अंतरराष्ट्रीयउत्तरप्रदेशउत्तराखण्डगोवाचंडीगढ़जम्मू-कश्मीरझारखंडतेलंगानादिल्लीदेश-विदेशपंजाबबिहारमध्य प्रदेशराजस्थानराष्ट्रीयलखनऊहरियाणा
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें.. जो रखे आपको अपडेट…..

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें.. जो रखे आपको अपडेट…..

➡लखनऊ- सपा ने 5 और MLC प्रत्याशी घोषित किए, बलिया से अरविंद सपा के उम्मीदवार, सीतापुर से अरुणेश कुमार सपा प्रत्याशी, गोंडा से भानू कुमार सपा MLC प्रत्याशी, गाजीपुर से भोलानाथ सपा MLC प्रत्याशी, देवरिया से कफील खान सपा प्रत्याशी।

➡गोरखपुर- सीएम योगी होलिका दहन यात्रा में पहुंचे, प्रदेश की जनता को दी होली की शुभकामनाएं, गोरखपुर की जनता का आभार-CM योगी, उत्तर प्रदेश को उसकी पहचान दिलाई- CM, लोगों को योजनाओं का लाभ मिला- CM, उत्तर प्रदेश में तेजी से विकास हो रहा-CM, 5 साल में हर तबके का विकास- सीएम योगी, हमारी सरकार में बिना भेदभाव के काम हुआ, सरकार के काम का फायदा चुनाव में मिला, पीएम मोदी के नेतृत्व में यूपी में विकास-CM, हमेशा सत्य की जीत होती है-सीएम योगी।

➡ग्रेटर नोएडा- वेव मेगा बिल्डर का बैंक खाता सीज, 16 करोड़ के बकाए को लेकर कार्रवाई, बैंक को पैसा जब्त करने का दिया आदेश, खाते में मौजूद 86 लाख रुपए होंगे जब्त, रेरा की 16 करोड़ की आरसी पर कार्रवाई, नोटिस के बाद भी नहीं जमा किया बकाया।

➡आगरा- अनियंत्रित कार ने एक्टिवा सवारों को रौंदा, दर्दनाक हादसे में तीन लोगों मौके पर मौत, एक्टिवा सवार 2 लोगों, कार सवार की मौत, 1 घायल को अस्पताल में कराया गया भर्ती, बस से टकराकर अनियंत्रित हुई थी कार, एत्माउद्दोला थाने के रामबाग पुल पर हादसा।

➡अमेठी- महिला ने अपने ही पति को उतारा था मौत के घाट, प्रेम प्रसंग के चलते महिला ने पति की हत्या की थी, पुलिस ने आरोपी महिला, युवक को किया गिरफ्तार, शुक्ल बाजार थाने के पूरे भल्लू पांडे गांव का मामला।

➡बुलंदशहर सिटी में 10 किमी लंबा जाम, दिल्ली-मेरठ-अलीगढ़-बदायूं के लिए रोड जाम, हजारों गाड़ियां घंटों से लंबे जाम में फंसी है, त्यौहार पर घर जाने के लिए निकले लोग फंसे, बुलंदशहर पुलिस की ट्रैफिक व्यवस्था ध्वस्त।

➡गोरखपुर- होली के मद्देनजर अवैध शराब के अड्डों पर छापा, JCB लगवाकर अवैध शराब के अड्डों पर कार्रवाई, 8 हजार किलो लहन, 70 लीटर अवैध शराब बरामद, आबकारी, पुलिस टीम ने सेक्टर 2 में की कार्रवाई।

➡कानपुर देहात- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने की आत्महत्या, फांसी के फंदे पर लटकता मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, डेरापुर थाना क्षेत्र के नुनारी गांव का मामला।

➡हाथरस- तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को रौंदा, बाइक सवार युवक की मौके पर दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हाथरस थाना जंक्शन के नगला हीरा की घटना।

➡प्रयागराज- पुलिस ने लूट का किया खुलासा, 6 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, 36 हजार रुपया भी किया बरामद, 3 पिस्टल, जिंदा कारतूस बरामद, शिवकुटी इलाके का मामला।

➡रामपुर- ज़मीनी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, खूनी संघर्ष में 5 लोग गंभीर घायल हुए, पुलिस ने इलाज के लिए अस्प्ताल भेजा, अजीमनगर थाने के नगलिया आकिल गांव की घटना।

➡अमेठी- खूनी संघर्ष में 4 लोगों की मौत का मामला, 4 अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जमीन विवाद में दबंगों ने परिवार को पीटा था, राजापुर गुगवांछ गांव में हुआ था खूनी संघर्ष।

➡जौनपुर- कुए में मिला बालिका का शव, 3 दिन पहले गायब हुई थी बालिका, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रामपुर क्षेत्र के आशानंदपुर गांव का मामला।

➡दिल्ली- रक्षा मामलों में सैन्य बजट में बड़ी कटौती, संसद की स्थायी समिति ने संसद में सौंपी रिपोर्ट, थलसेना को 46844 करोड़ के बजाय 32115 करोड़, वायुसेना को 85323 करोड़ के बजाय 56852 करोड़, नेवी को 67623 करोड़ के बजाय 47591 करोड़ आवंटित।

➡दिल्ली- निषाद पार्टी अध्यक्ष संजय निषाद ने की मुलाकात, BJP अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से की मुलाकात, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान,MP प्रवीण निषाद रहे मौजूद, यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी रहे मौजूद.

➡पंजाब- मुख्यमंत्री भगवंत मान का बड़ा फैसला, एंटी करप्शन हेल्पलाइन की होगी शुरुआत, शहीदी दिवस पर हेल्पलाइन शुरु की जाएगी, भ्रष्टाचार रोकने के लिए लिया बड़ा फैसला, लोग व्हाट्सएप पर शिकायत भेज सकेंगे।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button