WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरगोसाईंगंजझाँसीनॉएडाप्रयागराजफिरोजाबादबलरामपुरबागपतबुलंदशहरमथुरामुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीलखनऊशामलीशाहजहांपुरसहारनपुरसुल्तानपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 9.00 बजे की बड़ी ख़बरें…. जो रखे आपको हर पल अपडेट….* 14.02.2022

Www.shekharnews.com

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 9.00 बजे की बड़ी ख़बरें…. जो रखे आपको हर पल अपडेट….* 14.02.2022

➡लखनऊ- सपा ने मुख्य चुनाव आयुक्त को पत्र लिखा, विधानसभा पुवायां में मतदान बाधित हुआ-सपा, सुबह से अबतक 4 बार ईवीएम हुई खराब-सपा, बूथ संख्या 358 ,359,360 में ईवीएम खराब-सपा, बिजनौर नूरपुर में बूथ संख्या 162 वोटिंग बंद-सपा, आधे घंटे से ईवीएम खराब होने से मतदान बंद-सपा

➡लखनऊ- किसान नेता राकेश टिकैत लखनऊ पहुंचे, चुनाव में गांव गरीब किसान का मुद्दा है-टिकैत, देश के नौजवान का रोजगार कहां गया-टिकैत, देश में सभी संस्थाओं पर कब्जा हो गया-टिकैत, अपनी बात अपनी भाषा में कहनी पड़ेगी-टिकैत, हिजाब नहीं अब हिसाब होगा परमानेंट-टिकैत

➡लखनऊ- बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी का बयान, ‘सपा के लिए मुख्तार अंसारी, नाहिद हसन भाई है’, ‘सपा के लिए सिर्फ भाई लोग भाईचारे के प्रतीक’, ‘अखिलेश जी को हिजाब पर सवाल सुनाई नहीं देता’, समाजवाद के साथ गुंडागर्दी का संबंध रहा है-त्रिवेदी

➡लखनऊ- किसान नेता राकेश टिकैत लखनऊ पहुंचे, चुनाव में गांव गरीब किसान का मुद्दा है-टिकैत, देश के नौजवान का रोजगार कहां गया-टिकैत, देश में सभी संस्थाओं पर कब्जा हो गया-टिकैत, अपनी बात अपनी भाषा में कहनी पड़ेगी-टिकैत, हिजाब नहीं अब हिसाब होगा परमानेंट-टिकैत

➡लखनऊ- समाजवादी पार्टी ने किया ट्वीट, चंदौसी विधानसभा में हो रही फर्जी वोटिंग-सपा, बीजेपी कार्यकर्ता फर्जी वोटिंग करा रहे है-सपा, बूथ संख्या 163 में फर्जी वोटिंग करा रहे- सपा, प्रशासन संज्ञान लें, निष्पक्ष मतदान कराए-सपा।

➡लखनऊ- समाजवादी पार्टी ने किया ट्वीट, कांठ विधानसभा में वोटिंग प्रभावित-सपा, बूथ संख्या 364 पर EVM खराब-सपा, जिला प्रशासन तत्काल हस्तक्षेप करें- सपा, प्रशासन मतदान कराने की कृपा करे-सपा।

➡लखनऊ- समाजवादी पार्टी ने किया ट्वीट, बेहट में भाजपाई फर्जी वोटिंग कर रहे-सपा, बूथ संख्या 127 पर फर्जी वोटिंग करा रहे-सपा, चुनाव आयोग संज्ञान लेकर कार्रवाई करे-सपा

➡लखनऊ- शिवपाल सिंह यादव ने ट्वीट किया, चारों तरफ सिर्फ अखिलेश – शिवपाल यादव, जीत रहा है उत्तर प्रदेश – शिवपाल यादव

➡आगरा- बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की खुलेआम गुंडई, वैलेंटाइन डे पर युवक-युवतियों को सरेआम पीटा, वैलेंटाइन डे के विरोध के नाम पर खुलेआम गुंडई, साथ घूम रहे युवक युवतियों से सरेआम मारपीट, युवक-युवतियों को जेल भेजने की दे रहे हैं धमकी, बजरंग दल की गुंडई का वीडियो वायरल हुआ।

➡बुलंदशहर- तेज रफ्तार पिकअप ने किशोर को मारी टक्कर, हादसे में किशोर की मौके पर दर्दनाक मौत, दवा लेकर लौट रहे किशोर की दर्दनाक मौत, ग्रामीणों ने मेरठ-बदायूं हाईवे को किया जाम, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अहमदगढ़ थाना के खुदादिया गांव का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- चलती कार में लगी भीषण आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई अपनी जान, आग लगने से कार जलकर हुई खाक, दमकल टीम ने आग पर पाया काबू, शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका, बीटा टू थाना के कमर्शियल बेल्ट का मामला।

➡सहारनपुर- देवबंद के GIC पोलिंग बूथ पर हंगामा, 6 बजे के बाद वोटिंग का बनाया दवाब, सुरक्षाबलों को गेट बंद करने से रोका गया, बड़ी तादाद में हंगामा कर रहे भाजपाई, गेट पर मौजूद पुलिसकर्मियों से हाथापाई।

➡मुजफ्फरनगर- बेटे ने पिता की निर्मम हत्या की, पिटाई के बाद पिता को मौत के घाट उतारा, रिटायर्य सैनिक गुलाब सिंह की हत्या से सनसनी, पुलिस घटनास्थल पर मामले की बारीकी से जुटी, पिता की हत्या के बाद आरोपी बेटा हुआ फरार, चरथावल थाने के ज्ञान माजरा गांव का मामला।

➡चंदौली- 3.66 लाख रुपए के साथ 2 युवक गिरफ्तार, पुलिस ने रुपए जब्त कर दर्ज किया मुकदमा, बिहार निवासी बताए जा रहे आरोपी युवक, बबुरी पुलिस को लेवा तिराहे से की गिरफ्तारी।

➡संभल- बीजेपी प्रत्याशी राजेश सिंघल धरने पर बैठे, अपने पक्ष में कम वोटिंग पर किया बवाल, बालविद्या मंदिर पोलिंग बूथ पर बैठे धरने पर, राजेश सिंघल ने फर्जी वोटिंग का लगाया आरोप।

➡महोबा- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, बुंदेलखंड में मतदान के बाद सुन्न हो जाएंगे मुख्यमंत्री, दूसरे चरण में गर्मी शांत हो गई है – अखिलेश यादव, ये चुनाव बदहाली से खुशहाली का है-अखिलेश यादव।

➡जालौन- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पहुंची कालपी, कालपी में रोड शो कर रही हैं प्रियंका गांधी, कांग्रेस प्रत्याशी उमाकांती के लिए मांगा वोट।

➡बाराबंकी- पेड़ काटने के विवाद में घायल व्यक्ति की मौत, दो पक्षों में पेड़ काटने को लेकर हुआ था विवाद, इलाज के दौरान दिलीप नाम के व्यक्ति की मौत, लोनी कटरा थाना के मंझार गांव का मामला।

➡फतेहपुर- BJP विधायक कृष्णा पासवान का विरोध, खागा कचहरी में वकीलों ने विरोध किया, वोट मांगने वकीलों के पास गई थीं कृष्णा पासवान, वकीलों ने कृष्णा पासवान के खिलाफ नारेबाजी की।

➡बदायूं- 90 साल की बुजुर्ग महिला ने किया मतदान, बुजुर्ग महिला प्रज्ञा रस्तोगी बनी मिसाल, युवाओं के लिए मिसाल बनी प्रज्ञा रस्तोगी, नकविया कॉलेज मतदान स्थल पर डाला वोट।

➡आगरा- पत्नी से झगड़ने के बाद युवक ने आत्महत्या, पेड़ में फंदा लगाकर युवक ने की आत्महत्या, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, खेडा राठौर के कासगंज गांव का मामला।

➡मैनपुरी- गृह मंत्री अमित शाह का मैनपुरी दौरा कल, 11 बजे मैनपुरी पहुंचेंगे गृह मंत्री अमित शाह, क्रिस्चियन मैदान में जनसभा को करेंगे संबोधित।

Shekhar News

*बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button