अंतरराष्ट्रीयअयोध्याउत्तरप्रदेशउन्नावकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरगोसाईंगंजझाँसीदिल्लीनॉएडाप्रयागराजफिरोजाबादबलरामपुरबागपतबाराबंकीबुलंदशहरमथुरामुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीराष्ट्रीयलखनऊ

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.00 बजे की बड़ी ख़बरें… जो रखे आपको हर पल के लिए अपडेट……08.03.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.00 बजे की बड़ी ख़बरें… जो रखे आपको हर पल के लिए अपडेट……

➡लखनऊ- डीएम के निर्देश पर अंसल का ऑफिस सील, 100 करोड़ की देनदारी पर जारी था नोटिस, सीलिंग में अंसल कर्मचारियों ने की अभद्रता, ठेकेदार ने SDM सदर को दिखाई रिवॉल्वर, पुलिस ने ठेकेदार को गिरफ्तार किया।

➡लखनऊ- पुलिस कमिश्नरेट लखनऊ की सराहनीय पहल, पुलिस कर्मियों ने एक दिन का वेतन दान किया, मृत इंस्पेक्टर संजय सिंह के परिजनों को देंगे मदद, सड़क हादसे में संजय कुमार सिंह की हुई थी मौत।

➡लखनऊ- लखनऊ जिले के बीजेपी प्रत्याशियों ने बैठक की, मतगणना की तैयारियों को लेकर की गई चर्चा, EVM की सुरक्षा, मतगणना के लिए की गई बात, मंत्री आशुतोष टंडन के आवास पर जुटे प्रत्याशी।

➡गोंडा- दबंग रिश्तेदारों ने रोका दिव्यांग का रास्ता, जमीन कब्जाने की नीयत से बंद किया रास्ता, शिकायत पर दिव्यांग को करते हैं प्रताड़ित, चौकी से डीआईजी की चौखट तक गया दिव्यांग, फिर भी दिव्यांग की नहीं सुनी गई फरियाद, मुंह में शिकायती पत्र लिए भटक रहा दिव्यांग, ग्राम समाज की जमीन का चल रहा मुकदमा, कोतवाली देहात के इमलिया मिश्र का मामला।

➡फर्रुखाबाद- धर्म परिवर्तन की सूचना पर पहुंचे विहिप नेता, बड़ी संख्या में महिलाएं-बच्चे-पुरुष मौके पर मिले, ईसाई धर्म में परिवर्तन कराने का लगाया आरोप, प्रलोभन देकर करा रहे थे ईसाई धर्म परिवर्तन, बड़ी तादाद में ईसाई धर्म की मिली पुस्तकें, इटावा-बरेली हाईवे रोड के पास का मामला।

➡कानपुर- व्यापारी शिशिर अवस्थी के ठिकानों पर IT रेड, कानपुर-उन्नाव में 5 अलग-अलग जगहों पर छापा, आयकर विभाग की 5 विशेष टीमें कर रहीं छापेमारी, स्वरूप नगर आवास, नया गंज में गोदाम पर छापा, उन्नाव की फैक्ट्री और 2 अन्य स्थानों पर तलाशी, 50 लाख से अधिक कैश बरामद किया गया-सूत्र, उपमन्यु समूह के मालिक हैं शिशिर अवस्थी।

➡मुरादाबाद- 2 लूट की घटनाओं का पुलिस ने किया खुलासा, 11 जनवरी को सर्राफा व्यापारी से हुई थी लूट, 4 जनवरी को हिमांशु वर्मा के साथ हुई थी लूट, पुलिस ने 2 शातिर लुटेरों को पकड़ा, एक फरार, मझोला, सिविल लाइन पुलिस ने किया खुलासा।

➡प्रयागराज- सपा नेता आजम खान को हाईकोर्ट से राहत, जमीन हड़पने के मामले में HC ने जमानत दी, अभी जेल में बंद रहेंगे सपा नेता आजम खान, 2 मामलों में हाईकोर्ट का फैसला सुरक्षित है, सीतापुर जेल में बंद हैं सपा नेता आजम खान।

➡ग्रेटर नोएडा- रेलवे ट्रैक पर मिले शव का पुलिस ने किया खुलासा, पड़ोसियों ने ही कि थी युवक की हत्या, पुलिस ने पिता और 2 बेटे को किया गिरफ्तार, एक आरोपी अभी फरार, तलाश जारी, दादरी पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡फर्रुखाबाद- खेत में बंधक पड़ा मिला पूर्व प्रधान, 4 माह पहले गायब हुआ था पूर्व प्रधान, सूचना पर पहुंची पुलिस ने कराया मुक्त, मामले में 6 लोगों पर दर्ज थी एफआईआर, शमशाबाद थाने के अलियापुर का मामला।

➡चित्रकूट- पुलिस अभिरक्षा में बंदी पर जानलेवा हमला, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पेशी के लिए आये बंदी को विपक्षियों ने पीटा, एसडीएम कोर्ट में पेशी के लिए आये थे बंदी, चित्रकूट के कर्वी सदर तहसील का मामला।

➡बरेली- नगर निगम की गाड़ी में बैलेट मिलने का मामला, सूचना के बाद डीएम, एसएसपी मौके पर पहुंचे, सैकड़ों सपा कार्यकर्ता कर रहे जमकर नारेबाजी, मतगणना स्थल पर काफी तनाव, फोर्स तैनात।

➡मुरादाबाद- ट्रेन की चपेट में आने से युवक का कटा पैर, पैर कटने से युवक की हालत गंभीर, हालत गंभीर होने पर युवक हायर सेंटर रेफर, कटघर थाना क्षेत्र की रेलवे क्रॉसिंग का मामला।

➡गोरखपुर- अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर CM ने की पूजा, जीएन कॉलेज ऑफ नर्सिंग के मंदिर में पूजा की, सीएम योगी ने मेधावी छात्रों को किया पुरस्कृत।

➡गोरखपुर- अंतराष्ट्रीय महिला दिवस पर CM ने की पूजा, गुरु श्री गोरक्षनाथ कॉलेज आफ नर्सिंग मंदिर में पूजा की, CM ने मेधावी छात्रों को पुरस्कृत किया।

➡महोबा- दबंगों ने महिलाओं पर किया हमला, हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पीड़ित महिलाओं ने थाने में दी तहरीर, शहर कोतवाली के गांधीनगर का मामला।

➡फतेहपुर- रेलवे निर्माणाधीन लाइन में मेटेंनेंस के दौरान हादसा, मजदूरों से भरी गाड़ी और ट्रक आपस में भिड़ी, हादसे में कई मजदूर हुए घायल, खागा कोतवाली के बाबा का पुरवा की घटना।

➡कौशाम्बी- 3 शातिर आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 2 बाइक, 5 मोबाइल, तमंचा किया गया बरामद, कोखराज थाने के कल्याणपुर से मिली सफलता।

➡उन्नाव- अवैध कच्ची शराब कारोबारियों के हौसले बुलंद, पाउच में भरकर बेची जा रही अवैध कच्ची शराब, पाउच में अवैध शराब देते हुए वीडियो वायरल, सोहरामऊ थाना क्षेत्र के भटपुरा गांव का मामला।

➡जालौन- जिला प्रशासन ने अतिक्रमण पर चलाया हंटर, श्याम घाट में 4 दुकानों पर चलाई गई JCB, कई नोटिस के बाद भी नहीं हटाई थी दुकानें, कदौरा थाना क्षेत्र की श्याम घाट का मामला।

➡बांदा- विषैला पदार्थ खाने से युवक की मौत, डॉक्टरों ने युवक को किया मृत घोषित, युवक की मौत से परिजनों में कोहराम, जसपुरा थाना के जसपुरा कस्बे का मामला।

➡दिल्ली- फिलिस्तीन में भारतीय राजदूत की संदिग्ध मौत, जनकपुरी में रहता है मुकुल आर्या का परिवार, मुकुल आर्या को कोई बीमारी नहीं थी-परिजन, जल्द ही मुकुल आर्य की शादी होनी थी-परिजन, इस मामले की न्यायिक जांच हो- परिजन, एम्स में पोस्टमार्टम कराया जाए- परिजन, पार्थिव शरीर लेने के लिए 2 परिजन रवाना।

➡दिल्ली- यूपी समेत 5 राज्यों के मतगणना का मामला, वकील SK त्रिपाठी ने चुनाव आयोग को पत्र लिखा, 50% VVPAT का EVM से मिलाने कराने की मांग, 5 राज्यों में होने वाली काउंटिंग को लेकर पत्र लिखा।


*बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल के लिए अपडेट

Related Articles

Back to top button