WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशगाज़ियाबाददिल्लीमुंबईलखनऊवाराणसीसहारनपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5.30 बजे की बड़ी खबरें…… 23.05.2022

शेखर न्यूज़ पर p 5.30 बजे की बड़ी खबरें…… 23.05.2022

➡लखनऊ- जिला पंचायतराज अधिकारी सेवा संघ का चुनाव,राघवेंद्र द्विवेदी अध्यक्ष,शाश्वत आनंद सिंह महामंत्री,घनश्याम सागर कोषाध्यक्ष,किरण उपाध्यक्ष चुनी गईं,मनोज ऑडिटर,नीरज संगठन मंत्री निर्वाचित हुए,लोहिया भवन अलीगंज में संपन्न हुआ चुनाव।

➡कानपुर- कुछ साल पहले मोबाइल रिपेयरिंग करने वाला बना करोड़पति, कमल भाटिया और मधुवन उर्फ मन्नू महाना बने करोड़पति, कुछ साल पहले सोमदत्त प्लाजा में मोबाइल रिपेयरिंग करते थे, सरकारी जमीनों को बेचकर दोनों ने अकूत संपत्ति बना डाली, सेना और कृष्णानगर की कई बीघे सरकारी जमीनें बेच डाली, कानपुर क्लब में रोज शाम होती है कमल-मधुवन की मीटिंग, कमल भाटिया, मधुवन पर पुलिस,केडीए कार्रवाई नहीं करती, अफसरों की मेहरबानी से भूमाफिया वाली लिस्ट से नाम गायब, चकेरी पुलिस और KDA जोन 4 के अधिकारियों की मेहरबानी।

➡ग्रेटर नोएडा- टोल प्लाजा पर जमकर चले लात और घूसे,दबंगों ने महिला समेत युवकों को पीटा,टोल से पहले गाड़ी निकालने को लेकर विवाद,विवाद बढ़ते ही दोनों कार सवार आपस में भिड़े,मारपीट की घटना CCTV कैमरे में हुई कैद,दादरी थाना के लुहारली टोल प्लाजा की घटना।

➡नोएडा- CMO दफ्तर की बिजली सुबह से गुल,बिजली गुल होने से सभी काम काज ठप,ऑनलाइन चलने वाले सभी कामकाज ठप,सुबह से मरीज से लेकर कर्मी हो रहे परेशान,सेक्टर 39 CMO दफ्तर में सुबह से बिजली गुल।

➡अलीगढ़- खबर का असर,पुलिस और प्रशासनिक टीम सांगवान सिटी पहुंचे,दलित परिवारों का सागवान सिटी मैनेजमेंट पर आरोप,मैनेजमेंट सहित अन्य लोगों पर उत्पीड़न का आरोप,80 से अधिक घरों पर मकान बिकाऊ के लगे हैं पोस्टर,महुआ खेड़ा थाना के सांगवान सिटी का मामला।

➡शाहजहांपुर- मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट,दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे,मारपीट में कई लोग मामूली घायल,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,पुलिस से शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई,थाना खुटार क्षेत्र के कोट मोहल्ले की घटना।

➡बाराबंकी- एक ही परिवार के 8 बच्चे,एक महिला बीमार,फूड प्वाइजनिंग के चलते 9 लोगों को कराया भर्ती,दूषित खाना खाने से 9 लोग हुए बीमार,बीमार लोगों को सीएचसी फतेहपुर में कराया भर्ती,फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के मुस्काबाद की घटना।

➡नोएडा- हंसराज कॉम्प्लेक्स में आग लगने का मामला, कॉम्प्लेक्स के बेसमेंट में अभी भी भीषण आग, बेसमेंट में लगातार फट रहे AC के कम्प्रेशर, बेसमेंट में रखे हुए है AC और उसके पार्ट, दमकल की 1 दर्जन गाड़ियां आग बुझा रहीं, किसी भी व्यक्ति के फसे होने की सूचना नही, निठारी के हंसराज कॉम्पलेक्स में लगी आग।

➡चंदौली- आक्रोशित अधिवक्ताओं ने किया पुतला दहन, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट,SDM चकिया का पुतला दहन, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट को हटाने को लेकर प्रदर्शन, महीने भर से चल रहा अधिवक्ताओं का प्रदर्शन, अधिवक्ता और वादकारियों से दुर्व्यवहार का मामला, चकिया कस्बा बाजार तिराहे पर किया पुतला दहन।

➡आगरा- इलाज कराने के लिए पिता ने झोलाछाप के पास छोड़ा, झोलाछाप के पास छोड़कर पिता हुआ था फरार, महिला को बेहोश कर गला काटा, आग लगाई, जली हुई महिला को सड़क पर छोड़कर आरोपी फरार, आरोपी पिता को पुलिस ने किया गिरफ्तार, झोलाछाप संजय और उसका साथी फरार, खेरागढ़ थाना क्षेत्र का मामला।

➡वाराणसी- नाव हादसे में 4 लोगों की हुई मौत , नाविक सहित 4 लोगों की हुई दर्दनाक मौत , नाव सवार 6 लोगों में से 2 को बचाया गया, गंगा नदी में नाव पलटने से 4 लोगों की मौत, वाराणसी के प्रभु घाट पर नाव गंगा नदी में डूबी, मौके पर मौजूद नाविकों ने 2 लोगों को बचाया था, नाव पर सवार 6 लोगों में 2 बचाए गए,4 की मौत, भेलूपुर थाना क्षेत्र के चेतसिंह किले का मामला।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मामले की जिला कोर्ट में सुनवाई पूरी, मामले में जिला कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा, कल दोपहर तक ज्ञानवापी पर आएगा फैसला, जिला जज ने दोनों पक्षों को सुना- वकील, ज्ञानवापी पर जज कल आदेश देंगे- वकील।

➡बागपत- पुलिस ने शमा हत्याकांड का किया खुलासा, पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार, कब्र से शव निकालकर हुआ था पोस्टमार्टम, हत्या में प्रयुक्त हथौड़ा और बोरी बरामद, बागपत के सैडभर गांव का मामला।

➡फिरोजाबाद- जिला पूर्ति कार्यालय में सुबह से बिजली गुल, मोबाइल टॉर्च की रोशनी में हो रहा है काम, कार्ड धारकों को घंटों खड़ा होना पड़ रहा है, कार्यालय से अधिकारी और बाबू नदारद, जिला पूर्ति कार्यालय का वीडियो वायरल।

➡कानपुर- एक्मे एक्सपोर्ट यूनिवर्सल कंपनी का कारनामा, कंपनी मैनेजर ने 8 मजदूरों के साथ किया धोखा, कंपनी मैनेजर ने मजदूरों के नाम पर लिया लोन, खातों से लोन की किस्त कटने पर हुई जानकारी, मजदूरों ने कंपनी के बाहर सड़क जाम कर काटा हंगामा, ठेकेदार ने परिवार सहित आत्महत्या की बात कही, गोविंदनगर के दादानगर इंड्रस्ट्रीयल एरिया की घटना।

➡हाथरस- संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, दहेज की मांग को लेकर हत्या का आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मुरसान क्षेत्र के गांव खजूरिया का मामला।

➡अमेठी- जिले में अवैध अतिक्रमण पर चला बुलडोजर,प्रशासन ने आम रास्ता को कराया अतिक्रमण मुक्त,प्रशासन, संग्रामपुर थाने पुलिस ने कराया कब्जा मुक्त,संग्रामपुर थाना क्षेत्र के गंड़ेरी जी गांव का मामला।

➡सहारनपुर- बाइक सवार दंपति को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने रौंदा,हादसे में पति की मौत, पत्नी गंभीर घायल,गंभीर हालत में पत्नी जिला अस्पताल रेफर,रामपुर मनिहारन कस्बे के देवबंद रोड की घटना।

➡बुलंदशहर- चोरी को अंजाम देने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार,आरोपियों से भारी मात्रा में सामान हुआ बरामद,बदमाशों पर करीब डेढ़ दर्जन मुकदमे हैं दर्ज,अहमदगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल।

➡जौनपुर- अवैध असलहा बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश,अवैध कट्टा बनाने वाले 4 शातिर गिरफ्तार,दो निर्मित कट्टा, उपकरण बरामद किए,मीडिया से ब्रीफिंग के दौरान एसपी ने किया खुलासा।

➡कानपुर- जोगिन डेरा में लगी भीषण आग,कई झोपड़िया आग की चपेट में आई.कई झोपड़िया जलकर हुई राख,चौबेपुर थाने के बंसठी गांव का मामला।

➡दिल्ली- केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर का बड़ा बयान, आजम खान को लेकर बोले कौशल किशोर, अगर डरते है तो जेल से नहीं निकलना था-कौशल, क्योंकि जेल में वह ज्यादा सुरक्षित रहते- कौशल , आजम खान को किससे खतरा है बताएं ?-कौशल, आजम खान बेमतलब बयानबाजी कर रहे-कौशल, अच्छे काम का भी विपक्ष विरोध करता है-कौशल, अगर किसी पर फर्जी मुकदमे दर्ज हैं- कौशल, तो वो कानून का सहारा ले सकते हैं- कौशल, विधानसभा में विपक्ष का हंगामा दुर्भाग्यपूर्ण-कौशल, ऐसे जनता के मुद्दों पर चर्चा नहीं हो पाएगी-कौशल, सदन का न चलना जनता के लिए निराशा- कौशल।

➡देहरादून- उत्तराखंड में आज और कल के लिए ऑरेंज अलर्ट,उत्तराखंड मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट,केदारनाथ धाम में बर्फबारी,खराब मौसम के चलते अलर्ट,तीर्थ यात्रियों को कुछ देर के लिए गौरीकुंड में रोका गया,19 दिनों में रिकार्ड 8 लाख यात्री पहुंचे चारधाम, हर दिन तीर्थयात्रियों की संख्या में हो रहा है इजाफा।

➡दिल्ली- आप सांसद यूपी प्रभारी संजय सिंह का बयान,संजय सिंह का यूपी सरकार पर बड़ा आरोप,यूपी में किसी को भी जान का खतरा हो सकता है- संजय,मेरे ऊपर भी कई फर्जी केस दर्ज किए गए हैं- संजय,सरकार का फर्जी केस,एनकाउंटर का इतिहास रहा- संजय,आजम खान साहब भी आशंका व्यक्त कर रहे- संजय,‘किस आधार पर आशंका व्यक्त कर रहे वही बता पाएंगे’,BJP शासित प्रदेश पेट्रोल-डीजल पर वैट कम करें – संजय,बीजेपी हर बार ड्रामेबाजी करती है – संजय सिंह।


Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button