WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…. 16.06.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.00 बजे की बड़ी खबरें…..

➡लखनऊ- कल जुमे की नमाज को लेकर शासन अलर्ट, ACS होम और डीजीपी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की, अवनीश अवस्थी,डीएस चौहान ने अफसरों से बात की, हालात से कड़ाई से निपटने के निर्देश दिए गए, संवेदनशील इलाकों में फ्लैग मार्च के लिए कहा गया, सीसीटीवी और ड्रोन कैमरे से निगरानी के निर्देश दिए, अग्निपथ योजना के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर निर्देश, प्रदर्शनकारियों को समझाए पुलिस-प्रशासन – ACS होम।

➡लखनऊ- अग्निपथ योजना को लेकर RLD की युवा पंचायत, उत्तर प्रदेश के 11 जिलों में होगी युवा पंचायत, 28 जून से शामली से शुरु होगी युवा पंचायत, RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी ने बुलाई युवा पंचायत, मथुरा मुजफ्फरनगर बिजनौर में होगी युवा पंचायत, बुलंदशहर-अमरोहा-मुरादाबाद अलीगढ़ में युवा पंचायत, आगरा-गाजियाबाद और बागपत में भी युवा पंचायत।

➡लखनऊ- एक्सीडेंट में मासूम की मौत के बाद हंगामा, बंग्लाबाजार चौराहे पर सैकड़ों लोगों का प्रदर्शन, हादसे के बाद मासूम को अस्पताल पहुंचाया था, अस्पताल में मासूम की मौत,परिजनों का हंगामा, लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र का मामला।

➡लखनऊ- पूर्व मंत्री महेंद्र सिंह की मां का निधन, बीमारी के चलते श्रीमती इंदुमति सिंह का निधन, महेंद्र सिंह की माताजी के निधन से शोक की लहर, पार्थिव शरीर ग्राम करमाही प्रतापगढ़ ले जाया गया, कल प्रयागराज के रसूलाबाद घाट पर 10 बजे अंतिम संस्कार होगा।

➡लखनऊ- शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड ने जारी किया आदेश, प्रदेश भर की मस्जिदों के लिए आदेश जारी, मस्जिद में नमाज के अलावा भीड़ न जमा हो- बोर्ड, ऐसे बयान न दिए जाएं जिससे भाईचारा खराब हो- बोर्ड।

➡हाथरस- जुमे की नमाज को लेकर पुलिस प्रशासन हुआ सतर्क, सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में होगी जुमे की नमाज, जुमे की नमाज को लेकर मौलाना से की बातचीत, नमाज को लेकर जनता से अमन और शांति की अपील, जुमे की नमाज पढ़कर शांति से घर पहुंचे- मौलाना, शहर में अमन और शांति का बनाए माहौल- मौलाना।

➡मिर्जापुर- कमरे में बंद मृत मिला प्रिंसिपल का शव, दो दिन कमरे में पड़ा रहा प्रिंसिपल का शव, बदबू आने पर मकान मालिक ने पुलिस को दी सूचना, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को निकाला बाहर, किराए के मकान में अकेले रहते थे प्रिंसिपल, शहर कोतवाली के महुअरिया की घटना।

➡रायबरेली- आजादी के अमृत वर्ष महोत्सव के उपलक्ष में किसान सम्मेलन, उद्यान विभाग द्वारा मनाया जाएगा किसान सम्मेलन, 18 जून को जीआईसी मैदान में होगा किसान सम्मेलन, किसान सम्मेलन में मंत्री दिनेश प्रताप सिंह मुख्य अतिथि, मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर दी जानकारी।

➡फर्रुखाबाद- जुमे की नमाज को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट, जिले में ड्रोन कैमरों से प्रशासन कर रहा निगरानी, कई गांवों में की जाएगी ड्रोन कैमरों से निगरानी, अराजक तत्वों पर रखी जा रही लगातार नजर- एसपी, अराजकता होने की जाएगी त्वरित कार्रवाई- एसपी, जिले को 4 जोन 13 सेक्टरों में बांटा गया- एसपी।

➡महराजगंज- फर्जी वीजा,पासपोर्ट के साथ अमेरिकी नागरिक गिरफ्तार, नेपाल के रास्ते अमेरिका जाने की कर रहा था तैयारी, नेपाल से सटी सोनौली सीमा पर तैनात रोका गया, फर्जी वीजा,पासपोर्ट की आशंका पर नेपाल जाने से रोका, अमेरिका के नागरिक के पास मिले चार फर्जी पासपोर्ट, इंस्पेक्टर सोनौली ने अमेरिकी नागरिक को किया गिरफ्तार।

➡हाथरस- मरीज ने डॉक्टरों पर लगाया अभद्रता का आरोप, दवा और पानी न मिलने से नाराज था मरीज, डॉक्टरों की अभद्रता से मरीज धरने पर बैठा, 1 रूपये का पर्चा 10 रूपये में देने का आरोप, मरीज के धरने की सूचना पर पहुंचा पुलिस-प्रशासन, CHC में डॉक्टर न मिलने से एसडीएम हुए नाराज, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हसायन का मामला।

➡आगरा- अवैध हॉस्पिटल को लेकर CMO आगरा का एक्शन, CMO अरुण कुमार ने यमुनापार टेड़ी बगिया में मारा छापा, केएमडी हॉस्पिटल में पकड़ा गया बड़ा फर्जीवाड़ा, क्लीनिक के रजिस्ट्रेशन पर संचालक चला रहा था हॉस्पिटल, सीएमओ की जांच में फर्जी निकला हॉस्पिटल, हॉस्पिटल को सील करने की कार्यवाही में जुटा विभाग।

➡आगरा- जुमे की नमाज को लेकर पुलिस अलर्ट, जिले के सभी थानों के लिए अलर्ट जारी, संवेशील इलाकों में ड्रोन से हो रही निगरानी, कई लोगों को पुलिस ने किया गया पाबंद, मुस्लिम धर्मगुरुओं से पुलिस की वार्ता जारी, ताजगंज,सदर, शाहगंज, लोहामंडी में अलर्ट, मंटोला, नाई की मंडी, एमएम गेट में अलर्ट।

➡कानपुर- हिंसा फैलाने के लिए हथियार सप्लाई किए गए थे, जमानत पर छूटे कुख्यात अपराधी बाबर ने दिए थे हथियार, कुख्यात अपराधी रईस बनारसी का भांजा है बाबर, विदेशी हथियारों की तस्करी में भेजा गया था जेल, 10 साल पहले एटीएस ने बाबर को भेजा था जेल, SIT की जांच में हिंसा के समय परेड पर था मौजूद, बाबर-शातिर अफजाल भी हिंसा के समय मौजूद था, D_2 गैंग का मेंबर अफजल समेत कई अन्य शातिर रडार पर, बाबा बिरयानी के मालिक मुख्तार बाबा पर भी होगी कार्रवाई।

➡प्रयागराज- जुमे की नमाज के बाद हिंसा का मामला, मास्टरमाइंड जावेद पंप से जुड़ी बड़ी खबर, 10 जून को पुलिस ने धारा 111 के तहत नोटिस दी थी, जावेद पंप सहित 4 लोगों को भेजी थी नोटिस, 9 जून को धारा 107/116 के तहत पाबंद किया था, जावेद, अनवारुल हक़, नौशाद, रजत को नोटिस दी थी, 17 जून को चारों को दाखिल करनी है जमानत, जावेद की रणनीति के बारे में पुलिस को पता था।

➡अमरोहा- जुमे की नमाज को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट, संवदेनशील इलाकों में ड्रोन से हो रही निगरानी, DM और SP ने शहर में किया फ्लैग मार्च, शांति व्यवस्था बनाये रखने को लेकर अपील की, माहौल खराब करने वालों पर होगी कार्रवाई-SP, नौगांवा सादात क्षेत्र में डीएम-एसपी ने निकाला मार्च।

➡फिरोजाबाद- फिरोजाबाद में मनचले की सरेआम जमकर पिटाई, विवाहिता को अश्लील मैसेज भेजने पर पिटाई हुई, लोगों ने जमकर धुनाई की,माफी मंगाने के बाद छोड़ा, आगरा से युवक टूंडला में विवाहिता से मिलने आया था, थाना टूंडला क्षेत्र के हाईवे रीजेंसी के सामने का मामला।

➡बस्ती- विवाद के बाद पति ने पत्नी को जमकर पीटा, मृत समझकर ससुराली जन लेकर पहुंचे अस्पताल, अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित किया, दहेजलोभियों पर विवाहिता की हत्या का आरोप, मृतका के पिता ने बेटी की हत्या का आरोप लगाया, मृतक युवती के शरीर,नाक, गले पर चोट के निशान, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा,छावनी पुलिस ने चापिलाव से शव को कब्जे में लिया।

➡अलीगढ़- विद्युत कनेक्शन काटने गई टीम के साथ मारपीट, 8275 रुपए बकाया होने पर कनेक्शन काटने गई थी टीम, परिजनों ने विद्युत कर्मी के साथ की धक्का-मुक्की, मामले की शिकायत संबंधित थाने में की गई, जवां थाना इलाके के गांव जंगलगढ़ी का मामला।

➡कानपुर- जुमे की नमाज को लेकर पुलिस-प्रशासन सख्त, पुलिस आयुक्त ने अधिकारियों के साथ की बैठक, पुलिस कर्मियों को सीपी ने दिए कड़े दिशा निर्देश, PAC,RAF के साथ भारी पुलिस बल की रहेगी तैनाती, संवेदनशील इलाकों में ड्रोन से रखी जाएगी नजर।

➡वाराणसी- जुमे की नमाज को लेकर पुलिस ने फ्लैग मार्च किया, पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर सभी थाना क्षेत्रों में मार्च, RAF और PAC के साथ पुलिस टीम कर रही मार्च, शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए फ्लैग मार्च, अतिसंवेदनशील क्षेत्र में किया गया फ्लैग मार्च।

➡श्रावस्ती- जुमे की नमाज को लेकर प्रशासन हुआ अलर्ट, 7 जोन,39 सेक्टर में किया गया जिले का विभाजन, दंगा नियंत्रण उपकरणों से लैस जवानों ने किया फ्लैग मार्च, आमजनमानस से शांति बनाए रखने की अपील की गई, हर परिस्थितियों से निपटने के लिए तैयार- एसपी, ड्रोन कैमरे से की जाएगी निगरानी-एसपी।

➡कानपुर- जुमे की नमाज को लेकर पुलिस ने की तैयारी, कल खुफिया नजरों के बीच होगी जुमे की नमाज, CCTV और ड्रोन कैमरों से की जाएगी निगरानी, 8 ड्रोन कैमरों से होगी चप्पे-चप्पे की निगरानी, 50 वीडियोग्राफर करेंगे जगह-जगह पर रिकॉर्डिंग, सभी प्रमुख चौराहों को PTZ कैमरों से लैस किया, रैपिड ऐक्शन फोर्स मुस्तैदी से करेगी ड्यूटी, 9 कंपनी PAC और 4000 पुलिसकर्मी तैनात।

➡आजमगढ़- आजमगढ़ में डबल मर्डर से सनसनी, जमीन के विवाद में दम्पति की हत्या, 3 दिन पूर्व हुए विवाद में अपहरण के बाद हत्या, सड़क किनारे दम्पति का शव मिलने से सनसनी, परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज किया, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 4 टीमें गठित, फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के जनता कालेज का मामला।

➡वाराणसी- वाराणसी एयरपोर्ट पर यात्रियों ने काटा हंगामा, गो-फर्स्ट की G8-786 फ्लाइट के यात्रियों का हंगामा, यात्रियों और एयरपोर्ट कर्मचारियों में जमकर बहस, टेक्निकल खराबी के चलते 2 घंटे देर हुई फ्लाइट, हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

➡सीतापुर- जिला जेल में कैदी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, 22 फरवरी 2021 से सीतापुर जेल में बंद था कैदी, अवैध असलहा फैक्ट्री संचालित करने में गया था जेल, हार्ट अटैक से कैदी की हुई मौत- कारागार प्रशासन, सीतापुर जिला कारागार में कैदी की संदिग्ध मौत।

➡आगरा- आगरा विकास प्राधिकरण ने बड़ी कार्रवाई की, ग्रीन बेल्ट में अवैध होटल को ADA ने सील किया, ताजगंज में होटल ग्रीन व्यू को सील किया गया, ग्रीनबेल्ट में अवैध रूप से बनाया गया था होटल, अनवार अंसारी के ग्रीन व्यू होटल पर बड़ी कार्रवाई।

➡सीतापुर- भाई को छोड़ने गए युवक का खेत में मिला शव, देर रात बाइक से भाई को छोड़ने गया था युवक, हमलावरों ने गला रेतकर उतारा मौत के घाट, घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर मिली बाइक, बाराबंकी जनपद के बद्दुपुर इलाके में मिला शव, महमूदबाद कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡सीतापुर- चोरी की 8 बाइकों के साथ 2 शातिर गिरफ्तार, पुलिस ने चोरी के 15 मोबाइल भी किए बरामद, रेकी कर अलग-अलग जिलों से चुराई थी बाइकें, दोनों शातिरों पर दर्ज हैं पहले से दर्जनों मुकदमें, क्राइम ब्रांच पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर पकड़ा।

➡कानपुर देहात- RPF जवान की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, ट्रेन में चेनपुलिंग की सूचना पर पहुंचा था जवान, आम्रपाली एक्सप्रेस की चपेट में आया RPF जवान, सूचना पर पहुंचे परिजनों में मचा कोहराम, थाना रुरा क्षेत्र के रूरा रेलवे स्टेशन के पास हादसा।

➡सीतापुर- चोरी की 8 बाइकों के साथ 2 शातिर गिरफ्तार, पुलिस ने चोरी के 15 मोबाइल भी किए बरामद, रेकी पर अलग-अलग जिलों से चुराई थी बाइकें, दोनों शातिरों पर दर्ज हैं पहले से दर्जनों मुकदमें, क्राइम ब्रांच पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर पकड़ा।

➡गाजियाबाद- जुमे की नमाज से पहले गाजियाबाद अलर्ट, शहर के इलाकों में पुलिस पैदल गश्त कर रही, बुलडोजर को साथ लेकर कर रही गश्त, ड्रोन कैमरों से भी की जा रही निगरानी, सभी संवेदनशील क्षेत्रों में निगरानी की जा रही।

➡बुलंदशहर- कल जुमे की नमाज को लेकर पुलिस प्रशासन सतर्क, अलग अलग कस्बों में अधिकारियों ने किया पैदल मार्च, मिश्रित आबादी में पुलिस बल ने किया फ्लैग मार्च, डीएम-SSP ने लोगों से शांति बनाने की अपील की।

➡बस्ती- पुरानी रंजिश में युवक की पीट-पीटकर हत्या, कल घर में दबंगों ने युवक से की थी मारपीट, आज दोनों पक्षों पर पुलिस ने की कार्रवाई, डेढ़ साल पहले भी दोनों पक्षों में हुई थी फायरिंग, नगर थाना के मदारपुर गांव की घटना।

➡लखीमपुर- जिला जेल में बंदी की फिर मौत हुई, 4 दिन पहले NDPS में गया था आरोपी, जेल में तबियत बिगड़ने पर हुआ था भर्ती, जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था बंदी, 20 दिन में 3 बंदियों की मौत से उठ रहे सवाल।

➡गाजियाबाद- नरसिंहानंद गिरी को मिली जान से मारने की धमकी, लॉरेंस बिश्नोई के नाम से गर्दन काटने की मिली धमकी, महामंडलेश्वर ने मसूरी थाने में लिखित शिकायत की, खुद की सुरक्षा बढ़ाने की भी मांग की गई।

➡कौशाम्बी- खबर का असर, भरवारी में विचित्र बीमारी से बच्चों की मौत, स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची, लगातार एक हफ्ते तक लगाया जाएगा कैम्प, इलाज सफाई, पेयजल के लिए भी दिया गया आदेश।

➡रायबरेली- जुमे की नमाज को लेकर रायबरेली प्रशासन अलर्ट, DM,SP समेत भारी पुलिस बल ने किया फ्लैग मार्च, पिछली जुमे पर कई जनपदों में हुआ था बवाल, रायबरेली में कई स्थानों पर ड्रोन से होगी निगरानी।

➡अयोध्या- कल जुमे की नमाज को लेकर पुलिस-प्रशासन अलर्ट, आईजी,डीएम और एसएसपी ने किया रूट मार्च, सभी धर्म गुरुओं से संवाद कर शांति की अपील की, जिले में सेक्टर व जोनल मजिस्ट्रेट तैनात किए गए।

➡झांसी- जुमे की नमाज को लेकर पुलिस अलर्ट, पुलिस ने ओरछा गेट चौकी से पैदल मार्च निकाला, धर्म गुरुओं के साथ बैठक हुई है-एसएससी, अराजकता फैलाने वाले पर कार्रवाई होगी- SSP

➡मैनपुरी- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, पुलिस मुठभेड़ में कुख्यात माफिया के लगी गोली, वांछित बदमाश के पास से तमंचा कारतूस बरामद, थाना कोतवाली के धारऊ बाईपास मार्ग की घटना।

➡सिद्धार्थनगर- हाईटेंशन तार की चपेट में आने से 3 बच्चे झुलसे, तार की चपेट में आने से गम्भीर रूप से जले, तीनों बच्चों का बेंवा सीएचसी में चल रहा इलाज, डुमरियागंज खीरा मंडी पेट्रोल पंप के पास का मामला।

➡ललितपुर- आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौत, खेत में काम करते समय हुआ हादसा, राजस्व की टीम और पुलिस मौके पर, थाना वार क्षेत्र के खजरा गांव का मामला।

➡कानपुर- केडीए और पुलिस की कार्रवाई का मामला, हिंसा के दंगाइयों पर नगर निगम की कार्रवाई शुरू, हिंसा में शामिल लोगों की सूची नगर निगम को भेजी, जलकर,हाउस टैक्स बकाया होने पर कार्रवाई की जाएगी।

➡सिद्धार्थनगर- जुमे की नमाज को लेकर प्रशासन अलर्ट, जिले में धारा 144 लगाई गई, संवेदनशील इलाकों में ड्रोन से हो रही निगरानी, सभी मस्जिदों के आसपास पुलिस तैनात।

➡आगरा- ऐप के माध्यम से ठगी करने वाले गिरफ्तार, गेमिंग ऐप के जरिए की करोड़ों रूपये की ठगी, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, थाना सिकंदरा पुलिस को मिली बड़ी सफ़लता।

➡कौशाम्बी- अज्ञात युवक का पेड़ से लटकता मिला शव, शव एक हप्ते पुराना, शव से आ रही दुर्गन्ध, कोखराज के शहजातपुर रावणा के पास की घटना।

➡श्रावस्ती- ठगों ने आशा बहू को कॉल कर खाता नंबर मांगा, लाभार्थी के खाते ठगों ने निकाले 5 हजार रुपए, पीड़ित ने इकौना थाने में दी गई तहरीर, आशा बहू के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

➡आगरा- युवक की गमछे से गला दबाकर हत्या मामला, अवैध संबंधों में प्रेमी ने की थी देवर की हत्या, आरोपी प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र का था मामला।

➡बांदा- संविदा स्वास्थ्य कर्मी जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे, मानदेय न मिलने से जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे, संविदा कर्मियों को 8 माह से नहीं मिला मानदेय, जिला पुरुष चिकित्सालय का मामला।

➡औरैया- डंपर चालक की अज्ञात कारणों से मौत मामला, एक्सप्रेस वे ऑफिस के पास शव रखकर हंगामा, मौके पर पहुंची पुलिस परिजनों को समझाने में जुटी, सदर के बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का मामला।

➡आगरा- अवैध निर्माण पर एडीए की बड़ी कार्रवाई, ताजगंज वार्ड में होटल ग्रीन व्यू को हुआ सील, ग्रीन बेल्ट में अवैध रूप से बनाया गया था होटल।

➡गोरखपुर- 25 हजार के इनामी को किया गिरफ्तार, 25 हजार के इनामी अभियुक्त दुर्गेश यादव गिरफ्तार, बढ़हलगंज क्षेत्र से हुई अभियुक्त की गिरफ्तारी।

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू का बयान, राहुल गांधी जनता की आवाज उठाते हैं- लल्लू, महंगाई का मुद्दा लगातार उठाते रहे हैं- लल्लू, राहुल गांधी से केंद्र सरकार डर गई- अजय लल्लू, राहुल गांधी को मानसिक प्रताड़ित किया जा रहा।

➡दिल्ली- दिल्ली प्रेस क्लब में कलामंच पुस्तक का विमोचन, कानन श्रीवास्तव,नीरज गणवीर की पुस्तक कलामंच, ज्योतिष जोशी और विनय कुमार ने किया विमोचन, कलामंच किताब पर वेब सीरीज भी बनाई जा रही है।

➡दिल्ली- अग्निपथ स्कीम के खिलाफ विरोध प्रदर्शन मामला, विरोध-प्रदर्शन के चलते रेलवे ने ट्रेनें रद्द की, शाम 4 बजे तक 34 ट्रेनों को रेलने ने रद्द किया, 8 ट्रेनें आंशिक रूप से रद्द,72 ट्रेनें देर से चल रहीं।

➡देहरादून- वन विकास निगम के अध्यक्ष बने कैलाश गहतोड़ी, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जारी किया आदेश, कैलाश गहतोड़ी को सीएम ने बड़ी जिम्मेदारी दी, गहतोड़ी ने मुख्यमंत्री धामी के लिए सीट छोड़ी थी, चंपावत सीट से विधायक थे कैलाश गहतोड़ी।

➡देहरादून- सदन के वेल में आकर विपक्ष ने किया नारेबाजी, नियम 58 में सदन के भीतर चल रही थी चर्चा, वेल में धरने पर बैठे कांग्रेस के विधायक, नारेबाजी, सदन की कार्यवाही 4 बजे तक के लिए स्थगित, 4 बजे से सदन में आम बजट पर होनी है चर्चा।


https://www.shekharnews.com
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट…………………

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button