WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याइटावाउत्तरप्रदेशकानपूरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरगोसाईंगंजबरेलीबाराबंकीबुलंदशहरमुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीलखनऊशामलीशाहजहांपुरसहारनपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी ख़बरें…. जो रखे आपको हर पल अपडेट…. 26.02.2022

शेखर न्यूज़ मुख्यालय की खबर

➡लखनऊ- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अजय शुक्ला की पीसी, 5वें चरण में 12 जिलों की 61 सीटों पर चुनाव, 27 फरवरी को सुबह 7 से शाम 6 तक वोटिंग, सुरक्षित,शांतिपूर्ण चुनाव के अफसरों के दिए निर्देश, 60 सामान्य प्रेक्षक, 11 पुलिस प्रेक्षकों की तैनाती, 20 व्यय प्रेक्षक, अतिरिक्त 1941 सेक्टर मजिस्ट्रेट, 250 जोनल मजिस्ट्रेट,207 स्टैटिक मजिस्ट्रेट तैनात, 50% मतदेय स्थलों पर लाइव कास्टिंग व्यवस्था, ईवीएम की सुरक्षा भी अर्ध सैनिक बलों के हवाले।

➡लखनऊ- महिला ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की, सूचना के बाद मौके पर पहुंची इंदिरानगर पुलिस, मामले को संदिग्ध मान जांच में जुटी पुलिस, मृतका का पति बलरामपुर अस्पताल में है डॉक्टर, इंदिरानगर थाना क्षेत्र के सेक्टर 10 का मामला।

➡लखनऊ- 50 हजार का इनामी अजीत सिंह गिरफ्तार, यूपी एसटीएफ ने जयपुर से किया गिरफ्तार, आरोपी यूपी पुलिस विभाग में है सिपाही, 2019 में गाजियाबाद में ट्रैफिक सिपाही था, पड़ोसी ने आरोपी पर दर्ज कराया था मुकदमा, मुकदमे के बाद फरार था इनामी अजीत सिंह।

➡लखनऊ- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यूपी दौरा कल, बस्ती, देवरिया और वाराणसी में रहेंगे पीएम, सुबह 11 बजे बस्ती में पीएम की जनसभा, 1 बजे देवरिया, कुशीनगर में वर्चुअल रैली, वाराणसी में बूथ पदाधिकारियों से संवाद करेंगे।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का कल का कार्यक्रम, गोरखपुर,देवरिया,कुशीनगर,महराजगंज जाएंगे अखिलेश, सुबह 11.20 बजे बड़हलगंज में अखिलेश की जनसभा, दोपहर 12.20 बजे महूवानी चौराहे पर होगी जनसभा, दोपहर 1.10 बजे अतलुक छपरा में होगी जनसभा, दोपहर 2 बजे दोमाठ तुमकुहीराज में होगी जनसभा, दोपहर 2.45 बजे बुद्ध इंटर कॉलेज में होगी जनसभा, दोपहर 4 बजे जयपुरिया कॉलेज फरेंदा में जनसभा, दोपहर 4.45 बजे गोरखपुर में करेंगे जनसम्पर्क।

➡लखनऊ- बीजेपी नेता अशोक त्रिपाठी सपा में शामिल, समर्थकों के साथ सपा की सदस्यता ग्रहण की, पूर्व सांसद चंद्रशेखर त्रिपाठी के बेटे हैं अशोक।

➡लखनऊ- गोसाईगंज का सक्षम मिश्रा यूक्रेन में फंसा, यूक्रेन में MBBS की पढ़ाई कर रहा था सक्षम, परिजनों ने सरकार से मदद की गुहार लगाई, यूक्रेन में फंसे छात्र ने लगाई सरकार से गुहार।

➡लखनऊ- गोंडा का छात्र लखनऊ में हुआ लापता, कल घर से सब्जी लेने निकला था छात्र, गोमतीनगर विस्तार में रहता है छात्र, लखनऊ में रहकर पढ़ाई करता था छात्र।

➡ग्रेटर नोएडा- तेज रफ्तार कार ने राहगीर को मारी टक्कर,हादसे में बृद्ध राहगीर की मौके पर ही मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,पुलिस ने कार चालक को किया गिरफ्तार,ईकोटेक थर्ड थाना के कुलेसरा गांव का मामला।

➡जौनपुर- सपा नेत्री डिंपल यादव का बयान यादव, मौजूदा सरकार ने प्रदेश का भविष्य निगल लिया-डिंपल, सरकार बनने महिलाओं को मिलेगा आरक्षण-डिंपल, सपा सरकार बनने पर रिक्त पद भरे जाएंगे-डिंपल, कन्या विद्याधन में 36 हजार दिया जाएगा-डिंपल, सरकार बनने पर पुरानी पेंशन बहाल होगी-डिंपल, पुलिस भर्ती में महिलाओं को 33% आरक्षण-डिंपल, बुल्डोजर की बात करने वालों ने किसानों को रौंदा-डिंपल।

➡हाथरस- हाथरस के आधा दर्जन मेडिकल स्टूडेंट यूक्रेन में फंसे, छात्र आलोक चौधरी ने एक वीडियो जारी कर की अपील, पोलैंड बॉर्डर से वीडियो जारी कर सरकार से की अपील, सरकार से सुरक्षित बाहर निकालने की अपील की।

हाथरस- 50 हजार का इनामी बदमाश अजीत सिंह गिरफ्तार, एसटीएफ ने आरोपी को जयपुर से किया गिरफ्तार, आरोपी यूपी पुलिस में सिपाही पर पद पर है नियुक्त, बलात्कार और पॉस्को मामले में फरार था आरोपी, सादाबाद थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

➡बस्ती- बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा का बयान, बसपा सरकार ने चौतरफा विकास किया-सतीश चंद्र, सरकार ने बेरोजगारों को पीटने का काम किया- सतीश चंद्र, बसपा ने कृषि कानून का सदन में विरोध किया-सतीश चंद्र, बीजेपी ने मंहगाई बढ़ाने का काम किया-सतीश चंद्र, चार चरणों के चुनाव में बहन जी को समर्थन मिला-सतीश चंद्र।

➡मुजफ्फरनगर- व्यापारी के बेटे की अपहरण के बाद हत्या, अपहरणकर्ताओं ने मांगी थी 2 लाख की फिरौती, आरोपियों ने हत्या के बाद शव गड्ढे में दबाया, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पुलिस ने शक में कई लोगों को किया गिरफ्तार, चरथावल कोतवाली के बिरालसी का मामला।

➡गोरखपुर- बीएसपी अध्यक्ष मायावती का बड़ा बयान, गोरखपुर में सभी पार्टियों का सफाया करना है-माया, योगी जी को वापस उनके मठ में भेजना है-मायावती, BJP ने अपने वायदों पर अमल नहीं किया-मायावती, बीजेपी की सोच जातिवादी और संकीर्ण है-मायावती, बीजेपी दलित, पिछड़ा वर्ग विरोधी पार्टी है-मायावती।

➡महराजगंज- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की जनसभा, प्रियंका गांधी की जनसभा में उमड़ी भारी भीड़, जनता ने प्रियंका गांधी की बात पर हामी भरी, यूपी की राजनीति बदलने को वोट करिए-प्रियंका, प्रियंका गांधी ने दौड़कर जनता अभिवादन किया।

➡गोरखपुर- गोरखपुर में सीएम योगी की जनसभा, हर जिले में मेडिकल कॉलेज बन रहे है-CM, बीजेपी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी-CM, बीजेपी 300 पार का लक्ष्य पूरा करेगी-CM, गोरखपुर की सभी 9 सीटें जीतेंगे- सीएम योगी, हमारे लिए सबका साथ, सबका विकास-CM, ‘यूपी में नौजवानों को रोजगार, नौकरी मिली’।

➡गोंडा- सपाइयों के कोतवाली घेराव का मामला, सदर के गदर में जीजा-साले आमने-सामने, जीजा सपा में तो साला भाजपा कार्यकर्ता, दोनों एक दूसरे पर लगा रहे आरोप, बहनोई की पिटाई को साले ने नकारा, ब्राह्मण वोट हथियाने के लिए खेल-अनुराग, सपाइयों ने फर्जी मुकदमा दर्ज कराया, कोतवाली नगर के हींगाजोत गांव का मामला।

➡अमरोहा- सांसद कुंवर दानिश अली की कार हादसे की शिकार, हादसे में बाल-बाल बचे सांसद कुंवर दानिश अली, ट्वीट कर पुलिस और केंद्रीय एजेंसी से जांच की मांग की, दानिश अली ने हादसे में साजिश की जताई आशंका, रजबपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे का मामला।

➡गोरखपुर- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, एतिहासिक वोटों से सपा जीतने जा रही है-अखिलेश, गोरखपुर में सभी सीटें सपा जीतगी- अखिलेश, गोरखपुर की जनता गोरखधंधा बंद कराएगी-अखिलेश, जनता इस बार भाप निकाल देगी- अखिलेश, बीजेपी झूठ बोलने वाली पार्टी है- अखिलेश यादव।

➡चंदौली- जिले के चचेरे भाई यूक्रेन में फंसे, हालत को देखकर परिजन चिंतित, MBBS की पढ़ाई करने गए थे यूक्रेन, सदर कोतवाली के निवासी हैं दोनों छात्र।

➡आगरा – बाह का छात्र यूक्रेन में फंसा, MBBS की पढ़ाई करने गया था छात्र, पिढौरा थाने के राटौटी गांव का निवासी है छात्र, परिजनो ने सरकार से वापसी की लगाई गुहार, आगरा के बाह तहसील का मामला।

➡संतकबीरनगर- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का बयान, सपा सरकार ने राम भक्तों पर गोलियां चलाई-नड्डा, अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है-जेपी नड्डा, जनधन खाता खोलने पर विपक्षी मजाक उड़ाए-नड्डा।

➡मुरादाबाद- मुरादाबाद के 11 लोग यूक्रेन में फंसे, DM,SDM ने फंसे लोगों से किया संपर्क, यूक्रेन में फंसे लोगों के संपर्क में प्रशासन-डीएम, यूक्रेन में फंसे सभी लोग सुरक्षित हैं- डीएम।

➡गोरखपुर- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की जनसभा, ‘इस सरकार ने युवाओं का भविष्य बर्बाद किया’, 3 साल से एक भी भर्ती नहीं निकली- अखिलेश, 12 लाख पद खाली पड़े हुए है- अखिलेश

➡बागपत- सड़क हादसे में किसान की दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार बस ने किसान को रौंदा, हादसे के बाद बस ड्राइवर मौके से फरार, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बागपत कोतवाली के सिसाना गांव का मामला।

➡कौशांबी- यूक्रेन में फंसा कौशांबी का छात्र, वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार, बंकर में छुपे हैं लगभग 3 सौ छात्र, वीडियो के माध्यम से परिजनों को भेजा संदेश, चक मानिकपुर सैयद राजेपुर का निवासी है छात्र।

➡सुल्तानपुर- यूक्रेन में फ़ंसी जिले की दो मेडिकल छात्राएं, MBBS की पढ़ाई के लिए यूक्रेन गई थी छात्राएं, निराला नगर और सब्जी मंडी की रहने वाली हैं छात्राएं।

➡यूक्रेन- राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की का बयान, अपनी आजादी के लिए लड़ रहे हैं-वलोडिमिर , ‘हमारे पास जो हथियार उन्हीं से लड़ रहे हैं’, ‘कीव समेत आसपास के शहरों पर हमारा कंट्रोल’, आक्रमणकारियों से हम लड़ाई कर रहे हैं-वलोडिमिर , यूरोप के भविष्य के लिए लड़ रहे हैं-वलोडिमिर , ‘उम्मीद है यूरोपियन यूनियन हमारा साथ देगा

Related Articles

Back to top button