यनाथ रहेंगे मौजूद,प्रदेश चुनाव प्रभारी केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान रहेंगे मौजूद,BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वत्रंत देव सिंह रहेंगे मौजूद।

➡बरेली- आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी पर जानलेवा हमला,शहर प्रत्याशी कृष्णा भारद्वाज पर जानलेवा हमला,कार से चुनाव प्रचार करके लौटते वक्त हुआ हमला,कार के शीशे तोड़े, ड्राइवर के साथ भी की मारपीट,कार से खींचकर की मारपीट,फिर जानलेवा हमला,धारदार हथियार से किया आप प्रत्याशी पर हमला,एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में कराया गया भर्ती,प्रेमनगर के कुदेशिया फाटक के पास किया हमला।

➡ग्रेटर नोएडा- ग्रेटर नोएडा से लखनऊ रवाना हुए किसान,लखनऊ में होने वाली महापंचायत में होंगे शामिल,ग्रेटर नोएडा से किसानों का जत्था हुआ रवाना,सैकड़ों किसान ग्रेटर नोएडा से हुए रवाना,संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर महापंचायत।

➡मुरादाबाद- ट्रैक्टर-ट्रॉली ने साइकिल सवार को मारी टक्कर,हादसे में साइकिल सवार की दर्दनाक मौत,साइकिल सवार को कुचलकर ट्रैक्टर चालक फरार,पीड़ित परिजनों ने रोड पर जमकर किया हंगामा,परिजनों ने काशीपुर-करनपुर मार्ग पर लगाया जाम,मुंडा पांडे क्षेत्र के काशीपुर-करनपुर मार्ग की घटना।

➡मुजफ्फरनगर- बाइक सवार दो बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़,वाहन चेकिंग के दौरान बदमाशों से हुई मुठभेड़,मुठभेड के दौरान दो बदमाशों को लगी गोली,बाइक व 2 तमंचे और 6 कारतूस किया बरामद,मंसूरपुर कोतवाली के नेशनल हाईवे 58 पर मुठभेड़।

➡रायबरेली- अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर,हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,गुरबक्शगंज थाना क्षेत्र के बिल्हऊ मऊ की घटना।

➡रायबरेली- बाइक और बोलेरो गाड़ी में भीषण टक्कर,हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर मौत,एक की हालत गंभीर,अस्पताल में कराया भर्ती,शिवगढ़ के अहलादगढ़ पेट्रोल पंप की घटना।

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button