WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:30 बजे तक की बड़ी ख़बरें…….. समाचारों से अपडेट रहने के लिए देखते रहे शेखर न्यूज़

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:30 बजे तक की बड़ी ख़बरें…….. समाचारों से अपडेट रहने के लिए देखते रहे शेखर न्यूज़

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की इंस्टाग्राम ID हैक, आईडी हैक कर प्रोफाइल नाम के साथ छेड़छाड़ की गई, ज्योतिरादित्य सिंधिया की जगह श्रेया अरोड़ा दिखाई दिया, सिंधिया समर्थकों ने इसकी सूचना आईटी सेल को दी है।

➡लखनऊ- समाजवादी व्यापार सभा का व्यापारी महाकुंभ, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, आज बदलाव का माहौल दिख रहा है-अखिलेश, लोग इस सरकार के कामकाज से दुखी-अखिलेश, व्यापारी,किसान,नौजवान सब दुखी हैं-अखिलेश, क्या भ्रष्टाचार खत्म हो गया- अखिलेश, आज भ्रष्टाचार दोगुना हो गया- अखिलेश, सब उद्योग, दुकानें बंद हो गई- अखिलेश, व्यापारियों की मांग पूरी नहीं हुई- अखिलेश, बीजेपी समाज में खाई पैदा कर रही है-अखिलेश, व्यापारियों की जेब खाली हो गई है-अखिलेश, ‘कोविड में व्यापारियों की कोई मदद नहीं की’, देश में महंगाई दोगुनी हो गई- अखिलेश, नोटबंदी की लेकिन काला धन नहीं आया-अखिलेश, लॉकडाउन के दौरान कारखाने बंद हो गए-अखिलेश, रुपया काला सफेद नहीं होता- अखिलेश यादव, रुपयों का लेनदेन काला होता है- अखिलेश यादव।

➡लखनऊ- ऐतिहासिक धरोहर इमामबाड़ा में मॉक ड्रिल, NDRF, SDRF ने साथ की मेगा मॉक ड्रील, आपदा प्रबंधक की टीम ने की ब्रीफिंग, भारी फोर्स के साथ किया गया मॉक ड्रिल, घंटाघर,इमामबाड़ा की सुरक्षा पर मॉकड्रिल, घूमने आए पर्यटकों से ली गई जानकारी।

➡लखीमपुर- प्लाईवुड फैक्ट्री की लापरवाही से बड़ा हादसा, फैक्ट्री गेट पर लगे ट्रांसफार्मर में फैला करंट, करंट से एक मजदूर की मौत, दूसरा गंभीर, गंभीर घायल का अस्पताल में इलाज जारी, खीरी थाने के जिंद मजार के पास है फैक्ट्री।

➡लखनऊ- बीजेपी MLC,उपाध्यक्ष एक शर्मा का कार्यक्रम, भदोही, मिर्जापुर सोनभद्र के दौरे पर एके शर्मा, 3 दिवसीय भदोही, मिर्जापुर सोनभद्र दौरे पर शर्मा।

इसे भी पड़े – राकेश टिकैत को मिली जान से मारने की धमकी

➡लखनऊ- सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, बीजेपी समाज में खाई पैदा कर रही है-अखिलेश, बीजेपी सिर्फ नफरत की राजनीति कर रही-अखिलेश, बीजेपी नेताओं की भाषा अभी और बदलेगी-अखिलेश, चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आएगा भाषा और गंदी होगी, आज महंगाई दोगुना हो गई,किसान परेशान है-अखिलेश, नोटबंदी-जीएसटी के फैसलों से महंगाई बढ़ी है- अखिलेश, बीजेपी का हर वादा जुमला निकला है- अखिलेश यादव, जनता ने मन बनाया है योग्य सरकार चाहिए -अखिलेश, बीजेपी के अंदर के लोगों से ही उनका झगड़ा है-अखिलेश, भावी शिक्षकों को लाठियों से पीटा जा रहा है-अखिलेश।

➡लखनऊ- कई दलों के नेताओं की बीजेपी में ज्वाइनिंग, सपा सहित कई दल के नेता BJP में शामिल, पश्चिम क्षेत्र के करीब 11 नेता BJP में शामिल, भाजपा मुख्यालय सभी की ज्वाइनिंग कराई गई, डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ने सदस्यता दिलाई, ज्वाइनिंग कमेटी के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी रहे मौजूद, पूर्व अपर मुख्य सचिव चंद्रप्रकाश भी BJP में शामिल, 1982 बैच के रिटायर्ड IAS अफसर भाजपा में शामिल।

➡लखनऊ- UP कांग्रेस की चार्जशीट कमेटी 7 दिसंबर को बैठक, चार्जशीट कमेटी 7 दिसंबर को पहली बैठक होगी, आचार्य प्रमोद कृष्णम की अध्यक्षता वाली है कमेटी, 7 दिसंबर को बैठक को सम्बोधित करेंगी प्रियंका, कमेटी की बैठक को संबोधित करेंगी प्रियंका गांधी।

➡लखनऊ- बीएसपी में ब्राह्मणों की बड़ी बैठक शुरू, सतीश चंद्र मिश्रा के कार्यालय पर बैठक, 75 जिलों के को-ऑर्डिनेटरों को बुलाया गया, चुनाव की रणनीति को लेकर अहम बैठक, सतीश चंद्र मिश्रा के नेतृत्व में हो रही बैठक, पूर्व कैबिनेट मंत्री नकुल दुबे भी शामिल, दो दलों के लोग हुए बसपा में शामिल।

➡लखनऊ- शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों से मिले अखिलेश यादव, अभ्यर्थियो ने अखिलेश यादव से की मुलाकात, 69 हजार शिक्षक भर्ती से जुड़े हैं अभ्यर्थी, पिछले 170 दिन से धरना दे रहे हैं अभ्यर्थी, कल कैंडिल मार्च के दौरान हुआ था लाठीचार्ज, अखिलेश ने न्याय दिलाने का दिया आश्वासन।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा का बयान, पिछला रिकॉर्ड को तोड़ने को आगे बढ़ रहे-दिनेश, भाजपा अपना ही रिकॉर्ड तोड़ेगी- दिनेश शर्मा, बड़ी संख्या में लोग भाजपा से जुड़ रहे हैं-दिनेश, बीजेपी परिवार को तरह है- डॉ दिनेश शर्मा, विपक्ष भाजपा के कार्यों का मुकाबला नही कर सकता, भाजपा अपने सहयोगियों को स्थान,सम्मान देती है।

➡लखनऊ- सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, जनसंदेश यात्रा आज रवाना की गई है-अखिलेश, गांव-गांव जाकर लोगों को जागरूक करेगी-अखिलेश, सभी जिलों में जाएगी जन संदेश यात्रा- अखिलेश, बीजेपी को सत्ता से हटाने का संकल्प- अखिलेश, बीजेपी सरकार में गरीब,नौजवान,किसान परेशान, बीजेपी भेद-भाव का राजनीति करती है-अखिलेश।

इसे भी पड़े – भारतीय BTS (बीटीएस) प्रशंसक मुंबई में एक संगीत विज्ञापन के साथ जिन का जन्मदिन मनाते हैं।

➡लखनऊ- बीएसपी महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा का बयान, हमने सभी को जोड़ने का काम किया है-सतीश चंद्र, आज 18 मंडलों से सभी लोगों को बुलाया गया है, जो रिजर्व सीटें हैं उन सीटों पर हम सम्मेलन करेंगे, आज ब्राह्मण समाज के लोग को बुलाया है-सतीश, ब्राह्मण समाज के लोगों के साथ बैठक हो रही है।

➡आज़मगढ़- सीएम योगी आदित्यनाथ का आजमगढ़ दौरा कल, सगड़ी,लालगंज विधानसभाओं में करेंगे जनसभा, डीआईजी और जिलाधिकारी ने की ब्रीफिंग, जिले को करोड़ों रूपये के विकास की सौगात देंगे, सीएम योगी लाभार्थियों से वार्ता भी करेंगे।

➡प्रयागराज- किशोरी की हत्या से इलाके में फैली सनसनी, घर से दो दिनों से लापता थी किशोरी, परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी गुमशुदगी, घर से कुछ दूर किशोरी का मिला शव, अर्ध नग्न मिला शव,रेप के बाद हत्या की आशंका, मऊआइमा के बेनीपुर गांव का मामला।

➡बागपत- सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल का बयान, भाजपा का झूठ 2022 में चलने वाला नहीं- पटेल, हम स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लाएंगे- पटेल, फसलों का लाभकारी मूल्य देंगे- नरेश पटेल
कौन कितनी सीट लड़ेगा, यह नेतृत्व तय करेगा- पटेल, छोटे-छोटे दल सपा के साथ हैं- नरेश पटेल, सब मिलकर लड़ेंगे तब होगा परिवर्तन- नरेश पटेल, बड़े दलों से गठबंधन का अनुभव ठीक नहीं- नरेश पटेल, शिवपाल को पार्टी में आने से किसी ने मना नहीं किया।

➡बुलंदशहर- बुलंदशहर में फिल्मी अंदाज में गोलीकांड, पूर्व ब्लॉक प्रमुख के काफिले पर फायरिंग, काफिले में मौजूदा ब्लॉक प्रमुख पति भी थे, फायिरंग में 4 लोग गोली लगने से घायल, सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया, तीन की हालत नाजुक, हायर सेंटर रेफर, शादी से वापस लौट रहे थे पूर्व ब्लॉक प्रमुख, बुलंदशहर कोतवाली देहात के भाई पूरा मोड़ की घटना।

➡चित्रकूट- 3 अंतर्जनपदीय गांजा तस्कर गिरफ्तार, करीब 50 किलो गांजा पुलिस ने किया बरामद, तीनों तस्कर कौशांबी जिले के बताए जा रहे हैं, मऊ थाने के लालता रोड के पास से गिरफ्तारी।

➡जौनपुर- 14 दिसंबर को सपा अध्यक्ष का दौरा, 2 दिवसीय दौरे पर रहेंगे अखिलेश यादव, जनसंपर्क यात्रा के बाद करेंगे रात्रि विश्राम, सपा के पदाधिकारी तैयारियों में जुटे।

➡कौशांबी- गुजरात पुलिस की वैन ने बाइक में मारी टक्कर, बाइक सवार युवक बाइक समेत खाई में गिरा, अनियंत्रित होकर पुलिस वैन भी खाई में कूदी, बाइक सवार घायल युवक अस्पताल में भर्ती, अपराधी की खोज में आई थी गुजरात पुलिस, पश्चिम सरीरा के डक सरीरा के पास का मामला।

➡भदोही- बीजेपी एमएलसी ए.के शर्मा का दौरा, कालीन निर्यातकों के साथ की गोष्ठी , उद्योग के समस्याओं की ली जानकारी, पूर्वांचल में हुनर की नहीं है कमी -एके शर्मा, ‘औद्योगिक क्षेत्र बढ़ाने पर कार्य करने की आवश्यकता’

➡आगरा- अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, इलाज के दौरान युवक की मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शमशाबाद के सैया रोड लुहारी की घटना।

➡हाथरस- पुलिस ने 2 शातिर वाहन चोरों को किया अरेस्ट, चोरों के कब्जे से चोरी की 5 बाइकें की बरामद, बाइकें चोरी कर सस्ते दामों में बेचते थे दोनों चोर, सदर कोतवाली पुलिस ने दोनों को अरेस्ट कर भेजा जेल।

➡प्रयागराज- कांग्रेस नेता राहुल गांधी पहुंचे बमरौली एयरपोर्ट, कांग्रेसियों ने राहुल गांधी का किया भव्य स्वागत, काफिले के साथ स्वराज भवन के लिए हुए रवाना, निजी कार्यक्रम में शामिल होंगे राहुल गांधी, कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी राहुल गांधी के साथ मौजूद।

➡उन्नाव- मंत्री मोती सिंह के प्रोटोकॉल में लापरवाही मामला, मजिस्ट्रेट की ड्यूटी नहीं लगने से हुई लापरवाही, मंत्री की नाराजगी के बाद हरकत में आया प्रशासन, सीडीओ ने डीएम को लिखा पत्र, कार्रवाई की अनुशंसा।

➡आगरा- अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को रौंदा, इलाज के दौरान बाइक सवार युवक की हुई मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शमशाबाद के सैया रोड लुहारी की घटना

अधिक पढ़िए ..

Related Articles

Back to top button