WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढइटावाउत्तरप्रदेशउन्नावकानपुरचेन्नईजम्मू-कश्मीरदिल्लीबिहारमुंबई
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें……. 17.05.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें……. 17.05.2022

➡लखनऊ- बड़े मंगल पर भंडारे में पहुंचे शिवपाल यादव, प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल भंडारे में शामिल हुए, शिवपाल यादव ने प्रसाद का वितरण भी किया, शिवपाल यादव ने बड़े मंगल की शुभकामनाएं दी, हम अपने संगठन को मज़बूत कर रहे-शिवपाल, हम लोगों को संगठन से जोड़ेंगे- शिवपाल यादव, 2024,2027 में जनता समर्थन देगी- शिवपाल.

➡लखनऊ- गौतमपल्ली पुलिस ने की रईसजादों पर कार्रवाई, पुलिस ने 10 रईसजादों को किया गिरफ्तार, 1090 चौराहे पर गाड़ियों से उत्पात मचाया था, शराब पीकर हुड़दंग करने पर कार्रवाई की गई.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मामले में बहुत बड़ी खबर , कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटाया गया, कोर्ट कमिश्नर के पद से कार्यमुक्त किए गए, बाकी दोनों कमिश्नरों को 2 दिन की मोहलत मिली, रिपोर्ट पेश करने के लिए 2 दिन का समय मिला, रिपोर्ट पेश करने के लिए 2 दिन का समय मिला, सूचना लीक करने के आरोप पर अजय मिश्रा हटाए गए, अजय सिंह और विशाल सिंह रिपोर्ट कोर्ट में पेश करेंगे, विशाल सिंह का सहयोग करेंगे अजय सिंह, ज्ञानवापी मामले की अगली सुनवाई कल होगी, ज्ञानवापी मामले की अगली सुनवाई कल होगी , दीवार तोड़ने की मांग वाली याचिका पर कल सुनवाई, 19 मई को रिपोर्ट कोर्ट में पेश की जा सकती है.

➡आगरा- संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, कमरे के अंदर कुंदे से लटकता मिला शव, 11 महीने पहले हुई थी शादी, ससुराली फरार, घर में बंटवारे को लेकर चल रहा था विवाद, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना फतेहाबाद के मल्लापुरा गांव का मामला.

➡आगरा- खेरागढ़ के रिछोहा गांव में जंगली जानवर की दहशत, वन विभाग, वाइल्ड लाइफ टीम चला रही सर्च ऑपरेशन, जंगली जानवर तेंदुआ या कोई अन्य जानवर अभी पुष्टि नहीं, पैरों के निशान से एक मादा और 2 शावक होने का अनुमान, राजस्थान सीमा पर अरावली पर्वतमाला से सटा रिछोहा गांव.

➡बदायूं- ट्यूबवेल पर पानी पीने गए युवकों को पीटा, घायलों को CHC बिसौली में भर्ती कराया, ट्यूबवेल पर पहले से कुछ लोग पी रहे थे शराब, पीड़ित पक्ष पर शराबियों ने फावड़े से किया हमला, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी, बिसौली कोतवाली के मलखानपुर गांव का मामला.

➡गोंडा- गैंगस्टर की 1.84 करोड़ की सम्पत्ति कुर्क, डीएम के निर्देश पर हुई कुर्की की कार्रवाई, नवाबगंज का है इंदल यादव उसका भाई महेश, संगठित गिरोह बनाकर करते थे अपराध, आपराधिक गतिविधिओं से अर्जित की संपत्ति.

➡बागपत- किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास, घर में घुसकर रेप की कोशिश हुई, विरोध पर आरोपी ने की मारपीट, ग्रामीणों ने आरोपी पकड़ कर पुलिस को सौंपा, पुलिस पर आरोपी को थाने से छोड़ने का आरोप, आहत होकर किशोरी ने खाया जहरीला पदार्थ, गंभीर हालत में किशोरी मेरठ में भर्ती, रमाला थाना क्षेत्र का मामला.

➡फर्रुखाबाद – जिला प्रशासन का लालगेट से कादरीगेट तक चलेगा बुल्डोजर, दर्जनों मकाने और दुकाने अतिक्रमण की जद में, 14 मीटर रोड के दोनों तरफ खाली होगा अतिक्रमण, सिटी मजिस्ट्रेट की अगुबाई में कल होगा चिह्नांकन, नगर पालिका की सरकारी जमीन को कराया जाएगा खाली, कोतवाली सदर क्षेत्र के लालगेट से कादरीगेट का मामला.

➡आगरा- दबंगों ने घर में घुसकर मारपीट, तोड़फोड़ की, मारपीट में तीन लोग गंभीर घायल हुए, कॉलोनी में नशा करने का विरोध किया था, बौखलाए दबंगों ने व्यापारी परिवार को पीटा, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, थाना ताजगंज के नीतिवाग कॉलोनी का मामला.

➡वाराणसी- कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा के हटाए जाने का मामला, विशेष आयुक्त विशाल सिंह ने की थी शिकायत, विशाल सिंह ने अधिवक्ताओं की शिकायत की थी, अजय मिश्रा और अजय सिंह पर लगाए थे आरोप, विशाल सिंह ने जज को दी थी लिखित शिकायत, निजी फोटोग्राफर मस्जिद में ले जाने का लगा आरोप, फोटोग्राफर ने कई सूचनाएं मीडिया में लीक की, इसी बिंदु पर अजय मिश्रा को पद से हटाया गया.

➡गोंडा- संदिग्ध परिस्थितियों में दवा व्यापारी लापता, गांव के पास मिली दवा वापारी की बाइक, फोन पर 4 लाख फिरौती की डिमांड की गई, अपहर्ता ने फोन पर पत्नी को बताई फिरौती की रकम, सीओ की जांच के बाद इटियाथोक में हुआ मुकदमा, एसओजी थाने की पुलिस कर रही मामले की जांच.

➡महोबा- कुआं पूजन के दौरान दो पक्षों में विवाद, पुलिस ने दलित परिवार के युवक से की मारपीट, थाने में 10 हजार की नकदी निकाल कर की मारपीट, महिलाओं ने सिपाही पर छेड़खानी का आरोप लगाया, पीड़ित परिवार ने एसपी से कार्रवाई की मांग की, पनवाड़ी थाना क्षेत्र के नगारा घाट गांव की घटना.

➡अलीगढ़- नाली के विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट, मारपीट का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, मारपीट में चले लाठी-डंडे, आधा दर्जन लोग घायल, वीडियो में चौकी इंचार्ज बीच बचाव करते नजर आए, नगर कोतवाली के दही वाली गली की घटना.

➡बुलन्दशहर- सिकंदराबाद बाईपास पर अवैध कॉलोनियां ध्वस्त की गई, सिरोधन रोड पर ध्वस्त की गईं तीन अवैध कॉलोनियां, बिना मानचित्र पास किये बसाई जा रही थी अवैध कॉलोनियां, मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में ध्वस्त की गई कॉलोनियां.

➡चित्रकूट- महिला के साथ 2 लोगों ने किया दुष्कर्म, अपने जीजा के यहां आई थी महिला, झाड़ फूंक के बहाने ले जाकर किया दुष्कर्म, पीड़िता की तहरीर पर मऊ थाने में मुकदमा दर्ज, पुलिस ने 1 आरोपी को किया गिरफ्तार, दूसरा फरार , मऊ थाना क्षेत्र के ताड़ी गांव का मामला.

➡गोरखपुर- SP सिटी कृष्ण विश्नोई का ऑपरेशन ब्लैक फ़िल्म जारी, कार डेकोरेशन की दुकानों में की छापामारी, भारी मात्रा में ब्लैक फ़िल्म ज़ब्त की गयी, ब्लैक फ़िल्म बरामद हुए दुकानों का किया चालान, ब्लैक फ़िल्म बेचने पर कड़ी कार्रवाई होगी- SP सिटी, कैंट क्षेत्र के जटेपुर में हुई कार्रवाई.

➡वाराणसी – हटाए गए कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा का बयान, मैंने विश्वास किया मुझे धोखा मिला-अजय मिश्रा, मैंने फोटोग्राफर को रखा उसने धोखा दिया-अजय, विशाल सिंह से ऐसी उम्मीद नहीं थी-अजय मिश्र, विशाल सिंह की शिकायत पर हटाया गया-अजय, न्यायालय ने जो उचित समझा वो किया- अजय.

➡ महोबा- गर्भवती महिला की जिला अस्पताल में मौत, परिजनों ने शव को सड़क पर रख कर लगाया जाम, परिजनों ने डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप, डीएम मनोज कुमार ने मामले में जांच के दिए आदेश, शहर कोतवाली इलाके के महिला अस्पताल का मामला.

➡मिर्ज़ापुर – डम्फर और ऑटो में जोरदार टक्कर, 2 यात्रियों की मौके पर दर्दनाक मौत, 6 लोग गम्भीर रूप से हुए घायल, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा, चुनार थाने के भौरहि नेशनल हाइवे का मामला.

➡मथुरा- एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर के निर्देशन में की कार्रवाई, भरतिया निवासी पर गैंगस्टर के अंतर्गत कार्रवाई की, हिस्ट्रीशीटर की अवैध संपत्ति को कुर्क किया गया, 1,27,64,980 रुपए की संपत्ति कुर्क की गई, गोवर्धन थाना क्षेत्र के गांव भारतीय का मामला.

➡अम्बेडकरनगर- दुष्कर्म की घटना में शामिल 4 आरोपी गिरफ्तार, अकबरपुर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार, अन्नावा तिराहे से पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार, अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र की थी घटना.

➡हाथरस – मारपीट में घायल युवक की मौत का मामला, आरएसएस का कार्यकर्ता भी था मृतक युवक, RSS कार्यकर्ता का पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम, पोस्टमार्टम के बाद शव घर लेकर पहुंचे आलाधिकारी, सांसद राजवीर दिलेर समेत तमाम कार्यकर्ता भी मौजूद, कोतवाली चंदपा क्षेत्र के जिंद पट्टी गांव का मामला.

➡लखीमपुर- दो नेपाली बहनों के अगवा होने से हड़कम्प, एक बहन छूटने पर पुलिस के पास पहुंची, लिफ्ट देंने के बहाने कार सवार ने अगवा किया था, मामले को लेकर सीओ ने जांच शुरू की, निघासन पुलिस को नेपाली युवती ने दी तहरीर.

➡ललितपुर- पति की पिटाई से पत्नी की मौत, झांसी में इलाज के दौरान हुई मौत, पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की, सदर कोतवाली के सतरवास गांव का मामला.

➡हमीरपुर- बाइक और बैटरी रिक्शा में जोरदार टक्कर, हादसे में आधा दर्जन लोग गंभीर घायल, घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, सुमेरपुर थाना क्षेत्र के पारा मोड़ की घटना.

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल का बयान, दलित,आदिवासी समाज में कांग्रेस ने भ्रम फैलाया- मेघवाल, मोदी नेतृत्व में विकास के कार्य हो रहे हैं – मेघवाल, प्रधानमंत्री के साथ जनता जुड़ी हुई है- अर्जुन राम मेघवाल, हमारी सरकार 2024 में एक बार फिर से बनेगी- मेघवाल.

➡दिल्ली- ज्ञानवापी मामले में सुप्रीम कोर्ट से बड़ी खबर, शिवलिंग के दावे वाली जगह को सुरक्षित रखा जाए- SC, लोगों को नमाज पढ़ने से न रोका जाए- सुप्रीम कोर्ट, SC से उत्तर प्रदेश सरकार को मदद करने का निर्देश, यूपी सरकार के वकील ने सुप्रीम कोर्ट से समय मांगा, जानकारी इकट्ठा करने के लिए कल तक समय मांगा, सुप्रीम कोर्ट में आज मामले की सुनवाई टली, सुप्रीम कोर्ट में मामले की 19 मई को सुनवाई होगी, हम दूसरे पक्ष को भी सुनेंगे – सुप्रीम कोर्ट, वाराणसी डीएम को सुप्रीम कोर्ट का आदेश, मुस्लिमों को नमाज पढ़ने में दिक्कत न हो- सुप्रीम कोर्ट.

➡दिल्ली- AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का बयान, ज्ञानवापी मामले पर बोले असदुद्दीन ओवैसी,ज्ञानवापी सर्वे का विरोध करता हूं – ओवैसी, बिना सुनवाई आदेश दिया जा रहा – ओवैसी, वाराणसी कोर्ट का फैसला गैरकानूनी- ओवैसी, कोर्ट में निष्पक्ष सुनवाई नहीं हो रही- ओवैसी, सुप्रीम कोर्ट से मुझे न्याय की उम्मीद- ओवैसी, मुझे कोर्ट कमिश्नर पर आपत्ति- ओवैसी, 1991 के एक्ट का उल्लंघन हुआ- ओवैसी, देश आस्था से नहीं संविधान से चलेगा- ओवैसी.

*बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button