WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याआगराइटावाउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडाचेन्नईझाँसीदिल्लीफिरोजाबादबंगलौरबागपतभोपालमुंबईमेरठलखनऊसुल्तानपुर
Trending

*शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी और प्रमुख ख़बरें. जो आपको दिन भर के लिए कर दें अपडेट 04.02.2022…*

➡लखनऊ- यूपी कांग्रेस का सीएम आवास पर प्रदर्शन, केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा की बर्खास्तगी की मांग, शहीद किसानों को मुआवजा की मांग को लेकर धरना, सीएम आवास के सामने सड़क पर बैठकर प्रदर्शन, पुलिस ने प्रदर्शनकारी कांग्रेसियों को ईकोगार्डन भेजा।

➡लखनऊ- अमीनाबाद बाजार में जमकर हुई मारपीट, दुकान लगाने को लेकर दबंगों ने किया हमला, विष्णु सोनकर,दिनेश और रोहन पर हमला किया, गंभीर घायल विष्णु बलरामपुर अस्पताल में भर्ती, पुलिस ने कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया, अमीनाबाद थाना क्षेत्र का मामला।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया ट्वीट, नाम बदलने वाले यूपी के जो माननीय है-अखिलेश, वो विद्युत परियोजना का नाम नहीं ले पाए-अखिलेश, वो भारी बिजली बिलों का करंट ही दे सकते हैं-अखिलेश, यूपी की जनता को राहत भरी बिजली नहीं- अखिलेश, सपा की घोषणा से BJP का बल्ब फ़्यूज हो गया।

➡लखनऊ- कोरोना संक्रमण को लेकर डीएम ने बुलाई बैठक, कलेक्ट्रेट में शासकीय,निजी हॉस्पिटलों की बैठक, कोविड हॉस्पिटलों को मिलेगा प्रशासन का सहयोग, हॉस्पिटलों के कोविड एंबुलेंस की व्यवस्था के निर्देश, सभी हॉस्पिटलों में शुरू किए जाए फ्लू क्लीनिक, कोविड रोगियों से ओवरचार्जिंग नहीं की जाएगी-DM।

➡लखनऊ- सीएम योगी ने किया लोकार्पण,शिलान्यास, 3200 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण, नगर विकास विभाग की है विकास योजनाएं, 58903 लाभार्थियों को 500 करोड़ की धनराशि दी, 7 शहरों में 75 इलेक्ट्रिक बसों का फ्लैग ऑफ।

➡लखनऊ- यूपी में 24 घंटे में 992 नए कोरोना मरीज, गाजियाबाद में 174, गौतमबुद्धनगर में 165, लखनऊ में 150,मेरठ में 102 नए केस मिले, यूपी में कोरोना के एक्टिव केस 3173 पहुंचे।

➡लखनऊ- यूपी में 24 घंटे में 992 नए कोविड केस, लखनऊ में 147 नए कोरोना मरीज मिले, यूपी में ओमिक्रॉन मरीजों की संख्या 26।

➡वाराणसी- वाराणसी में बीजेपी का पिछड़ा वर्ग सम्मेलन, यूपी BJP अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह हुए शामिल, सपा पार्टी नहीं एक ट्रस्ट है- स्वतंत्रदेव सिंह, जो ट्रस्ट चलाते हैं वो पैसा कमाते हैं-स्वतंत्र, सपा के लिए राजनीति व्यापार है-स्वतंत्रदेव, राज्य को लूट कर प्रॉपर्टी बनाते हैं-स्वतंत्रदेव।

➡ग्रेटर नोएडा- कलेक्शन एजेंट से एक लाख की लूट का मामला,पुलिस ने लूट का 24 घंटे में किया खुलासा,तीनों शातिर लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,कब्जे से बाइक, तमंचा, 70 हजार रुपये बरामद,दादरी थाना पुलिस ने किया खुलासा।

➡आगरा- मेयर नवीन जैन कोरोना पॉजिटिव,MLA योगेंद्र उपाध्याय भी कोरोना पॉजिटिव,दोनों ने खुद को किया होम आइसोलेट,आगरा में कोरोना संक्रमित 113 हुए।

➡गोंडा- जिला जेल में बंदी की मौत का मामला, नाराज लोगों ने लखनऊ रोड किया जाम, बीच सड़क शव रखकर लगाया जाम, जिला अस्पताल के सामने रोड जाम, जेलर के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे, बीमारी से नहीं पिटाई से हुई मौत।

➡बांदा- घर के बाहर से नाबालिग को उठा ले गए युवक, गांव के ही युवकों ने नाबालिग युवती को उठाया, युवती का आरोप युवकों ने अतर्रा स्टेशन पर छोड़ा, परिवार समेत जान से मारने की धमकी युवक ने दी, पुलिस ने नहीं की आरोपियों पर कोई कार्रवाई, देहात कोतवाली अंतर्गत एक गांव का मामला।

➡वाराणसी- सुभासपा और अपना दल का अधिकार सम्मेलन, ओपी राजभर और पल्लवी पटेल सम्मेलन में शामिल, ममता बनर्जी गठबंधन के साथ आ रही है-राजभर, सीबीआई और ईडी से डरवा रही है बीजेपी- राजभर।

➡बलरामपुर- 300 छात्रों ने शुरू की भूख हड़ताल , छात्रों ने प्रिंसिपल पर लगाए गम्भीर आरोप, खराब भोजन, अभद्रता का आरोप लगाया, SDM , DIOS समेत पुलिस बल स्कूल में मौजूद, घुघलपुर जवाहर नवोदय विद्यायल का मामला।

➡बिजनौर- बसपा जिला अध्यक्ष के विरोध में कार्यकर्ता का धरना, लाखों रुपए डकारने का कार्यकर्ताओ ने लगाया आरोप, पंचायत चुनाव, पार्टी के चंदे के नाम पर की धन उगाही, विकास भवन में कार्यकर्ताओं ने किया धरना प्रदर्शन।

➡हाथरस- नवनिर्मित अग्निशमन केंद्र का CM ने किया लोकार्पण,957.84 लाख रुपये की लागत से बना अग्निशमन केंद्र,डिजिटल रूप से अग्निशमन केंद्र का किया लोकार्पण,SP, अग्निशमन अधिकारी,चेयरमैन, BJP नेता मौजूद,हाथरस की सासनी तहसील में बना अग्निशमन केंद्र।

➡ग्रेटर नोएडा- कलेक्शन एजेंट से एक लाख की लूट का मामला, पुलिस ने लूट का 24 घंटे में किया खुलासा, तीनों शातिर लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कब्जे से बाइक, तमंचा, 70 हजार रुपये बरामद, दादरी थाना पुलिस ने किया खुलासा।

➡कानपुर- लेटेस्ट कैमिकल प्राइवेट लिमिटेड फैक्ट्री में छापेमारी, GST टीम ने दस्तावेजो को खंगालना किया शुरू, कुरेले ग्रुप की SNK पान मसाला फैक्ट्री में छापेमारी, पनकी के दादानगर में कुरेले ग्रुप प्रतिष्ठान में छापेमारी।

➡कानपुर- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य दौरा कल, सुबह 11 बजे चकेरी एयरपोर्ट पहुंचेंगे डिप्टी सीएम, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का करेंगे स्वागत, NH की कई परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास, न्यू सेंट्रल पार्क बाबूपुरवा में होगी जनसभा।

➡कानपुर- रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का कानपुर दौरा कल, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी आएंगे कानपुर, कानपुर-लखनऊ एक्सप्रेसवे का करेंगे लोकार्पण, झकरकट्टी पुल को जनता को करेंगे समर्पित।

➡पीलीभीत- बीजेपी विधायक राम सरन वर्मा का धरना जारी, दूसरे दिन भी समर्थकों के साथ दे रहे धरना, 9 मांगो को लेकर भाजपा विधायक धरने पर बैठे, कोतवाली बीसलपुर के रामलीला मैदान का मामला।

➡बदायूं- विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी, बिल्सी थाने के जरावन गांव का मामला।

➡फर्रुखाबाद- चोरों ने भाजपा नेता के घर को बनाया निशाना, अलमारी से ज्वैलरी और 50 हजार कैश चोरी किया, सूचना पर पहुंची पुलिस  जांच पड़ताल में जुटी, थाना मऊदरबाजा क्षेत्र के हाथाकरम का मामला।

➡मऊ – भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एके शर्मा का बयान, मऊ का विकास कल्पनाथ राय ने किया- शर्मा, आज उनकी पुण्यतिथि पर नमन करता हूं- शर्मा, कल्पनाथ राय जिले के लिए प्राणवायु थे- शर्मा।

➡कुशीनगर- STF ने 50 लाख का 2.10 कुंतल गांजा पकड़ा, 2 गांजा तस्करों को भी STF ने अरेस्ट किया, कंटेनर में बिहार भेजा जा रहा था गांजा, पटहेरवा थाना क्षेत्र के NH 28 का मामला।

➡बागपत- बिल्डर अजय चौधरी पर IT  की रेड का मामला, IT टीम घर का ताला खोलने को मिस्त्री लेकर आई, IT टीम के 7 सदस्यीय टीम कर रही है छापेमारी, खेकड़ा कोतवाली के महरमपुर गांव में छापेमारी।

➡दिल्ली- दिल्ली के अस्पतालों में कोरोना के 531 मरीज भर्ती, 168 मरीजों को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है, दिल्ली में अस्पताल में वेंटिलेटर पर 14 मरीज भर्ती, दिल्ली में दूसरे राज्यों के 72 कोरोना मरीज भर्ती हैं।

➡दिल्ली- दिल्ली में कोरोना मरीजों के आंकड़े, एक्टिव मरीजों की संख्या 14 हजार के पार, बीते 24 घंटे में कोरोना के 5481 नए केस, दिल्ली में 24 घंटे में कोरोना से 3 मौत हुई।

➡कोलकाता- बंगाल में चुनाव के बाद हिंसा का मामला,CBI ने कलकत्ता हाईकोर्ट में दिया जवाब,21 महिलाओं से रेप के सबूत नहीं-CBI,NHRC ने 59 हत्याओं की सूचना दी थी-CBI.,29 को राज्य सरकार ने स्वीकार किया था-CBI।
————————————–

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button