WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:30 बजे की बड़ी ख़बरें…


https://shekharnews.com

➡️दिल्ली- कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का बयान, कृषि कानून वापसी पर राहुल गांधी ने कहा, हमने कहा था कानून वापस लेने होंगे-राहुल, सरकार बहस से डरती है -राहुल गांधी, सरकार को काले कानून रद्द करने पड़े-राहुल, सरकार बिल पर चर्चा नहीं करना चाहती है, ये किसानों, मजदूरों की सफलता है- राहुल, सरकार बिल पर बहस से डरती है- राहुल, बिना चर्चा के कानून वापसी क्यों हुई?-राहुल, सरकार ने कानून वापसी पर चर्चा नहीं होने दी, हम लखीमपुर खीरी पर बहस चाहते थे-राहुल, MSP पर चर्चा क्यों नहीं की गई?-राहुल गांधी, किसानों के मुद्दों की लंबी लिस्ट है- राहुल, किसके दबाव में कानून बनाए गए थे?-राहुल, हम MSP पर बहस करना चाहते थे-राहुल गांधी।

➡️दिल्ली- कानपुर के बिकरू कांड मामले में SC में सुनवाई,आरोपी विकास दुबे की पत्नी रिचा दुबे की अर्ज़ी,रिचा दुबे ने SC में अर्जी दाखिल कर मांग की,उनके खिलाफ दर्ज FIR को रद्द करने की मांग की,सुप्रीम कोर्ट ने रिचा दुबे की मांग को खारिज किया,सुप्रीम कोर्ट ने याचिकाकर्ता रिचा दुबे को दिया समय,आत्मसमर्पण के लिए 7 दिन का समय दिया,आत्मसमर्पण के बाद याचिका दाखिल करने की इजाज़त।

➡️दिल्ली- कृषि कानून वापसी का बिल राज्यसभा में पेश, केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने पेश किया बिल, राज्यसभा में भी कृषि कानून वापसी बिल पास हुआ, लोकसभा में सुबह ही पास हो चुका कृषि कानून वापसी बिल, लोकसभा, राज्यसभा में पास हुआ कृषि कानून वापसी बिल।

➡️दिल्ली- यूपी,बिहार,दिल्ली,झारखंड में शराब से मौत मामला, कच्ची शराब से हुई मौत का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, सुप्रीम कोर्ट में वकील हरिनाथ ने दाखिल की याचिका, सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र-राज्य सरकारों को जारी किया नोटिस, याचिका में मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग।

➡️दिल्ली- राज्यसभा से 12 सांसदों को निलंबित किया गया, शीतकालीन सत्र के लिए निलंबित किए गए सांसद, कांग्रेस के 6,TMC के 2,शिवसेना के 2 सांसद निलंबित, मानसून सत्र में बदसलूकी को लेकर कार्रवाई की, CPI और CPM के 1-1 सांसद निलंबित किए गए, मानसून सत्र में 11 अगस्त 2021 को हुआ था हंगामा।

➡️दिल्ली- इनकम टैक्स के 68 सीनियर अफसरों का तबादला, सीबीडीटी ने तबादलों की लिस्ट जारी की, यूपी के कई सीनियर अफसरों का भी तबादला, देशभर में इनकम टैक्स के सीनियर अफसर बदले गए।

➡️लखनऊ- अखिलेश यादव का 1 दिसंबर से बुंदेलखंड दौरा, 1 दिसंबर को विजय रथ लेकर जाएंगे अखिलेश, बांदा से महोबा विजय रथ लेकर जाएंगे अखिलेश, 2 दिसंबर को ललितपुर में जनसभा करेंगे अखिलेश, 3 दिसंबर को विजय रथ लेकर झांसी जाएंगे अखिलेश, रास्ते में जगह-जगह कार्यकर्ताओं से मिलेंगे अखिलेश।

➡️लखनऊ- स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह का बयान,कोरोना के नए वेरियंट पर बोले जय प्रताप सिंह,भारत सरकार से गाइडलाइंस मिलीं- जय प्रताप सिंह,फ्लाइट्स के पैसेंजर्स को चेक कर रहे हैं- जय प्रताप,नए वेरिएंट का केस भारत में नहीं मिला- जय प्रताप,फ्लाइट को आने से नहीं रोका गया है – जय प्रताप सिंह,केस बढ़ने पर पाबंदिया बढ़ाई जा सकती हैं- जय प्रताप,‘72% लोगों को कोरोना की पहली डोज दी जा चुकी है’।

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम,4 बजे चिड़ियाघर के कार्यक्रम में शामिल होंगे,शताब्दी समारोह कार्यक्रम में शामिल होंगे CM,6 बजे बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे की समीक्षा बैठक,6.30 बजे सहारनपुर विवि को लेकर वीसी करेंगे,विवि के शिलान्यास के संबंध में वीसी करेंगे CM।

➡️लखनऊ- शिक्षकों,कर्मचारियों की लखनऊ में 30 नवंबर को महारैली,डॉ दिनेश चंद्र शर्मा के नेतृत्व में जुटेंगे लाखों शिक्षक,कर्मचारी,कर्मचारी,शिक्षक,पेंशनर्स अधिकार मंच के अध्यक्ष हैं डॉ दिनेश,पुरानी पेंशन बहाली समेत कई मांगों के समर्थन में महारैली।

➡️लखनऊ- यूपी TET पेपर लीक मामले में बवाल जारी, कांग्रेस NSUI कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला, NSUI अध्यक्ष अनस रहमान के नेतृत्व में प्रर्दशन, कांग्रेस कार्यालय के बाहर किया गया प्रदर्शन, पुलिस से एनएसयूआई कार्यकर्ता की हुई झड़प।

➡️लखनऊ- अपना दल नेता कृष्णा पटेल डीजीपी से मिलेंगी, 4 बजे डीजीपी से मिलने पुलिस मुख्यालय जाएंगी, कृष्णा को अज्ञात लोगों ने जान से मारने की धमकी दी है, डीजीपी से मिल कर शिकायत करेंगी कृष्णा पटेल।

➡️लखनऊ- सपा छात्रसभा के नेता,कार्यकर्ता रोके गए,राजभवन जाने के दौरान पुलिस ने रोका,पुलिस और नेताओं,कार्यकर्ताओं में धक्का-मुक्की,परीक्षाएं रद्द होने से नाराज कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन।

➡️कुशीनगर- सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान,इस शादी में जाति धर्म का भेद नहीं-सीएम,इस योजना का लाभ गरीबों को नहीं मिलता था-सीएम,2017 के पहले भी यह विभाग था-सीएम योगी,बीजेपी सरकार में सभी को लाभ मिल रहा-सीएम,जब कोई कन्या शादी के बंधन से बढ़ती है-सीएम,सामूहिक विवाह से बाल विवाह,दहेज पर रोक लगी-सीएम।

➡️मथुरा- वृंदावन में 3 विदेशी महिलाओं में कोरोना की पुष्टि,एक युवक में भी कोरोना वायरस की पुष्टि हुई,कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर मथुरा में हड़कंप,संपर्क में आने वाले 44 लोगों के सैंपल भेजे गए,महिला टूरिस्ट वीजा पर 7 दिन के लिए मथुरा आई,संपर्क में आए 3 और लोगों में कोरोना की पुष्टि।

➡️मथुरा- कोरोना के नए वेरिएंट को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट,विदेश से आने वाले लोगों पर नजर रखी जा रही है,वृंदावन में 3 विदेशी महिला,पुरुष में कोरोना की पुष्टि,3 महिलाएं और 1 पुरुष कोराना पॉजिटिव निकले,संपर्क में आए 44 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे थे,महिला टूरिस्ट वीजा पर 7 दिन के लिए वृंदावन आई थी,संपर्क में आए 3 लोगों में और कोरोना की पुष्टि हुई,नए वेरिएंट को लेकर स्वास्थ्य विभाग जांच में जुटा।

➡️सहारनपुर- रामपुर मनिहारान के जंदहेड़ा समसपुर पहुंचे कैबिनेट मंत्री,मंत्री सुरेश राणा का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत,किसान ट्रैक्टर रैली को सम्बोधित करेंगे सुरेश राणा,पूर्व सांसद स्व.नकली सिंह के आवास से निकालेगी रैली,हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना करेंगे सुरेश राणा,हसनपुर चौक पर रैली का समापन किया जाएगा।

➡️आगरा- भारत समाचार की खबर का असर,164 दिन बाद खुली ताजमहल की टिकट विंडो,ऑनलाइन टिकट बुक कराने में हो रही थी परेशानी,पर्यटकों की मजबूरी का फायदा उठा रहे थे लपके,1 दिसंबर से खुलेंगी अन्य स्मारकों की टिकट विंडो।

➡️सोनभद्र- महिला कार्यकत्री ने सीएचसी परिसर में किया प्रदर्शन,एनएम संघ की जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में प्रदर्शन,मानदेय पूरा ना मिलने को लेकर किया प्रदर्शन,महीने में कोई भी छुट्टी ना मिलने का आरोप,दुध्धी सीएचसी से जुड़ी एनएम कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन।

➡️लखीमपुर- किसान रेगन की हत्या का मामला,डेढ़ साल बाद भी खुलासा नहीं हो सका,घर वापस जाते समय शूटर्स ने हत्या की थी,अबतक आरोपियों तक नहीं पहुंच सकी पुलिस,हत्या के बाद दहशत में जी रहा परिवार,पलिया क्षेत्र का रहने वाला था मृतक किसान।

➡️कौशाम्बी- UPTET पेपर लीक का मामले को लेकर प्रदर्शन,सपा कार्यकर्ताओं का मंझनपुर मुख्यालय में प्रदर्शन,15 दिनों में दोबारा परीक्षा कराने को लेकर प्रदर्शन,सपाइयों ने प्रदर्शन कर डीएम को सौंपा ज्ञापन,छात्रों को यात्रा के लिए 5 हजार खर्च देने की मांग।

➡️बुलंदशहर- यूपी पुलिस की दो बेटियों को कबड्डी में गोल्ड, दिन में ड्यूटी,रात में खेल की प्रैक्टिस करती थीं, सिपाही आशा,सोनिका नागर को मिला गोल्ड मेडल, दोनों को स्टेट लेवल टूर्नामेंट में मिला गोल्ड, आशा और सोनिका नागर ने लोगों से अपील की, बेटियों को कुछ करने का मौका मिलना चाहिए।

➡️प्रयागराज- स्वरूप रानी चिकित्सालय के जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल, वर्क लोड ज्यादा होने से जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर बैठे, 50 डॉक्टर मिलकर 200 डॉक्टरों का कर रहे हैं काम, नीट पीजी की काउंसलिंग कराने की मांग कर रहे, जेआर 1 की भर्ती की जाए,फास्ट ट्रैक कोर्ट का गठन हो, हड़ताल से इमरजेंसी को छोड़कर सभी सेवाएं हैं बंद।

➡️मुरादाबाद- सेंटर पर अवैध रूप से गन्ना खरीद मामला, खरीद मामले में मुकदमा दर्ज किया गया, राणा शुगर मिल के महाप्रबंधक पर मुकदमा, गन्ना सेंटर प्रभारी के खिलाफ भी केस दर्ज, गन्ना समिति के सचिव ने दर्ज कराया केस, थाना कुंदरकी डोमघर गन्ना सेंटर का मामला।

➡️बागपत- कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू बालैनी पहुंचे, परशुरामेश्वर पुरा महादेव मंदिर में पूजा अर्चना की, टीईटी प्रश्नपत्र लीक होने पर सीएम पर साधा निशाना, प्रश्न पत्र लीक होना योगी जी की साजिश- लल्लू, आप ही नहीं देना चाहते युवाओं को रोजगार- लल्लू, योगी आपके यहां बुलडोजर चलना चाहिए- लल्लू।

➡️संभल- पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश गिरफ्तार, गिरफ्तार बदमाश पर 25 हजार का इनाम घोषित, गिरफ्तार बदमाश से अवैध तमंचा,कार बरामद, बदमाश पर पुलिस पर फायरिंग का भी आरोप, गैंगस्टर एक्ट में वांछित था आरोपी गिरफ्तार, थाना हजरतनगर गढ़ी क्षेत्र का मामला।

➡️गाजियाबाद- दिल्ली-गाजीपुर बॉर्डर एक्सप्रेसवे पर बैठक हुई,राकेश टिकैत-दिल्ली पुलिस अधिकारियों की मीटिंग,दोनो के बीच गाज़ीपुर बॉर्डर पर मीटिंग की गई,किसान दिल्ली की तरफ मार्च तो नहीं करेंगे-पुलिस,4 दिसंबर को संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक।

➡️ग्रेटर नोएडा- ट्रांसफार्मर से कॉपर चोरी करने वाले गैंग का खुलासा, 6 शातिर चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मामले में 8 चोर फरार,पुलिस की तलाश जारी, 9 हजार रुपये,तमंचे चाकू,दो गाड़ी उपकरण बरामद, दादरी थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡️चंदौली- मिड डे मील बनाते समय सिलेंडर में लगी आग, सिलेंडर में आग लगने से मची अफरा-तफरी, सिलेंडर में हो रहे रिसाव के चलते लगी आग, मौके पर मौजूद, ग्रामीणों ने आग को बुझाया, इलिया के परिषदीय विद्यालय भुड़कुड़ा का मामला।

➡️नोएडा- नोएडा प्राधिकरण पर किसानों हंगामा,प्रदर्शन, प्राधिकरण का काम काज पूरी तरह किया ठप, किसी कर्मचारी को अंदर नहीं जाने दे रहे किसान, दफ्तर के बाहर ही गाय भैसों को बांधना किया शुरू, पिछले 90 दिनों से चल रहा धरना प्रदर्शन।

➡️जौनपुर- SUCI के पदाधिकारियों ने किया प्रदर्शन, किसानों के समस्याओं को लेकर किया प्रदर्शन, खाद्य पानी न मिलने का लगाया आरोप, बिजली बिल 2021 वापस लेने की किया मांग, जौनपुर के बदलापुर तहसील का मामला।

➡️बरेली- महिला के साथ दरिंदगी,मारपीट का मामला, पुलिस ने आरोपी ताहिर को गिरफ्तार किया, अर्धनग्न हालत में महिला की लाश मिली थी, 2 अन्य आरोपियों की तलाश में लगी पुलिस, सीबीगंज क्षेत्र के बंडीया बाजार का था मामला।

➡️सीतापुर- प्रधान प्रतिनिधि ने दलित युवक को पीटा, चोरी के आरोप में कपड़े उतारकर बेरहमी से पीटा, कपड़े उतरवाकर गांव में निवस्त्र ही घुमाया, प्रधान प्रतिनिधि की दबंगई का वीडियो पर वायरल, मानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम डोभा का मामला।

➡️आगरा- प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कूदकर किया आत्महत्या का प्रयास, दुपट्टे से बांध कर चलती ट्रेन से कूदे प्रेमी जोड़े, प्रेमी जोड़े को देख लोगों ने पुलिस को दी सूचना, पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए भेजा, सैया के जाजयु रेलवे स्टेशन का मामला।

➡️मुरादाबाद- ओवरब्रिज पर काम करते समय हुआ हादसा, इलेक्ट्रिशियन की संदिग्ध मौत के बाद हंगामा, मृतक के परिजनों ने रेलवे ट्रैक किया जाम, परिजनों ने रेलवे ठेकेदार पर लगाये गम्भीर आरोप, मुरादाबाद के मझौला थाने का मामला।

➡️आगरा- सरकारी स्कूल में टीचर आराम फरमाते, क्लास में नींद ले रहा शिक्षक,आराम करतीं शिक्षिका, आराम फरमा रहे शिक्षक का वीडियो वायरल, बिचपुरी नगला भूरिया ग्राम पंचायत बरारा का मामला।

➡️बांदा- सपा युवजन सभा के राष्ट्रीय सचिव ने सौंपा ज्ञापन, राज्यपाल संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा, टीईटी पेपर लीक को लेकर दिया गया ज्ञापन, सपा युवजन सभा के राष्ट्रीय सचिव हैं ओम नारायण त्रिपाठी।

➡️बरेली- महिला के साथ दरिंदगी का मामला, पुलिस ने आरोपी ताहिर अली को किया गिरफ्तार, 2 फरार,पुरानी रंजिश के चलते की थी दरिंदगी, सीबीगंज थाना के बंडीया बाजार का था मामला।

➡️आगरा- यूपीटेट परीक्षा का पेपर लीक होने का मामला, सपाइयों ने राज्यपाल के नाम डीएम को सौंपा ज्ञापन, आर्थिक क्षति के 5-5 हजार की आर्थिक मदद मिले, बसों में निशुल्क यात्रा करने की सरकार से रखी शर्त —


https://shekharnews.com/

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के सा

Related Articles

Back to top button