WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……. 26.05.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……. 26.05.2022

➡लखनऊ- बिकरु कांड की साजिश में तत्कालीन SO, दरोगा बर्खास्त, तत्कालीन SO चौबेपुर विनय तिवारी बर्खास्त किए गए, तत्कालीन हल्का इंचार्ज केके शर्मा भी बर्खास्त किए गए, ADCP हेड क्वार्टर आनंद कुलकर्णी ने की बर्खास्तगी, गैंगस्टर विकास दुबे ने की थी पुलिसकर्मियों की हत्या, विनय तिवारी, केके शर्मा गोलियां चलती देख भागे थे, हमले की साजिश रचने में शामिल थे विनय,केके शर्मा, दोनों को जांच में दोषी पाए जाने पर भेजा गया था जेल।

➡लखनऊ- विधानसभा में बोले शिवपाल यादव, सपा के लोग साथ लेते तो सरकार बना लेते- शिवपाल, हमें साथ लिया होता तो सरकार बन जाती– शिवपाल, आज यहां बीजेपी विपक्ष में बैठी होती– शिवपाल यादव, हमने पार्टी बनाई,100 सीटों पर तैयारी की थी- शिवपाल।

➡लखनऊ- सरोजनीनगर में महेश लोधी हत्याकाण्ड का खुलासा, जमीन की लालच में सगे भाईयों ने कराई थी हत्या, एक लाख की सुपारी देकर शूटरों से कराई थी हत्या, वारदात में शामिल बूटा लोध,नंद किशोर गिरफ्तार, सरोजनीनगर थाना पुलिस ने किया खुलासा।

➡लखनऊ- 29 मई को यूपी BJP की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, सीएम योगी आदित्यनाथ बैठक को संबोधित करेंगे, बीजेपी कार्यसमिति की बैठक लखनऊ में होगी, यूपी से आने वाले केंद्रीय मंत्री बैठक में मौजूद रहेंगे, बैठक में यूपी के कुछ सांसदों को भी बुलाया गया।

➡लखनऊ- DHFL के मालिक धीरज वाधवान का हो रहा मेडिकल, कपिल वाधवान का भी पुलिस करा रही है मेडिकल, 7 दिन की कस्टडी रिमांड पर है DHFL के मालिक।

➡चंदौली- बजट को लेकर केंद्रीय मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय का बयान, उत्तर प्रदेश सरकार का अभिनन्दन- महेंद्र नाथ पांडेय, ‘वित्त मंत्री सुरेंद्र खन्ना ने विकास परक बजट पेश किया, ’बजट से 4.5 लाख प्रत्यक्ष रोजगार की संभावना-पांडेय, 20 लाख अप्रत्यक्ष मिलेंगे रोजगार की संभावना-पांडेय, युवाओं के लिए कई पहल,खिलाड़ियों के लिए सौगात- महेंद्र नाथ, ‘वाराणसी अंतराष्ट्रीय स्टेडियम के लिए बजट आवंटन- महेंद्र नाथ, अखिलेश के बयान का सीएम योगी ने जवाब दे दिया- महेंद्र नाथ।

➡हाथरस- छत का छज्जा गिरने से हुआ बड़ा हादसा, एक महिला और बैंक कर्मचारी गंभीर घायल, बैंक मैनेजर, अमीन रिकवरी करने पहुंचे थे गांव, छत के मलबे में दबकर अमीन गंभीर घायल, छत के ऊपर बना शौचालय टूटने से हादसा, महिला का जिला अस्पताल में इलाज जारी, कोतवाली हाथरस के नगला अलगरजी का मामला।

➡सोनभद्र- डॉक्टर और तीमारदार के बीच हुआ विवाद, डॉक्टर पर दस हजार रुपए मांगने का आरोप, मेडिकल बनाने के नाम पर रुपए मांगने का आरोप, डॉक्टर के दुर्व्यवहार पर CMS को सौंपा शिकायती पत्र, मौके पर पहुंचे पत्रकारों को भी वीडियो बनाने से रोका, सीएमएस ने मामले पर संज्ञान लेकर की कार्रवाई, डॉक्टर प्रदीप सिंह को इमरजेंसी ड्यूटी से हटाया, डॉक्टर का एक दिन का वेतन भी रोका, राबर्ट्सगंज स्थित जिला अस्पताल का मामला।

➡फर्रुखाबाद- भू माफिया नरसिंह यादव पर नहीं हुई कार्रवाई, भूमाफिया ने 48 बीघा जमीन पर किया है कब्जा, ग्रामीणों ने मंत्री जितिन प्रसाद से की थी शिकायत, शिकायत के बावजूद अफसरों ने नहीं की कार्रवाई, प्रशासन पर भूमाफिया को संरक्षण देने का आरोप, भूमाफिया पर गंभीर धाराओं में दर्ज है कई केस, थाना शमशाबाद क्षेत्र के गुटैटी दक्षिण का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण ने की कार्रवाई, मानिकपुर में 4 अवैध कॉलोनी पर की कार्रवाई, जमीन कब्जा कर काटी जा रही थी अवैध कॉलोनी, 100 करोड़ की प्रॉपर्टी को कब्जा मुक्त कराया, 3 घंटे चली ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की कार्रवाई।

➡रायबरेली- सदर तहसील के भ्रष्टाचार पर ADM वित्त का फैसला, नियम विपरीत तालाब की जमीन हो गई व्यवसायिक, एडीएम वित्त ने पकड़ा सदर तहसील का घालमेल, तालाब को गांवसभा खाते में अंकित करने के आदेश, नियम को ताक पर रखकर बना गया था पेट्रोल पंप।

➡फर्रुखाबाद- पुलिस की मिलीभगत से हो रहा सट्टे का कारोबार, 3 सट्टा खाईबाड़ी करने वालों को पुलिस ने पकड़ा, 2 को रुपयों का लेनदेन कर छोड़ने का लगा आरोप, 1 आरोपी को पुलिस ने कच्ची जमानत पर छोड़ा, फर्रुखाबाद के थाना कमालगंज क्षेत्र का मामला।

➡संभल- दुष्कर्म के आरोपियों को पुलिस पर बचाने का आरोप, केस दर्ज होने के बाद पुलिस नहीं कर रही गिरफ्तार, पति-ससुर और देवर पर दर्ज हुआ था दुष्कर्म का केस, कोतवाली पुलिस आरोपियों को नहीं कर रही गिरफ्तार, चंदोसी कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡बलिया- मंडलायुक्त ने बाढ़ इलाके का किया निरीक्षण, बाढ़ 5 परियोजनाओं का किया स्थलीय निरीक्षण, कार्य में विलंब के चलते नुकसान ना हो-मंडलायुक्त, नहीं तो मुकदमे के साथ होगी रिकवरी-मंडलायुक्त, लेबर और संसाधन में तेजी लाएं-मंडलायुक्त, परियोजना में कार्य में लापरवाही पर नाराज, 2 दिवसीय दौरे पर हैं मंडलायुक्त।

➡रायबरेली- अपराधी के खिलाफ जिला प्रशासन ने की कार्रवाई, अपराधी का मकान -आरओ प्लांट किया कुर्क, डीएम के आदेश के बाद मकान-प्लांट हुआ कुर्क, मिलएरिया के अमावां के पास बनाई गई थी सम्पत्ति, गैंगेस्टर एक्ट में लंबे समय से वांछित था आरोपी।

➡वाराणसी- अर्दली बाजार कपड़े के शोरूम में लगी आग, शॉर्ट सर्किट से कपड़े के शोरूम में लगी आग, दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू, कैंट थाना क्षेत्र के अर्दली बाजार की घटना।

➡कानपुर- कल्यानपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, फर्जी नंबर प्लेट लगाकर लूटने का मामला, बीते दिनों हुई थी महिलाओं के साथ लूट, गुलफाम हसन,ऐतेशाम नाम के लुटेरे गिरफ्तार, तमंचा,कारतूस मोबाइल फ़ोन हुआ बरामद, शहर के कई थाना क्षेत्र मे दर्ज है कई मुकदमे।

➡अलीगढ़- बिहार के 5 पुलिसकर्मी सड़क दुर्घटना में हुए घायल, हरियाणा चुनावी सामग्री लेकर जा रहे थे पुलिसकर्मी, स्कॉर्पियो सवार पुलिसकर्मियों को वाहन ने मारी टक्कर, घायल पुलिसकर्मियों को मेडिकल कॉलेज हुए रेफर, अकराबाद थाना क्षेत्र के सीहोर गांव की घटना।

➡बागपत- मां-दो बेटियों के जहर खाकर मौत का मामला, मां और बेटी का शव गांव पहुंचा से कोहराम, ग्रामीणों ने सड़क पर बैठकर की कार्रवाई की मांग, परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से किया मना, शवों को लेकर धरने पर बैठे परिजन और ग्रामीण, छपरौली थाना क्षेत्र के बाछोड़ गांव का मामला।

➡हरदोई- महिलाओं-पुरुषों पर लाठी और भाले से हमला, गुंडों ने मीडिया वालों से भी किया गाली गलौज, वीडियो बनाने पर फोन छीनने की कोशिश हुई, पुलिस देखकर हमलावर मौके से हुए फरार, साण्डी थाना क्षेत्र जलपीपुर गांव का मामला।

➡आगरा- तीन तलाक का शिकार हुई एक और महिला, पति ने तीन तलाक कहकर घर से निकाला, ब्लैकमेल कर परिजनों से वसूले लाखों रुपए, पुलिस ने ससुराल पक्ष पर दर्ज किया मुकदमा, आगरा की लोहामंडी थाना क्षेत्र का मामला।

➡बाराबंकी- सड़क किनारे हुए अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, अतिक्रमण हटाने को लेकर एसडीएम से हुई नोकझोक, तहसील से दिलोना मोड़ तक हटेगा अतिक्रमण- एसडीएम, रामसेहनेहीघाट के सुमरगंज में हटाया गया अतिक्रमण।

➡प्रयागराज- घर में संदिग्ध परिस्थिति में मिला शव, युवक की फांसी के फंदे से लटका मिला शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, उतरांव के जलालपुर का मामला।

➡बदायूं- वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मूसाझाग थाना के ग्राम सैंजनी का मामला।

➡मैनपुरी- स्विमिंग पूल में नहाते समय युवक की डूबकर मौत, सैफई हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने किया मृत घोषित, युवक भोगांव थाना क्षेत्र के रुई का निवासी है, करहल के शिव रिसोर्ट स्थिति स्वीमिंग पूल का मामला।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मामले में वाराणसी कोर्ट में सुनवाई पूरी, 30 मई को मामले की अगली सुनवाई होगी, दोनों पक्षों में आज 2 घंटे तक चली बहस, 30 मई को दोपहर 2 बजे होगी केस की सुनवाई।

➡कानपुर- डीसीपी वेस्ट टीम-कर्नलगंज पुलिस को मिली सफलता, तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, 3 मोटरसाइकिल 9 मोबाइल फ़ोन टैबलेट बरामद, शातिर चोरों पर कई थानों मे दर्ज है मुकदमे।

➡बाराबंकी- अवैध अतिक्रमण को लेकर प्रशासन हुआ सख्त, नगर पंचायत टिकैतनगर में SDM का अल्टीमेटम, स्वेच्छा से अतिक्रमण हटाएं,अन्यथा कार्रवाई होगी, लोगों ने स्वेच्छा से अतिक्रमण हटाना शुरू किया।

➡आगरा- नमाज पढ़ने वाले 4 छात्रों को मिली जमानत, हैदराबाद से ताज का दीदार करने आए थे छात्र, ताजमहल में नमाज अदा करने पर दर्ज था केस, हैदराबाद के चारों छात्रों को मिली जमानत।

➡हाथरस- डीएम ने तालाब चौराहे का किया सर्वे, शासन के निर्देशों पर डीएम ने किया सर्वे, ट्रैफिक की समस्या को लेकर किया सर्वे, समस्याओं के निस्तारण कराने के निर्देश, तालाब चौराहे का एडीएम ने किया सर्वे।

➡प्रयागराज- रिटायर्ड पुलिसकर्मी ने गोली मारकर की आत्महत्या, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, सराय इनायत के दक्षिणी कोटवा की घटना।

➡दिल्ली- बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी का बयान, कांग्रेस की प्रासंगिकता खत्म हो गई- सुधांशु त्रिवेदी, आप नजर बदलिए नजारा बहुत बदला हुआ है- सुधांशु, जिसकी जैसी दृष्टि उसकी वैसी सृष्टि होती है- सुधांशु, पहली बार भारत में विदेशी निवेश बढ़ा- सुधांशु त्रिवेदी।

➡दिल्ली- दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने लिखा पत्र, दिल्ली के उपराज्यपाल विनय सक्सेना को लिखा पत्र, स्टेडियमों को लेकर नए उपराज्यपाल को लिखा पत्र, स्टेडियमों की हालत बेहद खस्ता है– आदेश गुप्ता, खेल का स्तर गिर रहा,बहुत ही निंदनीय है- आदेश गुप्ता।

➡दिल्ली- पश्चिम बंगाल सरकार का बड़ा फैसला, राज्य यूनिवर्सिटी की चांसलर होंगी मुख्यमंत्री, राज्यपाल की जगह अब सीएम चांसलर होंगी, ममता कैबिनेट की बैठक में लिया गया फैसला।

➡हैदराबाद- पीएम मोदी ने यूपी सीएम योगी की तारीफ की, योगी आदित्यनाथ जी को बधाई देता हूं– पीएम, योगी जी संत परम्परा से जुड़े हुए हैं- पीएम मोदी, योगी जी अंधविश्वास को नहीं मानते हैं– पीएम, लोगों ने कहा यहां नहीं जाना चाहिए वहां नहीं जाना चाहिए, तब योगी जी ने कहा मैं विज्ञान को मानता हूं- पीएम, योगी जी उस जगह गए और दोबारा सीएम बने- पीएम, अंधविश्वासी लोगों से तेलंगाना को बचाना है– पीएम।


Shekhar News

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button