WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.30 बजे की बड़ी खबरें…. 23.05.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.30 बजे की बड़ी खबरें…. 23.05.2022

➡लखनऊ- यूपी में आंधी तूफान से 8 लोगों की मौत, यूपी में अचानक बदला मौसम का मिजाज, कई जिलों में बारिश-आंधी से भारी नुकसान, सीतापुर में तेज आंधी से 4 लोगों की मौत, सीतापुर के अलग-अलग इलाकों में 4 मौतें, मिश्रिख,मानपुर,हरगांव में दीवार गिरने से हादसा, लखीमपुर में आकाशीय बिजली से 2 की मौत, घर के बाहर खेलते समय 2 बच्चों की मौत, बांदा में आकाशीय बिजली से व्यक्ति की मौत, वाराणसी में तेज आंधी से युवती की मौत, तेज आंधी-तूफान के साथ बारिश बनी कहर.

➡लखनऊ- संदिग्ध हालत में युवक का मिला शव, 18 मई से घर से लापता था मृतक युवक, जंगल में शर्ट के फंदे से लटका मिला शव, परिजनों के साथ बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे, कुछ दूरी पर मृतक युवक की बाइक मिली, हत्या के बाद शव लटकाए जाने की आशंका, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नगराम थाने के मदारपुर तमोरिया का मामला।

➡लखनऊ- बीजेपी MLC गोविंद नारायण शुक्ला का बयान, केंद्र में बीजेपी सरकार के 8 साल पर कार्यक्रम, सेवा-समर्पण और सुशासन के रूप में मनाया जाएगा, 2014 से अबतक जनता ने प्यार दिया- शुक्ला, बीजेपी अध्यक्ष करेंगे कार्यक्रमों की शुरुआत-शुक्ला, केंद्र की योजनाएं हर बूथ पर पहुंचाई जाएंगी-शुक्ला, बीजेपी प्रभातफेरी का भी कार्यक्रम करेगी- शुक्ला।

➡लखनऊ- सीएम के आदेश के बाद नगर निगम का एक्शन, अवैध पार्किंग,बस स्टैंड,टैम्पो स्टैंड पर की कार्रवाई, ट्रांसपोर्ट नगर पार्किंग नंबर 3 में बड़ी कार्रवाई की, नगर निगम ने पार्किंग नंबर 3 को किया सील, पार्किंग में रोजाना खड़ी होती है सैकड़ों गाड़ियां, बगैर नोटिस पार्किंग सील करने का लगा आरोप.

➡लखनऊ- पत्नी की हत्या में पति रजत सिंह गिरफ्तार, दहेज हत्या के आरोप में पुलिस ने की गिरफ्तारी, 4 दिन पहले पत्नी रेनू ने किया था सुसाइड, दहेज प्रताड़ना के चलते युवती ने दी थी जान, पीड़ित पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज, चिनहट पुलिस ने आरोपी पति को अरेस्ट किया।

➡लखनऊ- वाराणसी के प्रभु घाट में हादसे का मामला, मुख्यमंत्री योगी ने मुआवजे का एलान किया, मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख का मुआवजा, घाट पर नाव डूबने से 4 लोगों की हुई थी मौत.

➡लखनऊ- ताज होटल के पीछे ग्रीन बेल्ट पार्क का उद्घाटन, LDA सचिव पवन कुमार गंगवार ने किया उद्घाटन, लखनऊ वासियों को मिला 14.217 एकड़ का पार्क।

➡फतेहपुर- सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई स्कॉर्पियो, हादसे में युवक की मौके पर दर्दनाक मौत, हादसे में 3 लोग घायल,2 की हालत गंभीर, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, खागा कोतवाली क्षेत्र के स्कुरी मोड़ की घटना।

➡फर्रुखाबाद – लकूला से मसेनी चौराहा तक चला बुलडोजर, अतिक्रमण किए अस्पताल, गेस्ट हाउस गिराए गए, आधा दर्जन हॉस्पिटल अतिक्रमण की जद में आए, भाजपा नेता के गेस्ट हाउस की दीवार गिराई गई, लकूला से मसेनी चौराहा तक अतिक्रमण पर एक्शन।

➡फतेहपुर- सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई स्कॉर्पियो, हादसे में युवक की मौके पर दर्दनाक मौत, हादसे में 3 लोग घायल,2 की हालत गंभीर, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, खागा कोतवाली क्षेत्र के स्कुरी मोड़ की घटना।

➡बाराबंकी- बारातियों से भरी बस हुई हादसे की शिकार, सड़क हादसे में 11 बाराती हुए घायल, गंभीर घायल महिला जिला अस्पताल रेफर, बस और ट्रक में हुई जोरदार टक्कर, घायलों को अस्पताल में किया गया भर्ती, फतेहपुर के साढ़ेमऊ नहर के पास का मामला।

➡महोबा- एफसीआई अधिकारियों की बड़ी लापरवाही, महोबा पहुंचे चावल के 15 हजार बोरे भीगे, बारिश से चावल के 15 हजार बोरे बर्बाद, FCI ठेकेदार हुआ फरार,अधिकारियों में हड़कंप, महोबा रेलवे स्टेशन का मामला।

➡सीतापुर- सड़क हादसे में कार सवार युवक की मौत, हादसे में 12 लोग गंभीर रूप से घायल, शादी समारोह से वापस आ रहे थे लोग, सिधौली कोतवाली के NH 24 पर का मामला।

➡उन्नाव- छप्पर में आग लगने से भारी नुकसान, तेज हवाओं के चलते विकराल हुई आग, मौके पर दमकल कर्मी आग बुझाने में जुटे, आग में कुछ लोगों की झुलसने की सूचना, पुरवा कोतवाली के तुर्कहा गांव की घटना।

➡बरेली- मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़के से किया विवाह, मुस्लिम लड़की ने धर्मपरिवर्तन कर किया विवाह, दोनों ने हिंदू रीति रिवाज से मंदिर में की शादी, लड़की ने घर वालों से जान को बताया खतरा, लड़की ने पुलिस प्रशासन से की सुरक्षा की मांग, बारादरी थाना क्षेत्र के बांस मंडी का मामला।

➡अलीगढ़- JNMC में शोध छात्रा के साथ शोषण का मामला, शोषण से परेशान छात्रा ने आत्महत्या की कोशिश की, नींद की गोलियां खाकर की आत्महत्या की कोशिश की, छात्रा को जेएन मेडिकल कॉलेज में कराया गया भर्ती, AMU वीसी ने टीम गठित कर दिए जांच के आदेश, सिविल लाइन के AMU-JNMC कैंपस का मामला।

➡बरेली- युवक ने आत्महत्या का किया प्रयास, पुलिस चौकी में आत्महत्या का किया प्रयास, एसएसपी ने मामले का लिया संज्ञान, मामले में सिपाही को किया लाइन हाजिर, पीड़ित को अस्पताल में किया गया भर्ती, प्रेम नगर के कोहाड़ापीर चौकी का मामला।

➡कानपुर- लीज की जमीन पर केडीए का बुलडोजर चला, LR कॉटन मिल को लीज पर मिली थी जमीन, 1960 में सर्वेंट क्वार्टर्स बनाने को मिली थी जमीन, 2.9 हेक्टेयर जमीन पर केडीए ने कब्जा लिया, अरबों रुपए की बताई जा रही सरकारी जमीन।

➡मुरादाबाद- रोड रेज में भाजपा नेता की पिटाई का मामला, BJP नेता कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे SSP कार्यालय, पुलिस पर कार्यवाही न करने का लगाया आरोप, पुलिस ने अज्ञात लोगों पर दर्ज किया मुकदमा, मुरादाबाद एसएसपी कार्यालय का मामला।

➡महोबा- नवीन गल्ला मंडी सचिव की बड़ी लापरवाही, पानी का निकास नहीं होने से जलमग्न हुई मंडी, किसानों और व्यापारियों का रखा अनाज बर्बाद, गैंग,मटर,चना, मूंगफली,लाही,अरहर पानी में डूबी, मंडी व्यापारियों ने सचिव पर लगाया आरोप, लापरवाही को लेकर किसानों में भारी आक्रोश, महोबा नवीन गल्ला मंडी का मामला।

➡कानपुर- नमामि गंगे परियोजना को बट्टा लगाते कर्मचारी, रोक के बावजूद गंगा में बहा रहे है प्रदूषित पानी, कई बार कर्मियों को अधिकारी लगा चुके फटकार, एनजीटी के नियमों की खुलेआम उड़ा रहे धज्जियां, कर्मचारी मौका देखकर बंद कर देते हैं ट्रीटमेंट प्लांट, कानपुर के परमट घाट का है पूरा मामला.

➡कानपुर देहात – दबंगों ने महिला के साथ की मारपीट, विरोध करने पर घर में की तोड़फोड़, महिला ने परिजनों के साथ थाने में दी तहरीर, महिला ने छेड़छाड़, मारपीट का लगाया आरोप, थाना राजपुर के मदियापुर गांव का मामला।

➡बांदा- फर्जी लूट की घटना का पुलिस ने किया खुलासा, वादी ने ही 3 साथियों के साथ मिलकर रची साजिश, कनवारा जिला पंचायत बैरियर में हुई थी घटना, पुलिस ने चारों आरोपियों को किया गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी की बरामद, पैसे को बंटवारे के समय पुलिस ने किया अरेस्ट।

➡कानपुर देहात- किसानों को नहीं मिल रही सरकारी कीटनाशक, पिछले एक साल से नहीं मिल रही कीटनाशक, कृषि रक्षा इकाई बंद रहने से बड़ी परेशानियां, बदहाल पड़े कक्ष में लगा रहता है हमेशा ताला, राजपुर ब्लाक कृषि रक्षा इकाई का मामला।

➡दिल्ली- शास्त्री भवन से कूदकर साइंटिस्ट ने दी जान, 7वीं मंजिल से कूदकर साइंटिस्ट ने दी जान, इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी डिपार्टमेंट में थे मलिक, मृतक की पहचान राकेश मलिक के रुप में हुई, मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी।

➡देहरादून- उत्तराखंड में राज्यसभा चुनाव का कार्यक्रम, 10 जून को मतदान और मतगणना होगी, 31 मई को नामांकन की आखिरी तारीख, भारत निर्वाचन आयोग ने जारी किया कार्यक्रम, उत्तराखंड से एक राज्यसभा सीट हुई हैं खाली।

➡फतेहपुर- सड़क हादसे में बाइक सवार दंपति की मौत, डंपर ने बाइक सवार दंपित को मारी टक्कर, डंपर ड्राइवर गाड़ी छोड़ मौके से हुआ फरार, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हुसैनगंज के बेरा गड़ीवा के पास की घटना.

➡चन्दौली- 25 केवीए का ट्रांसफॉर्मर पोल सहित सड़क पर गिरा, तेज आंधी की वजह से ट्रांसफॉर्मर सहित गिरा पोल, ट्रांसफॉर्मर गिरने से दर्जनों गांव की बिजली हुई गुल, बबुरी थाना क्षेत्र के टड़िया गांव यादव बस्ती का मामला.

➡सीतापुर- जिले में तेज आंधी पानी से 4 लोगों की मौत, 3 मासूम और एक व्यक्ति की हुई मौत, अलग-अलग थाना क्षेत्र में 4 लोगों की मौत, मिश्रिख,मानपुर,हरगांव में दीवार गिरने से हादसा.

➡कानपुर- हैलेट अस्पताल में जूनियर डॉक्टरों की गुंडई, हादसे में घायल मरीज को जमकर पीटा, जूनियर डॉक्टरों की गुंडई का वीडियो वायरल.

➡उन्नाव- भीषण आग में 15 लोगों के घर जले, तेज हवा से आग और भयानक हुई, दमकल कर्मियों ने आग पर पाया काबू, आग लगने से लाखों को हुआ नुकसान, फतेहपुर चौरासी के उमरिया गांव का मामला.

➡फतेहपुर- पुलिस ने 60 लाख की अष्टधातु की मूर्ति को किया बरामद, महावीर स्वामी की अष्टधातु की बनी हुई है मूर्ति, पुलिस ने जनता मोड़ के पास से आरोपी को किया गिरफ्तार.

➡हापुड़- पुलिस ने शातिर लुटेरे को किया गिरफ्तार, मुठभेड़ में चकमा देकर फरार हुआ था लुटेरा, गढ़ कोतवाली पुलिस मसूरी से लुटेरे को पकड़ा.

➡वाराणसी- तेज आंधी से मां-बेटी पर गिरी दीवार, अस्पताल में इलाज के दौरान बेटी की मौत, मां की हालात गंभीर, अस्पताल में भर्ती, घटना स्थल पर पहुंची वाराणसी पुलिस, सिगरा के सोनिया इलाके का मामला.

➡बिजनौर- पुलिस ने 3 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, कब्जे से 4 तमंचे और 14 कारतूस बरामद, बिजनौर के चांदपुर थाना क्षेत्र का मामला.

➡चन्दौली- ट्रैक्टर ने सब्जी व्यवसायी को मारी टक्कर, सब्जी व्यवसायी की मौके पर दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सकलडीहा के दुर्गापुर गांव के पास का मामला.

➡बाराबंकी – भाजपा सांसद उपेंद्र सिंह रावत का बयान, कई मंदिरों को तोड़कर बनाया गया मस्जिद- उपेंद्र, मंदिर तोड़कर मस्जिद बनाने से बंटा समाज- उपेंद्र, ‘कुत्सित मानसिकता वालों ने देश को बर्बाद किया’।

➡कौशाम्बी- महिला और बच्चे की डूबने से हुई मौत, डूब से बच्चे को बचाने गई थी महिला, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोखराज थाना के भरवारी कस्बे का मामला।

➡चंदौली- दारोगा ने ट्राली चालक से की गाली-गलौज, दारोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, कार में खरोंच लगने से आग बबूला हुआ दारोगा, लौंदा चौकी प्रभारी है दारोगा प्रेम नारायण सिंह।

➡रामपुर- थाने में घुसकर लोगों ने पुलिस पर ताना तमंचा, पुलिस ने मामले में 6 लोगों को किया गिरफ्तार, उधारी के रुपए को लेकर 2 पक्षों में हुआ था विवाद, रामपुर के केमरी थाने का मामला।

➡ललितपुर- तेज रफ्तार बस ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार 2 लोगों की मौके पर मौत, हादसे में एक घायल,अस्पताल में कराया गया भर्ती, सदर कोतवाली के मसोरा बैरियर के पास का मामला।

➡लखीमपुर- आकाशीय बिजली गिरने से 2 बच्चों की मौत, घर के बाहर खेलते समय दोनों की हुई मौत, तहसील प्रशासन ने परिजनों से मुलाकात की, पसगवां थाना क्षेत्र के चंदीला गांव का मामला।

➡लखीमपुर- महिला कर्मचारियों को नहीं मिल रहा सम्मान, आशा बहु जमीन पर बैठकर कर रही प्रशिक्षण, दर्जनों आशा बहुएं जमीन पर बैठकर ली प्रशिक्षण, रमियाबेहड़ CHC में दिया जा रहा था प्रशिक्षण।

➡रायबरेली- कोर्ट के आदेश के बाद अपराधी के घर मुनादी, मुनादी कर पुलिस ने घर पर चस्पा की नोटिस, मुकदमे में वांछित सुशील के घर नोटिस चस्पा, भदोखर थाना क्षेत्र के गौतम खेड़ा की घटना।

➡सोनभद्र- अवैध अतिक्रमण के खिलाफ चला बुलडोजर, नलियों पर बने अतिक्रमण को हटाया गया, व्यवसायियों ने खुद भी हटाया अतिक्रमण, सोनभद्र के ओबरा नगर का मामला।

➡फिरोजाबाद- महिला ने 2 लोगों पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, आरोपियों पर महिला से मारपीट का भी आरोप, पुलिस पर लापरवाही बरतने का लगाया आरोप, थाना नारखी के मोहम्मदी गांव का मामला।

➡दिल्ली- भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की बैठक खत्म, जेपी नड्डा के आवास पर चल रही थी बैठक, करीब डेढ़ घंटे वरिष्ठ नेताओं की चली बैठक, गृह मंत्री अमित शाह,बीएल संतोष रहे मौजूद.

➡टोक्यो- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जापान दौरा, प्रवासी भारतीयों के बीच पीएम नरेंद्र मोदी, प्रवासी भारतीयों से मिल रहे हैं पीएम मोदी, प्रवासी भारतीयों को संबोधित कर रहे हैं पीएम, आपका प्यार, स्नेह बढ़ता जा रहा है – पीएम, भारतीयों के संस्कार समावेशी हैं – पीएम मोदी, जापान आकर अपनेपन का एहसास होता है-PM, भारतीय अपनी जड़ों से दूर नहीं होते हैं- पीएम, हम कर्मभूमि से तन-मन से जुड़ते हैं- पीएम मोदी, लेकिन हम अपनी मातृभूमि को नहीं छोड़ते- पीएम, भारत के लिए आपकी श्रद्धा कम नहीं हुई- पीएम, भारत और जापान नेचुरल पार्टनर हैं – पीएम मोदी, जापान से आत्मीय और सहयोग का रिश्ता- पीएम, जापान से बुद्ध और बौद्ध का रिश्ता- पीएम मोदी, भारत और जापान का सांझा संकल्प है- पीएम मोदी, भारत के विकास में जापान की भूमिका- पीएम मोदी, काशी में जापान के सहयोग से रुद्राक्ष बना- पीएम मोदी, भारत बुद्ध के कारण भाग्यशाली है – पीएम मोदी, दुनिया को भगवान बुद्ध के ज्ञान की जरूरत- पीएम, कोरोना में भारत ने दुनिया की मदद की- पीएम मोदी, कोरोना के समय पूरी दुनिया चिंता में थी- पीएम मोदी, दुनिया के 100 देशों को भारत की वैक्सीन- पीएम मोदी, आशा बहनों को WHO ने सम्मानित किया- पीएम मोदी, आशा बहनों को जापान से सैल्यूट – पीएम नरेंद्र मोदी, चुनौतियां कितनी भी हो हमारे पास समाधान- पीएम मोदी, भारत में ग्रीन फ्यूचर के लिए काम हो रहा- पीएम मोदी, भारत के निर्माण में जापान का सहयोग – पीएम मोदी, लोकतंत्र में महिलाओं की भागीदारी बढ़ी है- पीएम मोदी, भारत में महिलाओं का वोट प्रतिशत बढ़ा- पीएम मोदी., हमने भारत में लोकतंत्र को मजबूत किया- पीएम मोदी, भारत ने जिम्मेदार लोकतंत्र की पहचान बनाई- पीएम मोदी. तकनीक से भारत में भ्रष्टाचार पर लगाम लगी- पीएम, 40% डिजिटल ट्रांजेक्शन सिर्फ भारत में होता है- पीएम, डिजिटल नेटवर्क दुनिया की सबसे बड़ी ताकत – पीएम मोदी, कोरोना में भारत सरकार ने लोगों की मदद की- पीएम मोदी, भारत में डिजिटल क्रांति चल रही है – पीएम मोदी, लोकतंत्र पर भारतीयों का विश्वास बढ़ा- पीएम मोदी, भारत 25 साल के रोडमैप पर काम कर रहा- पीएम मोदी, मैं मक्खन पर नहीं पत्थर पर लकीर खींचता हूं – पीएम, भारत में बिना सिफारिश लोग अपना हक पा रहे- पीएम, 130 करोड़ भारतीयों का सपना ही हमारा लक्ष्य – पीएम मोदी, अगले 25 साल का लक्ष्य हमने तय कर लिया- पीएम मोदी, भारत की खादी अब ग्लोबल बन चुकी है – पीएम मोदी, भारतीय मसालों की मांग दुनिया में बढ़ गई- पीएम मोदी, भारतीयों को एक बार जापान आना चाहिए- पीएम मोदी, जापान के युवाओं को भी भारत आना चाहिए – पीएम मोदी, भारत ने खोए हुए विश्वास को हासिल किया – पीएम मोदी, भारत का अतीत अब गौरव की पहचान बना – पीएम मोदी।

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button