WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदिल्लीमुंबईराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें……28.05.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें……………….

➡लखनऊ- विधान परिषद सभापति मानवेन्द्र सिंह ने सरकार को दी चेतावनी, परिषद के नेता सदन,सभी मंत्री समय पर दें प्रश्नों का जवाब, ‘समय पर आख्या न देने वाले अधिकारियों पर करें कार्रवाई’, विधान परिषद के पास भी है अपने अधिकार- सभापति, विधान परिषद अपने अधिकारों का करेगा प्रयोग-सभापति, विधान परिषद में कांग्रेस MLC दीपक सिंह ने उठाया था मुद्दा, मंत्रियों-अधिकारियों के जवाब न देने का उठाया था मुद्दा, 2021 में पूछे गए 56 सवालों में से 43 के जवाब नहीं दिए।

➡लखनऊ- 2016 कनिष्ठ सहायक भर्ती परिणाम जारी करने की मांग, इको गार्डन में बड़ी संख्या में अभ्यर्थी अनशन पर बैठे, 2 दिनों से आमरण अनशन पर बैठे अभ्यर्थी की तबीयत बिगड़ी, इंटरव्यू होने के 7 महीने बाद भी नहीं जारी हुआ परिणाम।

➡लखनऊ- अवैध रूप से पेट्रोल, डीजल-शराब का कारोबार वाले अरेस्ट, सपा के जिला पंचायत सदस्य अरुण के फरार साथी अरेस्ट, अरुण यादव के साथी पवन यादव और दीपू पटेल गिरफ्तार, मोहनलालगंज पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार, इससे पहले अरुण,गोलू, सौरभ मोहसिन को किया था गिरफ्तार, अरुण को गिरफ्तार करते समय STF पर हुआ था हमला।

➡लखनऊ- मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले 3 गिरफ्तार, 40 लाख रुपए कीमत का गांजा पुलिस को बरामद, विक्रमजीत, अमरिक कुमार और बंधन सिंह अरेस्ट, तीनों को एसटीएफ ने गोरखपुर से किया गिरफ्तार।

➡लखनऊ- अगले 12-24 घंटे में हल्की बारिश की संभावना, गरज चमक,हवाओं के साथ हल्की बारिश हो सकती, मौसम विज्ञान विभाग ने पूर्वानुमान जारी किया।

➡टनकपुर- यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली, सीएम योगी सीएम धामी के लिए कर रहे हैं प्रचार, देवभूमि उत्तराखंड को कोटि-कोटि नमन – सीएम योगी, उत्तराखंड में बीजेपी की सरकार बनी है- सीएम योगी, ‘चंपावत का सौभाग्य है कि धामी यहां से लड़ रहे हैं’, इस क्षेत्र में पर्यटन की अनंत संभावनाएं हैं- सीएम योगी, चंपावत के सभी सपने साकार होने जा रहे हैं- CM योगी, मेरा सौभाग्य है कि आप लोगों से मिलने आया – CM योगी, इस क्षेत्र से गुरुनानक देव जी का विशेष लगाव था- CM योगी, पीएम के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है- सीएम योगी, मेरा जन्म भी उत्तराखंड में हुआ है – मुख्यमंत्री योगी, 3 दिन तक मैं उत्तराखंड प्रवास पर रहा था- CM योगी, कई साल बाद गांव पहुंचा तो सड़क,बिजली मिली- CM, आपके पास सीएम धामी को चुनने का मौका है- CM, पीएम ने केदारनाथ धाम का विकास किया- सीएम योगी, आज नए भारत का नया उत्तराखंड बन रहा है- सीएम

➡सहारनपुर- देवबंद में जमीयत की बैठक में भावुक हुए महमूद मदनी, आज मुसलमानों का जीना मुश्किल हो गया– मदनी, देश में बढ़ गए हैं नफरत के पुजारी- महमूद मदनी, हमें हमारे ही देश में अजनबी बना दिया गया- मदनी, हर चीज से समझौता कर लेंगे पर देश से नहीं- मदनी, हालात मुश्किल लेकिन मायूसी की जरूरत नहीं- मदनी, जुल्म सहेंगे लेकिन देश पर आंच नहीं आने देंगे- मदनी, मुसलमानों तुम्हें मायूस होने की जरूरत नहीं है– मदनी, देश में लोगों को बांटने की कोशिश हो रही है- मदनी

➡ग्रेटर नोएडा- अजनारा बिल्डर पर ग्रेनो प्राधिकरण की बड़ी कार्रवाई, अजनारा की 8178 वर्ग मीटर जमीन का आवंटन निरस्त, 84 करोड़ के बकाए को लेकर की गई कार्रवाई, 11 सालों से अजनारा बिल्डर नहीं दे रहा था किस्तें, बायर्स को भी नहीं दे रहा था फ्लैट्स की डिलीवरी, नोएडा एक्सटेंशन में सेक्टर-16 के प्रोजेक्ट पर कार्रवाई।

➡कानपुर- महापौर प्रमिला पांडे का मंदिरों के लिए अभियान, कंघी मोहाल, बजरिया इलाकों में मंदिरों का निरीक्षण, मुस्लिम क्षेत्रों में मंदिरों की जर्जर स्थिति का जायजा लिया, कई मंदिरों में हो चुका कब्जा, कई के हाल बहुत बदतर, संवेदनशीलता को देखते हुए कई थानों का फोर्स मौजूद, मंदिर की जगह पर कूड़े का अंबार मिलने से हुईं नाराज।

➡कुशीनगर- युवक ने सिपाही पर जानलेवा हमला किया, सिपाही की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला, पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया, गंभीर घायल सिपाही अस्पताल में भर्ती, युवक को पकड़ते समय एक सिपाही का कटा हाथ, स्थानीय लोगों ने हमलावर पर किया हाथ साफ, कुशीनगर के खड्डा सुभाष चौक के पास की घटना।

➡गोरखपुर- 60 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या से मचा हड़कंप, विवाद में लाठी डंडों से पीटकर की गई हत्या, हत्याकर शव खेत में फेककर हत्यारे फरार, पुलिस ने 5 नामजद पर किया केस दर्ज, 4 नामजद आरोपियों को किया गिरफ्तार, बेलघाट क्षेत्र के जितवारपुर का मामला।

➡सिद्धार्थनगर- ग्राम पंचायत अधिकारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज, सामुदायिक शौचालय में अनियमितता मिलने पर FIR, डीपीआरओ के बाद एडीओ पंचायत ने कराया एफआईआर, विकास खण्ड खुनियांव में तैनात हैं पंचायत अधिकारी।

➡जालौन- 5 अंतर्जनपदीय बदमाशों को किया गिरफ्तार, 2 तमंचा, 2 कारतूस, बोलेरो, 2 छूरा बरामद, अपराधियों पर अन्य जिलों में मुकदमें दर्ज,पांचों शातिर अभियुक्तों को भेजा गया जेल, कुठौंद थाना के नहर कोठी के पास से गिरफ्तारी।

➡फिरोजाबाद- चोरी की कई घटनाओं को चोरों ने दिया अंजाम, 4 गोदामों के ताले तोड़कर लाखों की चोरी, सूचना के बाद भी नहीं पहुचे थाना इंचार्ज, चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद, दक्षिण के पमेश्वर गेट इलाके का मामला।

➡वाराणसी- काशी विश्वनाथ धाम की सुरक्षा को लेकर बैठक, CISF की एक्सपर्ट टीम के साथ बैठक संपन्न हुई, पुलिस कमिश्नर ने अफसरों के साथ बैठक की, CISF के सीनियर कमांडेंट ने सुरक्षा पर प्रजेंटेशन दिया।

➡गोंडा- प्रताड़ना से युवक के आत्महत्या करने का मामला, 15 महीने बाद आरोपी प्रेमिका हुई गिरफ्तार, आरोपी महिला शालिनी यादव हुई गिरफ्तार, सिंचाई विभाग में जेई है शालिनी यादव, कोर्ट से शालिनी के नाम जारी हुआ NBW , सरेंडर नहीं करने पर पुलिस ने की गिरफ्तारी, शालिनी से प्रताड़ित होकर मनीष ने दी थी जान, गोंडा के सिंचाई विभाग कॉलोनी का मामला।

➡रामपुर- CMO ने एसीएमओ डॉ. दशरथ पर की कार्रवाई, एसीएमओ डॉ. दशरथ को पद से हटाया गया, वायरल वीडियो के आधार पर की गई कार्रवाई, वायरल वीडियो से संबंधिक मामले की होगी जांच, जांच के लिए सीएमओ ने बनाई कमेटी।

➡गोंडा – गोंडा में पति की हैवानियत का मामला, मामले में आरोपित पति समेत 3 गिरफ्तार, आरोपी ने सास को उतारा था मौत के घाट, 4 लोगों ने महिला, बेटी को चाकू से गोदा था, अस्पताल में सास की मौत, बेटी का चल रहा इलाज, विदाई को लेकर पति ने अंजाम दी थी घटना, मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार , कोतवाली नगर के महाराजगंज चौकी का मामला।

➡गोरखपुर- पुलिस ने 3 नशा तस्करों को किया गिरफ्तार, विक्रमजीत, अमरीक और बंधन सिंह गिरफ्तार, 1 क्विंटल गांजा,ट्रक ,नगदी, अन्य सामान बरामद, आरोपियों से लगभग 40 लाख का गांजा बरामद, गीड़ा क्षेत्र के तेनुआ प्लाजा के पास से हुई गिरफ्तारी।

➡पीलीभीत- भूमि विकास बैंक के कर्मचारियों की गुंडई, कर्मचारियों ने किसान के घर में घुसकर की गुंडई, कर्ज नहीं चुकाने पर गुंडागर्दी पर आमादा कर्मचारी, बैंक कर्मचारियों ने फायरिंग करने का लगाया आरोप, पुलिस ने किसान और बेटे को हवालात में डाला, थाना बिलसंडा इलाके के ढकरिया गांव का मामला।

➡हमीरपुर- पुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, पुलिस ने मौके से 15 असलहे,कारतूस किए बरामद, पुलिस ने मौके से एक आरोपी को किया गिरफ्तार, मौदहा कोतवाली पुलिस ने मामले का किया भंडाफोड़।

➡हापुड़- पुलिस ने अवैध हथियार फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, पुलिस ने मामले में 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, आरोपियों के पास 12 अवैध तमंचे, कारतूस बरामद, धौलाना पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार।

➡संभल- करंट की चपेट में आने से 2 पशुओं की मौत, ट्रांसफॉर्मर के पोल में उतरे करंट से हुआ हादसा, बिजली विभाग की लापरवाही से हुआ हादसा, जुनावाई थाना के असदपुर गांव का मामला।

➡बलिया- साइबर ठगों ने महिला से की 60 हजार की ठगी, 80 हजार देने के नाम पर जमा कराए 60 हजार, गौरा बगही निवासी शैल कुमारी के साथ हुई ठगी।

➡हापुड़- युवती ने 3 युवकों पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, पीड़िता की तहरीर पर छेड़छाड़ में मुकदमा दर्ज, घटना के बाद से आरोपी हुए फरार, हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र का मामला।

➡हरदोई- साले पर जीजा और उसके भाई ने किया हमला, पीड़ित ने बहन को प्रताड़ित करने का लगाया आरोप, पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर दर्ज किया मुकदमा।

➡प्रतापगढ़- पुलिस ने 4 गन सप्लायर्स को किया गिरफ्तार, पुलिस ने गन फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, गन फैक्ट्री से 9 पिस्तौल और कारतूस बरामद, लालगंज जैनपुर नहर पुलिया के पास का मामला।

➡कौशांबी- धोखाधड़ी कर बैंक से रुपए निकालने वाला आरोपी अरेस्ट, पुलिस ने आरोपी के पास से 40 हजार रुपए किए बरामद, कोखराज थाना क्षेत्र के मनमउ गांव का मामला।

➡उन्नाव- सड़क किनारे अतिक्रमण पर गरजा बुलडोजर, अवैध अतिक्रमण पर चला प्रशासन का बुलडोजर, अस्पताल रोड, गांधी नगर में अतिक्रमण पर एक्शन, उन्नाव शहर में अवैध अतिक्रमण पर चला बुलडोजर।

➡गाजियाबाद- खिलौना बनाने की फैक्ट्री में लगी आग, फैक्ट्री में शार्ट सर्किट से लगी भीषण आग, आग बुझाने में लगी दमकल विभाग की टीम, लोनी के ट्रोनिका सिटी इलाके का मामला।

➡प्रयागराज-जमीन विवाद में गोली मारकर हत्या, फायरिंग में एक की मौत, दो लोग घायल, घायल को इलाज के लिए भेजा एसआरएन, अतीक गैंग के मेंबर पर गोली मारने का आरोप, फाफामऊ के गद्दोपुर का मामला।

➡कानपुर देहात- रोड के किनारे मौरंग लदा ट्रक नाले में धंसा, ओवर ब्रिज निर्माण के चलते वाहनों पर प्रतिबंध, पुलिस की मिलीभगत से निकल रहे भारी वाहन, थाना रूरा क्षेत्र के कस्बा रुरा का मामला.

➡औरैया- लाठी-डंडों से पीट-पीटकर युवक की हत्या, इलाज के दौरान युवक की हुई मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, फफूंद के दूल्हा राय का पुरवा का मामला.

➡कुशीनगर- ADG जोन कुशीनगर के थाना हाटा पर पहुंचे, थाना समाधान दिवस के अवसर पर पहुंचे, ADG जोन ने थाने का किया भ्रमण,

➡बुलंदशहर- सड़क हादसे में मामा भांजे की दर्दनाक मौत, वाहन की चपेट में आने से हुई दोनों की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जहांगीराबाद के कुरैना कुटी के पास की घटना.

➡दिल्ली- BJP के उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत गौतम का बयान, उत्तराखंड सरकार ने समान नागरिक संहिता को लेकर पहल की, देश किसी धर्म से नहीं कानून से चलता है – दुष्यंत गौतम, उम्मीद है ये कानून जल्द लागू किया जाएगा- दुष्यंत गौतम, अंबेडकर का मानना था,एक कानून देश में लागू होना चाहिए।

➡दिल्ली- 31 मई से 15 जून तक बीजेपी का बड़ा कार्यक्रम, सेवा सुशासन, गरीब कल्याण पखवाड़ा मनाएगी BJP, 30 मई को कोरोना से अनाथ बच्चों को मदद राशि दी जाएगी, 31 मई को पीएम मोदी की शिमला में बड़ी रैली, 1 जून के BJP शासित राज्यों के सीएम प्रेसवार्ता करेंगे, मुख्यमंत्री और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष प्रेसवार्ता करेंगे, 3 और 4 जून को जिला अध्यक्ष और सांसद पीसी करेंगे, BJP कार्यकर्ता इन 15 दिनों में 74 घंटे जनसंपर्क करेंगे, पार्टी के सभी मोर्चा एक-एक दिन का कार्यक्रम रखेंगे, सभी केंद्रीय मंत्री अलग-अलग राज्यों में 2 दिन प्रवास करेंगे, BJP द्वारा किए कार्यों की जनता को जानकारी दी जाएगी।

➡दिल्ली- झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज दिल्ली आएंगे, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे हेमंत, दोनों के बीच राज्यसभा की सीट को लेकर चर्चा होगी, झारखंड से कांग्रेस को एक राज्यसभा सीट मिल सकती है।

➡दिल्ली- दिव्यांग बच्चे को फ्लाइट में चढ़ने से रोकने का मामला, DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, रांची एयरपोर्ट ने ग्राउंड स्टाफ ने बच्चों को रोक लिया था, एक दिव्यांग बच्चे को फ्लाइट पर चढ़ने से रोका लिया था।

➡दिल्ली- कांग्रेस राज्यसभा उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर सकती, कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं के नामों की चर्चा, गुलाम नबी आजाद, पी चिदंबरम, अजय माकन, मुकुल वासनिक और जयराम रमेश के नाम पर चर्चा, विवेक तंखा को भी राज्यसभा भेजने की चर्चा।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button