WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5.00 बजे की बड़ी खबरें…… 01.05.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 5.00 बजे की बड़ी खबरें…… 01.05.2022

➡लखनऊ- श्रम दिवस पर ई-पेंशन पोर्टल का उद्घाटन,मुख्यमंत्री योगी ने पोर्टल का शुभारंभ किया,CM योगी ने ई-पेंशन पोर्टल का शुभारंभ किया,डिप्टी सीएम केशव और ब्रजेश पाठक मौजूद,जिलाधिकारी,मंडलायुक्त, कोषाधिकारी वर्चुअली जुड़े,लोकभवन में पोर्टल के उद्घाटन कार्यक्रम,अब पेंशनरों को ऑफिस के चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे,अब ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन करके मिलेगा भुगतान,रिटायरमेंट से 6 महीने पहले करना होगा आवेदन,3 माह पूर्व ग्रेच्युटी,राशिकरण के आदेश निर्गत होंगे,पेंशनर्स को पहले भुगतान के लिए भी नहीं आना पड़ेगा,कोषागार में व्यक्तिगत रुप से उपस्थित भी नहीं होना पड़ेगा।

➡लखनऊ- बिना भेदभाव के उतारे गए लाउडस्पीकर, धर्मिक स्थलों से उतारे गए लाउडस्पीकर, अबतक 53,942 लाउडस्पीकर उतारे गए, अभियान में 53,942 लाउडस्पीकर उतारे गए, 60,295 लाउडस्पीकरों की आवाज कम की, एडीजी एलओ प्रशांत कुमार ने दी जानकारी.

➡लखनऊ- ई-पेंशन पोर्टल शुभारंभ कार्यक्रम में सुरेश खन्ना,कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना का बयान,’पेंशन के लिए दफ्तरों के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे’,’ऑनलाइन प्रक्रिया के तहत सारी सुविधाएं मिलेंगे’,’लोगों को कहीं भटकने के लिए नहीं जाना पड़ेगा।

➡नोएडा- रोडरेज को लेकर दिलदहलाने वाली घटना, कार सवार ने बैक कर युवक को रौंद दिया, युवक गम्भीर रूप से घायल ICU में भर्ती, कार से रौंदने का वीडियो आया सामने, युवक को रौंद कर कार सवार युवक फरार, देर तक होती रही बहस पुलिस रही नदारत, गाड़ी में स्क्रैच लगने को लेकर हुआ था विवाद, सेक्टर 39 के महामाया फ्लाई ओवर के पास की घटना.

➡बुलंदशहर- नाबालिग दलित छात्रा से गैंगरेप की वारदात, जीजा और साले ने घटना को दिया अंजाम, गैंगरेप की घटना का वीडियो भी किया वायरल, करीब 6 माह पुराना बताया जा रहा मामला, जीजा-साले पर संगीन धाराओं में केस दर्ज, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार, औरंगाबाद इलाके में दलित छात्रा से गैंगरेप.

➡ग्रेटर नोएडा- तेज रफ़्तार कार ने 5 छात्रों को रौंदा, मौके पर बीटेक छात्र आयुष की हुई मौत, रोड पार करते समय अज्ञात कार ने रौंदा, 2 छात्रा, 2 छात्र घायल अस्पताल में भर्ती, घटना के बाद मौके से कार चालक हुआ फरार, बिटा 2 थाना क्षेत्र के अल्फा 1 की घटना.

➡वाराणसी- BHU में अब हनुमान ध्वज के अपमान का मामला,इफ्तार,विवादित नारों के बाद ध्वज अपमान मामला,छात्रों ने ध्वज का अपमान करने का आरोप लगाया,आक्रोशित छात्रों ने चीफ़ प्रॉक्टर से की शिकायत,प्रॉक्टोरियल बोर्ड के जवानों पर लगाए गए आरोप,आरोपी जवानों पर कार्रवाई करने की मांग की गई,देर रात कुलपति आवास के बाहर पहुंचे थे छात्र,VC आवास के बाहर हनुमान ध्वज लगाने पहुंचे थे छात्र ,ध्वज लगाते समय जवानों ने छात्रों से ध्वज छीना था,आरोपियों पर कार्रवाई की मांग पर अड़े बीएचयू छात्र।

➡कानपुर- गंगा नदी में डूबने से 2 युवकों की मौत,चकेरी के दो युवकों की गंगा में डूबने से मौत,छबीले पुरवा निवासी युवक घर से निकले थे,टहलते हुए कैंट के कोयला घाट नहाने पहुंच गए,गंगा नदी में नहाते समय दोनों युवक डूबे,गोताखोरों की मदद दोनों को बाहर निकाला गया,अस्पताल ले जाते समय दोनों की हुई मौत।

➡सहारनपुर- बिजली संकट पर राज्य मंत्री कुंवर बृजेश सिंह का बयान,3 से 4 दिन के अंदर समाप्त होगा बिजली संकट-राज्य मंत्री ,‘राज्य सरकार अतिरिक्त बिजली खरीदने की तैयारी में जुटी’,‘जनता से जुड़ी समस्याओं को लेकर योगी सरकार गंभीर’।

➡हमीरपुर- मंत्री मनोहर लाल ने जिला कारागार का किया निरीक्षण,अचानक जिला कारागार ने निरीक्षण से मचा हड़कंप,कैदियों से मिल रही सुविधाओं का लिया जायजा,साफ सफाई,कैदियों की खाने पीने की व्यवस्था जांची जिला कारागार का मामला।

➡उन्नाव- नर्सिंग होम में युवती का शव मिलने का मामला,पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई,पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग से मौत की पुष्टि,एएसपी ने युवती से रेप न होने की पुष्टि की,मां की तहरीर पर 3 नामजद,अज्ञात पर केस,गैंगरेप और हत्या का मुकदमा दर्ज किया था,4 आरोपियों को हिरासत में लेकर हो रही पूछताछ,दीवार से लटकते मिला था युवती का शव ,पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी-ASP,बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के नर्सिंग होम की घटना।

➡दिल्ली- यूपी के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह का बयान,मार्गदर्शन लेने दिल्ली आया-दिनेश प्रताप,’विरोध करना ही विपक्ष का काम होता है’,’अखिलेश का जो काम है वह कर रहे हैं’,’यूपी सरकार भी अपना काम कर रही है’,’जनता की उम्मीदों पर काम कर रही सरकार’,’यूपी में थोड़ा सा बिजली संकट जरूर बढ़ा है’,2 दिनों में बिजली संकट दूर हो जाएगा-सिंह,हमारी सरकार संवेदनशील है- दिनेश प्रताप,प्रदेशवासियों को पर्याप्त बिजली मिलेगी-सिंह,पूरे देश में लाउडस्पीकर हटें तो अच्छी बात-सिंह।

➡दिल्ली- बिजली संकट को लेकर योगी सरकार गंभीर,यूपी में बिजली संकट पर योगी सरकार गंभीर,सीएम योगी ने गृह मंत्री से की थी मुलाकात,सीएम ने गृहमंत्री अमित शाह से बात की थी,दिल्ली दौरे के दौरान बिजली को लेकर हुई बात।

➡दिल्ली- संगीता सिंह CBDT की नई चेयरमैन,जेबी महापात्रा की जगह लेंगी संगीता सिंह,संगीता सिंह को चेयरमैन का अतिरिक्त चार्ज,इनकम टैक्स की नई बॉस होंगी संगीता सिंह,फिलहाल CBDT में सदस्य के पद पर हैं संगीता ।

➡दिल्ली- महीने के पहले दिन ही महंगा हुआ सिलेंडर,कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत में बढ़ोतरी,कमर्शियल गैस सिलेंडर 102.50 रुपये महंगा,कमर्शियल सिलेंडर के दामों में तगड़ा इजाफा,अब कमर्शियल सिलेंडर 2355.50 रुपये का हुआ।


बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button