WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6.00 बजे की बड़ी खबरें…… 07.07.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 6.00 बजे की बड़ी खबरें…… 07.07.2022

➡लखनऊ- PWD में तबादलों को लेकर फिर मचा बवाल, जेई,AE और XEN के तबादलों में नीति की उड़ी धज्जियां, JE घनश्याम दास 3 साल पहले मर चुके हैं, मृतक घनश्याम दास का झांसी तबादला कर दिया, इटावा में राजकुमार नाम का कोई JE ही नहीं है, राजकुमार को इटावा से ललितपुर तबादला कर दिया, धर्मपाल को मैनपुरी और इटावा 2 जगह जेई बना दिया, फालिग सिंह को बदायूं और लखनऊ में 2 जगह पोस्टिंग, XEN आशीष श्रीवास्तव लखनऊ में 15 साल से जमे हैं, लखनऊ में ही जेई, एई, XEN बने हैं आशीष श्रीवास्तव, XEN बीडी मौर्या, राकेश कुमार भी 12 साल से जमे हैं, PWD में आंख बंद करके इंजीनियरों के तबादले किए गए.

➡लखनऊ- कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति का बयान, मंत्री ने विभाग की 100 दिन की उपलब्धियां बताई, केंद्रीय कारागार इटावा को शुरू कर रहे हैं- धर्मवीर, 300 पदों का सृजन कर दिया गया है – धर्मवीर, बरेली में 392 पदों का सृजन किया गया – धर्मवीर, हैवी ड्यूटी वाशिंग मशीन स्थापित की गई- धर्मवीर, 23 जेलों में 29 रोटी मेकर मशीन स्थापित- धर्मवीर, ‘आजीवन कारावास के 500 बंदियों की रिहाई के आदेश’ , आजीवन कारावास का समय 16 से 20 वर्ष- धर्मवीर, जेल में व्यवसायिक प्रशिक्षण दिया जा रहा है – धर्मवीर, प्रयागराज कारागार का निर्माण लगभग पूरा – धर्मवीर, होमगार्ड के मास्टररोल ऑनलाइन बनने लगे हैं- धर्मवीर, ‘प्रशिक्षण भत्ते को बढ़ाकर 260 की जगह 786 किया है’, ‘महिला होमगार्ड को मातृत्व अवकाश की सुविधा जल्द’.

➡लखनऊ- डीएम ने डायरिया प्रभावित क्षेत्र का किया निरीक्षण, प्रभावित क्षेत्र में गंदगी को देख डीएम हुए नाराज, नगर निगम के जोनल कर्मचारियों को लगाई फटकार, सीएमओ और क्षेत्रीय विधायक नीरज बोरा मौजूद रहे, अलीगंज के फतेहपुरवा में फैला है संक्रमण, 40 लोग डायरिया से हैं, 13 लोग अस्पताल में भर्ती.

➡लखनऊ- कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्या की प्रेस कॉन्फ्रेंस, सरकार के 100 दिन पूरे होने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस, 1.40 लाख बालिकाओं को लाभान्वित किया-मौर्या, कन्या सुमंगला योजना से लाभान्वित किया गया’ , निराश्रित महिला पेंशन योजना से जोड़ा गया-मौर्या, ‘31.50 लाख महिलाएं अब तक लाभान्वित हो चुकी’, ‘शाहजहांपुर में नवीन राजकीय संप्रेक्षण गृह का संचालन शुरू’, मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना शुरू की गई- बेबीरानी, ‘कोविड-19 के दौरान प्रभावित हुए बच्चों के लिए योजना’.

➡लखनऊ- सिपाही पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, बदमाशों पर असलहा छीनने का लगा आरोप, असलहा लेकर फरार होने की सूचना- सूत्र, घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती कराया, सिपाही रोशन रजा पर बदमाशों के किया हमला, हमला करने वाला एक बदमाश हुआ गिरफ्तार, ट्रामा में भर्ती रिश्तेदार को देखने आया था सिपाही, पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी, पीजीआई में सिपाही पर हुआ जानलेवा हमला.

➡वाराणसी- अखिल भारतीय शिक्षा समागम कार्यक्रम, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन, यह समागम काशी की पवित्र धरती पर हो रहा-PM, हमारे यहां मुक्ति का मार्ग शिक्षा को माना जाता है-PM, शिक्षा और शोध पर मंथन जरुरी है- पीएम मोदी, देश के अमृत संकल्पों की जिम्मदारी शिक्षा पर है-PM, आज के समय में युवा पीढ़ी पर बड़ी जिम्मेदारी-PM, नई शिक्षा नीति देश को नई दिशा देगी-PM मोदी, ज्ञान को ही मुक्ति का साधन माना जाता है-PM, हमारी शिक्षा व्यवस्था युवा पीढ़ी पर निर्भर- PM, यहां से निकला अमृत देश को नई दिशा देगा-PM, काशी मोक्ष की नगरी है- पीएम मोदी, देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है-PM, हमारे देश में मेधा की कमी नहीं है- पीएम मोदी, आज का युवा आत्मनिर्भर बन रहा है- पीएम मोदी, नए भारत के निर्माण के लिए नई व्यवस्था जरुरी-PM, भारत की अर्थव्यवस्था तेजी से बढ़ रही है-पीएम मोदी, कोरोना के खिलाफ कड़ाई के मुकाबला किया है- पीएम।

➡कुशीनगर- दुबई कमाने गए युवक की संदिग्ध हालत में मौत, वहां की पुलिस को सड़क किनारे मिला था रोशन का शव-परिजन, कंपनी से द्वारा परिजनों को मिली मौत की जानकारी, परिजन एक हफ्ते से कर रहे रोशन के शव का इंतजार, मौत के बाद पत्नी सहित मां-बाप का रो-रो कर बुरा हाल, विधायक, सांसद व डीएम से लाश के लिए लगा चुके गुहार, कुशीनगर विधानसभा क्षेत्र के बहोरापुर का निवासी है मृतक।

➡वाराणसी- अखिल भारतीय शिक्षा समागम कार्यक्रम, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन, वाराणसी प्राचीन काल से आध्यात्मिक नगरी-CM, नए भारत की परिकल्पना तैयार की- CM, काशी और भारत की परम्परा शिक्षा से जुड़ी है-CM, राष्ट्रीय शिक्षा के मंथन में अमृत निकलेगा-CM, नई शिक्षा नीति नए भारत की परिकल्पना- CM, राष्ट्रीय शिक्षा नीति को आगे बढ़ा रहे हैं-CM

➡मेरठ- ब्रांडेड कंपनियों के नकली जूते बेचने वालों पर छापेमारी, ADIDAS, NIKE के नकली जूते असली बताकर बेचे जा रहे थे, कंपनियों की शिकायत पर पुलिस ने दुकानों पर की छापेमारी, 2 दुकानों से 11 लाख की कीमत के ब्रांडेड नकली जूते बरामद, ब्रांडेड नकली जूते बेचने वाली और दुकानों की भी तलाश जारी, थाना लालकुर्ती के लालकुर्ती पेठ बाजार का मामला।

➡प्रयागराज- डिप्टी सीएम केशव मौर्य की संवेदनशीलता आई सामने, जमीन पर बैठकर बीजेपी कार्यकर्ता की सुनी फरियाद, एक दिव्यांग कार्यकर्ता शिव मोहन की सुनीं समस्याएं, डिप्टी सीएम ने दिव्यांग कार्यकर्ता का प्रार्थना पत्र भी लिया, आम जनता और कार्यकर्ताओं की भी सुनी फरियाद।

➡हाथरस- महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, महिला के भाई ने हत्या का लगाया आरोप, पुरानी रंजिश के चलते हुई हत्या- पति, पड़ोसियों से चल रहा था पुराना विवाद, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सिकंदराराऊ क्षेत्र के नोजलपुर गांव की घटना।

➡कन्नौज- ड्यूटी पर जान गंवाने वाले होमगार्ड के परिवार को मदद, डीएम ने हरिओम की पत्नी को सौंपा 15 लाख की चेक, पंचायत चुनाव ड्यूटी में हार्टअटैक से हुई थी मौत, तालग्राम के गदौरा का रहने वाला था मृतक होमगार्ड, आर्थिक मदद पाकर पत्नी ने डीएम का जताया आभार।

➡गाजियाबाद- चौकी पर पथराव करने वाले 11 अभियुक्त गिरफ्तार, पुलिस ने मुख्य अभियुक्त मोनू सहित 11 को पकड़ा, पथराव में कई पुलिसकर्मीयों को आई थी चोट, मामले में बाकी फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस, थाना लोनी बॉर्डर पुलिस चौकी पर पथराव मामला।

➡कानपुर- प्रबंधक की दबंगई का खामियाजा भुगत रहे छात्र, बिजली कट जाने से अंधेरे में पढ़ने को मजबूर छात्र, प्रधानाचार्य ने छात्रों को ले जाकर डीएम से लगाई गुहार, डीएम विशाख जी अय्यर ने प्राचार्य को दिया आश्वासन, 2 दिन के भीतर विद्यालय में पहुंच जाएगी बिजली, गांधीनगर के बीआर अंबेडकर विद्यालय का मामला.

➡वाराणसी- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे वाराणसी, बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे पीएम मोदी, राज्यपाल आनंदी बेन ने किया स्वागत, सीएम योगी ने पीएम की अगवानी की, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी साथ मौजूद.

➡प्रयागराज- जावेद पंप के घर पर बुलडोजर चलाए जाने का मामला, याचिका पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज सुनवाई टली, जावेद पंप की पत्नी की याचिका पर टली सुनवाई, लंच के बाद बेंच न बैठने के चलते टली सुनवाई, बुलडोजर कार्रवाई के खिलाफ दाखिल की गई है याचिका

➡कानपुर- नेगी गेस्ट हाउस के मालिक पर केस दर्ज, जय दुर्गे प्रॉपर्टी के मालिक पर केस दर्ज, मुंबई के समतानगर थाने में दर्ज हुआ केस, धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज, अर्चना नामक महिला ने दर्ज कराया केस, पहले भी गजेंद्र सिंह पर दर्ज हैं 1 दर्जन केस, कल्याणपुर, स्वरूपनगर, जूही थाने में केस.

➡बरेली- कन्हैया लाल की हत्यारों के खिलाफ फतवा, दरगाह आला हजरत से जारी हुआ फतवा, इस्लाम किसी की हत्या करने की नहीं देता इजाजत- मौलाना, नुपुर की हत्या की धमकी देने वालों पर भी फतवा, सर तन से जुदा नारा भी इस्लाम में नाजायज- मौलाना, मौलाना शाहबुद्दीन ने कांफ्रेंस कर दी फतवे की जानकारी

➡बांदा- चकबंदी विभाग के अधिकारियों, कर्मचारियों पर आरोप, किसानों ने अधिकारियों, कर्मचारियों पर लगाया आरोप, कमीशन लेकर चकबंदी विभाग ने अच्छी जगह दी, कर्मचारियों ने पत्नी, रिश्तेदारों के नाम खरीदी जमीन, मामले को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे किसान, डीएम ने मामले की जांच के लिए गठित की कमेटी, सदर तहसील के सिलेहटा गांव का है मामला.

➡प्रतापगढ़- टीचर का बच्चों से पंखा हंकवाने का वीडियो, स्कूल में बच्चे किताबों से हांक रहे पंखा, कुर्सी पर बैठे टीचर को पंखा हांक रहे छात्र, गर्मी से परेशान गुरुजी ने दिया आदेश, किताब को पंखा बनाकर बच्चों ने हांका, कुंडा के प्राथमिक विद्यालय शहाबपुर का मामला.

➡मुज़फ्फरनगर- नशेड़ी पिता की सड़क पर जमकर पिटाई, 2 बेटियों ने पिता की चप्पलों से की पिटाई, पिता की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने पिता को किया गिरफ्तार, बेटियों सहित मां से करता था मारपीट, लोगों ने पकड़ कर कराई पिता की पिटाई, बेटियों ने पिता को मारी सड़क पर 11 चप्पलें, खतौली थाने के आलू मिल का मामला.

➡एटा- भारत समाचार की पहल पूरी तरह से कामयाब, रिटायर्ड बैंक मैनेजर दीनू भाई पटेल घर पहुंचे, दीनू भाई पटेल के घर पहुंचने पर परिवार में खुशी, दीनू भाई पटेल को देखकर परिजनों की आंखें नम, भारत समाचार टीम को 2 जुलाई को मिले थे दीनू भाई, कल रात गुजरात अपने घर पहुंचे दीनू भाई पटेल, गुजरात के जनपद नवसारी के रानबेरी के हैं दीनू.

➡हमीरपुर- निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे में भीषण हादसा, पेट्रोलिंग कर रही यूपीडा सहायता वाहन दुर्घटनाग्रस्त, यूपीडा की गस्ती दल वाहन बेरिकेडिंग तोड़ खाई में गिरा, गाड़ी में बैठे 4 सुरक्षाकर्मी हुए गंभीर घायल, हालत गंभीर होने पर झांसी किए गए रेफर, पुल संख्या 146 में इटैलिया बाजा के पास की घटना.

➡उन्नाव- 200 किलो गांजे के साथ 2 अभियुक्त गिरफ्तार, आरोपियों के पास से एक स्कॉर्पियो भी हुई बरामद, 20 लाख रुपये से ज्यादा की कीमत गांजा पकड़ा, SOG और गंगाघाट पुलिस की टीम ने पकड़ा, ट्रांस गंगा सिटी के गेट नं0 3 से पकड़ा।

➡गाजियाबाद- कार चोरी करने वाले गैंग का किया खुलासा, 15 हजार के इनामी बदमाश समेत 4 गिरफ्तार, गैंग के 4 बदमाश मौके से हुए फरार, गाड़ियों को NCR से चुराकर संभल में बेचते थे, क्राइम ब्रांच की टीम ने इंदिरापुरम से की गिरफ्तारी।

➡फर्रुखाबाद- महिला के कुंडल नोचकर बाइकर्स गिरोह फरार, नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने नोचे कुंडल, बदमाशों ने तमंचा दिखाकर जान से मारने की दी धमकी, शमशाबाद क्षेत्र के झरना खार पुलिया के पास का मामला।

➡मुरादाबाद- बैंक्वेट हॉल पर विकास प्राधिकरण की कार्रवाई, रॉयल पैलेस बैंक्वेट हॉल के पर चला बुल्डोजर, अवैध बताकर प्राधिकरण ने चलाया बुल्डोजर, अवैध रूप से बनाए गए निर्माण को किया ध्वस्त, मुरादाबाद कांठ रोड पर की गई कार्रवाई।

➡गोंडा- पेशी पर आए कैदी के भागने का मामला, गोंडा से लखनऊ तक श्यामू की पुलिस को तलाश, आज ही पेशी पर आया श्यामू हुआ फरार, कर्नलगंज, जरवलरोड बाराबंकी में नाकेबंदी, पीली शर्ट और काला पैंट पहने हैं श्यामू।

➡वाराणसी- सुरक्षा कर्मियों के रोकने पर भिड़ी युवती, सुरक्षा कर्मियों और युवती में हुई मारपीट, नमो घाट पर युवक-सुरक्षा कर्मी में मारपीट, कहासुनी के बाद युवती ने हाथापाई की, पीएम के कार्यक्रम को लेकर रोक रहे थे सुरक्षा कर्मी.

➡सीतापुर- जिला कोर्ट के बाहर ज़ुबैर के खिलाफ़ नारेबाज़ी, हिन्दू शेर सेना के कार्यकर्ताओं ने की नारेबाज़ी, हिन्दू शेर सेना ने ही ज़ुबैर के खिलाफ़ कराया था केस, नारेबाजी के वक्त ज़ुबैर की कोर्ट में चल रही थी सुनवाई.

➡उन्नाव- भारत समाचार की खबर का असर, पुलिस ने फायरिंग रेंज की जमीन खाली कराई, पालिका ने अवैध रूप से बनाया था डंपिंग यार्ड, 2700 से ज्यादा पेड़ लगवा कर किया सुंदरीकरण।

➡शाहजहांपुर- संभावित बाढ़ को लेकर हुआ मॉक ड्रिल, डूबते हुए लोगों को बचाने को लेकर मॉक ड्रिल, लोगों को बाढ़ से बचने के उपाय बताए गए, जलालाबाद के कोला इलाके में हुआ मॉक ड्रिल।

➡बदायूं- निजी समारोह में तमंचा और पिस्टल लहराया, युवकों का तमंचा लहराते वीडियो हुआ वायरल, डीजे पर डांस के दौरान तमंचा लहराए गए, सदर क्षेत्र के लालपुल का बताया जा रहा।

➡बांदा- अनियंत्रित बाइक डिवाइडर से टकराई, हादसे में 6 वर्षीय मासूम की हुई मौत, हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल, दंपति,3 बच्चों सहित 5 लोग बाइक पर सवार थे, शहर कोतवाली के इंदिरा नगर की घटना।

➡देहरादून- कांग्रेस ऑफिस में सर्वदलीय बैठक का आयोजन, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के साथ दूसरे दलों के नेता रहे मौजूद, बैठक के बाद सभी दलों के नेताओं की प्रेस कॉन्फ्रेंस, सर्वदलीय कोर्डिनेशन कमेटी के अध्यक्ष बने करन मेहरा, कॉर्डिनेशन कमेटी के अध्यक्ष करन माहरा का बयान, देश में बिगड़ रहा माहौल हम चिंतित हैं – करन माहरा, कैंट रोड में प्रदर्शन पर रोक, धारा 144 गलत- करन माहरा.

➡देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी ने अफसरों को निर्देश दिए, अवैध अतिक्रमण,अवैध खनन पर कार्रवाई के निर्देश, मसूरी में प्रशासन ने चलाया अतिक्रमण अभियान, CM के निर्देश पर डीएम ने आदेश जारी किए हैं, अपने-अपने क्षेत्र में अतिक्रमण पर करें कार्रवाई- DM

➡ऋषिकेश- स्मैक के साथ राजस्थान निवासी तस्कर अरेस्ट, पर्यटकों को बेचने के लिए युवक लाया था स्मैक, पुलिस ने आरोपी को तपन क्षेत्र से किया गिरफ्तार, तलाशी में आरोपी युवक से स्मैक बरामद किया गया, ऋषिकेश के मुनिकीरेती थाना क्षेत्र का मामला.

➡देहरादून- CM पुष्कर सिंह धामी की पहल पर लगी मुहर, साइबर पुलिस स्टेशन की ई-थाना के रूप में मंजूरी, अब वाहन चोरी के केस ऑनलाइन दर्ज हो सकेंगे, कागजात खोने,वाहन चोरी के केस होंगे ऑनलाइन, एसीएस गृह राधा रतूड़ी ने किए आदेश जारी.

➡हरिद्वार- प्रधानमंत्री करेंगे नगर वन का ऑनलाइन उद्घाटन, हरिद्वार नगर वन में 75 पौधों का वृक्षारोपण होगा, केंद्रीय पर्यावरण मंत्री इस कार्यक्रम से वर्चुअली जुड़ेंगे, पूरे देश में 75 नगर वनों का निर्माण किया गया है.

➡रुड़की- बाइक की टक्कर लगने से मासूम की मौत, संभल से परिजनों के साथ आया था मासूम, मोटरसाइकिल सवार युवक मौके से हुआ फरार, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रुड़की के कलियर गंग नहर का मामला।

➡दिल्ली- 11 ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी जारी, पॉवर ग्रिड के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर बीएस झा अरेस्ट, टाटा पॉवर के सीनियर अधिकारी देशराज पाठक अरेस्ट, आरएन सिंह समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया, BS झा के घर से 93 लाख रुपए बरामद किए गए.

➡दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने किया ट्वीट, जून महीने में 1.3 करोड़ लोग बेरोजगार-प्रियंका, बेरोजगारी दर 12 माह के निचले स्तर पर-प्रियंका, 2022 में स्टार्टअप्स से 12,000 लोग बेरोजगार-प्रियंका,
केंद्र सरकार के 30 लाख पद खाली पड़े हैं-प्रियंका, विज्ञापनवीर भाजपा सरकार के पास जुमते है-प्रियंका, देश के युवाओं के लिए रोजगार नहीं है-प्रियंका.

➡दिल्ली- यूपी के नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद कल लेंगे शपथ, यूपी के 8 निर्वाचित राज्यसभा सदस्य कल लेंगे शपथ, 3 राज्यसभा सांसद मानसून सत्र के दौरान लेंगे शपथ, लक्ष्मीकांत बाजपेई, दर्शना सिंह,बाबू राम निषाद लेंगे शपथ, सुरेन्द्र नागर, डॉ.के लक्ष्मण, मिथलेश कुमार लेंगे शपथ, राधामोहनदास अग्रवाल, संगीता यादव कल लेंगी शपथ।

➡दिल्ली- NHSRCL के एमडी सतीश अग्निहोत्री को बर्खास्त, केंद्र सरकार ने तत्काल प्रभाव से बर्खास्त किया, NHSRCL डायरेक्टर राजेंद्र प्रसाद को MD का कार्यभार, NHSRCL के देखरेख में चल रही बुलेट ट्रेन परियोजना.

➡दिल्ली- यूपी सरकार में मंत्री संजय निषाद का बयान, भारतीय जनता पार्टी और RSS को बधाई- निषाद, ‘विदेशी आक्रांताओं ने काशी में विध्वंस किया था’, ‘उसको पुनर्स्थापित करने में सफलता पर बधाई’ , विकास परियोजनाएं काशी में चल रही हैं- निषाद, ‘100 दिन में मछुआ समाज के लिए काम हुआ है’, ‘निषाद राज किले को विकसित करने के लिए बधाई’, ‘अखिलेश यादव को BJP का विकास नहीं दिखाई देता’.

➡दिल्ली- BJP सांसद बाबूराम निषाद का बयान, बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे को लेकर बोले बाबूराम निषाद, एक्सप्रेस-वे बुंदेलखंड की लाइफ लाइन- बाबूराम निषाद, विकास की योजनाए लागू की जा रहीं- बाबूराम निषाद.

➡दिल्ली- यूपी सरकार में मंत्री रघुराज सिंह का बयान, पीएम के नेतृत्व में काशी का विकास हुआ- रघुराज, ‘विश्व पटल पर काशी को अलग पहचान मिली है’, बनारस का नाम पीएम ने स्थापित किया- रघुराज.

➡दिल्ली- मंत्री सत्येंद्र जैन को निलंबित करने की मांग वाली याचिका, HC ने निलंबित करने की मांग वाली याचिका खरिज की, दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा ऐसे नियम बनाना संसद का काम, कोर्ट को ऐसे नियम बनाने का अधिकार नहीं है- हाईकोर्ट.

➡चंडीगढ़- भगवंत मान की दुल्हन बनीं गुरप्रीत कौर, अरविंद केजरीवाल ने निभाई पिता की रस्में, पंजाब CM मान की दुल्हन बनीं डॉक्टर गुरप्रीत कौर, सदा के लिए एक-दूजे के हुए मान और गुरप्रीत.

➡इंग्लैंड- प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन इस्तीफा देंगे, इंग्लैंड के प्रधानमंत्री जॉनसन इस्तीफा देंगे, बहुमत खो चुके पीएम जॉनसन इस्तीफा देंगे, जॉनसन के सहयोगियों ने इस्तीफा देने के लिए मनाया, सम्मानजनक तरीके से इस्तीफा देने के लिए कहा, बोरिस जॉनसन के मंत्रिमंडल में बगावत हो चुकी, मंत्रिपरिषद के 20 मंत्री अबतक इस्तीफा दे चुके, इंग्लैंड में बढ़ती महंगाई जॉनसन का पद खा गई, यूक्रेन क्राइसेस पर भी उनके रवैये पर नाराजगी, महंगाई और यूक्रेन संकट जॉनसन का पद ले गया, थोड़ी देर में बोरिस जॉनसन इस्तीफे का एलान करेंगे.

➡इंग्लैंड- ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन ने दिया इस्तीफा, ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन का इस्तीफा, ब्रिटिश मीडिया के हवाले से बड़ी खबर, मंत्रिमंडल में बगावत के बाद जॉनसन का इस्तीफा, बहुमत खो चुके पीएम जॉनसन का इस्तीफा, मंत्रिपरिषद के 20 मंत्री अबतक इस्तीफा दे चुके, इंग्लैंड में बढ़ती महंगाई जॉनसन का पद खा गई, यूक्रेन क्राइसेस पर भी उनके रवैये पर नाराजगी, महंगाई और यूक्रेन संकट जॉनसन का पद ले गया.


Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button