WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:30 बजे की प्रमुख खबरें के साथ….

  • शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी ख़बरें….*

➡दिल्ली- में प्रदूषण को देखते हुए बड़ी फैसला, कंस्ट्रक्शन पर अगले आदेश तक रोक रहेगी, मालवाहक ट्रकों की एंट्री भी 7 दिसंबर तक बंद, CNG-इलेक्ट्रिक ट्रक को दिल्ली में एंट्री की इजाजत।

➡दिल्ली- लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने बुलाई बैठक, सभी पार्टियों के फ्लोर लीडर्स की बुलाई बैठक, लोकसभा में गतिरोध को खत्म करने पर होगी चर्चा।

➡मुंबई- ओमिक्रोन का खतरे को देखते हुए फैसला, मुंबई में कल से स्कूल नहीं खुलेंगे, कक्षा 1 से 7वीं तक के स्कूल 15 दिसंबर से खुलेंगे।

➡लखनऊ- केजीएमयू के रेजिडेंट डॉक्टर्स का धरना-प्रदर्शन जारी, कल से KGMU के गेट नंबर 1 के सामने दे रहे धरना, रेजिडेंट डॉक्टर नीट काउंसलिंग न होने से हैं नाराज, डॉक्टरों की कमी को लेकर दे रहे हैं धरना प्रदर्शन, पिछले डेढ़ साल से नहीं हुई किसी भी डॉक्टर की भर्ती।

➡लखनऊ- कर्मचारियों,शिक्षक,अधिकारियों का उमड़ा हुजूम, ईको गार्डन के आसपास लोगों का जमावड़ा, पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर महारैली, मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद।

➡लखनऊ- पूर्व विधायक जगपाल सिंह BJP में शामिल, 4 बार विधायक रह चुके हैं जगपाल सिंह, छट्ठू प्रसाद, अमरेश कुमार सिंह BJP में शामिल, राणा दिनेश प्रताप सिंह ने BJP की सदस्यता ली।

➡रायबरेली- में अधिवक्ता-लेखपाल आमने सामने, वकील और लेखपाल में जमकर मारपीट हुई, एक दूसरे पर मारपीट करने का लगाया आरोप, भारी संख्या में अधिवक्ताओं का हंगामा शुरू, पुरानी तहसील में वकीलों ने जमकर किया हंगामा, लेखपाल पर वसूली का करने लगाया आरोप, शहर कोतवाली क्षेत्र के पुरानी तहसील की घटना।

➡उन्नाव- प्रेमी युगल के शव मिलने से सनसनी, पेड़ पर झूलते मिले प्रेमी युगल के शव, बाग में दोनों के शव फंदे से लटकते मिले, मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे, कानपुर के जूही की रहने वाली थी किशोरी, अजगैन कोतवाली के मिश्रीगंज गांव की घटना।

➡बांदा- नरमुंड मिलने का पुलिस ने किया खुलासा, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, आरोपियों ने ताऊ की हत्या का बदला लिया, हत्या कर धड़ नदी में बहाया,सिर खेत में दफन किया था, कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम तरीके से की थी हत्या, देहात कोतवाली के जमालपुर गांव की घटना।

➡नोएडा- स्वास्थ विभाग के सविदा कर्मियों ने की हड़ताल, कई मांगो को लेकर अनिश्चित कालीन हड़ताल, परमानेंट,वेतन वृद्धि की मांगों की लेकर हड़ताल, हड़ताल के साथ CMO दफ्तर पर धरने पर बैठे, कर्मचारियों की हड़ताल से हॉस्पिटल का काम रुका, हड़ताल होने से मरीज़ों को हो रही परेशानी, सेक्टर 39 CMO दफ्तर पर कर्मचारियों का धरना।

➡अमेठी- बाबूगंज सगरा आश्रम के सेविका की हत्या का मामला, 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली, अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगा एक भी आरोप, आश्रम में शव रखकर अनशन पर बैठे मौनी महाराज, आश्रम के सभी साधू-संत कल देर रात से अनशन पर, बीजेपी विधायक राकेश प्रताप सिंह और सीओ मौजूद।

➡सुल्तानपुर- किसानों ने गन्ना फूंक कर जताई नाराजगी, जिला गन्ना अधिकारी पर लगाए गंभीर आरोप, प्राइवेट चीनी मिल में गन्ना भेजने का आरोप, सहकारी चीनी मिल में नहीं भेजा जा रहा गन्ना, हैदरगढ़ की निजी चीनी मिल में भेजने का आरोप, नाराज किसान पिछले 10 दिनों से कर रहे प्रदर्शन, नगर के जिला पंचायत गेट पर गन्ना फूंका गया।

➡सहारनपुर- एक बार फिर सहारनपुर पुलिस की गुंडई, पुलिस का अमानवीय चेहरा आया सामने, देहात कोतवाली पुलिस ने नाबालिग को पीटा, नाबालिग को पट्टे से पीटने का लगा आरोप, 151 में चालान कर दोबारा बुलाकर की पिटाई, पीड़ित परिवार ने एसपी से लगाई गुहार।

➡बुलंदशहर- पुलिस को मिली बड़ी सफलता, करोड़ों कीमत का गांजा बरामद किया, पुलिस ने 9.60 क्विटंल गाजा बरामद किया, पुलिस ने 2 बदमाशों को भी किया अरेस्ट, 5 साथी मौके से फरार,तलाश में जुटी पुलिस, एक तमंचा और 2 कारतूस भी बरामद, छतारी थाना क्षेत्र का मामला।

➡वाराणसी- कानून व्यवस्था को लेकर BHU के छात्रों का प्रदर्शन, छात्रसभा इकाई के नेतृत्व में छात्रों का प्रदर्शन, वाराणसी में 2 नाबालिग के साथ रेप को लेकर प्रदर्शन, BHU के सिंह द्वार पर छात्रों ने जमकर की नारेबाजी, पुतला फूंकने जा रहे छात्रों को पुलिस ने रोका।

➡अमेठी- बाबूगंज सगरा आश्रम के सेविका की हत्या का मामला, अनशन पर बैठे मौनी महाराज को प्रशासन ने मनाया, अमेठी एसपी के आश्वासन पर माने मौनी महाराज, आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी, आश्रम की बढ़ाई जाएगी, सभी मांगें स्वीकार,थोड़ी देर में शव का अंतिम संस्कार।

➡ग्रेटर नोएडा- पुलिस ने एक युवती को किया गिरफ्तार, युवती के पास से तमंचा किया बरामद, प्रेमी की हत्या करने जौनपुर जा रही थी, भाड़े के शूटर को दी थी 4 लाख की सुपारी, प्रेमी के शादी करने से नाराज थी युवती, शूटरों का इंतजार करते समय हुई गिरफ्तारी, गाजियाबाद के राजनगर से जौनपुर जा रही थी, बीटा 2 थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡हाथरस- अखिलेश के आह्वान पर सपाइयों ने मनाया स्मृति दिवस, हाथरस के बुलगढ़ी कांड का आज एक साल पूरा हुआ है, समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों ने मनाया स्मृति दिवस, बुलगढ़ी कांड की बिटिया को समाजवादियों ने किया याद, सपा के जिला कार्यालय पर मनाया गया स्मृति दिवस।

➡कानपुर- जनता दल (सेक्युलर) जिलाध्यक्ष का पुलिस पर आरोप, पुलिस इंस्पेक्टर पर लगाए तोड़फोड़ कर लूट के आरोप, जिलाध्यक्ष ने पुलिस कमिश्नर से की SHO की शिकायत, तत्कालीन बाबूपुरवा इंस्पेक्टर देवेंद्र विक्रम सिंह पर आरोप, बेवजह घर में घुसकर महिलाओं से अभद्रता का आरोप, तोड़फोड़ कर 50 हजार रुपए लूटने का भी लगाया आरोप, तस्करी का माल घर में रखने के शक में मचाया उत्पात, बाबूपुरवा थाना क्षेत्र के बाबूपुरवा इलाके की घटना।

➡बरेली- मन्हा की मदद को आगे आए अभिनेता सोनू सूद, सोनू सूद ने 16 करोड़ के इंजेक्शन के लिए अपील, 6 माह की मन्हा को लगना है 16 करोड़ का इंजेक्शन, मन्हा की मां ने पीएम, सीएम से लगाई थी गुहार, सबकी मदद से बच जाएगी बच्ची की जान- सूद, बरेली के बिहारीपुर की रहने वाली है बच्ची मन्हा।

➡जालौन-प्रसिद्ध कथावाचक बापू चिन्मयानंद का बयान, कृषि बिल वापसी सरकार का सराहनीय कदम, प्रधानमंत्री मोदी ने निभाया राजधर्म-चिन्मयानंद, प्रजा की भलाई को हटाए पीछे कदम-चिन्मयानंद, MSP पर कमेटी बनाने का सरकार ने किया वादा।

➡प्रयागराज- जेल में बंद सांसद अतुल राय की मुश्किलें बढ़ी, MP-MLA कोर्ट इलाहाबाद ने जारी किया वारंट, थाना लंका के साल 2020 के केस में वारंट जारी, नैनी जेल प्रयागराज में बंद हैं सांसद अतुल राय, पुलिस की चार्जशीट का कोर्ट ने लिया संज्ञान।

➡फतेहपुर- महिला ने डॉक्टर पर लगाया मारपीट का आरोप, सदर अस्पताल आई महिला ने लगाए आरोप, महिला के हाथ और नाक पर आई गंभीर चोट, जांच कराने को लेकर शुरू हुआ था विवाद, मामले की जांच-पड़ताल में जुटी फतेहपुर पुलिस।

➡मुजफ्फरनगर- फर्जी लोन पास करवाने वाले गैंग पर शिकंजा, फर्जी डाक्यूमेंट्स बनाकर कराते थे कार लोन, पुलिस ने गैंग के 4 शातिर सदस्यों को किया अरेस्ट, पुलिस ने गैंग से 4 लग्जरी गाड़ी भी की बरामद, नई मंडी कोतवाली पुलिस को मिली सफलता।

➡मुरादाबाद- बारात दूल्हा दुल्हन के साथ पहुंची थाने, बारातियों ने लगाया लूटपाट का आरोप, शिकायत करने पूरी बारात थाने पहुंची, 1.20 लाख रुपए,जेवरात लूटने का आरोप, आधा दर्जन बदमाशों पर लूट का आरोप, सिविल लाइन के फकीरपुरा क्रॉसिंग की घटना।

➡इटावा- कक्षा 3 की मासूम छात्रा के साथ दुष्कर्म, टॉफी का लालच देकर मासूम से दुष्कर्म, स्कूल से लौट रही मासूम के साथ रेप, गम्भीर हालत में मासूम सीएचसी में भर्ती, पुलिस मुक़दमा दर्जकर आरोपी की तलाश में जुटी, थाना बकेवर क्षेत्र की घटना।

➡बलरामपुर- जनवादी पार्टी सोशलिस्ट के प्रदेश उपाध्यक्ष का दौरा, कल हसीब खान उतरौला क्षेत्र में जनसंपर्क करेंगे, किसान ग्रामीण चौपाल कार्यक्रम में शामिल होंगे हसीब, बलरामपुर के महदैइया बाजार में होगा कार्यक्रम।

➡हरदोई- 2 साल के बच्चे के अपहरण का आरोप, ईश्वर पैलेस के बंद कमरे में मिला बच्चा, मोबीन नाम के युवक पर अपहरण का आरोप, पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को भेजा जेल, हरदोई के शाहबाद थाना क्षेत्र का मामला।

➡हरदोई- जिले के ब्लॉक टड़ियावां का मामला, 1.75 करोड़ हड़पने के लिए निकाले गए टेंडर, एक ही रोड का तीन बार निकाला गया टेंडर, बगैर रोड बने ही निकाला मरम्मत का टेंडर, टेंडर की 4 दिसंबर को खुलेगी निविदाएं।

➡अयोध्या- राम मंदिर निर्माण समिति की बैठक शुरू, सर्किट हाउस में चल रही समिति की बैठक, चेयरमैन समेत ट्रस्ट के सदस्य भी मौजूद, एलएनटी, टाटा कंसल्टेंसी के एक्सपर्ट मौजूद, राम मंदिर निर्माण को लेकर हो रहा मंथन।

➡नोएडा- BJP नेताओं ने निकाली किसान सम्मान रैली, BJP ने पूरे शहर में निकाली ट्रैक्टर रैली, किसानों को रिझाने में लगी BJP, नोएडा स्टेडियम से अग्गापूर में होगा समापन।

➡बदायूं- 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, परिजनों ने लगाया रेप की कोशिश का आरोप, आरोपी फरार, पुलिस तलाश में जुटी, वजीरगंज क्षेत्र के एक गांव का मामला।

➡कौशांबी- तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटा, ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत, एक युवक गंभीर रूप से घायल, जिला अस्पताल में कराया भर्ती, मंझनपुर के देवखरपुर नहर की घटना।

➡अयोध्या- अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, हादसे में 2 युवकों की मौत,1 घायल, पुलिस ने घायल को अस्पताल में कराया भर्ती, गनौली प्राइमरी स्कूल के पास हाइवे का मामला।

➡अयोध्या- 7 साल की मासूम बच्ची की हत्या, बोरे में मिला बच्ची का शव, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, पटरंगा के हुसैनगंज जखोली गांव का मामला।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button