WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अंतरराष्ट्रीयउत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशमुंबईराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.00 बजे की बड़ी ख़बरें… जो रखे आपको हर पल के लिए अपडेट……* 13.03.2022

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 8.00 बजे की बड़ी ख़बरें… जो रखे आपको हर पल के लिए अपडेट……*

➡️लखनऊ- मजदूर का शव मिलने से सनसनी, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, पुलिस शव की शिनाख्त करने में जुटी, तेलीबाग के श्मशान घाट के पास मिला शव, पीजीआई थाना क्षेत्र का मामला।

➡️नोएडा- मायावती के गांव में ही BSP का किला धराशायी, अपने ही गांव बादलपुर में मायावती को झटका, मायावती के पैतृक गांव में ही BSP को नहीं मिला वोट, दादरी के बादलपुर में बीएसपी को वोट नहीं मिला, मायावती के गांव में BSP से ज्यादा BJP को वोट मिले, बादलपुर में BJP को 631, BSP को 455 वोट मिले, बादलपुर गांव में सपा को भी 451 वोट मिले, बादलपुर में 2017 में BSP को 924 वोट मिले थे, जबकि 2012 में BSP को 1245 वोट मिले थे, नोएडा की 3 सीटों पर BSP उम्मीदवार धराशायी हो गए।

➡️उन्नाव- वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में मारपीट, थाने पहुंचने पर थाने के अंदर हुआ बवाल, थाने की दीवार फांदकर अंदर घुसे बवाली, थाने के अंदर भी जमकर हुई मारपीट, 1 युवक को कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार, कोतवाली उन्नाव परिसर का मामला।

➡️कौशांबी- टाइनी शाखा मिनी ब्रांच में एटीएम से चोरी, लैपटॉप, एलसीडी, CCTV कैमरा उठा ले गए चोर, मिनी ब्रांच में रखा 30 हजार नगद भी ले गए चोर, पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुटी, मंझनपुर कोतवाली के सेलरहा पश्चिम गांव का मामला।

➡️आजमगढ़- आजमगढ़ में डबल मर्डर की वारदात, महिला और उसकी नातिन की हत्या, धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या, घर के अंदर कमरे में मिले दोनों शव, सूचना पर एसपी समेत पुलिस फोर्स मौजूद, दीदारगंज थाना क्षेत्र के गुवाईं गांव की घटना।

➡️मथुरा- मथुरा वृंदावन नगर आयुक्त की बड़ी कार्रवाई, नगर आयुक्त की कार्रवाई से विभाग में हड़कंप, नजूल लिपिक बिहारी शरण तिवारी निलंबित, 3.99 लाख रुपये के गबन मामले में कार्रवाई, लिपिक के खिलाफ कोतवाली मे मुकदमा दर्ज।

➡️मथुरा- वृंदावन में साधु संतों की बड़ी बैठक हुई शुरू, श्रीकृष्ण जन्मभूमि को लेकर चल रही बैठक, श्रीकृष्ण कॉरिडोर को लेकर भी होगी चर्चा, जन्म भूमि को मुक्त कराकर कॉरिडोर बनाने की मांग, वृंदावन के सुदामा कुटी में बैठक हुई शुरू।

➡️आगरा- नशीला पदार्थ खिलाकर युवक से चोरी, नगदी और सामान लेकर फरार हुए चोर, बेहोशी की हालत में रोडवेज कर्मियों को मिला युवक, पुलिस ने युवक को अस्पताल में कराया भर्ती, बाह थाना क्षेत्र के रोडवेज बस स्टैंड का मामला।

➡️बदायूं- चुनाव के बाद सपा बीजेपी समर्थको में फायरिंग, दो बार हो चुकी है इलाके में फायरिंग, दोनों पक्षों की तरफ से केस दर्ज, 6 लोग नामजद, ड्रोन कैमरे से की जा रही इलाके की निगरानी, अलापुर थाना इलाके के ककराला का मामला।

➡️प्रतापगढ़- पति की हत्या कर शव मिलने का मामला, पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर की थी हत्या, 9 मार्च को रामापुर में मिला था शव, पुलिस ने महिला समेत 3 लोगों को पकड़ा, संग्रामगढ़ थाना के रोकईयापुर गांव का मामला।

➡️मुजफ्फरनगर- पुलिस ने सुनील हत्याकांड का किया खुलासा, पैसों के लेनदेन में हुई थी सुनील की हत्या, पुलिस ने आरोपी सागर को किया गिरफ्तार, आरोपी ने पीटकर की थी सुनील की हत्या, बुढ़ाना थाने के कुरालसी गांव का मामला।

➡️नोएडा- साइबर ठगों ने महिला को बनाया निशाना, बैंक कर्मी बता खाते से 15 लाख उड़ाए, बैंक लोन की छानबीन करने पर हुई ठगी, बैंक खाता हैक कर निकाले 15 लाख रुपए, महिला ने सेक्टर 49 थाने में दर्ज कराई FIR

➡️अम्बेडकरनगर- NTPC के रेलवे क्रॉसिंग पर लगा बैरियर खराब, रेलवे क्रॉसिंग के दोनों तरफ लगा लंबा जाम, जाम में फंसी एम्बुलेंस, घंटो आवागमन ठप, NTPC प्लांट के मखदूमनगर रेलवे क्रॉसिंग का मामला।

➡️बुलंदशहर- व्यापारी की हत्या और लूट के मामले में भारी रोष, व्यापार संगठन ने एसएसपी ऑफिस पर दिया धरना, आरोपियों के एनकाउंटर की मांग कर रहे व्यापारी, बुलंदशहर के स्याना में हुई थी लूट और हत्या।

➡️गाजियाबाद- सीएम योगी हिंडन एयरपोर्ट से रवाना, यूपी सदन के लिए रवाना हुए सीएम, यूपी सदन में स्वागत की भव्य तैयारी, हियुवा कार्यकर्ता करेंगे भव्य स्वागत, थोड़ी देर में यूपी सदन पहुंचेंगे सीएम योगी।

➡️हमीरपुर- रोडवेज बस ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, बाइक सवार 2 लोग गंभीर रूप से हुए घायल, स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, सदर कोतवाली क्षेत्र के जेल रोड का मामला।

➡️सीतापुर- आपसी कहासुनी में दो पक्षों में जमकर मारपीट, मारपीट में लगभग आधा दर्जन लोग घायल, घायल लोगों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, खैराबाद थाने के सुजावलपुर का मामला।

➡️सीतापुर- अवैध भट्ठा संचालकों पर बड़ी कार्रवाई की गई, सभी भट्ठों को बंद करने के दिए गए आदेश, कई महीनों से अवैध रूप से संचालित थे ईट भट्ठे, एसडीएम ने ईट भट्ठों पर कार्रवाई की।

➡️कुशीनगर- करंट की चपेट में आने से युवक की मौत, निशान यात्रा के दौरान झंडा तार से टकराया, हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से हुए घायल, पडरौना शहर के बावली चौक का मामला।

➡️बदायूं- युवक की गोली मारकर निर्मम हत्या, खेतिहर इलाके में मिला खून से लतपथ शव, एसएसपी ने किया घटनास्थल का मुआयना, उझानी कोतवाली के मिहौना गांव का मामला।

➡️आगरा- ताज का दीदार करने पहुंचा ऑस्ट्रिया का प्रतिनिधि दल, ताज का दीदार करने पहुंचा ऑस्ट्रिया का प्रतिनिधि दल, आगरा के मेयर ने 17 सदस्यीय दल का किया स्वागत।

➡️पीलीभीत- बाजार में सरेआम बुजर्ग से लूटपाट, लूटपाट कर भाग रहे लुटेरों को भीड़ ने दबोचा, लुटेरों को भीड़ ने किया पुलिस के हवाले, बिलसंडा थाने के मबैया गांव का मामला।

➡️उन्नाव- पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, रिश्तेदारी में मजदूरी करने आया था युवक, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सफीपुर कोतवाली के हसनापुर गांव की घटना।

➡️रायबरेली- पूजा करने जा रही महिला के साथ चेन स्नेचिंग, बाइक सवार 2 बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम, ऊंचाहार कोतवाली के रेलवे स्टेशन रोड का मामला।

➡️कौशांबी- शार्ट सर्किट से लगी भीषण आग, आग की चपेट में आया कार-ट्रैक्टर, पुलिस कर्मियों ने आग पर पाया काबू, कौशांबी के सराय अकिल थाने का मामला।

➡️बाराबंकी- लापता छात्रा का शारदा सहायक नहर में मिला शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, लोनी कटरा थाना के नबीपुर फिरोजाबाद का मामला।

➡️बरेली- अज्ञात व्यक्ति का मिला शव, हत्या की जताई जा रही आशंका, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सीबीगंज थाने के नादोशी का मामला।

➡️दिल्ली- आसनसोल से शत्रुघ्न सिन्हा TMC उम्मीदवार होंगे, आसनसोल लोकसभा क्षेत्र से शत्रुघ्न सिन्हा उम्मीदवार, टीएमसी ने शत्रुघ्न सिन्हा को उम्मीदवार बनाया, बाबुल सुप्रीयो के इस्तीफा देने के बाद खाली हुई थी सीट, 12 अप्रैल को आसनसोल सीट पर उपचुनाव होना है।

➡️दिल्ली- कांग्रेस संसदीय रणनीति समूह की बैठक खत्म, आने वाले सत्र को लेकर बैठक में चर्चा की गई, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, संसद में हम मुद्दे उठाने की कोशिश करेंगे-खड़गे, ‘विपक्षी पार्टियों को साथ लेकर हम मुद्दे उठाएंगे’, ‘यूक्रेन में फंसे भारतीय, बेरोज़गारी, MSP,अन्य विषय होंगे’

➡️दिल्ली- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दिल्ली दौरा, 1 बजे संगठन महामंत्री बीएल संतोष से मिलेंगे, 3 बजे उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू से मिलेंगे, 5 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे, 6 बजे भाजपा अध्यक्ष नड्डा से मुलाकात करेंगे, रात 8 बजे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात।

➡️दिल्ली- यूपी सदन त्रिवेणी को फूलों से सजाया गया , मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचेंगे यूपी सदन, चुनाव में जीत के बाद पहली बार दिल्ली पहुंचेंगे, यूपी सदन के बाहर हियुवा के कार्यकर्ता भी पहुंचे।

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button