अंतरराष्ट्रीयउत्तरप्रदेशचुनाव 2022दिल्लीदेश-विदेशराजनेतिकराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी ख़बरें. जो रखे आपको हर पल के लिए अपडेट….. 06.03.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी ख़बरें. जो रखे आपको हर पल के लिए अपडेट….. 06.03.2022

➡यूपी- यूपी चुनाव के 7वें चरण का कल होगा मतदान,9 जिलों की 54 विधानसभा सीटों पर वोटिंग कल,मुख्य निर्वाचन अधिकारी अजय शुक्ला की पीसी,आजमगढ़, मऊ, जौनपुर में कल होगा मतदान,गाजीपुर, चंदौली, वाराणसी में कल होगा मतदान,मिर्जापुर, भदोही और सोनभद्र में कल मतदान,रॉबटर्सगंज-दुद्धी में शाम 4 बजे तक होगी वोटिंग,चंदौली की चकिया सीट पर शाम 4 बजे तक वोटिंग,51 विधानसभा सीटों पर शाम 6 बजे तक वोटिंग,सातवें चरण में 2.06 करोड़ मतदाता डालेंगे वोट,75 महिला प्रत्याशी समेत 613 प्रत्याशी मैदान में है

➡लखनऊ- अवैध मादक पदार्थ तस्करी में 3 की गिरफ्तारी, यूपी एसटीएफ ने 3 तस्करों को किया गिरफ्तार , अभियुक्तों से 18.98 किलो चरस बरामद हुई, आगरा के छत्ता थाना क्षेत्र से हुई गिरफ्तारी।

➡फर्रुखाबाद – जहरीली शराब से हुई मौतों का मामला , मृतक को जहर मिलाकर पिलाई गई शराब, मृतक आरोपी को फोटो से करता था ब्लैकमेल, मृतक के पास थी आरोपी की आपत्तिजनक फोटो, तंग आकर आरोपी ने पिलाई जहरीली शराब, मोहम्मदाबाद के अहिलमापुर गांव का मामला।

➡मेरठ – CCS विवि की टीचर्स की भर्ती में घपला, आरक्षण के जिक्र बगैर निकाल दी भर्तियां, केंद्र,राज्य के आरक्षण नियमों का उल्लंघन, दिव्यांगों के आरक्षण का भी नहीं रखा ख्याल, राज्यपाल से शिकायत के बाद की जांच शुरु, शिकायत के बाद रोकी गई टीचर्स भर्ती प्रक्रिया, राज्यपाल ने 15 दिनों में घपले पर मांगी रिपोर्ट।

➡प्रयागराज- पुलिस ने युवती हत्या मामले का किया खुलासा, अवैध संबंध के चक्कर में की गई युवती की हत्या, प्रेमी ने ही बदनामी के डर से की थी युवती की हत्या , शराब पिलाने के बाद गला घोंट कर की थी हत्या, पुलिस ने आरोपी प्रेमी को किया गिरफ्तार, प्रयागराज के खीरी के सुरैचा गांव का मामला।

➡फर्रुखाबाद- सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत,तंबाकू लदे ट्रैक्टर ने व्यक्ति को मारी टक्कर,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कायमगंज के लखनपुर गांव के पास का मामला।

➡बाराबंकी- पुलिस ने स्मैक तस्कर को किया गिरफ्तार,आरोपी के पास से भारी मात्रा में स्मैक बरामद,अहमदपुर का निवासी है आरोपी तस्कर मुन्ना,प्यारेपुर सैरैया गांव से आरोपी की गिरफ्तारी।

➡बाराबंकी- गैगस्टर एक्ट में वांछित 3 अभियुक्त गिरफ्तार,दीपपनाह थाना के घुन्टघेर निवासी हैं तीनो आरोपी,बाराबंकी के निगोहा तिराहा से आरोपियों की गिरफ्तारी।


बने रहिये दिनभर शेखर न्यूज़ के साथ जो आपको रखे दिन भर के लिए अपडेट

Related Articles

Back to top button