WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7 बजे की बड़ी खबरें……24.07.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 7 बजे की बड़ी खबरें……24.07.2022

➡लखनऊ- सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस को मिली सफलता, लुलु मॉल में नमाज पड़ने वाले 2 अभियुक्त अरेस्ट, 12 जुलाई को नमाज पड़ने का वीडियो हुआ था वायरल, पुलिस ने इरफान और सऊद को किया गिरफ्तार.

➡लखनऊ- आगामी मोहर्रम के मद्देनजर हुई पीस कमेटी मीटिंग, ACP चौक, इंस्पेक्टर ठाकुरगंज ने क्षेत्रीय जनता से की वार्ता, मीटिंग के दौरान ACP ने जानी क्षेत्रीय लोगों की समस्याएं, माहौल बिगाड़ने वालों पर की जाएगी सख्त कार्रवाई-ACP, थाना ठाकुरगंज क्षेत्र के अलमास मैरिज हाल में मीटिंग

➡लखनऊ- सरोजनी नगर पुलिस को मिली सफलता, पुलिस ने 4 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, अनुज,मोनू कुमार,विशाल वर्मा,आकाश अरेस्ट, स्कूटर इंडिया गेट नंबर 2 पिपरसंड रोड से अरेस्ट.

➡लखनऊ- सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस को मिली सफलता, लुलु मॉल में नमाज पड़ने वाले 2 अभियुक्त अरेस्ट, 12 जुलाई को नमाज पड़ने का वीडियो हुआ था वायरल, पुलिस ने इरफान और सऊद को किया गिरफ्तार, अबतक 7 लोगों की हो चुकी है गिरफ्तारी

➡बहराइच- माफिया देवेंद्र सिंह उर्फ गब्बर सिंह के होटल पर कार्रवाई,प्रशासन ने गब्बर सिंह के होटल बंधन को किया सील,भारी पुलिस बल के साथ डीएम और एसएसपी पहुंचे,होटल के अलावा एक अन्य संपत्ति भी कुर्क की गई,फिलहाल जेल में बन्द है देवेंद्र सिंह उर्फ गब्बर सिंह,बहराइच नगर के डिगिहा तिराहे पर स्थित है बंधन होटल.

➡बिजनौर- ई रिक्शा अतिक्रमण से परेशान राहगीर,इतवार बाजार में अवैध रूप से ई रिक्शा का संचालन,सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में खड़े होते है ई रिक्शा,पुलिस मामले में नहीं कर रही कोई कार्रवाई,थाना कोतवाली शहर के रामलीला ग्राउंड का मामला.

➡गोरखपुर- बहराइच पुलिस और प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, माफिया देवेंद्र सिंह उर्फ़ गब्बर सिंह सम्पति जब्त, 85 करोड़ का होटल को किया गया जब्त, 25 करोड़ के छोटी बाज़ार को किया गया जब्त, माफियाओं पर कार्रवाई लगातार चलती रहेगी – ADG.

➡मथुरा- चोरी का खुलासा न होने पर पीड़ित धरने पर बैठा, थाना राया गेट के बाहर धरने पर बैठा पूरा परिवार, 3 माह बीतने के बाद भी चोरी का नहीं हुआ खुलासा, पुलिस के आश्वासन से परेशान होकर उठाया कदम, राया थाना क्षेत्र के कस्बा राया का है पूरा मामला.

➡मथुरा- पुलिस की मौजूदगी में पार्किंग संचालक की गुंडई, दाऊजी मंदिर में दर्शन करने आए श्रद्धालु को पीटा, श्रद्धालु के साथ जमकर मारपीट का वीडियो वायरल, 8 से 10 लोगों ने श्रद्धालुओं के साथ मारपीट की, बलदेव थाने के दाऊजी मंदिर के पास का मामला.

➡महोबा- बेरोजगार युवाओं से रोजगार दिलाने के नाम पर ठगी, कई राज्यों के युवाओं से नौकरी के नाम पर ठगी की, युवाओं ने 24-25 हजार रुपए वसूलने का लगाया आरोप, कमीशन और सैलरी न मिलने से युवाओं ने काटा हंगामा, 6 महिला सदस्यों समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया, शहर कोतवाली इलाके के समदनगर इलाके का मामला.

➡प्रतापगढ़- अवैध कब्जे पर चला प्रशासन का बुल्डोजर,ग्राम सभा की जमीन पर चला बुल्डोजर,दबंगों ने 9 बिस्वा जमीन पर किया था कब्जा,ग्रामीणों की शिकायत पर प्रशासन ने की कार्रवाई,महेशगंज थाना के बहोरिकपुर गांव का मामला.

➡कानपुर देहात – संदिग्ध परिस्थितियों में नहर में मिला नवजात का शव, नवजात के शव को देख ग्रामीणों में मची अफरा-तफरी, पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुटी, थाना सट्टी क्षेत्र के गांव कल्लनपुर का मामला.

➡कानपुर- अय्याशी कर रहे पति को पत्नी ने पकड़ा , होटल में प्रेमिका के साथ अय्याशी कर रहा था पति, पति-पत्नी, प्रेमिका को लेकर चला हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिस पति सहित पुलिस लिखी गाड़ी को ले गई थाने, कल्याणपुर क्षेत्र के केसा चौराहे का है मामला.

➡शाहजहांपुर- खबर का असर, जिपं. अध्यक्ष से रंगदारी मांगने का मामला, दिल्ली से गिरफ्तार हुआ आरोपी, कर्ज के पैसे चुकाने के लिए मांगी थी रंगदारी, सदर बाजार पुलिस, सर्विलांस टीम ने किया खुलासा.

➡अलीगढ़- सामान खरीदने के दौरान 2 पक्षों में हुआ विवाद, गाली देकर सामान मांगने पर हुई मारपीट, घटना का लाइव वीडियो भी आया सामने, घटना में बच्चे समेत कई लोग हुए घायल, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला कराया शांत, घायलों को इलाज के लिए भेजा अस्पताल, दादो थाना इलाके के कस्बा का मामला.

➡मिर्ज़ापुर- ओमप्रकाश राजभर पर अनुप्रिया पटेल का बयान, एनडीए गठबंधन में आएंगे तो बेहतर होगा- अनुप्रिया, एनडीए का कुनबा निरंतर बढ़ता जा रहा है- अनुप्रिया, एनडीए की सरकार बेहतरीन कार्य कर रही- अनुप्रिया, अपना दल एस कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंची थी अनुप्रिया.

➡कानपुर देहात – ट्रेन की चपेट में आकर युवक की दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सूचना मिलते ही परिजनों में मचा कोहराम, थाना गजनेर के गांव तिलौची स्टेशन का मामला.

➡वाराणसी- जीएसटी के खिलाफ व्यापारी संगठन हुए लामबंद, एक दर्जन व्यापारी संगठनों ने एक साथ की बैठक, जीएसटी को लेकर व्यापारी संगठनों ने जताया विरोध, जीएसटी को संशोधित किए जाने की मांग, मांग पूरी ना होने पर बड़े आंदोलन की चेतावनी.

➡जौनपुर- ओमप्रकाश राजभर अखिलेश यादव पर हमलावर, अब बसपा के साथ मिलकर राजनीति करेंगे- राजभर, मायावती से जल्द ही उनकी बात हो जाएगी- राजभर, मायावती अखिलेश से ज्यादा क्षेत्र में रहती हैं- राजभर, अखिलेश टिकट देने में अभी पक्षपात करते थे- राजभर.

➡वाराणसी- वाराणसी पहुंचे बीजेपी के वरिष्ठ नेता सिद्धार्थ नाथ सिंह, काशी विश्वनाथ मंदिर में करेंगें दर्शन पूजन, सोनिया गांधी से हो रही पूछताछ पर बोले सिद्धार्थ, सोनिया, कांग्रेस को मोदी से सीख लेनी चाहिए- सिद्धार्थ, सोनिया को कानून का सहयोग करना चाहिए- सिद्धार्थ.

➡बलिया- बस स्टेशन के पास संदिग्ध अटैची मिलने से हड़कंप, उभांव पुलिस और CO मौके पर पहुंचे, अटैची को देखने के लिए लोगों की लगी भीड़, पुलिस ने लोगों को हटाने के लिए बनाया घेरा, स्थानीय पुलिस ने उच्च अधिकारियों को दी सूचना, बिल्थरा रोड में शराब की दुकान के पास का मामला.

➡मथुरा – नया बस स्टैंड बना जाम का बड़ा कारण, नामचीन मिठाई संचालक की वजह से भीषण जाम, रसूख के चलते पुलिस भी नहीं हटा पाती वाहन, दुकान के आगे नो पार्किंग में लगते हैं वाहन.

➡प्रतापगढ़- नहाने गए बच्चे को लगा करंट, समर्सिबल में उतरे करंट से झुलसा बालक, बचाने के लिए दौड़ी मां को भी लगा करंट, दोनों मां बेटे को सीएचसी में भर्ती कराया गया, कुंडा कोतवाली के पहाड़पुर का मामला.

➡रायबरेली- संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग का जंगल में मिला शव,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सरेनी थाना क्षेत्र के तखतखेड़ा गांव का मामला.

➡अमेठी – जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, एक पक्ष के तरफ से 3 लोग हुए घायल, पुलिस ने घायलों को सीएचसी जामो भेजा, जामो थाने के शिवपुर घाटमपुर गांव का मामला.

➡कन्नौज- सावन के दूसरे सोमवार को लेकर प्रशासन अलर्ट, कांवड़ियों को लेकर दुरुस्त किये सुरक्षा इंतजाम, कांवड़ियों के रूट का किया निरीक्षण, मदद के लिये जगह-जगह पुलिस रहेगी तैनात.

➡वाराणसी- BHU के वैज्ञानिकों के साथ हुई मारपीट, सारनाथ में गाड़ी खड़ी करने पर हुआ विवाद, वैज्ञानिकों के साथ मौजूद थे इंटरनेशनल डेलीजेस्ट, वैज्ञानिकों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, दबंगों की पहचान के, बावजूद मूकदर्शक बनी पुलिस, पुलिस की कार्यप्रणाली से नाराज हुए वैज्ञानिक, सारनाथ थाना क्षेत्र का है पूरा मामला.

➡आगरा- चोरी की बाइक बेचने जा रहे 2 चोर गिरफ्तार, चेकिंग में इको गाड़ी सवार चोर पकड़े गए, कब्जे से चोरी की 3 बाइकें भी हुई बरामद, डौकी के बजिदपुर अंडर पास का मामला.

➡उत्तरकाशी- उत्तरकाशी में भूकंप के झटके महसूस किए गए,घरों और दुकानों से बाहर भागे लोग,रिएक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 3.6 मापी गई,12.34 बजे महसूस किए गए भूकंप के झटके,भूकंप से जानमाल के नुकसान की सूचना नहीं.

➡ऋषिकेश- कांवड़िए की बाइक में लगी भीषण आग, हरिद्वार से ऋषिकेश आ रहा था कावंड़िया, गंगा भोगपुर के पास अचानक बाइक में आग लगी, बाइक सवार कांवड़िए ने कूदकर जान बचाई, बाइक में आग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.

➡रूड़की- 2 बाइकों की आपस में भिड़ंत,3 कांवड़िए घायल,नोएडा से हरिद्वार जा रहे थे कांवड़िए,तेज रफ्तार 2 बाइकों की भीषण भिड़ंत,घायलों को पहुंचाया गया सिविल अस्पताल,रुड़की के नगला इमरती बाईपास पर हुआ हादसा.

रुड़की- नदी में नहाने गए 2 युवक लापता, नदी के तेज बहाव में हुए लापता, SDRF और पुलिस कर रही तलाश, लक्सर कोतवाली इलाके का मामला.

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे बीजेपी मुख्यालय,बीजेपी मुख्यालय पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी,पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया स्वागत,जेपी नड्डा ने पीएम का स्वागत किया,बीजेपी शासित राज्यों के CM की बैठक.

➡दिल्ली- दिल्ली में मंकीपॉक्स का केस मिलने का मामला,दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का ट्वीट,घबराने की जरूरत नहीं है- सीएम केजरीवाल,हमने अलग से LNJP में आइसोलेशन वार्ड बनाया है-केजरीवाल.

➡दिल्ली- 25 जुलाई को हरमोहन यादव की 10वीं पुण्यतिथि,हरमोहन यादव की पुण्यतिथि पर PM करेंगे संबोधित,प्रधानमंत्री मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से करेंगे संबोधित,25 जुलाई को शाम 4.30 बजे संबोधित करेंगे पीएम,25 जुलाई को पुण्यतिथि पर कानपुर में कार्यक्रम होगा.

➡दिल्ली- बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक, बीजेपी मुख्यालय में मुख्यमंत्रियों की बैठक शुरू, बैठक में प्रधानमंत्री मोदी, जेपी नड्डा मौजूद हैं, बीजेपी शासित राज्यों के CM,डिप्टी CM मौजूद, मुख्यमंत्री योगी, पुष्कर सिंह धामी मौजूद हैं, डिप्टी सीएम केशव, ब्रजेश पाठत भी मौजूद हैं, शिवराज चौहान,भूपेंद्र पटेल,मनोहर लाल खट्टर मौजूद, प्रमोद सावंत,देवेंद्र फडणवीस,हेमंत बिश्व सरमा मौजूद, BJP की बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा होगी, राज्यों में सरकार की रणनीतियों पर भी चर्चा होगी, बैठक में राज्यों के कामकाज पर भी बातचीत होगी, पार्टी को मजबूत करने को लेकर चर्चा की जाएगी.

➡दिल्ली- बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों का बैठक,बैठक के लिए मुख्यमंत्रियों का पहुंचना जारी है,बीजेपी मुख्यालय पहुंचे रहे सीएम,डिप्टी सीएम,शिवराज सिंह चौहान,हेमंत बिस्वा सरमा भी पहुंचे,मनोहर लाल, प्रमोद सावंत भी बीजेपी दफ्तर पहुंचे,डिप्टी सीएम केशव मौर्य, ब्रजेश पाठक भी पहुंचे,डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस भी बैठक में पहुंचे,सीएम योगी, पुष्कर धामी बीजेपी दफ्तर में मौजूद.

➡दिल्ली- उपराष्ट्रपति चुनाव को लेकर विपक्ष की बैठक, शाम 4.30 बजे शुरू होगी विपक्ष की बैठक, एक कैनिंग लेन में होगी विपक्षी पार्टियों की बैठक, उपराष्ट्रपति चुनाव लेकर विपक्ष करेगा रणनीति तय, उपराष्ट्रपति चुनाव से टीएमसी ने किया किनारा

ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों के लिए जुड़े रहे शेखर न्यूज़ के साथ, जो रखे आपको हर पल अपडेट————_https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button