WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:00 बजे की देश-विदेश की मुख्य खबरें

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 8:00 बजे की बड़ी ख़बरें……………….*

➡दिल्ली- बीजेपी कार्यकारिणी बैठक में पीएम का संबोधन, सेवा ही सबसे बड़ी पूजा है- पीएम मोदी, ‘कोरोना काल में सेवा की नई संस्कृति शुरू हुई’, कार्यकर्ताओं ने सेवा की संस्कृति शुरू की-PM

➡दिल्ली- बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक खत्म, NDMC कन्वेंशन सेंटर में बैठक संपन्न हुई, बीजेपी कार्यकारिणी बैठक में पीएम ने कहा, सेवा ही सबसे बड़ी पूजा है- पीएम मोदी, ‘कोरोना काल में सेवा की नई संस्कृति शुरू हुई’, कार्यकर्ताओं ने सेवा की संस्कृति शुरू की-PM

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस, 5 राज्यों के चुनाव पर चर्चा हुई- भूपेंद्र यादव, 5 चुनावी राज्यों की रिपोर्टिंग हुई- भूपेंद्र यादव, पीएम ने महत्वपूर्ण,प्रेरक मंत्र दिए- भूपेंद्र, पीएम ने कार्यकर्ताओं को मंत्र दिया- भूपेंद्र, ‘कोरोना काल में बेहतरीन सेवा का काम हुआ’, दुनिया के लोगों ने भारत का लोहा माना-भूपेंद्र, हम सेवा संकल्प के साथ आगे बढ़ रहे- भूपेंद्र, बीजेपी में परिवारवाद नहीं है- भूपेंद्र यादव।

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान का बयान, बीजेपी कार्यकारिणी बैठक में हुई चर्चा-बालियान, यूपी चुनाव को लेकर भी बैठक हुई- बालियान, यूपी में भारी बहुमत के साथ जीतेंगे-बालियान, मुख्यमंत्री योगी के प्रस्ताव से सहमत हूं-बालियान

➡लखनऊ- उत्तरदायित्व मोबाइल एप की लॉन्चिंग कल, लखनऊ पश्चिम क्षेत्र के लोगों के लिए एप, राज्यसभा सांसद अशोक बाजपेयी करेंगे लॉन्च, कानून मंत्री ब्रजेश पाठक भी रहेंगे मौजूद, कल 1 बजे होटल क्लार्क अवध में कार्यक्रम, समाजसेवी डॉ नेह श्रीवास्तव करवाएंगे लॉन्च।

➡चंदौली- सपा राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू का निशाना, पराली को लेकर बीजेपी सरकार पर साधा निशाना, मनोज सिंह ने जिला प्रशासन चेतावनी दी, पराली का समुचित व्यवस्था कराने का सरकार से किया मांग, पराली की समस्या पर मनोज सिंह हुए सरकार पर हमलावर, पराली का समुचित व्यवस्था नहीं हुई तो खुद जलाएंगे पराली।

➡मऊ- ACS होम ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का किया निरीक्षण, ACS अवनीश अवस्थी ने एक्सप्रेस-वे का किया निरीक्षण, पूर्वांचल का लाइफ लाइन बना पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे-ACS, 16 नवंबर को समर्पित होगा पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे -ACS

➡मुरादाबाद- कांग्रेस महानगर अध्यक्ष माहिरा खान गिरफ्तार, मुगलपुरा पुलिस ने पुराने मुकदमे में किया गिरफ्तार, ठाकुर द्वारा कोतवाली में दर्ज बताया जा रहा मुकदमा, वारंट जारी होने पर हाजिर न होने की सूचना।

➡फर्रुखाबाद- फर्रुखाबाद जेल में बवाल का मामला, बवाल में घायल कैदी की हुई मौत-एसपी, पुलिस और कैदियो के बवाल में घायल हुआ था, जेल अधीक्षक पर गोली मारने का लगाया था आरोप, घायल कैदी हायर सेंटर किया गया था रेफर, बंदी शिवम हुआ था घायल रास्ते में हुई मौत।

➡बलिया- 10 वर्षीय नातिन से बाबा ने किया दुष्कर्म, 1 दिन पहले घर से गायब हुई थी नाबालिग बच्ची, पुलिस ने मामले में बाबा पर मुकदमा किया दर्ज, आरोपी बाबा को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी, रसडा थाना एक गांव का मामला।

➡प्रयागराज- क्राइम ब्रांच टीम-कर्नलगंज पुलिस को सफलता, अंतरराज्यीय गैंग के 4 लुटेरों को किया गिरफ्तार, लुटेरों से लूट के 2.72 लाख किया बरामद, तीन सदस्य अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर, सिविल लाइंस इलाके से किये गए गिरफ्तार।

➡पीलीभीत- संदिग्ध हालत में 3 बच्चों की लगातार मौत, दो दिन में हुई तीनों बच्चों की मौत, मौत का कारण जुटाने में लगा विभाग, सभी बच्चों का कराया जा रहा पोस्टमार्टम, जहानाबाद के बारातभोज गांव का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- रिवाल्वर से महिला के फायरिंग करने का मामला, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई, शास्त्र लाइसेंस निरस्तीकरण की पुलिस ने की कार्रवाई , लाइसेंसी से फायरिंग करते वीडियो हुआ था वायरल, दादरी पुलिस ने शस्त्र लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई की।

➡नोएडा- पिछले 24 घंटों में कोरोना के 5 नए मरीज, 1 हफ्ते पहले ज़ीरो हो गई थी ज़िले में संख्या, एक हफ्ते में लगातार मिल रहे पॉजिटिव मरीज, अब कोरोना पॉज़िटिव मरीजों की संख्या हुई 15.

➡कौशाम्बी- मंझनपुर विधानसभा के पश्चिम शरीरा में पूर्व कैबिनेट मंत्री इंद्रजीत सरोज का बीजेपी पर बोला जमकर हमला,देश और प्रदेश की सरकार महंगाई नहीं रोक पा रही है,उपचुनाव में हार के बाद पेट्रोल और डीजल में रेट घटाया,खातों में अब तक नहीं आए ₹15 लाख रुपया,

➡फर्रुखाबाद- जिला जेल में बवाल होने का मामला, जेल के हालात सामान्य,कैदी शिवम की मौत जेल से पीएसी बल को हटाया गया, जेल में डीआईजी पहुंचे कर रहे जांच, डीएम और एसपी भी जिला जेल में मौजूद, जिला जेल फतेहगढ का मामला।

➡मुरादाबाद- किसान यूनियन ने गन्ना सेंटर पर दिया धरना, गन्ना अधिकारियों पर मनमानी का लगाया आरोप, क्षेत्र को बिलारी मिल से अटैच करने पर भड़के किसान, 11 तारीख को विशाल धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी, उपायुक्त गन्ना के कार्यालय पर दिया जाएगा धरना, राष्ट्रीय अध्यक्ष हरपाल सिंह ने किया आह्वान, कुन्दरकी के डोमघर में हुआ धरना।

➡मैनपुरी- चुनावी रंजिश को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग, दूसरे पक्ष पर भी पथराव करने का आरोप, पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को किया गिरफ्तार, एक को गिरफ्तार कर हथियार सहित भेजा जेल, एक दर्जन से अधिक पड़े मिले कारतूस के खोखे, प्रधान समर्थक के हाथ में लगे गोली के छर्रे, भोगांव क्षेत्र के अंतर्गत गांव जैतूलपुर की घटना।

➡बरेली- सड़क चौड़ीकरण को लेकर जमकर नारेबाजी, रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाए गए, जनप्रतिनिधियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी, भीजीपुरा के आटामांडा से धौराटाडा रोड की मांग।

➡बिजनौर- वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बाइक सवार युवक की मौके पर मौत, दूसरा गंभीर घायल, अस्पताल में भर्ती, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, देहात के शादीपुर बिजली घर का मामला।

➡बांदा- कैंप लगाकर वाहन चालकों का किया स्वास्थ्य परीक्षण, यातायात माह के तहत लगाया गया कैंप, कैंप में 100 से अधिक वाहन चालकों का हुआ परीक्षण, कैंप में यातायात प्रभारी सहित डॉक्टरों की टीम रही मौजूद, मटौध थाना के भूरागढ़ लगाया गया था कैम्प।

➡चित्रकूट- एमएलसी संजय निषाद पहुंचे चित्रकूट, निषाद पार्टी के कार्यकर्ता के साथ अभद्रता मामला, सिपाही के अभद्रता पर कार्यकर्ताओं का धरना, संजय निषाद के समझाने पर खोला जाम, एमएलसी संजय निषाद ने जमकर बोला हमला, सपा बसपा, कांग्रेस पर जमकर बोला हमला।

➡कानपुर- PNC कंपनी की बड़ी लापरवाही आई सामने, बिना सुरक्षा के NH91 रोड पर हो रहा निर्माण, बिना सुरक्षा से हो सकती है बड़ी दुर्घटना, मंधना NH91 रेलवे स्टेशन के सामने की घटना।

➡ग्रेटर नोएडा- युवक की गोली से भूनकर हत्या करने का मामला, पुलिस ने एक और हत्यारोपी को किया गिरफ्तार, एक आरोपी को पुलिस पहले ही भेज चुकी है जेल, घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद, विवाद में साथी की गोली मारकर की थी हत्या, बिसरख पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

➡इटावा- फतेहगढ़ में आजीवन सजा काट रहे कैदी की मौत, पत्नी की हत्या के मामले में कोर्ट ने दी थी सजा, कोर्ट ने 2014 में सुनाई थी आजीवन सजा, डेंगू की बीमारी के चलते कैदी को कराया था भर्ती, सैफई पीजीआई कैदी को कराया था भर्ती।

➡बाराबंकी- विद्युत विभाग के मीटर रीडरों ने किया प्रदर्शन, वेतन वृद्धि की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, शोषण के विरोध में विद्युत कर्मियों का प्रदर्शन, कोतवाली हैदरगढ़ क्षेत्र का मामला।

➡बाराबंकी- नाली विवाद को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, दोनों पक्षों से आधा दर्जन से अधिक लोग घायल, 1 दर्जन से अधिक लोगों पर शांति भंग की कार्रवाई, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, थाना सफदरगंज के हमीनपुर गांव का मामला।

➡बदायूं- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संभावित दौरा, आईजी रमित शर्मा ने किया सभास्थल का निरीक्षण, 9 नवंबर को सहसवान में संभावित है सीएम का दौरा, प्रमोद इंटर कॉलेज के प्रंगण में करेंगे सभा —————-
https://shekharnews.com/

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ
*————–

Related Articles

Back to top button